90 सेकंड या उससे कम में लोगों द्वारा आपको प्यार कैसे करें

आपके पास केवल एक अच्छा पहला छाप छोड़ने के लिए 90 सेकंड हैं यदि आप इसे बनाते हैं, तो यह संभवतः अब और नहीं बदलेगा। सौभाग्य से, लोग उसी तरह प्रतिक्रिया करते हैं: यदि आप उत्साहित हैं और उनमें रुचि रखते हैं, तो वे संभवत: उत्साही और आप में रुचि रखते हैं। लेकिन अधिक है! यह जानने के लिए चरण 1 पर जाएँ कि किस तरह से मिनट और आधा का अधिकतम लाभ उठाएं।

कदम

भाग 1

वार्तालाप का उपयोग करें
90 सेकंड या उससे कम चरण 1 में लोगों को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि
1
वास्तव में आपकी रुचि और उत्साह को व्यक्त करें ऐसा करने के लिए बहुत कम है, लोगों की तरह वे पसंद करते हैं। यदि आप यह दिखा सकते हैं कि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे आप वाकई दिलचस्पी रखते हैं और आप जो कह रहे हैं और आप जानते हैं, उसके बारे में उत्साहित हैं, यह किया जाता है। आप व्यावहारिक रूप से बेतरतीब ढंग से बोल सकते हैं और आप नोटिस नहीं करेंगे।
  • यह कैसे किया जाता है? मुस्कान, आंखों की जांच करें और उस पर ध्यान दें प्रश्न पूछें जवाब दें। यह एयरोस्पेस इंजीनियरिंग नहीं है, लेकिन साधारण सामान्य ज्ञान (हम शीघ्र ही काउंटर-सहज ज्ञान युक्त पहलू पर पहुंचेंगे) यदि आप अपने आप को ईमानदार और सकारात्मक इरादे से पेश करते हैं, तो आपको सफलता का एक अच्छा मौका मिलेगा।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 2 में लोगों को पसंद करें
    2
    प्रश्न पूछें अन्यथा आप बातचीत को कैसे जारी रख सकते हैं? जब आप किसी के साथ वार्तालाप का मनोरंजन करते हैं, तो उसके बारे में प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें लोग आमतौर पर खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए आपको यह सराहनीय करना काफी आसान है कि आप एक अच्छा श्रोता क्यों हैं और आप क्या कह रहे हैं, इसमें रुचि है। उन्हें एहसास नहीं होगा कि उन्होंने बहुत समय तक बात की है जब तक कि बहुत देर हो चुकी नहीं है!
  • दूसरी तरफ, आपको अपने बारे में कुछ दिलचस्प भी कहना होगा, वार्तालाप को जिंदा रखने और पारस्परिक खुले प्रश्न पूछें (वह वे नहीं कर सकते एक सरल जवाब है "हां" या "नहीं"), अपने व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करें और उन चीजों को उजागर करें जिनके पास आप सामान्य हैं तो कहने के बजाय: "ओह, मैं भी लंदन गया हूं!", आप कह सकते हैं: "आप बस लंदन से वापस आ गए! सुंदर! मैं वहां कुछ दोस्तों के साथ अंतिम वसंत था आप क्या देख सकते हैं?"।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 3 में आपको पसंद करने के लिए लोगों को प्राप्त करें
    3
    Complimentali। आपको लगभग तुरंत प्यार करने का सबसे आसान और तेज़ तरीका है प्रशंसा करना। हम सभी ने प्रशंसा प्राप्त करने के प्रभाव की कोशिश की है लेकिन आपको असली होना चाहिए! कहते हैं: "उम ... मुझे आपके दांतों की छायांकन पसंद है" यह आपको कई प्रशंसकों को नहीं जीत पाएगा
  • वे क्या पहन रहे हैं के लिए उन्हें बधाई"आपके पास एक सुंदर पोशाक क्या है! यह वास्तव में तुम्हारे लिए अच्छा है") या कुछ के लिए उन्होंने किया ("अरे, आप अपने जूते को मजबूत कैसे मजबूत करते हैं- मैं भी अगली बार कोशिश करूँगा!")। यह हमेशा काम करता है क्योंकि आपके बारे में अच्छी बातें कहने वाले किसी को घृणा करना कठिन होता है
  • यह एक रणनीति है जिसे अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाना चाहिए यदि आपको लगता है कि आप इस व्यक्ति के साथ 90 से अधिक सेकंड के लिए हैं कल्पना कीजिए कि आप दोस्त बनकर प्रशंसा करते हैं सब समय आप जो भी कहते हैं, उसका एक भी शब्द आपको विश्वास नहीं होता! तो इस कदम का उपयोग दीर्घकालिक पूर्वानुमान में करें, जैसे कि आपके व्यक्तित्व के केक पर टुकड़े करना।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 4 में लोगों को पसंद करें
