कैसे घर के पड़ोसी को परेशान करने के लिए

क्या आपको एक परेशान पड़ोसी है जिसे आप ठीक करना चाहते हैं? यदि आप जितना पड़ोसी पड़ोसी को परेशान करने के लिए दृढ़ कर सकते हैं, फिर आपको जो करना है, वह शोर बनाने का एक तरीका खोज लेता है और उस रणनीति का आविष्कार करता है जो पड़ोसी को उसे अवाक कहकर छोड़ देता है। सुंदरता यह है कि आप कानून तोड़ने के बिना इसे पागल कर सकते हैं और, कुछ मामलों में, घर छोड़ने के बिना भी।

कदम

भाग 1

शोर बनाना
छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 1
1
लॉन जल्दी सुबह और बहुत बार कट। लॉन काटना हर मालिक का अधिकार है आप एक उद्यान है कि पड़ोसी सीमाओं है और आप भी शनिवार या रविवार की सुबह, भोर में लॉन un`accorciata देते हैं, जो आप को रोकने की शक्ति है? निश्चित रूप से अपने पड़ोसी नहीं यदि वह आपको शोर बनाने या लॉन को बाद में कटौती करने के लिए कहता है, तो बस समझाएं कि आप सुबह व्यक्ति हैं और दूसरी बार ऐसा करने का समय नहीं है।
  • आप जयजयकार से कहें तो आप अधिक परेशान हो सकते हैं: "सुबह आपके मुंह में सोना है!"।
  • यह एकदम सही चाल है क्योंकि पड़ोसी यह नहीं कह सकते कि आप बस कष्टप्रद होने के लिए शोर बना रहे हैं, क्योंकि यह एक घर का काम है
  • छद्म नाम का आपकी छवि नंगा आपका पड़ोसी चरण 2
    2
    जितना आप कर सकते हैं, उतनी ही हवा की झंझाएं प्राप्त करें। एक अन्य उपकरण है कि एक जोर शोर पैदा करता Furin (जापानी में), या उस वस्तु से दूर एक या अधिक ट्यूबों लटका है कि, हवा की उड़ाने, एक हंसमुख बज उत्पादन पर। किसी भी प्रयास के बिना, उन्हें फांसी के बाद, आपको जो करना है उसे हवा का काम करने के लिए इंतजार करना पड़ता है। आराम करो और अपने पड़ोसी के लिए मरे हुए नाराज हो जाओ। यदि वह आपको उनको निकालने के लिए कहता है, तो बस बताएं कि आपके घर में आपको फर्निशिंग करने का पूरा अधिकार है जहां नरक आप चाहते हैं।
  • जिज्ञासा: संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ समुदायों में हवा की झंकार अवैध है, इसलिए यदि आप वहां रहते हैं, तो इस संबंध में स्थानीय नियमों को फांसी से पहले जांचें।
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 3
    3
    छत में या बगीचे में एक पार्टी को व्यवस्थित करें इसके अलावा, आप बाहरी स्थान के पड़ोसी के घर के बगल है, एक शानदार तरीका आप बगीचे में अपने करीबी दोस्तों में से पचास आमंत्रित करने के लिए एक सुंदर और गर्म शाम चुनें परेशान करने के लिए। आप एक घर के बाहर बार सेट कर सकते हैं, विभिन्न प्रकार के खेलों अनुसूची और कई स्थानों पर कई कुर्सियों जहां मेहमानों को नीचे बैठ सकते हैं मेलजोल के लिए में डाल दिया। पार्टी को पड़ोसी के घर के पास चलने दें, कुछ संगीत डालें ताकि मेहमानों को मनोदशा के मूड में महसूस हो। पड़ोसी पागल हो जाने के लिए आपसे बार-बार मात्रा को बंद करने के लिए कहेंगे।
  • बेशक, बस एक निश्चित सीमा के भीतर शोर बनाने और आधी रात को पूरी तरह से रोकना याद रखें। पड़ोसी रात्रि के बदले शिकायत करके पुलिस को फोन कर सकते थे, और इन प्रकार की समस्याओं का सामना करना उचित नहीं है।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 4
    4
