एस्कॉर्ट का पसंदीदा ग्राहक कैसे बनें

क्या आप पता लगाना चाहते हैं कि एस्कॉर्ट के साथ व्यवहार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? यह आलेख आपकी सभी जरूरतों को समझने में आपकी मदद करेगा, और सबसे ऊपर, कि आपको एक शानदार ग्राहक बनने के लिए नहीं करना है

कदम

एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 1
1
अवांछित साइटों पर किसी अनुरक्षक की तलाश न करें सबसे गंभीर एजेंसियों को संबोधित करने का प्रयास करें एक पेशेवर और अच्छी तरह से लिखी जाने वाली साइट हमेशा शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 2
    2
    समय पर रहने की कोशिश करें और चेतावनी दें कि क्या आप 10 मिनट से अधिक समय तक देर कर रहे हैं। जब तक आप पहले से सलाह नहीं देते हैं, तो ध्यान रखें कि आपको खोए हुए समय के लिए भी भुगतान करना होगा। अगर आपकी 60 मिनट की नियुक्ति 7 बजे शुरू होनी चाहिए और आप 7:15 पर आती हैं, तो 8:00 के लिए वैसे भी छोड़ना याद रखें। एस्कॉर्ट की प्रतिबद्धताओं का सम्मान करें और अपना समय बर्बाद मत करो यद्यपि वह वास्तव में आपके साथ बिताए गए समय की सराहना करते हैं, यदि आप बहुत अधिक रोकते हैं तो स्थिति शर्मनाक और परेशान हो जाएगी। यदि आप अपना भुगतान समय प्रश्न लंबा करना चाहते हैं और यदि ऐसा है, तो याद रखें कि आपको पहले से सहमत दर का भुगतान करना होगा
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 3
    3
    कार्यक्रम के बारे में जानें और अधिक उम्मीद मत करो। एस्कॉर्ट्स अक्सर अपने प्रदर्शन के बारे में बात करने के लिए कोडित शब्द का उपयोग करते हैं। स्पष्टीकरण मांगने के लिए ई-मेल भेजने या भेजने से पहले उन्हें Google पर ढूंढें।
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 4
    4
    व्यक्ति में यौन प्रदर्शन या धन पर कभी चर्चा नहीं करें आपकी सुरक्षा के लिए! अगर यह एक जाल था, तो वे आपको स्पष्ट रूप से कहने की कोशिश करेंगे कि आप क्यों आए। अगर संदेह हो, तो लड़की को चूमने का प्रयास करें या उसे आराम से पाने के लिए कहें। यदि आप अपनी सलाह का पालन करते हैं, तो आप सहज महसूस कर सकते हैं!
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 5
    5
    पहले से भुगतान करना याद रखें यदि आपको किसी कारण से पैसे का नाम देना है, तो इसके बारे में "उपहार" के बारे में बात करना याद रखें। पैसे सीधे लड़की को भुगतान न करें, उन्हें छोड़ दें जहां आप उन्हें देख सकते हैं या उन्हें कहां बताया जा सकता है (अक्सर बाथरूम सिंक पर)।
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 6
    6
    दया करो, एक महिला की तरह व्यवहार करें और हमेशा सम्मानित रहें। एक अनुरक्षक मांस में एक व्यक्ति है, आपको भयभीत होना चाहिए या उससे बेहतर महसूस नहीं करना चाहिए
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 7
    7
    किसी यौन स्तर पर इसे संतुष्ट करने के लिए मजबूर महसूस न करें। यद्यपि यह आप में महान है और एक बहुत ही प्यारा इशारा है, एक अनुरक्षक आपको संतुष्ट करने के लिए है। शुरुआत में वापस मत रोकिए क्योंकि आप उसके लिए अंतिम रहना चाहते हैं, तो आप उसे पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, जो किसी को भी खुश नहीं करता है अगर आप चाहें, तो आप हमेशा उसकी देखभाल कर सकते हैं, लेकिन यह अनिवार्य नहीं है।
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 8
    8