    4
    नाम जानें यदि आप किसी से पहली बार मिलते हैं, तो आपको पहले 90 सेकेंड्स में उसका नाम जानना चाहिए, खासकर पहले कुछ क्षणों में। तो बाकी का जादू करने के लिए आपके पास 80 सेकंड शेष रहेंगे। नाम याद रखें और इसका इस्तेमाल करें. मीटिंग के अंत में, नमस्ते कहते हैं और अपने नाम का उपयोग करने के लिए याद रखो, आप सबसे व्यक्तिगत बधाई देंगे ("आपसे मिलकर खुशी हुई, ग्रेटा मैं आपको जल्द ही फिर से देखने की उम्मीद करता हूं")।
  • पिछली शताब्दी के एक अमेरिकी लेखक डेल कार्नेगी ने कहा कि किसी के लिए भी उसका नाम सबसे मधुर ध्वनि है जिसे सुनाई जा सकती है, जो भी भाषा में बोली जाती है तो इसका अंत करने के लिए उपयोग करें आप उपयोग कर सकते हैं एक जादू के लिए यह सबसे करीब है
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 5 में लोगों को पसंद करें
    5
    सकारात्मक ऊर्जा के साथ बाढ़ जब आप किसी से बात कर रहे हैं, तो केवल सकारात्मक तथ्यों और अच्छी चीजों के बारे में बात करने का प्रयास करें नकारात्मक चीजों के मुकाबले सुनने के लिए वे अधिक सुखद हैं आप क्या पसंद करते हैं या आनंद ले रहे हैं, अपने शौक और रुचियों के बारे में बात करें। गपशप कोशिश नहीं करने के लिए और, आप पसंद नहीं करते क्या बारे में बात कर टाल क्योंकि आप केवल एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने के लिए 90 सेकंड है, तो न दें दूसरों आप को समझाने कि आप जीवन के एक निराशावादी दृष्टिकोण है।
  • सच यह है कि अनुमोदन में मजबूत बाध्यकारी शक्ति है, लेकिन पहले से डेढ़ बजे में इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। जब आप अपने आप को थोड़ा बेहतर जानते हैं तो उस सामाजिक उपकरण को बचाएं नकारात्मक होने से पहले सकारात्मक होना बेहतर है
  • सकारात्मक रहने के लिए सुनिश्चित करें, struting से बचें। इसलिए जब आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं वह आपको बताएगा: "हाँ, मैं अभी लंदन से वापस आया", आप इसके साथ गलती नहीं करते: "सच? देखो, मैं अभी पेरिस से वापस आया हूँ और मैड्रिड!"। यह एक दौड़ नहीं है यह आप है जो उसकी उपस्थिति से सम्मानित किया जाना चाहिए, इसके विपरीत के लिए नहीं देखो
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 6 में लोगों को पसंद करें
    6
    एक ही भाषा बोलो किताब में कैसे 90 सेकंड या उससे कम में दूसरों को खुश करने के लिए, निकोलस बूथमैन की अवधारणा को बताते हैं "दूसरे व्यक्ति की भाषा बोलें"। बूथमैन का तर्क है कि अधिकांश लोग दृश्य, किनेस्टिक या श्रवण करते हैं, और उनसे मेल खाकर आपको अधिक समान और इसलिए अधिक मनोरंजक बना देंगे। यदि आप उनके प्रकार पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप एक तत्काल कनेक्शन बना देंगे।
  • यह सब बिल्कुल अलग लगता है, है ना? सबसे आसान उदाहरण वे कैसे कहते हैं पर ध्यान देना है "मैं समझता हूँ"। अगर वे कहते हैं "मैं देख रहा हूँ तुम क्या मतलब है" वे शायद दृश्य हैं "मैंने सुना है कि तुम क्या मतलब है" वे ऑडिटर हैं और अगर वे अपने हाथों का इस्तेमाल करते हैं, तो शायद संभवत: किन्नेस्सैटिक हो।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 7 में लोगों को पसंद करने के लिए प्राप्त करें
    7
    एक एहसान के लिए पूछें हां, आप सही ढंग से पढ़ते हैं यह बेंजामिन फ्रैंकलिन प्रभाव है: किसी को एक एहसान पूछिए और वह आपकी प्रशंसा करेगा। आप विपरीत सोचेंगे, लेकिन नहीं। यह एक संज्ञानात्मक असंगति है जिसके साथ एक अपने सिर में प्रवेश करता है। क्या आपको लगता है कि यह आसान था?
