वृश्चिक हस्ताक्षर के एक व्यक्ति का इलाज कैसे करें

वृश्चिक की निशानी के नीचे पैदा हुए लोगों को अक्सर उनके रहस्यमय और प्रतापी प्रकृति के कारण गलत समझा जाता है। हालांकि, एक वृश्चिक दिखाओ कि आप अपने विश्वास के योग्य व्यक्ति हैं और जीवन के लिए एक वफादार दोस्त होंगे। बिच्छू अक्सर संबंधों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और उन लोगों के लिए निष्ठावान हैं जो प्यार करते हैं, ताकि आपको अधिक क्रूर रक्षक न मिले। वे महान दोस्त हैं और क्रूर दुश्मन हैं, इसलिए यह संभवतः आपके हित में है कि यह जानने के लिए कि इस चिन्ह के तहत पैदा हुए लोगों के साथ कैसे व्यवहार किया जाए।

कदम

भाग 1
वृश्चिक के सबसे आम लक्षण पहचानें

ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 1 नामक छवि
1
वफादार रहें उन्हें प्रेम, सम्मान और परार्थ के साथ व्यवहार करें और आपसे जुड़ा हो। बिच्छू महान दोस्त हैं उन्हें 100% दे दो और ब्याज के साथ वापसी! उनके पास बहुत करीबी दोस्त हैं क्योंकि उनके लिए अधिक अंतरंग और गहरा स्तर पर संबंध बनाने के लिए आवश्यक है नाजुक और अल्पकालिक दोस्ती वृश्चिक में कोई दिलचस्पी नहीं है। एक बार जब आप अपने जीवन का हिस्सा बन जाते हैं, तो आप इसे कभी भी नहीं भूलेंगे।
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    वृश्चिक नाराज मत बनो। यदि आप उसे बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो वह अंततः आपको उन दुखों के लिए माफ कर सकता है जो आपने किया था, लेकिन नहीं कभी नहीं भूलेंगे विश्वासघात को बदला लेने की प्यास के साथ बदला जाएगा जो कि कोई समान नहीं है। प्रतीक जो इस चिन्ह की विशेषता है, वह आकस्मिक नहीं है। उनके साथ जीतने में सक्षम होने की संभावना वास्तव में बहुत कम है
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो चरण 3 नामक छवि
    3
    अपनी प्रतिस्पर्धात्मक लकीर को स्वीकार करें इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए अधिकांश (सभी नहीं) प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं - और सभी को जीतने के लिए। वे ऐसे खेल और खेल से प्यार करते हैं जिसमें एक प्रतिद्वंद्वी को हराया जाता है यदि उनके पास एक लक्ष्य है, तो वे इसे तक पहुंचने का प्रयास करते हैं। वे हार न देते हैं और आमतौर पर वे जो काम करते हैं, में सफल होते हैं।
  • भाग 2
    एक वृश्चिक से बात करें

    ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    1
    पता करें कि उनके हित क्या हैं अपने पसंदीदा विषयों की जांच करें ताकि आप उन्हें सुखद वार्तालाप में शामिल कर सकें। समझें कि वृश्चिक छिपी हुई सच्चाइयों और रहस्यों के लिए भूख से प्रेरित है। अक्सर इसका मतलब है कि उन्हें अपसामान्य, गुप्त, साजिश सिद्धांतों या अनसुलझे रहस्यों में रुचि है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना संपूर्ण ध्यान दें जब एक वृश्चिक आपको देखता है और अपनी टकटकी को पार करता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको अपना ध्यान दे रहा है। उस पल में दुनिया में और कुछ भी नहीं है और वह खुद को सब से सुन रहा है। जब आप उसके साथ होते हैं, तो आपसे एक ही स्तर पर ध्यान देने की अपेक्षा करते हैं, इसलिए अपने फोन के साथ खेलने में बहुत समय बर्बाद मत करो।
  • ट्रीट अ स्कॉर्पियो चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    3
    ईमानदारी से रहें वृश्चिक उन लोगों का अनुमान लगाते हैं जो स्वयं होने से डरते नहीं हैं यह एक गहन और रहस्यमय रूप है, यह एक बाहरी शांत भी दिखाता है जो एक गहरा संवेदनशीलता छुपाता है अपने पहले ही शक्तिशाली सहज ज्ञान युक्त क्षमता को बढ़ाने के लिए जानकारी एकत्र करने, दूरी से देखें और विश्लेषण करें आप इसे थोड़े समय के लिए धोखा दे सकते हैं, लेकिन एक वृश्चिक किसी भी समस्या के दिल को प्राप्त करने में सक्षम है। एक बार जब आपने ईमानदारी की कमी महसूस की है, तो आप उसके लिए भी मर सकते हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 7 नामक छवि
    4
    उसे तुम्हारे बारे में बताओ एलो स्कोर्पो खुद के बारे में बात करने के बजाय दूसरों की कहानियों को सुनने के लिए पसंद करती है। उसे आपके बारे में कुछ बताएं और सबसे अधिक संभावना है कि वह इसे नहीं भूल पाएगा। जब कोई बोलता है, तो वह एक कहानी की भावनात्मक निहितार्थों से अधिक मोहित हो जाता है, या गहरा स्तर पर क्या महत्वपूर्ण है। वृश्चिक रहस्य प्यार करता है वह चेटाट और सतही तर्कों से नफरत करता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 8 नामक छवि
    5
    उसे एक सांस में कहने से बचें, अन्यथा आप उसकी रुचि खो देंगे वृश्चिक प्रकृति द्वारा एक अन्वेषक है इसकी उत्सुक प्रकृति के लिए धन्यवाद, यह enigmas को हल करने की इच्छा से मर जाता है। अपने आस-पास के रहस्यों का एक स्वभाव बनाएँ, अपने जीवन का कुछ विवरण या अपने पिछले गुप्त रखे
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    व्यक्तिगत सवाल पूछने से बचना वृश्चिक जटिल और रहस्यमय हो सकते हैं उसे बहुत सारे सवाल पूछकर, आप अपने इरादों के बारे में संदेह पैदा करने का जोखिम उठाते हैं। यह चिह्न केवल उन लोगों को स्वयं का छिपी भाग दिखाता है जो वे भरोसा करते हैं और किसी भी मामले में यह कभी भी पूर्ण रूप से इसका खुलासा नहीं कर सकता है
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    7
    ध्यान रखें कि मूल रूप से वृश्चिक एक शांत और अंतर्मुखी प्रकार है। ऐसा नहीं कहा गया है कि वह आपके अंदर रूचि नहीं रखते हैं। हालांकि, दूसरों की संभवतया अविश्वसनीय प्रमाणों के बजाय यह अपने अंतर्ज्ञान और अवलोकन की भावना पर भरोसा करना चाहता है। यदि एक वृश्चिक आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार है, तो वह निश्चित रूप से आपकी कंपनी में होना पसंद करता है, भले ही वह यह स्पष्ट रूप से नहीं कहता।



  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    8
    इस संकेत के तहत पैदा हुए लोगों के साथ साझा करें। वृश्चिक, बहुत से अन्य लोगों की तरह, उन लोगों के साथ चैट करना पसंद करते हैं जो अपने हितों को साझा करते हैं। यदि आपके पास संगीत में एक ही स्वाद है या आप एक ही टीवी कार्यक्रम पसंद करते हैं, तो बातचीत के दौरान इस बारे में बात करना सुनिश्चित करें।
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 12 के साथ शीर्षक
    9
    उसे दिखाने के लिए कुछ करें कि आप उसके बारे में परवाह करें वृश्चिक छोटे इशारों के प्रति संवेदनशील है और उनकी सराहना करने में सक्षम है, भले ही जाहिरा तौर पर ऐसा नहीं लगता है। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि एक वृश्चिक मित्र आपके दूसरे दोस्त के पास खड़ा है हो सकता है कि जल्दबाजी में गले लगाओ, लेकिन जब आप वृश्चिक के साथ ऐसा करते हैं, इसे रखो और इसे अपने सभी स्नेह के साथ हिलाएं जिसे आप उसके लिए महसूस करते हैं।
  • उसे सम्मान और स्नेह दिखाने के लिए ईमानदारी से तारीफ दें एक वृश्चिक यह समझने में सक्षम है कि शब्द हृदय से आते हैं।
  • यदि आप इसे एक उपहार देते हैं, तो यह बहुत महंगा नहीं है, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह विशेष और सार्थक है
  • भाग 3
    वृश्चिक में भाग लें

    ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 13 नामक छवि
    1
    एक वृश्चिक का ध्यान आकर्षित करने के लिए काले, लाल, नीले और बैंगनी जैसे काले रंग के कपड़े पहनें। यह चिन्ह गहरा या अधिक तीव्र रंगों से आकर्षित होता है इन रंगों में से किसी एक का चयन करें जो आपकी आँखों के लिए उपयुक्त है उसे प्रभावित करें
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसकी भरोसा कमाने के लिए उसे अदालत क्या वृश्चिक वास्तव में चाहता है एक महत्वपूर्ण और प्रेम संबंधों से भरा है यह गहरी भावनात्मक, आध्यात्मिक और शारीरिक स्तर पर एक बंधन स्थापित करने की इच्छा है। इसका मतलब है कि इससे पहले कि आप प्रेम में पड़ जाएं, शायद यह बहुत समय लगेगा इस संकेत के तहत पैदा हुए वे सबसे वफादार लोग हैं जो आप मिल सकते हैं, अगर वे आपको अपनी वफादारी और उनके प्रेम के योग्य समझते हैं।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 15 नामक छवि
    3
    अपनी आँखों में प्रकाश की तलाश करें उसकी आँखों में देखते हुए, आप जो भी महसूस करते हैं, उनमें से बहुत कुछ समझेंगे, भले ही मौखिक रूप से बाहरी न हों जब एक वृश्चिक प्रेम करता है, तो उसकी आँखों में एक विशेष प्रकाश चमक जाएगा
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    4
    हमेशा ईमानदार रहें और अगर आप अपने दिल को जीतना चाहते हैं तो उसकी भावनाओं से खेलना न करें। वृश्चिक नियंत्रण रखना चाहते हैं और इस कारण भावनात्मक क्षेत्र में मानसिक खेल बर्दाश्त नहीं करता है। यदि आपको यह धारणा है कि स्थिति हाथ से बाहर हो रही है, तो आप इसे दूर करने का जोखिम उठाते हैं। उसी तरह, यदि आप अपने विश्वास को धोखा देते हैं, तो इसे पुनः प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार हो जाओ। वृश्चिक के साथ रिश्ते जटिल और समझना मुश्किल हो सकते हैं, जैसे उनके व्यक्तित्व एक वृश्चिक बहुत कुछ पूछता है, लेकिन खुद को सभी देता है यह बहुत ईर्ष्यापूर्ण हो सकता है इस संकेत के छेड़खानी और अपमानजनक पक्ष भी कई टकराव और झगड़े का कारण हो सकता है।
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो स्टेप 18 नामक छवि का शीर्षक
    6
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें अपने दोस्तों की उपस्थिति में अपने रिश्ते के बारे में अपने आप को अनदेखी न करें। वृश्चिक बहुत सुरक्षित है और इस दृष्टिकोण को अपने विश्वास के विश्वासघात के रूप में व्याख्या कर सकते हैं। यह आपके लिए अपनी सभी व्यक्तिगत जानकारी रखने और सामाजिक नेटवर्क पर इसके बारे में कुछ भी पोस्ट न करने का एक अच्छा विचार होगा, जब तक आप इसे नहीं जानते और कृपया
  • ट्रीट ए स्कॉर्पियो चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    सेक्स के बारे में बात करने के लिए तैयार हो जाओ वृश्चिक वास्तव में अपनी कामुकता के अनुरूप है, लेकिन आकस्मिक विजय के बजाय महत्वपूर्ण संबंधों को पसंद करना पड़ता है। वह सेक्स के बारे में बात करने से डरता नहीं है और उसके साथ आप घोटाले होने के डर के बिना सब कुछ के बारे में बात कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • दिखाएं कि आपको खुद पर विश्वास है। वृश्चिक उन लोगों का सम्मान करते हैं जिनके पास एक मजबूत और सुरक्षित व्यक्तित्व है
    • वृश्चिक राशि और तीव्रता का ज्योतिष चिह्न है।
    • वृश्चिक बहुत गहरा है, विस्तार के प्रति सजग है, भावुक है और ऐसा लगता है कि इससे ज्यादा कुछ छुपाता है। इसकी एक ठंडी और अलग हवा है, भावनाओं से रहित, जब वास्तविकता में, नीचे, बहुत ताकत और शक्ति, उत्साही जुनून, लोहे की इच्छा और महान दृढ़ता है यह एक मजबूत जिज्ञासा से एनिमेटेड है, इसलिए यदि आपको सवाल पूछने पर आश्चर्य न हो। स्थिति को गहरा करने, समझने और जांचने का प्रयास करें
    • यदि आपको चोट लगी है या उसे धोखा दिया गया है, तो उसे वृश्चिक द्वारा माफ करना कठिन है। इसमें कुछ समय लगेगा। जल्दी करो और अंत में वह तुम्हें माफ कर देगा।

    चेतावनी

    • वृश्चिक माफ कर सकते हैं, लेकिन मत भूलो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com