    इसके संकेतों को समझने की कोशिश करें एक एस्कॉर्ट अभी भी एक लड़की है, उसके स्वाद और नापसंद के साथ। सभी लड़कियों की तरह जब आप उनसे गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जैसे वे सेक्स के बाद घबराहट पसंद नहीं करते। दूसरों के लिए, हालांकि, आप इसे बहुत पसंद कर सकते हैं!
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 9
    9
    यदि आप तुरंत बाद छोड़ देते हैं तो आपको नाराज नहीं होगा चाहे आपको काम पर वापस जाना है या बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है, आप जो चाहें करते हैं वह अधिक खाली समय की सराहना कर सकता है यदि आपके पास वास्तविक रिश्ते या अच्छे रसायन शास्त्र हैं, या यदि आप अपनी कंपनी की सराहना करते हैं और रोजमर्रा की जिंदगी से अलग होने की संभावना की सराहना करते हैं, तब तक यह तब तक रहता है जब तक आप भुगतान नहीं करते! यह दोनों तरीकों से खुशी होगी
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 10
    10
    एक टिप छोड़ दो! हमेशा। अगर आप 10 यूरो या 100 साल के हैं, तो अपने अनुरक्षण के लिए एक टिप छोड़ दें - जब तक कि यह एक भयानक अनुभव नहीं था। एक टिप छोड़कर लड़की को यह समझने में मदद मिलेगी कि आप उसे पसंद करते हैं और आपने उसके समय और उसकी प्रतिबद्धता की सराहना की है। यदि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप एक त्रिगुट करते हैं, तो एक विशेष रूप से उदार टिप छोड़ना याद रखें!
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 11
    11
    उससे पूछें कि क्या वह आपके पास एक समीक्षा चाहती है यदि आप हां कहते हैं, तो सरल रहें और चीजों का आविष्कार न करें। यदि आप कहते हैं कि आपने कुछ किया जो सत्य के अनुरूप नहीं है, तो अन्य ग्राहक भविष्य में, उसी प्रकार की सेवा से आपकी उम्मीद कर सकते हैं।
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 12
    12
    हमेशा साफ रहें! अत्यंत साफ। यदि आप अभी काम से आ चुके हैं, तो एक त्वरित शॉवर लें। आप निश्चित रूप से "उस ग्राहक के रूप में याद नहीं रखना चाहते हैं जो बहुत खराब"
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 13
    13
    यहाँ यह है। इन सुझावों का लाभ उठाएं!
  • एक एस्कॉर्ट नाम वाली छवि`s Favorite Client Step 14
    14
    बोनस अंक: वाइन पोर्ट या उपहार लड़कियों को वास्तव में बहुत पसंद है और आप तुरंत बहुत सारे अंक प्राप्त करेंगे शराब आप दोनों को आराम करने और एक अच्छा सामाजिक सुविधा प्रदान करने में मदद करेगा, बहुत उपयोगी जब आपको एक या दो घंटे में बर्फ तोड़ने की ज़रूरत होती है। उससे पूछो कि वह क्या पसंद करती है और चश्मा को मत भूलना! यदि आप उसे अमेज़ॅन, विक्टोरिया के सीक्रेट, बाथ एंड बॉडी, जैसे एक उपहार देना चाहते हैं, तो वाउचर एक बेहतरीन विचार है। यदि आप अपने एस्कॉर्ट को जानते हैं, तो आप उसे और अधिक व्यक्तिगत उपहार भी दे सकते हैं, जैसे अधोवस्त्र, आभूषण या इत्र **** आप उन्हें सुपर बोनस अंक प्राप्त कर सकते हैं यदि आप उन्हें पीते हैं या उन्हें रात के खाने में लेते हैं (सहमत दर पर एस्कॉर्ट के समय का भुगतान करना)। यदि आप वास्तव में उसकी कंपनी पसंद करते हैं और आप इसे खरीद सकते हैं, तो उसे विशेष महसूस करने का सर्वोत्तम तरीका है याद रखें कि उसकी कंपनी समय पर है: उसे आपसे मुफ्त में मिलने के लिए मत पूछो। यह सीमा है कि आप में से किसी को भी दूर करना चाहिए।
  • टिप्स

