कैसे एक लड़की को लेने के लिए

आप अच्छी तरह से महसूस जानते हैं आप एक बार या डिस्को में हैं, या जब आप दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला देखते हैं तो आप बस सड़क पर चल रहे हैं। यह अविश्वसनीय रूप से प्यारा हो सकता है, या शायद उसकी मुस्कुराहट में कुछ ऐसा होता है जो आपको उसे बेहतर जानने के लिए एक अनूठा इच्छा भर में आ जाता है। हालांकि, जब आप घनिष्ठ हो जाते हैं तो आपको परेशान हो जाते हैं - भूल जाते हैं कि आप क्या कहना चाहते हैं, हंसी शुरू करें और, सबसे खराब स्थिति में, अपना नाम भी भूल जाएं। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक लड़की को हिलाने या शर्मीली न हो, तो पहले चरण से लेख पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

एक सुरक्षित दृष्टिकोण रखना
पिक अप अ वूमन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पता है कि कब तक पहुंचें एक महिला के पास आने का पहला कदम किसी को ढूंढना चाहता है जो किसी अजनबी से बात करने को तैयार हो, क्योंकि वह उस कंपनी से थक गई है जो वह है या बस क्योंकि वह मज़े करना चाहती है। यह समझना हमेशा आसान नहीं होता कि क्या एक महिला साहब की तलाश करती है, लेकिन अधिक खुला वह नए परिचितों को बनाने के लिए है, यह आपकी सफलता के दृष्टिकोण के लिए आसान है। यहां कुछ ऐसे संकेत हैं जिनसे आप समझ सकते हैं कि आप उससे संपर्क कर सकते हैं:
  • जाहिर है, अगर वह आपको देखता है अगर वह आपको एक से अधिक बार देखता है और यहां तक ​​कि जब आप उस पर मुस्कुराते हैं, तो इसका मतलब है कि उसने आपको ध्यान दिया। यदि उसके मित्र आपको और घबराहट देख रहे हैं, इसका मतलब है कि वह - या कम से कम उनमें से एक - ने आपको देखा है बिना असफल रहें
  • अगर वह अपनी कंपनी के ऊब या थके हुए हैं शायद वह एक भ्रमित दोस्त से बात करते समय बार-बार जकड़ता है जिसे सहायता की ज़रूरत होती है, या वह उन अभिमानी दोस्तों के कारण आकाश में देख रहे हैं, जिनके साथ वह है। आगे बढ़ो, अपने चमचमाती कवच ​​को खोलें: यह उसकी ओर झांकना और उसे अपनी पार्टी से बचाने का समय है! यदि आपने स्थिति ठीक से व्याख्या की है, तो आप उसे हवा बदलने का अवसर देने के लिए आभारी होंगे।
  • अगर किसी और के साथ है, तो इसे न देखें, जब तक कि निश्चित रूप से, बातचीत अच्छी तरह से नहीं चल रही है। अगर वह और उसके आदमी में होंठ चिपके हुए हों, तो उसे अकेला छोड़ दें अगर, दूसरी तरफ, वह पहली तारीख की तरह दिखती है और पूरी तरह ऊब जाती है, या यदि वह जो साथ में आती है तो उससे बात करने के बजाय फोन की जांच करने में अधिक खर्च होता है, तो आप जितनी जल्दी दूर जाते हैं, बशर्ते कि आप काफी दुस्साहस महसूस करते हैं
  • पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आत्मविश्वास के साथ दृष्टिकोण एक बार जब आप अपना लक्ष्य ढूंढ लेते हैं, तो आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं, कि आप क्या करते हैं और आप उसे जानना पसंद करेंगे, बशर्ते कि अगर आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते तो भी आपका जीवन जारी रहेगा। याद रखें कि ज्यादातर महिलाएं समझती हैं कि यदि वे बातचीत के पहले पन्द्रह मिनट में किसी के साथ घर जाना चाहते हैं, तो उन्हें अपने लिए सबसे अच्छा प्रदान करें यहां बताया गया है कि कैसे:
  • दृश्य संपर्क स्थापित करें सबसे पहले, दूर से अपनी टकटकी को पार करें, फिर आइए उसे देखने के लिए आंखों में देखने का प्रयास करें। आपको परेशान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इससे पता चलता है कि आपको फर्श या अपने पैरों पर घूरने के बजाय तीव्रता से देखने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है।
  • आप मुस्कान। मुस्कुराहट यह दिखाएगी कि आप सहज महसूस करते हैं और आप परेशान नहीं हैं। याद रखें: आप खुश हैं कि आप कौन हैं, तो भी अगर आप मना करते हैं, तो आप सिर पर जाएंगे
  • अपने पैरों को न खींचें और अपनी छाती में अपनी बाहों को पार मत करो। अपना शरीर खुला छोड़ो - कुछ भी हो सकता है
  • इसे अपना ध्यान दो। बहुत करीब नहीं होने के बावजूद, उसे बारी और किसी भी विकर्षण से बचें, जैसे कि हर पांच सेकंड में फोन की जांच करना।
  • आत्मविश्वास संवाद करने के लिए, अच्छी तरह से तैयार करना महत्वपूर्ण है। आपको जरूरी नहीं कि महंगे कपड़े पहनना पड़ता है, लेकिन कुछ साफ है और आपको अच्छा लगता है, जैसे कि आप शॉवर से बाहर थे।
  • छवि शीर्षक 47831 3
    3
    एक बड़ी शुरुआत करें एक बार जब आप लड़की से संपर्क करते हैं, तो आपको उसकी रुचि को आकर्षित करने के लिए सही तरीके से बोलना और कार्य करना निश्चित होना चाहिए। यदि आप गलत पैर से शुरू करते हैं, तो इसे ठीक करना मुश्किल होगा। इसलिए, आपको तुरंत एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करनी चाहिए। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • रिलैक्स। यदि आप दृष्टिकोण के दौरान शांत नहीं होते हैं, तो वह इसे दूसरे में समझ जाएगी और उसकी रूचि खो जाएगी। अपने आप को याद दिलाएं कि आपके लिए सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि एक इनकार है क्या आप इसे बच सकते हैं?
  • टो वाक्यांशों का उपयोग न करें जब तक आपको लगता है कि वह बेवकूफ चुटकुले पर हँसते हैं, तो वह इस तरह से वाक्यांशों से बचा जाता है: "आप थक गए होंगे, क्योंकि आप सभी शाम मेरे मन के माध्यम से भाग गए थे"। महिलाओं को शायद ही मौलिकता की कमी की सराहना करते हैं
  • इसे स्पष्ट कर दें कि आप उससे रूचि रखते हैं। हालांकि यह अपने दोस्तों को खुश करने के, के बाद से अपनी स्वीकृति आप के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा, यह सामने स्पष्ट कर दूं कि आप उसका ध्यान चाहते हैं और है कि आप आठ महिलाओं के सामने भीड़ में शूटिंग किसी भी लेने के लिए उम्मीद कर रहा आदमी की तरह नहीं कर रहे हैं उचित है (भले ही यह सच था)।
  • प्रत्यक्ष रहें बस उसे बताओ: "क्या मैं आप में शामिल हो सकता हूं?"। वैकल्पिक रूप से, अगर आपको लगता है कि आप अपनी कंपनी के साथ ऊब चुके हैं और आप अभिमानी महसूस करते हैं, तो उन्हें पूछें: "क्या आप मेरे साथ बैठना चाहते हैं? मैं तुम्हें कुछ पीने की पेशकश करना चाहता हूं"।
  • अपना परिचय दें। उसे अपना नाम बताएं और अगर आप अच्छा और औपचारिक होना चाहते हैं, तो आप उसके हाथ भी हिला सकते हैं
  • भाग 2

    अपनी रुचि को आकर्षित करना
    पिक अप अ वूमन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे दुनिया में सबसे शानदार महिला महसूस करना। हम स्पष्ट हैं: सभी महिलाओं को विशेष महसूस करना चाहते हैं हमेशा की तरह छूट वाले वाक्यांशों को दोहराना नहीं है कि यह कितना सुंदर है और इतने पर ... बल्कि, उसे बताएं कि आपकी राय में, वह एक विशेष, अलग महिला है, और सहज रूप से प्रतीत होने की कोशिश करती है। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • उसे उसके बारे में कुछ पूछो बहुत उत्सुक न हो और व्यक्तिगत पर मत जाओ बस कुछ ही प्रश्न पूछें: उदाहरण के लिए, आप क्या करने में रुचि रखते हैं, अगर आप पड़ोस में रहते हैं, आप अपने पसंदीदा टीवी कार्यक्रमों की क्या ज़रूरत हैं या यदि आप एक विशेष टीम के प्रशंसक हैं? यह छोड़ने के लिए उपयुक्त नहीं है, आपको लगता है कि छोड़कर: "वाह, वह अपने खाते के बारे में बिल्कुल कुछ भी नहीं जानता है जाहिर है वह मुझसे बात करने के लिए आया था क्योंकि उसने मुझे बहुत सुंदर पाया"।