  • यह विचार यह है कि यदि वे आपके लिए कुछ करते हैं (जो संभवतः क्या होगा, यदि एहसान छोटा है), तो उनके अवचेतन विचार करेंगे: "मम्म्म ... मैंने इस व्यक्ति के लिए कुछ किया है जिसे मुझे भी पता नहीं है ... मैंने ऐसा क्यों किया? महोदया, संभवतः क्योंकि मुझे यह पसंद है!"। यह थोड़ा सा लगता है, जब तक आप यह नहीं जानते कि कभी-कभी हमारे व्यवहार हमारे विचारों को निर्धारित करते हैं और यह निश्चित रूप से उन क्षणों में से एक है!
  • 90 सेकंड या उससे कम चरण 8 में आपको पसंद करने के लिए लोगों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    8
    दुनिया को जानें और अपनी प्रतिबद्धताओं का समर्थन करें। किसी को ऐसे व्यक्ति पसंद नहीं है जो केवल स्थान लेता है और एक सफेद पत्रक के रूप में रोमांचक है। जिस दुनिया में आप रहते हैं, उसे जानने के लिए समय निकालें यदि आपके लिए नहीं, कम से कम अपनी बातचीत को अधिक मूल्यवान बनाने के लिए आप टिप्पणी करने में सक्षम होंगे कि लोग मूल्यवान और सराहना करेंगे, जो इसे दिलचस्प और यादगार बना देगा।
  • और अगर आपकी मस्तिष्क में अपनी राय खो जाती है, तो उन्हें समर्थन देना सुनिश्चित करें। यदि आप लड़खड़ते हैं और मजबूत नहीं रहना चाहते हैं, तो आप सम्मान खोने का जोखिम उठाते हैं। मनुष्य उन लोगों के प्रति आकर्षित होते हैं जो स्वयं और उनकी राय पर विश्वास करते हैं तो शर्म मत हो! यदि आप माइली साइरस पसंद करते हैं, तो यह कहें यदि आप कुत्ते puppies से नफरत है, अपने कारणों की व्याख्या और आगे बढ़ना। ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है
  • भाग 2

    शारीरिक भाषा का उपयोग करें
    छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 9 में लोगों को पसंद करने के लिए शीर्षक
    1
    आप मुस्कान। मुस्कुराहट आपको अधिक अनुकूल, सुलभ और खुशहाल दिखती है ये ऐसे गुण हैं जो लोग सामान्य रूप से स्वयं के साथ संबद्ध करना चाहते हैं, अगर आप नहीं जानते! ऐसा लगता है कि एक कोई नहीं जैसे कि एक अजनबी के पास आना और खोलना, इसलिए मुस्कुराहट यह पहली बात है कि आप यह दिखाने के लिए क्या कर सकते हैं कि उन्हें आप से डरना नहीं चाहिए। यहां तक ​​कि सबसे निर्धारित व्यक्ति इसे आश्वस्त पाता है। और यह आपको कुछ भी खर्च नहीं करता है।
  • 90 सेकंड या उससे कम चरण 10 में लोगों को आप की तरह पसंद करें



    2
    Rispecchiali। आपको ऐसा करना होगा: शरीर और / या चेहरे की अभिव्यक्ति की उसी स्थिति को अपनाना जैसे कि आप दर्पण में उनके प्रतिबिंब थे। अचेतन, दूसरे व्यक्ति सोचें कि आप उसके समान हैं या आप उसी तरह महसूस करते हैं। 1000 या अधिक भाइयों से घिरा होने के रोमांच का अनुभव करने के लिए, क्या यह कभी एक रॉक कॉन्सर्ट के बाद हुआ था? ऐसा इसलिए है क्योंकि आप सभी ने नृत्य किया, कूद और एक साथ गाया। हर रोज बातचीत के लिए भी यही सच है! कुछ सरल शब्द (या यहां तक ​​कि कोई भी) एक लिंक बना सकते हैं
