कैसे एक वृश्चिक में भाग लेने के लिए

वृश्चिक की निशानी के नीचे पैदा होने वाले लोग अपनी प्रकृति के लिए बहुत तीव्र और विरोधाभासी रोमांटिक साझेदारों के रूप में जाना जाता है - इस कारण से उनमें से एक के साथ संबंध एक ही समय में रोमांचक और निराशाजनक हो सकता है! वे विजय को प्यार करते हैं, लेकिन उन्हें आपको पीछा करने के लिए प्रलोभित किया जाना चाहिए वे मजबूत संबंध चाहते हैं, लेकिन वे दूसरों के साथ अपने जीवन को शायद ही बांट देते हैं यदि राशि चक्र की एक संकेत है कि आपको रोमांटिक संबंध शुरू करने से पहले जानने के लिए सीखना चाहिए, तो यह वृश्चिक है!

कदम

विधि 1

वृश्चिक की रुचि को आकर्षित करना
एक वृश्चिक चरण 1.jpeg तिथि शीर्षक छवि
1
उनके परिस्थितियों के अनुसार खेलते हैं। चूंकि बिच्छू स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्यार करता है, इसलिए उनकी अपेक्षाओं का पालन करके अपने लाभ के लिए इस पहलू का लाभ उठाएं। वे शिकारी हैं और वे विजय के रोमांच को पसंद करते हैं, इसलिए वे शिकार की भूमिका को कवर करते हैं जिसे उन्हें पीछा करना होगा। अपने आप को एक ट्रॉफी के रूप में प्रस्तुत करें जो कि लायक हो रही है
  • एक वृश्चिक कदम 2.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    2
    उनका ध्यान आकर्षित करें बिच्छू शिकार से प्यार है, लेकिन उन्हें शिकार की जरूरत है उन्हें उत्तेजित करने के लिए इश्कबाज़ी करें और उन्हें आप का पीछा करने के लिए राजी कर दें, या बता दें कि आप कमरे में उन्हें देख रहे हैं। बुद्धिमान होने का प्रयास करें अपनी खुद की स्पष्ट बनाकर अपनी रुचि को गुदगुदी करना, लेकिन आपको अपनी बाहों में फेंकने के बिना
  • एक वृश्चिक चरण 3.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    3
    पीछा रहो एक बार जब आप एक वृश्चिक का ध्यान आकर्षित करते हैं, तो एक कदम पीछे ले जाएं और आप चाहते हैं। थोड़े दूर रहें, लेकिन ठंड, ऊब या अलग दिखने के मुद्दे पर नहीं। उसे समझने के लिए उससे बात करें कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन तुरंत अपने सभी कार्डों को प्रकट न करें, ताकि आप के आसपास रहस्य का घूंघट रख सकें।
  • एक वृश्चिक चरण 4.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    4
    तुच्छ बात से बचें यहां तक ​​कि अगर आपके पास मौसम के बारे में दर्जनों बातें हैं, तो एक वृश्चिक के साथ आप कम बोलकर अधिक प्राप्त कर सकते हैं। चाहे वे सही हों या न हों, इस संकेत के तहत पैदा हुए लोग सोच सकते हैं कि आपके पास केवल इतना कुछ नहीं कहना है कि आप अपने आप को केवल खाली अफवाहों तक ही सीमित कर सकते हैं। यदि और जब आप इस बारे में बात करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, तो उसे आंखों में देखें और उसके प्रति झुकाव दें, ताकि वह समझ सके कि जिस विषय पर आप काम कर रहे हैं वह उससे बात करने का एक बहाना है।
  • एक वृश्चिक चरण 5.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    5
    न्यूनतम करने के लिए अनुपालन सीमा एक आसान शिकार की तरह दिखने से बचें। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही सोचते हैं कि आपको सही व्यक्ति मिल गया है, तो इसे मत कहो। बिच्छू चुनौतियों से प्यार करती है, इसलिए आपको उन पर अच्छा प्रभाव बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए उन्हें समझा देना होगा।
  • एक वृश्चिक चरण 6.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    6
    अपने विचारों का बचाव करें यदि आप कुछ के बारे में असहमति में खुद को पाते हैं, तो यह कहने में डर नहींें। इसे भटकाओ और इसकी राय पर सवाल उठाएं। हालांकि, हमेशा एक दोस्ताना दृष्टिकोण बनाए रखें कहकर अपनी राय व्यक्त करें "ठीक है इसके बजाय मुझे विश्वास है कि", या "मुझे लगता है कि ..."। ऐसी बयानों से बचें जो अपनी प्रतिस्पर्धा को बहुत अधिक ट्रिगर कर सकती हैं, जैसे की "आप गलत हैं"।