    छत में या बगीचे में गाओ क्या आपको लगता है कि आपके पास आरेथा फ्रैंकलिन या एल्विस जैसी आवाज है? यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप धुन में नहीं हैं, तो आप इसे तब तक कभी नहीं जानते जब तक आप कोशिश नहीं करते, और आपके गायन कौशल का परीक्षण करने के लिए बेहतर जगह क्या नहीं, बग़ैर? अपने पड़ोसी को अपने घर में सीधे चापलूसी करने के लिए जोर से और अक्सर सबसे कष्टप्रद गाने गाएं जो आपके दिमाग में कूदते हैं। यदि आपको अपनी आवाज कम करने के लिए कहा गया था, तो शांतिपूर्वक बताएं कि आपकी आवाज को प्रशिक्षित करने का आपको हर अधिकार है।
  • समाप्त होने के लिए, आप छत पर कुछ काम करते समय गायन करने की कोशिश कर सकते हैं या सुबह सुबह घास काटने की मशीन शुरू करते समय
  • छद्म नाम वाला छवि, नारायण आपके पड़ोसी चरण 5
    5
    पूर्ण विस्फोट पर संगीत डालें संगीत लोगों और पुलों के अंतर को एकजुट करता है, लेकिन कष्टप्रद पड़ोसियों के लिए भी एकदम सही है। अगर आप घर में रहते हैं, या खिड़कियां खोलने से घर में रहते हैं, तो आप उस बरामदा या छत पर जो संगीत पसंद करते हैं, उसे गाड़ी में डालकर सुनें। इस तरह आप निश्चित रूप से उन रहने वाले दरवाजों को परेशान कर देंगे, खासकर अगर गाने इतना असहनीय और पुनरावृत्त हो जाएंगे ताकि पड़ोसी के सिर को पागल हो जाए।
  • यदि पड़ोसी जोर देकर कहते हैं कि आप संगीत को बंद कर देते हैं, तो आप इसे बहुत खुशी से करने के लिए सहमत हो सकते हैं और फिर तुरंत गाना गाते रहें जिसे आप बाधित करते हैं।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 6
    6
    कुत्ते की छाल शोर और कष्टप्रद कुत्ते की तुलना में कुछ भी अधिक सुखदायक नहीं है यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो उसे प्रोत्साहित करें कि वह छाती पर कड़ी मेहनत कर सके, खासकर देर रात या सुबह सुबह में। कुत्तों लोग नहीं हैं, इसलिए पड़ोसी शिकायत करने के लिए कम इच्छुक हो जाएगा, लेकिन अधिकतर घबराहट और नाराज घर में भटकना होगा।
  • यदि पड़ोसी को कोई आपत्ति है, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "इसे व्यक्त किया जा सकता है एक कुत्ते को बिना छाल से पूछना एक आदमी से साँस लेने के लिए पूछने की तरह है!"।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 7
    7
    बगीचे पथ में या छत पर एक बास्केटबॉल घेरा रखो और अक्सर खेलें। शोर बनाने का एक और शानदार तरीका बास्केटबॉल घेरा स्थापित करना है, जहां आपके पास एक खुली जगह है और जितनी बार आप खेल सकते हैं उतना ही खेलते हैं। यदि आप अकेले हैं, तो जितना संभव हो उतना गेंद उतना ही बाउंस करें और गेंद को जमीन पर बाउंस करने पर भिड़ने के लिए शॉट से बचें, शायद दीवार के खिलाफ भी। यदि आप दोस्तों के साथ खेल रहे हैं, तो ज़ोर से फोन करना और जितना भी हो सके उतना शोर करना सुनिश्चित करें।
  • यदि पड़ोसी आपको अपनी आवाज कम करने के लिए कहता है, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मुझे ट्रेनिंग की ज़रूरत है मैं एक पेशेवर हूँ!"।
  • एक खेल खेलने के लिए राक्षसी दोस्तों के एक समूह को आमंत्रित करने पर विचार करें।
  • भाग 2

    एक असुविधा का कारण
    छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 8
    1
    सुनिश्चित करें कि यह जंक मेल प्राप्त करता है एक और तरीका है पड़ोसी परेशान करने के लिए मेलबॉक्स में तो या तो ऑनलाइन या मेल कर रही है कि यह एक छोटे से `जंक हो जाता है, कुछ व्यापार कि अक्सर ग्राहकों को प्रदान करता है भेजने के पोस्टकार्ड पर अपने पते में टाइप। बस यह सुनिश्चित करें कि आप यह नहीं जानते कि यह सब जंक मेल कहां से आता है और यह इसे जमा करना जारी रखता है।