  • यदि इस उद्देश्य से सप्ताह में 7 दिन ऐसा करने का तरीका बदल जाता है, तो जल्द या बाद में आप अनमास्क हो जाएंगे। लेकिन 90 सेकंड के लिए, आप इसे कर सकते हैं। फिर अपने वार्ताकार के शरीर के कोण को दर्पण करें, अपनी बाहों को उसी स्थिति में डाल दें और अपना चेहरा दर्पण करें। आप शायद ऊर्जा का आदान-प्रदान सुनेंगे।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करने के लिए शीर्षक
    3
    आँखों में देखो किसी व्यक्ति की बैठक की कल्पना करें जो लगातार अपने सही कंधे से ऊपर आधा मीटर लग रहा है आपको अपने चेहरे और चीख के सामने हाथ मिलाने के लिए व्यावहारिक रूप से प्रयास करना पड़ता है "दोस्त! मैं यहाँ हूँ!"। इस प्रलोभन से बचें और आंखों में सीधे उसे देखो। वह समझ जाएगा कि आप उसे सुन रहे हैं, कि आप रुचि रखते हैं और उसमें शामिल हैं और उन शब्दों से जो वह कह रहे हैं। लगभग कभी भी आँखों में मत देखो अशिष्टता के रूप में।
  • यदि यह आपके लिए एक समस्या है, तो इस चाल का उपयोग करें: अपनी नाक की नोक को देखो, या बस जब इसे बोल रहा है तो देखें और फिर बोलने पर ब्रेक ले जाएं। आपको उसे हर समय आँखों में देखना नहीं है, यह बहुत तीव्र होगा!
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 12 में लोगों को पसंद करें
    4
    अपने शरीर की भाषा खोलें। यह दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप विनम्र और सम्मानजनक हैं यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपको असभ्य और अप्राप्य प्रतीत होने का जोखिम है। एक विचार प्राप्त करने के लिए, किसी को पार करने वाले हाथों और पैरों के साथ देखने की कल्पना करें, एक कोने में बैठे हुए, आंखें आईफोन से चिपक जाती हैं क्या आप इस व्यक्ति से संपर्क करेंगे? आप इसे वर्गीकृत करेंगे "सुखद"? शायद नहीं। तो अपने आप को खुले और उपलब्ध कराएं, तब भी जब आपको लगता है कि कोई नहीं देख रहा है!
  • इस तकनीक के अधिकांश (साथ ही साथ अपनी बाहों को ढंकना और अपना सिर पकड़कर) दुनिया के जीवन और अपने आस-पास के लोगों में भाग लेना है। यदि आपका फोन बजता है, तो इसे अनदेखा करें। उन लोगों को दिखाएं जिनके साथ आप अपना समय बिताना चाहते हैं। घड़ी को न देखें या कंप्यूटर की तरफ अपनी तरफ मुड़ें। उन लोगों के साथ रहें, जो आपके करीब हैं। आपका फोन अभी भी वहां रहेगा, जब वह चले गए, चाहे आप उसे मान लें या नहीं।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 13 में लोगों को पसंद करें
    5
    स्पर्श की शक्ति का उपयोग करें ज़िओवानी की कल्पना करो, आपका सहयोगी जो आपको आपकी मेज से गुजरता है, आपका स्वागत करता है। आपको 5 सेकंड के बाद भुला दिया जाएगा अब कल्पना कीजिए कि जियोवानी आपके डेस्क के नजदीक से गुजरता है और अलविदा कहकर आप अपने कंधे को जल्दी से छूते हैं। क्या और अधिक वास्तविक लगता है और आप इसे बेहतर पसंद करते हैं? यह स्पर्श की शक्ति है!