  • एक वृश्चिक कदम 7.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    7
    अंतरंग वातावरण बनाएं बिच्छुओं को गहरी बांड और मजबूत कीमिया की तलाश है, इसलिए यह सुनिश्चित करना कि ध्यान हमेशा आप पर है और किसी और को नहीं पर उन्हें जीतना आसान हो जाएगा अकेले उससे मिलने का एक तरीका ढूंढें, या उसे एक अलग कोने में आमंत्रित करें यदि आप कई अन्य लोगों के साथ मिलकर रहें। प्रदर्शित करें कि आप अपने बारे में निश्चित हैं और दूसरों की कंपनी की ज़रूरत नहीं है अपने अहंकार को गुदगुदी करना जिससे उसे समझना है कि आप उसके साथ अकेले रहना पसंद करते हैं।
  • एक वृश्चिक चरण 8.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने चारों ओर गोपनीयता का एक क्षेत्र बनाएं बिच्छू प्यार से प्यार करते हैं, इसलिए आवाज की कम आवाज में बोलें, ताकि कोई भी आपको सुन सके। जब आपने तय किया है कि यह आगे बढ़ने का सही समय है, उदाहरण के लिए हाथ या अधिक स्पष्ट भाव को पकड़कर, ऐसा चुपके से करते हैं, प्रिंग आँखों से दूर यदि आप अपने साथी बनना चाहते हैं, तो आपको अपने सबसे निजी निजी जीवन का हिस्सा होना है, इसलिए अपने आपसे प्यार का सार्वजनिक रूप से एक न्यूनतम रखें और यह सुनिश्चित करें कि वे हमेशा अच्छे स्वाद में रहें।
  • एक वृश्चिक चरण 9.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    9
    एक भौतिक तरीके से संवाद करें। चलो अपने शरीर बात करते हैं, खासकर जब आप वृश्चिक के बारे में अधिक जानने की जरूरत है और केवल सतही बातचीत करते हैं उसे आंखों में देखें और नीचे न देखें अन्य लोगों के साथ आप की तुलना में एक कदम करीब आओ अपना ध्यान आकर्षित करने या आप क्या कह रहे हैं पर अधिक जोर देने के लिए हाथ स्पर्श करें।
  • एक वृश्चिक चरण 10.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    10
    अपनी आवश्यकताओं का अनुमान लें इससे पहले कि वह इसके लिए पूछे, उससे पहले भी उसे मदद करने के द्वारा आप कितने सद्भाव में दिखें। यदि आप शराब की जांघ साझा कर रहे हैं और आपको पता है कि उसने लगभग अपना कांच समाप्त कर दिया है, तो दूसरा एक डालें अगर आपको लगता है कि वह ठंड या गर्म लग रहा है, तो उससे पूछें कि क्या वह कहीं और स्थानांतरित करना चाहता है बिच्छू पूर्ण रसायन विद्या की तलाश करते हैं और उनकी इच्छाओं को बहुत अच्छी तरह से जानने के लिए इसका बेहतर तरीका नहीं है।
  • एक वृश्चिक चरण 11.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    11
    इसे किसी और की तुलना करने से बचें यदि एक स्कॉर्पियो आपके उच्च विद्यालय के मित्र की तरह बहुत कुछ दिखता है, तो इसे मत कहो अगर वह कुछ कहता है जो आप पहले से किसी दूसरे व्यक्ति से पहले सुना है, तो इसका उल्लेख नहीं करें वातावरण अंतरंग रखें, केवल आप पर केंद्रित है, भले ही तुलना सकारात्मक हो।
  • एक वृश्चिक चरण 12. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    12
    ब्राउज़ न करें बिच्छुओं को अपने जीवन के निजी विवरण साझा करने में कठिनाई होती है, इसलिए उन्हें गपशप करने वाले व्यक्ति की छाप देने या हर जगह अपने नाक को चिपकाने के द्वारा उन्हें डरा नहीं। वे स्थिति पर नियंत्रण रखना पसंद करते हैं, इसलिए वे अपनी बातचीत लाइन का पालन करने के लिए सीमित हैं अगर उन्हें एक फोन कॉल या संदेश मिलता है, या यदि कोई मित्र कान में कुछ कानाफूसी करने का प्रयास करता है, तो इसके बारे में कुछ भी मत कहो।
  • एक वृश्चिक चरण 13.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    13
    नकारात्मक टिप्पणियों से बचें अन्य लोगों, विशेष रूप से मित्रों और रिश्तेदारों के बारे में बुरी तरह बात न करें। यहां तक ​​कि अगर आपकी अपनी बहन या मित्र के बारे में एक उचित शिकायत है, तो याद रखें कि एक वृश्चिक आश्चर्यचकित होगा कि आप उसे कह क्यों रहे हैं। यह न छापें बताएं कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तब भी आप उससे बहुत बुरे बोल सकते हैं।