    • जितना अधिक अप्रत्याशित और परेशान होगा उतना ही अच्छा होगा। यदि आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपको पालतू स्टोर से जंक मेल मिलता है, जब आपके घर में वास्तव में कोई पालतू जानवर नहीं होता है, या मछली पकड़ने और शिकार उपकरण भी बेहतर है यदि आप अधिक परेशान होना चाहते हैं, तो आप किशोर लड़कियों के लिए कपड़े के एक कैटलॉग की भी सदस्यता ले सकते हैं।
  • छद्म नाम से छवि आपकी नौकरी चरण 9
    2
    पिज्जा देने के लिए उसे ले जाओ यह मजाक पुराना है लेकिन हमेशा अच्छा होता है बस एक पिज़्ज़ेरिया है कि आप के पास घर प्रसव बनाता है फोन और विशाल और बदबूदार पिज्जा की एक जोड़ी का आदेश - लहसुन और anchovies के एक पहाड़ के साथ उदाहरण के लिए - आस-पास के घर का पता छोड़ने और वितरण पते के लिए प्रतीक्षा करें। निश्चित रूप से यह, अंधेरे और नाराज में हो जाएगा कि तुम क्या वे आदेश नहीं था के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया जाएगा, खासकर अगर। जब आप घर नहीं हैं तब भी आप इसे ऑर्डर कर सकते हैं, इसलिए इसमें आपको संदेह करने के लिए कम कारण होगा
  • सुनिश्चित करें कि पिज़्ज़ेरिया आपके नंबर को ट्रैक नहीं कर सकता है या आपको वापस बुला सकता है जब उन्हें पता चल जाए कि गड़बड़ी का एक सा हो गया है
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 10
    3
    एक दरवाजे से दरवाजा विक्रेता को बताएं कि आपके पड़ोसी अपने उत्पाद के साथ प्यार में गिर गए हैं। दस्तक देता है कुछ भ्रमणशील विक्रेता या अपने घर में प्रतिनिधि, उसे बताते हैं कि, हालांकि व्यक्तिगत रूप से आप कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, अपने पड़ोसी उत्पाद है कि बेचता है के बड़े समर्थक हैं, तो जो कुछ भी यह है। यह जोड़ने के लिए पर्याप्त है कि वह एक बहुत ही शर्मीली प्रकार है और इसलिए उसे यह स्वीकार करना जरूरी है कि वह वास्तव में उसे कितना सराहना करते हैं। उसे बताओ कि वह आपके साथ अधिक समय बर्बाद न करें और जितनी जल्दी हो सके उससे सीधे जाकर उससे बात करें।
  • उसे कुछ ऐसा बताओ: "सज्जन अगले दरवाजे वास्तव में अपने उत्पाद के साथ प्यार में गिर गया है। वह कुछ भी नहीं है लेकिन इसके बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि वह इसे कितना चाहेंगे"।
  • छद्म नाम की छवि अपने नानी कदम 11
    4
    बगीचे में या पड़ोसी के छत पर थोड़ी सी पत्तियों को दबाएं। यह परेशान करने के लिए एक और सरल लेकिन प्रभावी चाल है। शरद ऋतु में, अपने बगीचे को पकड़े जाने के बाद या एक पत्ते का ऐपेटीटर इस्तेमाल किया जाए, सुनिश्चित करें कि पुश करें "अकस्मात" पड़ोसी के क्षेत्र में पत्तियां, ताकि उसे जगह में डाल दिया जाए। यह विशेष रूप से परेशान होगा यदि पड़ोसी ने पत्थरों के बाहर लॉन या एक क्षेत्र को समाप्त करना समाप्त कर दिया हो। इस मजाक को सावधानी से व्यवस्थित करें, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है जो आप बहुत अधिक संदेह पैदा किए बिना एक से अधिक कर सकते हैं।
  • जितना अधिक आप घबरा जाते हैं, उतना निर्दोष आपको दिखाई देना होगा। उसे एक ग्नोर्री ग्रिमेस देते हुए और अपने कंधों पर चिंतन करते हुए कहा: "मेरी गलती! मुझे लगता है कि यह इसलिए है क्योंकि मैं इस नरक कोंटरापशन का उपयोग करना सीख रहा हूं जो पत्तियों को मारता है ..."।