  • अब कल्पना करो जॉन कहते हैं "हे [आपका नाम]! आपका दिन कैसा है?"जबकि अपने कंधे को छूते हुए उसने आपके नाम के साथ संपर्क का रहस्य और एक वास्तविक और दिलचस्पी ग्रीटिंग को जोड़ा। और अब? हम जियोवन्नी पसंद करते हैं हमें यह बहुत पसंद है
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करने के लिए शीर्षक
    6
    सुनिश्चित करें कि आपका टोन, इशारों और शब्दों का मिलान होता है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप सत्ता की स्थिति में हों या आप सत्ता की स्थिति चाहते हैं (वह काम पर है)। लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है जब आप किसी के बारे में किसी को बताने की कोशिश कर रहे हों या कोई बिंदु स्पष्ट करें। यदि आप विश्वसनीय और सच्चे होना चाहते हैं, तो आपके बारे में सब कुछ सुसंगत होना चाहिए। अपने प्रियजन के बारे में सोचो जो आपको बताता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" तंग और लिपटा मुट्ठी रुको, तुम क्या कह रहे हो?
  • यह विशेष रूप से राजनेताओं में ध्यान देने योग्य है जो असफल हो, सच्चाई में। यह एक बूढ़े आदमी को देखने के लिए असामान्य नहीं है "मैं युवाओं के करीब हूं मुझे पता है कि उनके लिए क्या महत्वपूर्ण है", और जैसा कि वह यह कहता है कि वह अपनी मुट्ठी को हिलाता है, अपनी उंगली और मताधिकार इंगित करता है। नहीं। यह छायादार लग रहा है और हम इसे सुन सकते हैं। यह एक सरल गलती है लेकिन यह अंतर बनाता है
  • भाग 3

    एटिट्यूड का उपयोग करें
    छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करने के लिए शीर्षक
    1
    अपने आप को सुनिश्चित करें कमजोर व्यक्तित्व परेशान हैं I पम्पिंग हस्तियों स्पष्ट तरीके से घृणित और विकर्षक हैं यह आत्मविश्वास है जो आकर्षक है और हमें पांव की तरह रोशनी में आकर्षित करती है। तो 90 सेकंड में आपको करना होगा: अपना सिर पकड़ो, अपने कंधों को वापस दबाएं, और मुस्कुराएं। ठीक है, आप इसे कर सकते हैं आप शांत, शांत और एकत्र किए गए हैं आप जिनके पास लोग स्वेच्छा से हैं, क्या आप जानते हैं?
    • यदि आप ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जिसकी आवश्यकता है, तो इसे एक फर्म हैंडशेक दें एक कमजोर हाथ मिलाना कई लोगों के लिए निराशाजनक है, खासकर कार्यस्थल में आपके पास एक हाथ मिलाना होगा जो कहते हैं "मैं यहाँ हूँ! यहाँ मैं हूँ!" और नहीं "मैं यहाँ हूँ, मुझे लगता है क्या मैं यहाँ हूँ?"। नहीं धन्यवाद
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करें
    2
    उचित पोशाक पहली छाप के आधार पर लोगों का न्यायाधीश (और ये कपड़े पर भी लागू होता है), इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पर्यावरण के लिए उचित रूप से कपड़े पहने जहां आप हैं जिम में अत्यधिक श्रृंगार वाले एक खूबसूरत रेस्तरां या एक लड़की में जिम सूट में किसी को देखना पसंद नहीं है। उतना जितना हम इसे स्वीकार करने से नफरत करते हैं, कपड़े उस विचार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है कि हम लोगों का बनाते हैं यह बहुत आसान है, हम कुछ भी नहीं कर सकते हैं लेकिन खुद को न्याय करते हैं। तो अवसर के लिए उचित पोशाक, जो कुछ भी हो।
  • यहां तक ​​कि छोटी चीजें भी सोचें पुरुषों भूल जाते हैं कि आकर्षक, स्पष्ट घड़ी उनके बारे में क्या कहती है, और महिलाओं को भूल जाते हैं कि वे लंबे, लटकने और पंख वाले झुमके कैसे कहते हैं। सब कुछ, जूते, मेकअप, बाल और गहने से शुरू होता है, वह जानकारी देता है जो दूसरों आपके बारे में इकट्ठा करते हैं यदि आप उस पहली छाप को ठीक करना चाहते हैं, तो अपने कपड़े सावधानी से चुनें!