  • विधि 2

    अपने रिश्तों को सुदृढ़ करें
    एक वृश्चिक चरण 14.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    1
    नियंत्रण की अनुमति दें आपका साथी वृश्चिक शायद स्वतंत्र रूप से तय करेगा कि वह अपने जीवन का प्रबंधन कैसे करें और, कुछ हद तक, यह आपके साथ भी करने की कोशिश करेगा। चीजों के अपने दृष्टिकोण का सम्मान करने के लिए जितना संभव हो उतना अनुकूलित। जब आप अपने सपनों, इच्छाओं और जरूरतों को साझा करते हैं, तो समझने का प्रयास करें कि क्या आप संगत हैं। यदि आप देखते हैं कि आपके बीच कुछ दूरी है, तो आपको इसे बदलने की कोशिश करने का समय बर्बाद करने के बजाय अपने रिश्ते को समाप्त करना चाहिए।
  • एक वृश्चिक चरण 15.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    भविष्य के बारे में बात करें उससे पूछें कि उनके जीवन में क्या लक्ष्य हैं: जहां वह जीना चाहता है, वह अपने कैरियर की कल्पना कैसे करता है, और इतने पर। उन्हें तुम्हारा साथ तुलना करें यदि आपके पास पांच साल की अपनी योजनाओं को बड़ा त्याग किए बिना, दोनों को पूरा करने का मौका है यदि आप बजाय अपने गृहनगर में एक पेस्ट्री की दुकान खोलना चाहते हैं, जबकि वह पुरातत्वविद् कर रही दुनिया की यात्रा करना चाहता है, शायद यह अब छोड़ना बेहतर है, क्योंकि आप उसके मन को बदलने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक वृश्चिक चरण 16.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    3
    उससे पूछो कि वह आपके से क्या उम्मीद करता है बिच्छू अपने रिश्तों की प्रकृति को निर्देशित करने की प्रवृत्ति रखते हैं, जैसे वे अपने जीवन के अन्य सभी पहलुओं के साथ करते हैं। यह समझने की कोशिश करें कि वह एक पार्टनर के रूप में आपसे क्या चाहता है। यदि आप एक आदर्श साथी, बधाई के अपने विचार में आते हैं। अगर, दूसरी तरफ, जो व्यक्ति वर्णन करता है वह आपके जैसा कुछ भी नहीं दिखता है, रिश्ते को तोड़ना बेहतर है, क्योंकि वह शायद आपसे कुछ उम्मीद कर लेगा कि आप उसे नहीं दे सकते।



  • एक वृश्चिक चरण 17.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    4
    यदि आवश्यक हो तो अपनी स्थिति रखें किसी वृश्चिक के साथ संबंध बनाने के लिए आपको थोड़ा अनुकूल होना पड़ेगा, लेकिन दांव लगाने से डरो नहीं। जब आप इसे करने के लिए तैयार हैं तब समझौता करने के लिए नीचे आएँ, लेकिन जब आपके दावे अत्यधिक होते हैं तो न दें। यह साबित करके अपने सम्मान की कमाई करें कि आप अपने आप को किसी के सिर पर खड़ा नहीं करते हैं, इसे याद रखने के लिए याद रखें।
  • एक वृश्चिक चरण 18.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    5
    अपना विश्वास रखें वृश्चिक अक्सर कई समस्याएं भरोसा रखती हैं, इसलिए उनका विश्वास कमाने और बनाए रखना आपकी प्राथमिकताओं में से एक होना चाहिए। निजी जीवन में कुछ रहस्य रखने के अपने अधिकार का सम्मान करें, साथ ही उन्हें समझें कि वे किसी जोखिम के बिना आपके साथ सब कुछ साझा कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक वृश्चिक चरण 1 9 है
    6
    अपनी चीजों में अपनी नाक पर चिपकने से बचें अपने जुर्राब दराज को न खोलें अपने सेल फोन और अन्य उपकरणों का उपयोग न करें यदि ऐसा करने के लिए आपको ऐसा करने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है फिर भी, उसकी कालक्रम की जांच न करें कि वह क्या कर रहा था।
  • एक वृश्चिक चरण 20.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    7
    ईमानदारी से रहें एक वृश्चिक के लिए कभी झूठ बोलना नहीं है इस चिह्न के तहत पैदा हुए बहुत सारे झूठ लेते हैं, इसलिए यदि आप किसी विषय के बारे में बात करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो सत्य को छिपाने के बजाय कुछ भी कहना बेहतर होगा। याद रखें कि आपके पास अपने निजी के कुछ विवरण प्रकट न करने का अधिकार भी है।