  • छद्म नाम का आपकी छवि नारियल आपका पड़ोसी चरण 12
    5
    एक स्नान सूट में बगीचे में बाहर जाओ यदि आपके पास एक पूल है और आप अपने पड़ोसी को परेशान करना चाहते हैं, तो स्नान के सूट डालने का प्रयास करें, भले ही आप तैरने का इरादा न करें। आपको अपने स्थान में जो कुछ करना चाहते हैं, उसे पहनने का पूरा अधिकार है, खासकर अगर पड़ोसी एक मजेदार कंपनी है अपने स्विमिंग सूट पहनें तब भी जब आप बस पोर्च पर बैठना चाहते हैं, जब आप बगीचे में कुछ काम करते हैं या जब आप बास्केटबॉल खेलते हैं यह एक दुर्भावनापूर्ण रणनीति है, क्योंकि यह इतना शर्मिंदा होगा कि मैं आपको कवर करने के लिए नहीं बता सकता।
  • यदि पड़ोसी के अतिथि हैं, तो विनम्रता का कोई संकेत न दिखाए, जोर से अभिवादन करने की कोशिश करें और अपने मेहमानों के साथ चैट करने का प्रयास करें।
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 13
    6
    टेलिफोन चुटकुले बनाएं शरारत फोन कॉल कभी नहीं शैली से बाहर जाना है, और अगर आप अपने पड़ोसी परेशान करना चाहते हैं, तो आप उसे एक सा `परेशान करने के लिए अपनी आवाज को छिपाने चाहिए। सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं रात के खाने के समय तक इंतजार है, जब आप परिवार के साथ मेज पर बैठते है, तो उसे और भी अधिक नाराज दे जब वे कॉल प्राप्त है। तुम्हें पता है, एक दान का आविष्कार से कॉल करने के लिए कोई है जो वहाँ नहीं रहता से बात करने या आग्रह करते हुए कहा कि वे एक पुरस्कार के रूप में अपने ऑनलाइन आवेदन (शायद बच्चों द्वारा हस्ताक्षर किए गए) एक कार निर्माता द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में करने के लिए धन्यवाद एक कार चुनना चाहिए अपनाना।
  • पहले अपने दोस्त के साथ मजाक का प्रयास करें, इसलिए आपको सबसे अच्छा फोन कॉलों पर हँसते और लटकाए न हों।
  • बेशक, आप कॉल करने से पहले अपना फोन नंबर अदृश्य बना सकते हैं
  • नाराज़ आपका पड़ोसी चरण 14 नामक छवि
    7
    बगीचे या छत के प्रवेश द्वार पर चीनी का निशान छोड़ दें इस दांतकारी कदम से आप बहुत परेशानी का सामना कर रहे हैं, लेकिन अगर आप अपने पड़ोसी के साथ झगड़े में शामिल हो गए हैं और आप उसे गंभीर समस्या पैदा करने का इरादा रखते हैं, तो इसे बाहर आने के लिए इंतजार करें और बगीचे में या छत पर चीनी का निशान छोड़ दें। यह चींटियों, मधुमक्खियों और अन्य विभिन्न प्यारे कीड़ों को आकर्षित करेगा जो घर के दरवाजे या खिड़की के नजदीक और करीब घूमते हैं।
  • जब आप शक्कर का निशान छोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पड़ोसी पूरे दिन रहता है, जिससे कि बग को वास्तव में वापस आने से पहले कुछ नुकसान हो सकता है।
  • छद्म नाम वाला छवि, नाराय आपका पड़ोसी चरण 15
    8
    अपने पड़ोसी के पत्रिकाओं को चोरी करें पत्रिका के मुकाबले पड़ोसी के लिए कोई भी इंतजार नहीं किया जाता है, जिसके लिए वह एक ग्राहक है और जो नियमित रूप से मेलबॉक्स में प्राप्त होता है। यही कारण है कि आपको पता होना चाहिए कि वितरण कब निर्धारित किया गया है (सप्ताह या महीने का कौन सा दिन) और अपनी पत्रिका चोरी करने के लिए मासूम तरीके से चुपके से। यह वास्तव में परेशान मजाक है और, जब तक आप चुपके से कार्य करने का प्रबंधन करते हैं, तब तक उसके लिए आपसे क्या हुआ, उसके बारे में आरोप लगाना मुश्किल हो सकता है
