एक एस्कॉर्ट कैसे चुनें

इंटरनेट युग में एस्कॉर्ट चुनने में हमेशा आसान होता है आप किसी भी प्रकार की ऑनलाइन खोज कर सकते हैं, किसी भी तरह के प्रदर्शन में और आपके द्वारा चुने जाने वाले भौतिकता से। हालांकि, एस्कॉर्ट से मिलने के लिए यह जोखिम भरा हो सकता है, भले ही उसकी नौकरी में पेशेवर हो। इसलिए, इस माहौल की भाषा को जानने के लिए, यह जानना जरूरी है कि पैसा कहाँ रखना है और उसके साथ समय बिताना कितना समय है सौभाग्य से, कीमत जो आप भुगतान करने के इच्छुक हैं, उस पर सबसे अच्छा एस्कॉर्ट्स ढूंढना बहुत आसान है।

कदम

भाग 1

एस्कॉर्ट खोजें
एक एस्कॉर्ट चरण 1 का चयन करें
1
विश्वसनीय एस्कॉर्ट साइट खोजें आप एस्कॉर्ट्स द्वारा प्रकाशित लिस्टिंग की एक बाढ़ के पार आएंगे जिसे आप जांच सकते हैं। आप जान सकते हैं कि यदि अधिकतर विज्ञापन मासिक अपडेट होते हैं तो यह एक अच्छी साइट है। वे बचने के लिए पोर्टल हैं, जहां एस्कॉर्ट्स मासिक लिस्टिंग के बजाय दैनिक प्रकाशित करते हैं। इस अंतर के पीछे कारणों में से एक यह है कि दैनिक विज्ञापन सस्ता हैं और इसलिए दूसरे विकल्प वाले एस्कॉर्ट्स को आकर्षित करते हैं।
  • एक एस्कॉर्ट चरण 2 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्वतंत्र एस्कॉर्ट या एस्कॉर्ट एजेंसी के लिए खोज करने का प्रयास करें एजेंसियां ​​एक रोचक विकल्प हो सकती हैं क्योंकि आप उन महिलाओं के प्रकारों में एक निश्चित स्थिरता की अपेक्षा कर सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपकी पसंद की कोई एजेंसी मिलती है, तो आरक्षण सेवा आपको अपने स्वाद के आधार पर कुछ सलाह दे सकती है। एजेंसियों के नकारात्मक पक्ष यह है कि लागत अधिक है, क्योंकि आपको इन दलालों को एक कमीशन का भुगतान करना पड़ता है जो कीमत में शामिल होता है।
  • एक एस्कॉर्ट का चयन करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपनी पसंद के एस्कॉर्ट के प्रकार को अपने चयन को संक्षिप्त करें। कुछ श्रेणियों में शामिल हैं: परिपक्व, श्यामला, गोरा, busty, वीआईपी और इतने पर। आप उम्र, शारीरिक विशेषताओं और / या ऊंचाई पर आधारित वर्गीकरण भी बना सकते हैं। आप यह भी तय कर सकते हैं कि क्या आप एक त्वरित बैठक, एक नियुक्ति या पूरी रात बिताते हैं
  • एक एस्कॉर्ट चरण 4 चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    बजट सेट करें ध्यान रखें कि आप जो भुगतान करते हैं वह आपको प्राप्त होता है। यदि आपके पास खर्च करने के लिए केवल 100-200 यूरो है, तो आपको कुछ अतिरिक्त पैसा लगाने पर विचार करना चाहिए। एक बार जब आप अपनी पसंद की लड़की पर क्लिक करते हैं, तो स्क्रॉल करें और मूल्य देखें। यदि यह आपके बजट में फिट नहीं है, तो बेहतर होगा कि आपका विज्ञापन पढ़ने में और अधिक समय बर्बाद न करें।
  • अनुरक्षण के साथ कीमत सौदा करने की कोशिश मत करो। यदि संकेत नहीं दिया गया है, तो इसके प्रदर्शन का आम तौर पर बहुत खर्च होता है