  • एक वृश्चिक चरण 21.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    8
    अपनी निष्ठा दिखाएं अगर एक वृश्चिक आपसे डेटिंग शुरू करने का फैसला करता है, तो मान लें कि वह आपके संबंध बहुत गंभीरता से ले जाएगा। आप अपने साथी को कितना समर्पित कर रहे हैं इस पर निर्णय लेने की अपेक्षा करें। उसे बचाव करें जब उस पर अभियुक्त का आरोप लगाया जाए या अन्य लोगों द्वारा हमला किया जाए अपने पक्ष में तैनाती करें और अपने जीवन में हमलावर को अपरिचित व्यक्ति होने पर विचार करें, भले ही वह पहले आपके मित्र था।
  • एक वृश्चिक चरण 22.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    9
    अन्य लोगों के साथ छेड़छाड़ से बचें यहां तक ​​कि अगर आपको यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है जो यह आपके साथ करने का फैसला करता है, तो उसे रस्सी न दें और गेम न खेलें। रुचि के कारण आपका साथी आपकी शिक्षा को गलत तरीके से समझ सकता है। हमेशा के लिए अपने सभी exes को अलविदा कहो यदि आपके पास अभी भी उनके साथ अच्छे संबंध हैं, तो उन्हें जीवन में सबसे अच्छा चाहते हैं, लेकिन समझाएं कि आपको पृष्ठ स्थायी रूप से चालू करना होगा
  • एक वृश्चिक चरण 23.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने साथी के साहस की भावना को उजागर करें याद रखें, बिच्छू शिकार का रोमांच पसंद करते हैं, इसलिए अब उन्होंने आपको जीत लिया है, उन्हें कुछ और का पीछा करना पड़ता है जीवन के अपने प्यार को उत्तेजित करते हुए, अनुमानित दिनचर्या बनाने से बचें
  • एक वृश्चिक स्टेप 24.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    11
    नई चुनौतियां एक साथ मिलें। उन गतिविधियों का सुझाव दें जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है जमे हुए जल में चढ़ाई या शीतकालीन गोता लगाएँ स्काइडाइविंग की कोशिश करो जो भी आप चुनते हैं, आपको अपने जीवन को खतरे में डालना नहीं है या हमेशा के लिए अनुसरण करने के लिए एक शौक ढूंढना नहीं है - बस कुछ नया और रोमांचक
  • एक वृश्चिक चरण 25.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    12
    कुछ के रूप में बौद्धिक गतिविधियों का अन्वेषण करें एक कला पाठ्यक्रम में भाग लें और सीखें कि एक साथ कैसे पेंट करें या स्केलिप करें। स्थानीय कहानी को बताते हुए एक दौरे का पालन करें सबक में भाग लेना और संग्रहालयों की यात्रा करना, या यहां तक ​​कि एक अपराध के साथ खाने का प्रयास करें अपना मन एक साथ काम करें और अपने ज्ञान का विस्तार करें।
  • छवि शीर्षक एक वृश्चिक चरण 26
    13
    अपने यौन जीवन को मसाला दें एक वृश्चिक अपनी कल्पनाओं को प्रकट करने के लिए एक आदर्श भागीदार है। जो भी विचार आपको बेडरूम में चीज़ों को और अधिक रोचक बनाना है, संभवतः इसे अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा हालांकि, अपने प्रस्ताव धीरे-धीरे करें और चौथा में शुरू न करें। अगर मैं रिश्ते के शुरुआती चरणों में बहुत जोर से या प्रत्यक्ष था, तो वह असहज महसूस कर सकता है, क्योंकि वह अभी तक आपके पर भरोसा नहीं करना सीख पाया है।
  • विधि 3

    कठिन मुश्किल क्षणों का सामना
    एक वृश्चिक चरण 27.jpeg तिथि शीर्षक वाली छवि
    1
    स्पष्ट रूप से अपने संबंधों को परिभाषित करें चाहे आप एक गंभीर रिश्ते में दिलचस्पी ले रहे हों या एक सरल साहस, अपने साथी को पता चले कि आप क्या चाहते हैं, संदेह के लिए कोई जगह नहीं छोड़ते। यद्यपि बिच्छू अपने आत्मा को मिलाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, वे अक्सर उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जिनके पास उनके पास अच्छा रसायन है, चाहे वे जीवन के लिए साझेदार हों या दोस्तों के साथ लाभ। गलतफहमी से बचें और अपने साथी की भावनाओं को चोट न दें, उसे पूछिए कि वह आपके साथ क्या चाहता है और अपनी अपेक्षाओं को समझा रहे हैं।
