कैसे जानती है कि किसी ने आपसे आकर्षित किया है

यह समझना मुश्किल हो सकता है कि अगर कोई आपके पास आकर्षित हो जाता है कुछ लोग सीधे वे क्या चाहते हैं, जबकि अन्य भ्रामक और विरोधाभासी संकेतों की एक श्रृंखला शुरू कर सकते हैं। यदि आप भी विशेष रूप से अस्पष्ट व्यक्ति को आकर्षित होते हैं, तो हालात भी अधिक तनावपूर्ण हो सकते हैं पता करने के लिए कोई निश्चित तरीका नहीं है कि आप कितने लोगों को पसंद करते हैं, लेकिन यह लेख आपको ऐसी कुछ युक्तियां प्रदान करेगा जो आप स्थिति को बेहतर ढंग से समझने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

कुछ सुराग के लिए ध्यान दें
छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है चरण 1
1
देखें कि क्या वह हंसते हैं लोग - और विशेष रूप से महिलाएं - जब वे किसी को आकर्षित होते हैं तो हंसते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि जो लोग आप चाहते हैं वे आप पर कूदना चाहते हैं, क्योंकि वे आपकी किसी एक पंक्ति में हँसते हैं, लेकिन आप शायद इस बात का ध्यान रखें कि यह अक्सर मामला है।
  • पता करें कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    2
    क्षणों को जब्त करते हैं जब आपकी टकटकी आप पर टिकी हुई है इस व्यक्ति को अचानक देखने की कोशिश करो यदि आप देख रहे हैं कि वह अक्सर आपको दिखती है या छिपी हुई फेंकती है, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपकी दिलचस्पी ले लेंगे। दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए 2-3 सेकंड के लिए कड़ी मेहनत के लिए व्यक्ति को आकर्षित कर रहे हैं, तो उनकी आंखों को कम और कहीं और तेजी से देखो।
  • ऐसा होने की संभावना है कि आपका प्रेमी या आपके अनुयायी सुर्खियों में इश्कबाज होने की कोशिश कर रहे हैं, आपका ध्यान आकर्षित करने की आशा में आप अधिक बार देख रहे हैं। यह एक गेम है जो दो में किया जाता है!
  • यदि आपका लग रहा है, तो आप दो तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकते हैं: दूर देखो, अपने आप को मायावी दिखाएं या अन्य व्यक्ति को गर्मजोशी से पहचानें।
  • छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है आप चरण 3
    3
    देखो अगर वह सुनता है। यदि आपका वार्ताकार उसके सिर को एक तरफ झुकाता है, तो इसका आम तौर पर मतलब होता है कि वह आप क्या कह रहे हैं। ध्यान रखें कि यह इशारा जरूरी नहीं है कि यह आपके लिए आकर्षित है हालांकि, ध्यान और आकर्षण अक्सर हाथ में हाथ जाते हैं और, अगर कोई व्यक्ति पहले ही आपको सुन रहा है, तो आप इसे अपने शब्दों से जीतने की अधिक संभावना ले सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 4
    4
    अगर आप इसे स्पर्श करते हैं तो ध्यान दें। चाहे असतत है या नहीं, भौतिक संपर्क एक को प्रकट करने का आकर्षण देता है। नोटिस अगर दूसरे व्यक्ति को आपके हाथ या कंधे को छूने के लिए, या बस आप के करीब आने के लिए एक बहाना मिल जाए हो सकता है कि वह आपको गुदगुदी करना पसंद करती है या फिर आप सभी अन्य मित्रों से थोड़ी अधिक गले लगाती हैं। यदि आपके पास इस धारणा है कि आप जोर से शारीरिक संपर्क की तलाश कर रहे हैं, तो एक अच्छा मौका है कि यह आपके लिए आकर्षित होगा।
  • इन जेस्चर को प्रतिदेय करने का प्रयास करें यदि आप अपने करीबी होने के अपने तरीके की सराहना करते हैं - क्योंकि यह विद्युत, ईमानदार और सही लगता है - प्रतिबन्ध करने से डरो मत। यह लोगों को समझने का एक शानदार तरीका हो सकता है कि आपको भी आकर्षित किया गया है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 5
    5
    यदि आप करीबी रहने के लिए कुछ भी करते हैं तो विचार करें यदि आप शारीरिक संपर्क की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद अपनी कंपनी चाहते हैं। जब आपको किसी घटना को व्यवस्थित करना होगा या खुद को अपने प्रयोगशाला साथी के रूप में पेश करना होगा, तो वह आपकी सहायता कर सकता है। हो सकता है कि जब भी आप अपने बैंड के साथ प्रदर्शन करते हैं या आपको एक प्रश्न पूछने के लिए सिर्फ एक टेक्स्ट संदेश भेजते हैं, तो यह देखने के लिए आता है: "आप कैसे हैं?"। यदि आप गौर करने की कोशिश करते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आप आपसे आकर्षित हैं
  • पता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    पता लगाएँ कि क्या यह आपके आंदोलनों को निभाता है। हम ओ की नकल करते हैं "प्रतिबिंबित" आसन और लोगों की अभिव्यक्तियां जिनकी हम आकर्षित हैं यह एक बेहोश प्रक्रिया है जो हमें हमारे वार्ताकारों की कल्पना करने के लिए पैरों की स्थिति बदलने के लिए प्रेरित कर सकती है, गति को धीमा कर देती है, मुस्कुराते हुए जब वह मुस्कुराता है या उसकी दिशा में दिखता है। ज्यादातर लोग इस तंत्र के तरीके के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन आप यह रणनीति जानने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं कि क्या कोई आपके पास आकर्षित हो।
  • भाग 2