  • अगर आपको एक औरत मिली है जो आपको आकर्षित करती है और आप इसे खरीद सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि अतिरिक्त खर्चों की आवश्यकता है "युक्तियाँ" एक बार जब आप उससे मिलेंगे
  • एक एस्कॉर्ट का चयन करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    सिनैरेट करें कि यह तस्वीर में लड़की है नकली फ़ोटो का उपयोग करने वाले एस्कॉर्ट्स आपको कभी नहीं बताएंगे कि वास्तव में, वे नहीं हैं। कई लड़कियों, जो दूसरों की छवियों का उपयोग करते हैं, उनके चेहरों को धुंधली कर सकती हैं, लेकिन कई आकर्षक एस्कॉर्ट्स जिन्होंने अपनी तस्वीरों को प्रकाशित किया है, गोपनीयता कारणों के लिए उसी तकनीक को अपनाना है। हो सकता है, अन्य ग्राहकों की टिप्पणियों की तलाश में, आप समझ सकते हैं कि तस्वीर में दी गई लड़की वे मिलती है।
  • एक छवि खोज सेवा का उपयोग करें यह आपको यह जांचने की अनुमति देगा कि फ़ोटो एक वयस्क वेबसाइट या पेशेवर शॉट्स का संग्रह (जैसे प्लेबॉय की तरह) से चोरी हो गई हैं।
  • एक एस्कॉर्ट चरण 7 का चयन करें
    6
    अपने चरण के नाम के लिए Google पर खोज करें। इस तरह आप यह देखने में सक्षम होंगे कि आप इस सेक्टर में कितने समय से काम कर रहे हैं और यह आपके ग्राहकों द्वारा कैसे मूल्यांकन किया गया है। यदि आप इस पेशे में केवल कुछ हफ्तों या महीनों के लिए काम कर रहे हैं तो आपको पता है कि आप अधिक जोखिम ले रहे हैं। यह भी जानने के लिए कि क्या वे सही हैं और वैध तरीके से उस व्यक्ति से मिलते हैं, Google पर अपना Google फ़ोन नंबर और संपर्क ईमेल खोजें।
  • कई साइटें हैं जो उपस्थिति, व्यक्तित्व और विभिन्न एस्कॉर्ट्स की उपलब्धता पर समीक्षा और मूल्यांकन प्रदान करती हैं। इटली में सबसे लोकप्रिय ग्नोकाफ़ोरम और एस्कॉर्टैडविज़ोर हैं।
  • एक एस्कॉर्ट चरण 8 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने कार्यक्रमों के अनुरक्षण और उनके प्रदर्शन का सावधानीपूर्वक पालन करें एक बार जब आप लड़की को चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी बैठक के दौरान क्या होगा। अगर आप फोन पर प्रदान की जाने वाली सेवाओं पर चर्चा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको यह पता करने के लिए सही भाषा पता है कि आप किस सेवा को पसंद करते हैं।
  • यदि आप प्रत्यक्ष शब्दों या बहुत विस्तृत विवरण का उपयोग करते हैं, तो एक जोखिम है कि आप फ़ोन पर हमला करेंगे और आपके कॉल को अनदेखा करेंगे। वह अपनी बात भी कर सकता था "प्रबंधक" फोन पर, इस बात को ध्यान में रखें कि, अगर कोई महिला आवाज़ आपको जवाब देती है, तो यह जरूरी नहीं कि आप जिस लड़की से मिलते हैं
  • एक एस्कॉर्ट चरण 9 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    कल्पना कीजिए कि आप जिस स्थान को पूरा करने के लिए चुना था एक शराबी पड़ोस में एक सस्ता मोटेल का अर्थ असाधारण विचार है। यह सुनिश्चित करें कि पार्किंग की जगह सड़क से दिखाई नहीं दे रही है, अगर वह घर या उस स्थान के निकट है जहां आप काम करते हैं।
  • भाग 2