  • एक वृश्चिक चरण 28.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    2
    यह समझने का प्रयास करें कि वह आपके लिए दूर क्यों नहीं लग रहा है यदि आपके पास यह धारणा है कि उन्होंने एक या दो नियुक्तियों (या यदि वह आपके द्वारा चुने गए संकेतों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं देता) के बाद रुचि खो दी है, तो वह वास्तव में आप में रूचि नहीं रख सकते हैं, या वह ऐसा शामिल हो सकता है कि आप पुनर्विचार करने के लिए एक कदम वापस लेते हैं सबसे अच्छी रणनीति, खासकर यदि आप पहले से ही दोस्त हैं और यदि चीजें काम नहीं करती हैं तो रिश्ते को बर्बाद करने का जोखिम है। पहले मामले में, आपको स्थिति को स्वीकार करना है, क्योंकि आप अपना मन बदलने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते। दूसरे में, उसे बताएं कि आप रिश्ते को अगले स्तर पर लेना चाहते हैं।
  • एक वृश्चिक चरण 29.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3
    जब तक पानी शांत नहीं हो जाता तब तक प्रतीक्षा करें बिच्छू अक्सर मिजाज होते हैं, इसलिए आपको तूफानी समुद्रों को नेविगेट करना सीखना चाहिए। जब कुछ गलत है, तो उन्हें उग्र दिखने की उम्मीद करें और एक मिनट बाद में आपसे बात न करें। शांत रहें क्योंकि उन्हें उचित व्यक्ति की आवश्यकता है। उनके व्यवहार की नकल न करें, या आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन चीजें बदतर बना लेंगे।
  • एक वृश्चिक चरण 30.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    4
    जब आप बंद करते हैं तो आओ जब आपका साथी दूरी निकालता है, तो धीरे से पता लगाने की कोशिश करें कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। बिच्छू उम्मीद करते हैं कि आपके बीच के बंधन को समझने में सक्षम होना हमेशा पर्याप्त होता है जब कुछ गलत हो जाता है, यह कहने के बिना। यदि आपको पता नहीं है कि समस्या क्या है, तो सीधे प्रश्न पूछें। अब आप स्थिति अनसुलझी छोड़ देते हैं, जितना ज्यादा वह असंतोष महसूस करेंगे क्योंकि आप इसे समझ नहीं सकते हैं, मूल समस्या के पीछे नहीं छोड़ने के अलावा।
  • एक वृश्चिक चरण 31.jpeg तिथि शीर्षक छवि
    5
    शांत रहो जब वह गुस्सा आता है, तो अपनी जीभ काट लें आपको यह स्वीकार करना नहीं है कि वह क्या कह रहा है या लड़ाई जीतने दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह आपके दृष्टिकोण को समझता है और शांत रहता है। उन लोगों के लिए एक प्रतियोगिता में भाग न लें जो अधिक चीख देते हैं और स्थिति को बिगड़ती नहीं करते हैं। इसे वेंट करें, फिर तर्कसंगतता और शांति के साथ जवाब दें।
  • एक वृश्चिक चरण 32.जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    6
    समझने के लिए जब यह पर्याप्त कहने का समय है, जानें। बिच्छू स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्यार करते हैं और ईर्ष्यापूर्ण और स्वभावपूर्ण होने के लिए करते हैं। यदि उनके चरित्र की सीमा से अधिक है, तो इसे ध्यान में रखें। इस अधिक तर्कसंगत हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोग अपने व्यवहार के बारे में जानते हैं और स्वीकार करते हैं कि जब वे अनुचित होते हैं यदि यह आपका मामला नहीं है, तो आप अपने व्यक्तित्व को खड़ा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि वे संभवतः कभी नहीं बदलेगा।
  • बुरे मामलों में, नियंत्रण पाने की कोशिश करने के लिए, स्कॉर्शियन शारीरिक या मौखिक दुरुपयोग का सहारा लेते हैं। जब आप लड़ते हैं या असहमत करते हैं तो आपका साथी आपको कैसे व्यवहार करता है, इस पर ध्यान दें अगर यह मनोदशा (एक चंचल तरीके से नहीं) हो जाता है, तो यह आप का अपमान करता है या आपकी भावनाओं को अनदेखा करता है, यह एक चेतावनी मानती है कि आपके कल्याण पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com