    • उन्हें कुछ राय के लिए पूछें प्रदर्शित करें कि आप अपनी राय में रुचि रखते हैं। बस उन विषयों पर रहने की कोशिश करें जो बहुत मांग नहीं कर रहे हैं: उदाहरण के लिए, आप क्या कॉकटेल पीने के बारे में सोचते हैं या अगर आप अपने नए जूते पसंद करते हैं
    • उन्हें बधाई न दें, भले ही आपको लगता है कि आपने उन्हें पहले सुना है। अगर वह सुंदर, दिलचस्प या हास्य की एक महान भावना है, उसे बताओ यदि आप आकस्मिक और ईमानदार हैं, तो आप अपने काम करने के तरीके से दमन नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक 47831 5
    2
    Affascinala। एक महिला को जीतने की चाबी सिर्फ एक साथी के रूप में उसकी सराहना करने के लिए नहीं है, बल्कि उसे सोचने के लिए भी नेतृत्व करती है: "हे, मुझे यह आदमी पसंद है मैं उसे बेहतर जानना चाहता हूं"। न केवल उसे आपको बार में बात करने के लिए एक अच्छा लड़के पर विचार करना पड़ता है, लेकिन वह आपको अन्य संदर्भों में भी मिलना चाहता है। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • प्रदर्शित करें जो आपको खास बनाता है बिना सताए बगैर, उसे कम से कम दो या तीन चीजें बताएं जो उससे साज़िश हो सकती है और इससे आपको बेहतर जानना होगा। क्या आपने जापानी लोगों को सिखाया था या आपने अपनी बाइक पर ब्राजील के चारों ओर एक वर्ष का दौरा किया था? सब कुछ ठीक हो जाएगा, जब तक आप कुछ भी आविष्कार नहीं करते।
  • सामान्य जुनून खोजें आपके पास आम में कुछ ढूंढें, जैसे खेल या मैक्सिकन भोजन के लिए प्यार - जिन चीजों के बारे में आप बात कर सकते हैं सुनिश्चित न करें कि आपको लगता है कि: "मुझे इस आदमी से बात करना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उसके साथ बहुत दूर नहीं जाऊंगा क्योंकि हमारे पास कुछ भी आम नहीं है"।
  • उसे कुछ दिलचस्प बताओ प्रदर्शित करें कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको सूचित करता है और जानता है कि दुनिया में क्या हो रहा है। बहुत उबाऊ नहीं होने के बावजूद, एक कहानी बताएं जो हाल ही में आपका ध्यान आकर्षित किया है



  • पिक अप अ वूमन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को, एक निश्चित बिंदु तक रहें इसका मतलब यह है कि आपको उनको दिखाना होगा जो आप वास्तव में एक मुखौटा पहने हुए हैं, लेकिन यह भी नहीं कि आपके व्यक्तित्व के सबसे विशेष गुणों को जब तक आप बेहतर नहीं जानते हैं, अन्यथा आप डरे हुए हो सकते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • ब्लूडगेन न करें सुपर-सेक्सी लड़के को नहीं दबाएं जो कई महिलाओं को हुकता है उन्हें अच्छा बनाने और उन्हें समझने की कोशिश करें कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं उसे अपने जीवन में अन्य सभी महिलाओं के बारे में मत बताएं, अन्यथा वह सोचें: "तो वह मेरे पास क्यों आया?"।