    एस्कॉर्ट से मिलो
    एक एस्कॉर्ट चरण 10 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र



    1
    आने पर सावधान रहें जब आप नियुक्ति के लिए जगह सेट पर पहुंच जाते हैं, तो चारों ओर देखो यदि आप कुछ संदिग्ध (बहुत सारे लोग भटकते हुए, रखरखाव या सफाई काम कर रहे हैं, और आप को देख रहे हैं) देखते हैं या आपके पास अजीब लग रहा है, तो चले जाएं याद रखें कि ज्यादातर होटल दिन में सफाई सेवा प्रदान करते हैं और रखरखाव शायद ही कभी शाम में किया जाता है। सावधान रहें और जोखिम न लें।
  • एक एस्कॉर्ट का चयन करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    2
    अपना वॉलेट ले लो और इसे अपनी कार में छिपाएं बैठक स्थान पर पहुंचने से पहले इसे करें यह एक हमलावर के लिए उपयुक्त नहीं है जो आपके युद्धाभ्यास को देख सके। केवल आपके सेल फ़ोन, नकद और चाबियाँ अपने साथ लें। यदि आपके पास एक बैकअप वॉलेट है, तो इसका उपयोग करें एक जोखिम यह है कि एस्कॉर्ट जो आप सामान्य रूप से उपयोग करते हैं, और जो इसे शामिल है चोरी, घटाना होगा।
  • एक एस्कॉर्ट का चयन करें शीर्षक स्टेप 12
    3
    अनुरक्षित पैसे दिखाएं जब आप मीटिंग प्लेस में प्रवेश करते हैं, तो उन्हें दिखाएं कि आपके पास राशि सेट है और पैसों को एक बेडसाइड टेबल या टेबल पर एक दृश्यमान स्थान पर रखें यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि इटली में वेश्यावृत्ति को निषिद्ध नहीं किया गया है, न ही भुगतान की गई यौन सेवाओं की खरीद प्रतिबंधित है। अन्य देशों में, हालांकि, यह अवैध है इसलिए, यदि आप इन जगहों पर हैं, तो मान लें कि आप जो पैसा देते हैं वह केवल आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय के लिए है, अवैध सेवाओं को प्राप्त नहीं करने के लिए पैसे के बदले में सेक्स करने की कोशिश न करें यह कानून के खिलाफ है
  • एक एस्कॉर्ट चरण 13 का चयन करें शीर्षक छवि
    4
    उसकी उम्र सुनिश्चित करें उससे पूछें कि क्या वह कम से कम 18 साल का है और सुनिश्चित करें कि यदि आप उम्र के नहीं हैं, तो आप कानून का उल्लंघन कर रहे हैं।
  • एक एस्कॉर्ट चरण 15 का चयन करें
    5
    यदि अनुरक्षक आपको पूछता है तो धोने के लिए प्रदान करें कुछ एस्कॉर्ट्स ग्राहकों को अपने हाथ धोने या यहां तक ​​कि शॉवर भी ले सकते हैं। हालांकि, जब आप बाथरूम में जाते हैं, तो आप पैसा छोड़ने का खतरा नहीं चला सकते हैं, इसलिए आप कह सकते हैं कि आपने इसे बनाया है (और आपको ऐसा करना चाहिए, बैठक के पहले और बाद में भी)। यह कम संभावना है कि एक स्थापित अनुरक्षण आपके पैसे से भाग जाएंगे, इसलिए इसे ध्यान में रखें अगर आप एक नई लड़की से बाहर निकल जाएं जिसकी कोई समीक्षा या अधिक ऑनलाइन जानकारी नहीं है आप बाथरूम में पैसे ला सकते हैं, लेकिन आप इस भाव को एक अपराध पर विचार कर सकते हैं। अपने वॉलेट, सेल फोन और चाबियाँ ले लो और बाथरूम में सब कुछ ले लो
  • एक एस्कॉर्ट चरण 14 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने आप को आसानी से रखो एक बार जब आप पैसे देख रहे हैं और महसूस किया कि आप एक गंभीर व्यक्ति हैं, तो आपको बिना परेशान होने की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। हालांकि, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, कानून इस क्षेत्र में कानूनी और अवैध माना जाता है के संबंध में देशों के बीच भिन्नता है। सुनिश्चित करने के लिए, उस कानूनी ढांचे के बारे में पता करें जो देश में पेड सेक्स को नियंत्रित करता है जहां आप अपने एस्कॉर्ट से मिलते हैं।
  • 7
    आपकी बातचीत के दौरान एस्कॉर्ट शब्दजाल का उपयोग करें एस्कॉर्ट्स बहुत सावधान हैं जब वे पैसे, सेक्स, बैठकों आदि के बारे में बात करते हैं। वे जैसे कोड शब्द का उपयोग कर सकते हैं "प्रस्ताव" या "कंपनी"। जब आप बात करते हैं, तो उन्हें भी उपयोग करने की कोशिश करें निर्देश स्पष्ट रूप से संभोग के लिए नहीं पूछना। जैसे भाव का प्रयोग करें "आरामदायक हो जाओ" या "मिलना"।
  • 8
    मैच खत्म होने पर तुरंत चले जाओ इस क्षण पर ध्यान दें क्योंकि आप निश्चिंत रूप से अपने सामानों को लूटने नहीं चाहेंगे, जबकि आप सो रहे हैं। इसके अलावा, नियुक्ति के स्थान को छोड़ना और कार को स्थानांतरित करने के लिए बेहतर है ताकि संभावना हो सके कि कुछ परिचित आपको मिल जाएगा। एस्कॉर्ट दूर हो जाने के साथ ही एक साथ नहीं छोड़ना याद रखें। यह एक साथ बाहर जाना उचित नहीं है
  • टिप्स

    • जब आप बैठक के स्थान पर आते हैं, तो आपको केवल सटीक राशि की ज़रूरत होती है जो आपको ज़रूरत है।
    • हमेशा एस्कॉर्ट को उसके मंच के नाम से फोन करें जैसे शब्दों का प्रयोग न करें "छोटा" या "प्यार"।
    • इसे पहले जानने के लिए जाओ आपके पास ऑनलाइन चैट करने और उसके साथ बात करने का अवसर होगा। उन्हें उनके प्रदर्शन और मूल्य के बारे में पूछें

    चेतावनी

    • किसी अनुरक्षण के साथ यौन संबंध रखने की कोशिश न करें, अगर उस देश में निषिद्ध है जहां आप उससे मिले थे। कई स्थानों पर वेश्यावृत्ति अवैध है सेक्स के लिए प्रेरण कानून द्वारा दंडित किया जा सकता है
    • एस्कॉर्ट की उम्र सबसे पहले देखें आप सेक्स करने के लिए एक नाबालिग को प्रेरित कर सकते हैं, एक अपराध जिसे बहुत गंभीर दंड के साथ दंडित किया जाता है।
    • हमेशा सावधान रहें यदि आप कुछ संदेहास्पद नोटिस करते हैं एस्कॉर्ट एक गुप्त पुलिस अधिकारी हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com