  • यदि आप इस अधिनियम में पकड़े गए हैं, तो आप कह सकते हैं कि आप भ्रम की स्थिति में हैं और आपने पत्रिका को गलत छेद से लिया है, यह सोचकर कि वह तुम्हारा था।
  • अगर पड़ोसी जानता है कि आपको एक ही समय-समय पर मिलता है तो इससे भी अधिक परेशान हो सकता है और इसलिए आपको संदेह करने के लिए भी कम कारण होंगे। आप उसकी कॉपी की चोरी भी कर सकते हैं और कृपया अपना खुद को उधार देने की पेशकश कर सकते हैं क्योंकि दूसरे गायब हो गए हैं।
  • भाग 3

    अपार्टमेंट के नजदीक नाराज़
    छद्म नाम का चित्र, नंगा आपका पड़ोसी चरण 16
    1
    यह पड़ोसी की पार्किंग की जगह पर है। यदि आप असाइन किए गए पार्किंग स्पेस के साथ एक कॉन्डोमिनियम में रहते हैं, तो सबसे ज्यादा परेशान करने वाली चीजों में से एक आप अपने पड़ोसी के पार्किंग स्थल पर कब्जा कर सकते हैं। यह अविश्वसनीय रूप से परेशान होगा, खासकर अगर कुछ पार्किंग रिक्त स्थान उपलब्ध हैं और सड़क पर पार्किंग के बाद थोड़ा सा चलना होगा। यहां तक ​​कि अगर पड़ोसी समझ जाएंगे कि यह आप था, तो यह मजाक वास्तव में परेशान हो सकता है, खासकर यदि आप गोररी की तरह व्यवहार करते हैं। बेशक, यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आपके स्थान पर कब्जा कर लिया गया है।
    • यदि आपके पास दो आसन्न पार्किंग रिक्त स्थान हैं, तो अपनी कार को कुछ इंच अपनी स्ट्रिप्स के अंदर भी लगाने में बहुत परेशानी हो सकती है, इसलिए आप दो सीटों पर फैला सकते हैं। बेशक, यदि आप किराए पर ले रहे हैं, तो आपका मकान मालिक खुश नहीं हो सकता है कि आप इन चालें कर रहे हैं
  • छद्म नामक छवि, अपने पड़ोसी चरण 17
    2
    स्क्वॉश या टेनिस खेलने के लिए आसन्न दीवार के खिलाफ। यदि आप अपने पड़ोसी के पास सचमुच रहते हैं तो आप भाग्यशाली हैं, तो अब आप में राफा नडाल को बाहर निकालने का समय आ गया है। टेनिस या स्क्वॉश रैकेट को बाहर निकालें, और दीवार के खिलाफ गेंद को फेंकने का एक अच्छा समय व्यतीत करें। ऐसा करना सुनिश्चित करें जब आप जानते हों कि पड़ोसी घर पर है, तत्काल और तेजी से जब वह आपको रोकने के लिए कहता है, तो उसे गंभीरता से देखने की कोशिश करें और उसे बताएं कि आपको राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के लिए प्रशिक्षित करने की ज़रूरत है - या ऐसा कोई अन्य खेल जो दिमाग में आता है।
  • अगर वह आपको दीवार को मारना बंद करने की कोशिश करता है, तो आपको ऐसा करना चाहिए जैसा कि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि इसका क्या मतलब है, यह सोचकर कि यह एक गेम है - दीवार को उसी तरह मारो, हंसते हुए और गेंद को फेंकना शुरू करें
  • छद्म नाम का चित्र, नंगा आपका पड़ोसी चरण 18
    3
    भोजन तैयार करें "सुगंधित"। यदि आप इतने करीब रहते हैं कि आप दूसरे अपार्टमेंट में पकाए गए किसी भी डिश के गंध को गंध कर सकते हैं, तो आप मजबूत गंध के साथ भोजन तैयार कर सकते हैं यह लहसुन का एक पूरा डिश या एक गहन गंध के साथ एक डिश हो सकता है खिड़कियों को खोलें ताकि आप जो पड़ताल कर रहे हैं उसके गंध पड़ोसी से आ सकते हैं। सिक्का का दूसरा हिस्सा यह है कि निश्चित रूप से, आपको जो भी पकाया जाता है उसे गंध करना पड़ता है, लेकिन कुछ घंटों के लिए बाहर जाने से पहले आप सब कुछ तैयार करके नुकसान को कम कर सकते हैं।
  • यदि आप देखते हैं कि पड़ोसी के अतिथि हैं, तो लहसुन की एक पूरी प्लेट बनाने के लिए क्या बेहतर समय है?