    योजनाओं को नोटिस करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 7
    1
    देखें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है यह संभव है कि जिन लोगों को आप पसंद करते हैं, उन्हें अपने कंधे पर स्पर्श करना या आप को कड़ी मेहनत करना महत्वपूर्ण लगता है। हालांकि, वह कई अन्य लोगों के साथ उसी भौतिक संपर्क की तलाश भी कर सकता था। ध्यान रखें कि कुछ व्यक्ति दूसरों की तुलना में केवल अधिक स्नेही हैं और इसलिए, यह समझना आसान नहीं है कि जब वे वास्तव में किसी से आकर्षित होते हैं ध्यान दें कि आप उस व्यक्ति के व्यवहार की व्याख्या कैसे करते हैं जो छेड़छाड़ प्यार करता है
    • ऐसा कहा जाता है कि आप केवल आपके लिए आकर्षित होते हैं यहां तक ​​कि अगर वह तुम पर क्रश है, शायद वह खुद को अन्य लोगों को आकर्षित करने के लिए वह खुद को देखने के लिए तिरस्कार नहीं करता है। निराश मत हो क्योंकि सिर्फ प्रतियोगिता का थोड़ा सा है!
    • समय के साथ आप प्रयास करते समय लेते हुए अंतर को अलग कर सकते हैं "आकर्षण" जिस तरह से वह अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करता है किसी के लिए हो सकता है कि आप इसकी अपेक्षा न करें, लेकिन कुछ विषयों को हेज हॉग की तरह बंद करना और अजीब तरह से शर्मिंदा हो जाते हैं, जब वह उस व्यक्ति के बगल में होते हैं जिसे वे जीतना चाहते हैं!



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 8
    2
    ध्यान दें कि उनके पास गति है अगर कोई आपकी ओर आकर्षित होता है, तो आपको उस परिवहन का अनुभव करना चाहिए जो आपके पास है। शायद वह आपसे नाजुक या कामुक तरीके से बोलता है और आपको हमेशा पूछता है कि आप कैसे हैं यह तर्कसंगत बनाना सरल बात नहीं है। कभी-कभी, आप नोटिस कर सकते हैं "सुनना" आपके बीच एक लगभग स्पष्ट ऊर्जा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 9
    3
    सभी सुराग एक साथ रखो। चूंकि यह एक सटीक विज्ञान नहीं है, इसलिए किसी पर विचार करना चाहिए कि आकर्षण एक ही व्यवहार के माध्यम से प्रकट नहीं होता है। तो, अपने फैसले से अपील करें कमरे के दूसरी ओर से एक नज़र कुछ भी मतलब हो सकता है हालांकि, अगर आप अक्सर किसी व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं और आप देख सकते हैं कि वह आपके चुटकुले पर हंसते हुए हैं, अपनी गतिविधियों का अनुकरण करते हैं, शारीरिक संपर्क चाहते हैं और आपकी कंपनी की सराहना करते हैं, तो आप उचित रूप से मान सकते हैं कि वह आपके लिए आकर्षित है।
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो किसी मित्र से पूछें। अगर उसने आपको एक साथ देखा, तो वह आपको एक बाहरी राय दे सकता है और आपको बता सकता है कि अगर कोई मौका है जो आपको आकर्षित करेगा किसी दोस्त को न छोडने से बचें जिसे गुप्त रखने के बारे में नहीं पता है!
  • भाग 3