  • उन्हें दिखाएं कि आप कौन हैं उन्हें अपनी रुचियों के बारे में थोड़ा बताएं, सप्ताहांत पर जो कुछ करते हैं या आप अपने दोस्तों के साथ वियतनाम में किए गए साहसिक यात्रा करते हैं। उसे पता होना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं, उस लड़के से परे जो उसे दे रहे हैं
  • याद रखें कि आप किसी मित्र से बात नहीं कर रहे हैं शायद बाद में आप वास्तव में जानते होंगे, लेकिन अब के लिए अनुचित चुटकुले या उपाख्यानों से बचा जाता है जो आपको खराब रोशनी में डाल सकती हैं।
  • छवि शीर्षक 47831 7
    4
    अपनी विडंबना के साथ इसे जादू करो महिलाएं उन लड़कों को प्यार करती हैं जो उन्हें हंसी करते हैं, खासकर अगर वे इसे बहुत मुश्किल से बिना कर सकते हैं उसे दिखाने का प्रयास करें कि आप मज़ेदार हैं और आप एक साथ आराम कर रहे हैं। आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप बहुत मेहनत कर रहे हैं यहां बताया गया है कि कैसे:
  • कुछ मजाकिया मजाक स्वैप करें यदि वह कुछ मजाकिया कहता है, तो कहने के लिए पर्याप्त नहीं है "यह वाकई मजेदार है", लेकिन उनको दिखाने के लिए एक उतना ही उत्साहपूर्ण मजाक के साथ जवाब दें कि आप उन्हें पकड़ सकते हैं
  • इसे धीरे से छेड़ो महिलाओं को जब वे सही तरीके से छेड़छाड़ कर रहे हैं प्यार करते हैं। जिस चीज से उसने हंसते हुए कहा था उसे छेड़ो। इस तरह, आप एक और अधिक चंचल स्तर पर बातचीत लाएंगे।
  • अपने आप का मजाक उड़ाएं अपने आप को पूरी तरह न हटाएं, लेकिन उन्हें दिखाएं कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं और आप अपने आप पर हंस सकते हैं
  • भाग 3

    लालित्य के साथ बंद करें
    छवि शीर्षक 47831 8
    1
    जब आप स्वागत नहीं करते हैं, तो आप समझते हैं एक सुरुचिपूर्ण निकास बनाने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आप वांछित नहीं हैं। यह कई कारणों से हो सकता है: शायद आप वास्तव में उन्हें पसंद नहीं करते हैं, लेकिन यह एक समस्या नहीं है - शायद आपके पास एक प्रेमी है और अपना समय बर्बाद नहीं करना है - हो सकता है कि आप अपने दोस्तों के साथ रहना चाहें। जो भी कारण, जब आप समझते हैं कि यह जाने का समय है, तो जाओ
    • अगर बातचीत एक ठहराव पर है और लड़की फोन की जांच करती है या निरंतर चारों ओर दिखती है, तो यह जाने का समय है
    • यदि आपके दोस्त पफिंग या आप की अनदेखी शुरू करते हैं, तो अलविदा कहने का समय आ गया है।
    • जब आप समझते हैं कि जाने का समय है, तो कहकर आगे शर्मिंदा मत हो "ठीक है, ऐसा लगता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं" या "माफ करना, अगर मैंने आपको परेशान किया"। बस कहें: "आपसे बात करना अच्छा था हम अपने आप को बाद में पकड़ते हैं"।
    • मुस्कुराहट से दूर चले जाते हैं, भले ही आपको खेद है।
    • हालांकि, अगर वह बहुत हंसते हैं, तो वह आँख से संपर्क बनाए रखने के लिए जारी रखती है, उसके बालों के साथ खेलती है और सामान्य तौर पर, आपसे बात करना मजाक आता है, आपको बेहतर पता करने में दिलचस्पी दिखा रहा है, यह एक कदम आगे बढ़ाने का समय है।
  • पिक अप ए वूमन स्टेप 9 नामक छवि
    2
    अगर यह अच्छी तरह से चल रहा है, तो आपको अगले स्तर तक जाना होगा। अगर आपने वार्तालाप के दौरान एक छप कर लिया है और लड़की स्पष्ट रूप से मोहित हो गई है, तो यह कोशिश करने और अगले स्तर पर आगे बढ़ने और इसे कैसे चला जाता है, देखने का समय है। आखिरकार, आपका इरादा इसे जीतना है, है ना? तो, आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं?