  • नाराज़ आपका पड़ोसी चरण 1 नामक छवि
    4
    लटका कपड़े छोड़ दो यदि आप एक पुराने भवन में रहते हैं जहां कपड़े धोने या किसी अन्य स्थान को फैलाने के लिए तारों को साझा करने की संभावना है, तो सबसे बड़ी परेशानी में से एक अपने फांसी के कपड़े को बेवजह से छोड़ देना है, उसे अपने कपड़े फांसी से रोकना है। सबसे धागे भरें और कपड़े सूखने पर भी वहां छोड़ दें। यह नुकसान यह है कि वे खुले हवा में बहुत लंबे समय तक रहने के लिए सूरज में फीका और धूल ले सकते हैं। हालांकि, समय-समय पर यह करना मज़ेदार है और पड़ोसी का काली चेहरा देखता है जब वह कपड़ों की एक टोकरी के साथ दो घंटों तक इंतजार करता है जो गीले की गंध को सोखने की संभावना है - शायद उन्हें फिर से धोने के लिए मजबूर होना
  • अगर पड़ोसी ने अपने कपड़े चले गए हैं, यह जानते हुए कि वे तुम्हारा हैं, इस तथ्य से अविश्वसनीय रूप से परेशान होने की कोशिश करें कि उसने आपकी गोपनीयता पर आक्रमण किया है और एक दृश्य बनाने शुरू कर दिया है।
  • छद्म नाम की छवि अपने पड़ोसी चरण 20
    5
    टेलिविज़न को एक दोषपूर्ण मात्रा में देखें पड़ोसी को परेशान करने का एक क्लासिक तरीका है जितना संभव हो उतना टीवी की मात्रा बढ़ाना। आप इसे ऊपर उठा सकते हैं और फिर बौछार में कूद सकते हैं, इसलिए पड़ोसी तुरंत इसे कम करने के लिए नहीं कह सकते। आप एक पुरानी फिल्म देख सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और फिर सभी अभिनेताओं के चुटकुले से चिल्लाते हुए मज़े करते हैं, पड़ोसी के लिए एक अच्छा शो डालते हैं। आप देर रात टीवी देख सकते हैं, ज़ोर से हँसते रहें, ताकि अगले दरवाजे के पड़ोसी को यह पता हो कि आप जो संयोजन करने में सक्षम हैं।
  • यदि वह आपसे नीचे मात्रा को चालू करने के लिए कहता है, तो कहने का प्रयास करें: "क्या? तुमने क्या कहा? मुझे माफ़ करना, मैं एक कान में बहरा हूं"। इस तरह से वह इसके बारे में पूछने के लिए लगभग अपमानजनक महसूस करेगा।
  • छद्म नाम वाला छवि, नंगा आपका पड़ोसी चरण 21
    6
    अपने घर के दरवाजे के संभाल पर वेसलाइन रखो पड़ोसी के संभाल पर थोड़ी `वेसलीन रखो, इसलिए जब वह अपने घर में प्रवेश करने की कोशिश करता है तो वह एक गंदी आश्चर्य की प्रतीक्षा करेगा। न केवल वैसलीन यह एक चिपचिपा और गंदा महसूस कर देगा, लेकिन उसके लिए संभाल बारी और अपने अपार्टमेंट में प्रवेश करने के लिए इसे और अधिक कठिन हो जाएगा यह विशेष रूप से गुस्सा आ रहा है अगर पड़ोसी ने सिर्फ लंबी छुट्टी या शॉपिंग से वापसी की है।
  • बस यह सुनिश्चित करें कि वेसलाइन वास्तव में लॉक में प्रवेश नहीं करता है, अन्यथा यह संभव है कि आपको मरम्मत का भुगतान करने के लिए मजबूर किया जाएगा यदि यह पता चला है
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 22
    7
    वह अजीब घंटे में अपने दरवाजे पर दस्तक देता है, कुछ उधार ले रहा है पड़ोसी को परेशान करने का यह दूसरा तरीका है आप सुबह सात बजे दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं और पूछ सकते हैं कि आपके पास चॉकलेट बिस्कुट बनाने के लिए कोई सामग्री है - उसे बताएं कि आपकी एक मजबूत इच्छा है! या आप शाम को देर से दस्तक दे सकते हैं, आप पूछ सकते हैं कि क्या आप खुद को कुछ बेकन दे सकते हैं उन्हें पता नहीं है कि आप सिर्फ मजाक कर रहे हैं, ऐसा कार्य करें जैसे आपके अनुरोध वास्तविक हैं
  • जब पड़ोसी उलझन में पड़ते हैं, तो उसे स्थिति के खलनायक की तरह महसूस करने की कोशिश करें, जैसे कुछ कह: "आप वास्तव में भी बेकन का एक सा नहीं है? कितना अजीब!"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com