    • याद रखें कि यौन इच्छा मानवीय स्वभाव का हिस्सा है और किसी को इसकी शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। यदि आप बूढ़े हैं, तो आपके पास अपॉइंटमेंट्स के लिए समय नहीं है, आप समझदार होना चाहते हैं या आप सामाजिक तौर पर बेवकूफ हैं, जटिलताओं के बिना एक सुंदर लड़की से मिलने में कुछ भी गलत नहीं है! यह एक व्यावहारिक विकल्प है
    • एक अच्छा अनुरक्षक खुद का ख्याल रखता है, सुरक्षा में व्यायाम करता है, ग्राहकों की जांच करता है, संदर्भों की जांच करता है और नियमित रूप से चिकित्सा जांच के लिए जमा करता है। एस्कॉर्ट्स गंदे, अनैतिक, आसान महिलाओं, नशीली दवाओं के नशेड़ी नहीं हैं: वे किसी भी अन्य स्टीरियोटाइप के अनुरूप नहीं हैं जिसके साथ वे लोगों को जोड़ते हैं। किसी भी अन्य सामाजिक समूह की तरह उनके पास विभिन्न व्यक्तित्व, प्राथमिकताएं और दोष हैं। वे सामान्य लोग हैं: यह बहुत संभावना है कि आप किसी को जानते हैं, शायद यह जानने के बिना, जो सेक्स इंडस्ट्री में काम करता है वे अक्सर अपने पेशे को निजी रखते हैं ताकि उनका न्याय न किया जाए।
    • अपने निजी जीवन का सम्मान करें यदि आप उसे अपना नंबर देते हैं, तो यह संभव नहीं है कि वह आपको फोन करेगी: यह उस पर निर्भर नहीं करता है कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, यह सिर्फ एक एस्कॉर्ट है कि वह अपनी वास्तविकताओं को यथासंभव अलग रखें।
    • हमेशा सुरक्षा का उपयोग करें!
    • यदि आप कुछ विशेष के लिए देख रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से किसी को इसे देने के लिए तैयार मिल जाएगा! प्रभुत्व, अपमान, आप कल्पना कर सकते हैं सभी कल्पनाओं यह सभी एस्कॉर्ट्स का जुनून नहीं हो सकता है, लेकिन यदि आप अच्छे दिखते हैं, तो आपको वह क्षेत्र मिलेगा जो आप चाहते हैं।
    • याद रखें कि यदि आपको विशेष पोशाक, एक भूमिका निभाने, फेटिश, खिलौने आदि की आवश्यकता होती है, तो हमेशा एक विशेष टिप छोड़ दें। अगर आपका एस्कॉर्ट आपको सबसे अच्छा देने के लिए उपलब्ध है, तो आपको इसे वापस करना चाहिए।
    • आदर्श ग्राहक अच्छे सुझाव देता है, जल्दी दूर जाता है, जल्दी समाप्त होता है, उपहार लाता है, है "साधारण" और सम्मानजनक याद रखें कि ऐसा ग्राहक मौजूद नहीं है और कोई भी आप से ऐसे व्यवहार की अपेक्षा नहीं करता है। यह आपकी इच्छानुसार निर्भर करता है: एक एस्कॉर्ट को यह जानना पसंद है कि उसने एक अच्छा काम किया और उसने एक मुस्कुराहट क्लाइंट को एक अच्छी याददाश्त के साथ छोड़ दिया! सामान्य तौर पर, अधिकांश ग्राहक वास्तव में एस्कॉर्ट की तरह होते हैं, और हमारे दिल को लगाकर काम करते हैं। वह अभी भी प्राथमिकताएं, नापसंद, चीजें हैं जो उनको दिलचस्पी नहीं रखते हैं और जो लोग फिर से देखना नहीं चाहते हैं
    • यहां तक ​​कि स्वतंत्र लड़कियों भी आपको मज़ेदार क्षण बना सकती हैं! कुछ अच्छी समीक्षा छोड़ें और पता करें कि लड़कियों को जो एजेंसियों के साथ सहयोग नहीं करते आम तौर पर उनसे मिलने से पहले अपने ग्राहकों का मूल्यांकन करें (आप पहचान उद्देश्यों के लिए जानकारी प्रदान करने में असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह हर किसी के हित में है!)।
    • एजेंसियां ​​बनाम स्वतंत्र लड़कियों: यदि आप विभिन्न लड़कियों की एक श्रृंखला की कोशिश करना चाहते हैं तो एजेंसियां ​​महान हैं अधिमान्य उपचार सामान्य तौर पर नियमित ग्राहकों को दिया जाता है। यदि आप एक एजेंसी पर भरोसा करते हैं, तो आप अधिक सुरक्षित रहेंगे अतीत में आपने जो प्रशंसा की है, उसके आधार पर एक अच्छा एजेंट आपको सलाह भी दे सकता है।

    चेतावनी

    • अगर आपका एस्कॉर्ट संदेहपूर्वक व्यवहार करता है, तो शिक्षा छोड़ दें। लेकिन पागल होने की कोशिश न करें - अपने शोध करें, सावधान रहें और सब ठीक हो जाएंगे।
    • अपने अनुरक्षण के साथ प्यार में मत आना। याद रखें कि यदि आप दोनों अपने संबंधों की सराहना करते हैं और आप एक दूसरे की कंपनी पसंद करते हैं, तो यह हमेशा एक पेशेवर संबंध होता है आपको अच्छा महसूस करना आपकी नौकरी है और रोमांटिक प्रेम के लिए आसानी से गलत समझा जा सकता है इसके लिए मत बनो: आप उन दोनों को असहज महसूस करेंगे।
    • सावधानी बरतें यदि कोई लड़की आपके साथ सुरक्षा का उपयोग नहीं करती है, तो हो सकता है कि वह आपके सामने आने वाले सभी पुरुषों के साथ ऐसा किया हो। कभी कंडोम के बिना ऐसा करने की कोशिश न करें, यह वास्तव में अपमानजनक है और आपको ब्लैकलिस्ट में गिरने देगा। कंडोम एक आवश्यक बुराई है यदि आप कंडोम के साथ समाप्त नहीं कर सकते हैं, तो अन्य तरीके भी हैं। यह दुनिया का अंत नहीं है और यह कई लोगों के साथ होता है आप एक महिला कंडोम का प्रयोग करके देख सकते हैं कि यह आपके लिए सही है या नहीं।
    • जैसे वाक्यांशों को मत कहो "आप एक हैं जो इस के लिए मुझे भुगतान करना चाहिए! Haha "। यह एक पुरानी मजाक है
    • शुभकामनाएं और मज़े!
    • मान लें कि एस्कॉर्ट्स आपकी सभी कल्पनाओं से मेल खाते हैं। अगर आपके पास सामान्य से कुछ भी दूर है, तो पूछें आप क्या कर सकते हैं पर नियुक्ति से पहले खुद को सूचित करें यदि आप पहले से पूछ नहीं सकते हैं, तो आप को एस्कॉर्ट के लिए पूछें, जब आप उससे मिले

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • अच्छा अर्थ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com