कैसे आकर्षित करने के लिए चुनने के लिए

आप कभी भी ऐसे परिस्थितियों में नहीं होते हैं जहां आप शून्य के बारे में सोचते हैं: "मुझे नहीं पता कि क्या आकर्षित करना है"? खैर, यह पता लगाने का एक आसान तरीका है कि मूल्यवान समय बर्बाद करने के बजाए क्या आकर्षित करें, अब आप इस आलेख को पढ़ने के बजाय इस परिचय को पढ़ कर कैसे कर रहे हैं!

सामग्री

कदम

चित्रात्मक छवि जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चित्रा 1 चरण 1
1
अपनी शैली को समझने की कोशिश करो। क्या आपको पिकासो पसंद है? विदेशी कला के बारे में आप क्या सोचते हैं? शायद आप अभी भी lifes या सार कला की तरह एक को चुनें जो आपको सबसे अधिक आकर्षित करता है और जो आकर्षित करने के लिए अधिक सुखद लगता है आपके "शैली" यह सिर्फ कुछ है जिसे आप आकर्षित करना पसंद करते हैं, और आपको ऐसा हर समय आकर्षित करना नहीं पड़ता है
  • चित्रात्मक छवि जिसे आप चरण 2 को आकर्षित करना चाहिए
    2
    स्केच या डूडल बनाएं कागज के एक टुकड़े को मोड़ो और इसे अपनी जेब में डाल दीजिए अगर आप अचानक दिन के दौरान एक विचार प्राप्त करें। छोटे चित्र या पत्र बनाएं जब आप स्केच या डूडल बनाते हैं, तो कुछ विशिष्ट नहीं आकर्षित होते हैं बस मुड़ें, आकार या आकृतियों के डैश करें। ये चित्र केवल ड्राइंग के लिए होते हैं, न कि वास्तविक डिज़ाइन के लिए।
  • चित्रात्मक छवि जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चित्रा 3
    3
    खुली आँखों से सपना सपने देखने से आपको विचार प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। बहुत से लोग ऐसा करते हैं मत सोचो - अपना मन भटकने दो। रिलैक्स। अंत में, कुछ चित्र दिये जाएंगे। शायद अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को आकर्षित करने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप इसे बहुत अच्छी तरह से आकर्षित नहीं कर सकते, तो आश्वस्त रहें और कोशिश कर रहें! पूर्णता अभ्यास से आता है!



  • चित्रात्मक छवि जिसे आप ड्राफ्ट 4 में ड्रा करना चाहिए
    4
    पढ़ें। प्रेरणा के लिए पढ़ने के लिए सबसे अच्छी किताबें वास्तव में बिना आंकड़ों के हैं, ताकि आप अपनी छवियां बना सकें। यहां तक ​​कि छवियों के साथ पुस्तकें ठीक हैं, लेकिन आपकी रचनात्मकता पूरी तरह से काम करती है जब आप अपने सिर में अपनी छवियां बना सकते हैं ताकि उन्हें दूसरों के साथ आकर्षित और साझा कर सकें!
  • चित्रा का शीर्षक, चित्रा जिसे आप आकर्षित करना चाहिए चरण 5
    5
    अगर अभी तक आपके दिमाग में कुछ भी नहीं आया है, तो इंटरनेट का प्रयास करें स्कूल में, घर में, पुस्तकालय में या कहीं भी एक कंप्यूटर है, ऑनलाइन चित्रों के लिए खोज करने का प्रयास करें जरूरी इन छवियों की प्रतिलिपि नहीं करें, उन्हें प्रेरणा स्रोत के रूप में उपयोग करें। लोगों या खाद्य पदार्थों को आप पसंद करते हैं। हो सकता है कि आप एफिल टॉवर की तस्वीर देख सकें। कौन कह सकता है? आपको चुनें
  • चित्रा वाला चित्र जिसे आप चरण 6 को आकर्षित करना चाहिए
    6
    याद रखें जब आप अपने आप को आकर्षित करते हैं याद रखें, आप अपनी नौकरी के सबसे खराब आलोचक हैं, इसलिए यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो ऐसे अवसर हो सकते हैं जो दूसरों को बहुत पसंद है! एक डिजाइन एक हजार शब्दों के लायक है!
  • टिप्स

    • एक नई शैली की कोशिश करो, आप कभी नहीं जानते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com