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करें
    3
    दूसरे की मानसिकता को अपनाना यह का हिस्सा है "समान लग रहे हैं" आप पहले से ही के बारे में सुना है क्योंकि लोग उन लोगों को पसंद करते हैं जो उन्हें लगता है कि उनके समान हैं और बहुत सी चीजों में आम हैं (विशेषकर ज्ञान के पहले 90 सेकेंड्स में), वे दुनिया के प्रति रवैये दिखाने के लिए एक अच्छा शर्त है। इसलिए यदि आप नैतिक और निष्पक्ष, या संस्थानों के खिलाफ हैं, यदि यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसे आप आसानी से समझ सकते हैं, तो आप इसे आसानी से स्वीकार कर सकते हैं, यदि आप चाहते हैं
  • दूसरे शब्दों में, यदि वे भागीदारी कर रहे हैं, तो उनकी आस्तीन को रोल करें। यदि उनके पास अपनी टाँट और टायर है, तो अपने जूते बंद करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अगर वे कोका-कोला की एक बोतल धारण करते हैं, तो पूंजीवादी विरोधी नीतियों को वापस पकड़ो। उन दृश्य विवरणों में ले लो जो आप अपने खुद के तरीके से, अनुभव और सामान्य रूप से देख सकते हैं।
  • छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण में लोगों को पसंद करें
    4
    अजीब लगने से डरो मत। जेनिफर लॉरेंस भूख खेलों में शानदार थी, लेकिन तब वह सीढ़ियों पर ठोकर खाई, क्योंकि वह ऑस्कर पाने के लिए गई थी, और वह बन गई और भी अधिक शानदार। इसलिए, यदि आप अपने मित्र की शर्ट पर कैप्गुची डालते हैं, तो आराम करो। यदि आप अपने दिमाग से बाहर नहीं निकलते हैं तो आप अंक अर्जित कर सकते हैं। शायद दूसरों के लिए जितना भी उतना ही मायने रखेगा, इतने लंबे समय तक कि दाग रहें! यह आपकी आंखों का हेज़ेल रंग लाता है, इसके अलावा।
  • सभी को पता है कि वे वास्तविक लोगों के साथ काम कर रहे हैं प्यार करता है। दूसरी तरफ, हम सभी बेईमान स्कूली बच्चों को नाक में अपनी उंगलियों से पकड़े जाने से डरते हैं। अपने आप को शर्मिंदा (और यह कैसे हँसने के लिए जानने) साबित होता है कि आप वास्तविक हैं (और आप ठीक हैं)। क्या राहत!
  • टिप्स

    • एक बातचीत के दौरान, उन सामान्य चीजों के बारे में बात करें, जिनके लिए व्यक्तिगत व्यक्तिगत राय की आवश्यकता न हो। यदि आप बहस वाली समस्याओं के बारे में बात करना चुनते हैं, तो आप जोखिम को चलाते हैं कि दूसरे व्यक्ति के पास आपकी बहुत ही अलग राय है और आपके व्यक्तित्व तुरंत ही संघर्ष कर सकते हैं फिर आपको फिर से आपकी सराहना करने के लिए दूसरे को समझने के लिए 90 सेकंड से अधिक समय लगेगा।
    • अगर आपको बुरा दिन मिला है, तो घर पर रहें। बुरे मूड को शेक करना मुश्किल है और दूसरों को उन्हें समझना और उन्हें नकारात्मकता से भ्रमित करना यदि वे कभी आपको पहले कभी नहीं मिले थे रुको जब तक आप अधिक सकारात्मक नहीं हो!
    • जब आप किसी को आंखों में देखते हैं, तो घबराहट से घबराओ मत। उसे केवल आँखों में देखो, जब वह कुछ महत्वपूर्ण, या उसके लिए कम से कम महत्वपूर्ण कहता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com