  • यदि आप एक बार या क्लब में हैं और चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो आप उन्हें बता सकते हैं: "कैसे चैट करने के लिए कहीं शांत हो रहा है?", या: "क्या आप यहां से निकलना चाहते हैं?"।
  • यदि आप जानते हैं कि लड़की आपके साथ रहना चाहती है, लेकिन आप अपने दोस्तों को अलग करके उसे डराने नहीं चाहते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह और उनकी पार्टी एक शांत बार में नहीं जाना चाहती है, या आपको अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी के लिए आमंत्रित करना है। याद रखें कि वह सिर्फ तुमसे मिला है, और अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो यह निश्चित नहीं है कि वह पहले शाम को आपके साथ रात बिताने का इरादा रखता है।
  • यदि आप उससे पूछने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप के साथ घर आने के लिए, फोन नंबर के लिए पूछें. परेशान न हो इसे स्पष्ट करें कि आप उसे फिर से देखने में रुचि रखते हैं, कह रहे हैं: "अच्छा, यह एक अच्छी बात थी और मैं आपको बीयर या डिनर के सामने बेहतर जानना चाहता हूं। क्या आपका फोन नंबर हो सकता है, ताकि हम साथ मिल सकें?"।
  • टिप्स

    • आपको इनकार मिलेगा यह तब होता है। नीचे उतरो और कोशिश न करें।
    • याद रखें कि आप बार या नाइट क्लबों के अलावा अन्य किसी सन्दर्भ में भी लड़की को बोर्ड कर सकते हैं। आप पार्क में या कैफेटेरिया में भी एक महिला के बटन पर हमला कर सकते हैं - कभी-कभी यह बेहतर काम करता है क्योंकि आप इसकी अपेक्षा नहीं करते हैं। सावधान रहें कि उसे परेशान न करें, हालांकि, अगर यह स्पष्ट है कि वह अकेला छोड़ना चाहती है
    • अच्छी तरह से पोशाक और, अधिक महत्वपूर्ण बात, उचित रूप से डिस्को में एक स्नातक पार्टी, या टी-शर्ट और स्नीकर्स पर आकर्षक शर्ट नहीं पहनें।
    • यदि आप कुछ दोस्तों के साथ पट्टी पर होते हैं तो तीसरा असुविधा कर लेते हैं, लाभ लेते हैं किसी को पकड़ने का यह एक शानदार अवसर है, यदि आपका मित्र आपकी सहायता करना चाहता है महिलाओं के बारे में महिलाओं के बारे में उनके परस्पर विचारों पर बहुत अधिक विचार है, इसलिए आपके मित्र के लिए आपकी प्रशंसा करना और दूसरे में अपनी रुचि लाने में आसान होगा। कुछ लड़कियों को लगता है कि यह एक बेईमानी का एक संकेत है या किसी मित्र द्वारा प्रतिनिधित्व करने के लिए बचाव का रास्ता। हालांकि, जैसे ही आप उसे अकेले से बात करने का मौका मिलते हैं, तुरंत किसी भी संदेह से बचें
    • कुछ दोस्तों के साथ बार में जाने पर विचार करें यह बेहतर है कि समूह में लड़कियां भी हों, क्योंकि उनकी मौजूदगी थोड़ा रहस्य और प्रतियोगिता जोड़ती है ("क्या आप उनमें से एक के साथ जा रहे हैं?") और दिखाता है कि आप एक मिलनसार प्रकार हैं

    चेतावनी

    • याद रखें कि कोई भी आपको समय और ध्यान देना नहीं चाहता है अगर लड़की को कोई समझौता नहीं लगता है, तो वह शरीर से आपको खुद को दूर कर देता है, आँख से संपर्क नहीं रखता है और आगे बढ़ता है, यह समय निकलता है।
    • अगर वह इस बात पर नशे में है कि वह मुश्किल से चल सकता है, एक टैक्सी बुलाओ और उसे घर भेजो अगर आपकी सहमति देने के लिए बहुत नशे में लगता है तो आग्रह न करें यह एक डरावना व्यवहार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com