कैसे आप अपने दोस्त से अधिक विचार करने के लिए

क्या आपका सबसे अच्छा दोस्त आपको ज्यादा ध्यान नहीं देता? क्या आप काट रहे हैं? क्या आपको लगता है कि आपको यह पसंद नहीं है? क्लब में आपका स्वागत है

यदि आप चाहते हैं कि आपका मित्र आपकी सराहना करे - तो इसे बड़ा करें और आपको लगता है कि यह चालाक, अच्छा, दयालु है ... - उसके पास जाओ और उससे बात करें शर्मीली मत बनो! और अगर आपको लगता है कि तुम्हारे बारे में भी यही बात है, तो इससे भी बेहतर!

कदम

छवि शीर्षक से अधिक ध्यान देने के लिए आपका मित्र प्राप्त करें चरण 1
1
सबसे पहले, अपने आप पर रोना बंद करो ऐसा मत सोचो कि यह आप से चलेगा जैसे कि कुछ नहीं हुआ है ज्यादातर समय, यह मित्र महत्वपूर्ण महसूस करना चाहता है वे लोग हैं जो किसी से महत्ता चाहते हैं और प्राप्त करते हैं, लेकिन समझ नहीं आते हैं कि उन्हें भी विनिमय करना चाहिए। उठो और जाओ और उसके पास बैठो. करीब पहुंचने के लिए हर अवसर लेने का प्रयास करें दोपहर के भोजन पर उसके साथ बैठो, उससे पूछें कि क्या वह चलना चाहता है ... लोग ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "क्या आपको नहीं लगता कि वे भी फंस गए हैं?": इसके बारे में चिंता मत करो। वे सिर्फ ईर्ष्या हैं
  • छवि शीर्षक से आपको और अधिक ध्यान देने के लिए आपका मित्र प्राप्त करें चरण 2
    2
    यदि पहला बिंदु प्रभावी नहीं है, तो इस तरह से वाक्यांशों के साथ प्रयास करें: "तो, आप इस समय किसके साथ जा रहे हैं? हमें एक-दूसरे को अक्सर देखना चाहिए ... आप क्या सोचते हैं? "
  • छवि शीर्षक से अपने मित्र को अधिक ध्यान देने के लिए कदम 3
    3
    यदि आप कर सकते हैं, इसके बारे में उससे बात करने की कोशिश करें, लेकिन एक से अधिक बार नहीं, या आप निराश दिखेंगे
  • छवि शीर्षक से आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने मित्र को अधिक जानें चरण 4



    4
    उस पर बहुत ज्यादा छड़ी न करें यदि आप उसे बुलाते हैं, तो थोड़ा अलग होने की कोशिश करें। असल में, उसे व्यक्तित्व दिखाएं लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आप कहते हैं तो इसे इस तरह से कुछ जाना चाहिए: हैलो ... (हैलो) तो, आप कैसे हैं? आदि। फिर एक घंटे के एक चौथाई के बाद कुछ कहें, "ओह गेज मुझे जाना है, जल्द ही देखें!" इस तरह वह आपके साथ फिर से बात करने की इच्छा रखेगा।
  • आप के लिए और अधिक ध्यान देने के लिए अपने मित्र को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    5
    यदि आपको कुछ चीज़ों की आवश्यकता है, जैसे बैग ले जाने या एक पुस्तक खरीदने पर जब आप बहुत व्यस्त हैं, तो देखें कि क्या आप मदद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने मित्र को अधिक ध्यान दें चरण 7
    6
    किसी भी मामले में: तुम्हारे पीछे कुछ भी मत कहो, अच्छी चीजें भी नहीं, क्योंकि आप उलटा पड़ सकते हैं
  • टिप्स

    • किसी का ध्यान प्राप्त करने के लिए, कभी-कभी आपको उन्हें देना देना बंद करना पड़ता है। कुछ दिनों के लिए अपनी दूरी रखें ... आप जानना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। तथ्य यह है कि आप पर विचार नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पैर नहीं करना चाहते हैं!
    • उन जगहों पर उसे आमंत्रित करें जो वह पसंद करते हैं, साथ में नए सुखद यादों का निर्माण करने के लिए!
    • इसे हंसते हैं इस बारे में सोचें कि आपने उसे अतीत में किस तरह हंसते हुए!
    • अपने साथ कुछ शौक साझा करने की कोशिश करें, और जब आप अपने स्वयं के पाठ्यक्रम पर उससे मिलने के बारे में आश्चर्यचकित होने का बहाना करें, जैसे "हे, मुझे नहीं पता था कि आप जिम में थे!"
    • अजीब रहो मानो या न मानो, यह वास्तव में काम करता है। यदि आप अजीब हैं, तो आप के लिए नोटिस करने के लिए और एक साथ समय व्यतीत करने के लिए पूछना आसान है। यह काम करता है, खासकर जब आप कंपनी में हों
    • क्या आप किसी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? फिर पढ़ना जारी रखें। आपको बहुत बात करना है आप सिर्फ "हैलो" नहीं कह सकते सब कुछ यहाँ? और आपको व्यवहार करना चाहिए जैसे कि आप घर पर थे शर्मीली मत बनो इसे हँसते हैं कि आप अपने भाई या आपकी बहन को कैसे हंसते हैं लेकिन अगर आप एकमात्र बच्चे हैं, तो उसे हँसते हैं क्योंकि आप हर समय खुद को हंसते हैं।
    • उसी फिल्मों या कार्यक्रमों को देखने की कोशिश करें जो उसे देखते हैं, और एक ही संगीत सुनते हैं- और सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं यदि आप एक साथ बाहर जाते हैं
    • पूरे दिन अच्छा रहें, और आपका जीवन हमेशा के लिए बदल सकता है।

    चेतावनी

    • बहुत अधिक जोर न दें, या खतरनाक दिखने वाला जोखिम।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com