    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें
    पता है कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    1
    जमीन की जांच करें अगर आपको लगता है कि आप किसी को पसंद करते हैं, तो स्थिति को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करें। एक फिल्म के दौरान अपने कंधे के चारों ओर अपना हाथ रखो, यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है, इसे सामान्य से अधिक गले लगा दें और अपने हित का आकलन करने की कोशिश करें, जब आप उस पर घूरते हुए उसे आश्चर्यचकित कर देते हैं यदि आप साहसी और फ्लर्टिंग कर रहे हैं, तो आप स्थिति का बेहतर विचार प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी ने आप को आकर्षित किया है चरण 11
    2
    अपने आप को विश्वास करो यदि आप सुनिश्चित हैं कि यह व्यक्ति आपके लिए आकर्षित है, तो यह एक अच्छा मौका है कि उसे इसमें थोड़ा दिलचस्पी मिलेगी। यह स्वाभाविक है कि आप सुनिश्चित करना चाहते हैं, लेकिन एक निश्चित बिंदु पर आपको कार्य करना होगा कई तरीके हैं: उसे बाहर जाने के लिए कहो, अधिक शारीरिक दृष्टिकोण की कोशिश करो या बस उसे बताओ कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं.
  • बहुत आक्रामक न हो और बहुत अधिक अनुमान न करें हमेशा सम्मानित रहें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपके पास आकर्षित होता है चरण 12
    3
    रुचि व्यक्ति से बात करें अंततः, सीधा संचार यह जानना निश्चित तरीका है कि क्या आपको किसी को पसंद है अगर आपको लगता है कि आकर्षण आपसी है, तो उससे बात करने के लिए निजी से मिलने की कोशिश करें। यदि आप चाहें तो धीरे-धीरे प्रवचन का परिचय दें, या अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से घोषित करें और कबूल करें। उन्हें चुंबन अगर यह सही समय की तरह लगता है प्रकट करें कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं और आपसी समझ स्थापित करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 13
    4
    आकर्षण की सीमाओं की उपेक्षा न करें यह आपके लिए आकर्षित हो सकता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप एक रिश्ते शुरू करना चाहते हैं आकर्षण एक मौलिक बल है हम यह नहीं जानते कि कब और इसे कब सुना है, लेकिन हम यह चुन सकते हैं कि किस दिशा में इसे निर्देशित किया जाए और कैसे प्रतिक्रिया करें। पारस्परिक आकर्षण है जब उठने वाले परिणामों के बारे में ध्यान से सोचें
  • यदि अन्य व्यक्ति पहले से ही व्यस्त है, तो विचार करें कि यह एक अनन्य संबंध हो सकता है अपने आप से पूछें कि क्या आपके लिए कुछ में हस्तक्षेप करना बेहतर है
  • यह संभव है कि प्रश्न में व्यक्ति किसी प्रकार के रिश्ते की तलाश नहीं करता है। ऐसा नहीं कहा जाता है कि जिस तरह से आप आकर्षण के बारे में सोचते हैं वह हर किसी के समान ही है।
  • टिप्स

    • यदि आप उचित रूप से यकीन कर रहे हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो आप उनसे शर्मनाक से बचें। अपनी भावनाओं को मान लें! उससे बात करो!

    चेतावनी

    • अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो अपने मित्रों से सीधे मत पूछो, भले ही वे आपके दोस्त भी हों इस तरह, आप अपने आप को खोज करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com