किसी भी जगह में एक महिला के साथ आगे बढ़ना

क्या आपको पता है कि क्लासिक "ट्रेलर" वाक्यांश अब काम नहीं करते हैं? आपको नहीं पता कि एक खूबसूरत लड़की के साथ बटन पर हमला कैसे करें जिसे आप हमेशा सुपरमार्केट में मिलते हैं? आपकी समस्या जो भी हो, ये टिप्स न केवल एक महिला के साथ आगे बढ़ने में आपकी सहायता करेंगे बल्कि सफलता की ओर पहला कदम भी लेंगे। चरण 1 से पढ़ें और अब शुरू करें!

कदम

भाग 1

सफलता के लिए तैयार
चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 1
1
अजनबियों से बात करना एक महिला से बात करना शुरू करना एक पहाड़ पर चढ़ने के समान नहीं है एक महिला एक इंसान है, उससे संबंधित होने का सबसे अच्छा तरीका (और उसे सहज महसूस करने के लिए) उसी तरह से किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए उससे बात करना है अजनबियों के साथ हमला करने का प्रयास करें, आप उन कौशल प्राप्त करेंगे, जो सही स्थिति पैदा होने पर एक महिला के साथ आगे बढ़ने में आपकी मदद करेंगे।
  • कई बच्चे (और कभी-कभी भी कुछ महिलाएं) आपको ध्यान आकर्षित करने के लिए विशिष्ट वाक्यांशों, चालें या जोड़-तोड़ व्यवहार का उपयोग करके बातचीत शुरू करने की सलाह दे सकते हैं इस सलाह का पालन करना बेहतर नहीं है, क्योंकि आप केवल एक प्रकार की महिलाओं द्वारा नोटिस करने में सक्षम होंगे, जो वास्तव में दिलचस्प नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 2
    2
    अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें, अपना ध्यान रखना और अच्छी गंध का उपयोग करें नहीं, यह आपको आकर्षक बनाने की सलाह नहीं है, सच्चाई यह है कि यदि आप कपड़े पहनते हैं जो आपको मूल्य नहीं देते हैं, यदि आप नियमित रूप से नहीं धोते हैं और सुखद सुगंध नहीं पहनते हैं, तो आप उस व्यक्ति की छाप देंगे वह अपने शरीर की देखभाल नहीं करता है आप स्वयं को इस छवि को अन्य लोगों को नहीं देना चाहते हैं (विशेष रूप से महिलाओं के लिए नहीं!) अगर आप खुद से प्यार नहीं करते हैं, तो कोई और आपसे प्यार कैसे कर सकता है?
  • एक अच्छी गंध हमेशा बहुत महत्वपूर्ण है एक सुखद सुगंध पहनने वाला लड़का सकारात्मक वाइब्स को प्रसारित करता है। साफ कपड़े पहनें, एक अच्छा दुर्गन्ध दूर करनेवाला और एक नाजुक कोलोन, या शरीर स्प्रे।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 3
    3
    आगे बढ़ने से पहले महिला को देखें यदि आप सफलता के अवसरों को बढ़ाना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति पर नज़र रखने की सलाह दी जाती है, जिसने आपकी रुचि शुरू की है, कुछ विवरणों का विश्लेषण करने की कोशिश करें और उसके साथ बातचीत शुरू करने के तरीके पर विचार करें। अपने विवरण के बारे में बताएं कि आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ क्या है
  • क्या आप कुछ विशेष रूप से अच्छा या हस्तनिर्मित निर्माण पहनते हैं? आप तारीफ करके शुरू कर सकते हैं क्या आप बहुत शांत और पारंपरिक कपड़े पहनते हैं? शायद वह ध्यान आकर्षित करने से बचने की कोशिश करता है और किसी व्यक्ति के संपर्क में नहीं आना चाहेगा।
  • फिलहाल जब आप इसके बारे में विस्तार से देखते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि क्या आपको प्रेरित या भय लगता है। यदि आप से संपर्क करने का निर्णय लेते हैं, तो अपने आप को सुनिश्चित करने का प्रयास करें, कुछ समय ले लो, लेकिन अपनी आँखों में संदिग्ध नज़रिए से बचें। यदि वह आपको नोटिस करती है, लेकिन आप आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हैं, मुस्कुराओ (या पलक) और फिर दूर देखें महिला को यह समझ जाएगा कि आप उसे आकर्षक समझते हैं और आपको बुरी तरह से न्याय नहीं करेंगे।
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 3 बुलेट 2
  • छवि शीर्षक से चित्रित महिला कहीं भी चरण 4
    4
    ध्यान से जगह चुनें कुछ स्थितियां आपके पक्ष में नहीं खेल सकते (जैसे कि एक व्यावसायिक मीटिंग जैसी बहुत औपचारिक संदर्भ) दूसरों में आपको एक अजीब प्रकार के रूप में जल्दी से न्याय किया जा सकता है (उदाहरण के लिए सार्वजनिक परिवहन में) आउटडोर सार्वजनिक स्थानों की तलाश करें, यदि एक महिला को बहुत छोटी जगह में फंस जाता है, तो उसे असहज महसूस हो सकता है और आपको अच्छा प्रभाव बनाने का मौका नहीं देगा।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 5
    5
    अपने साथ एक दोस्त न लाएं जो आपको "कंधे" बनाता है कुछ संकेत संदेश भेज सकते हैं जैसे "मैं सभी महिलाओं को चाहती हूं" और फिर उस वक्त एक महिला को हतोत्साहित कर देती है जहां एक क्लासिक खुशी उसके साथ आती है। अगर आप उसे इस तरह का विचार देते हैं तो वह विशेष महसूस नहीं कर पाएगी। अपने आप को पेश करना महत्वपूर्ण है, आप साहस दिखाएंगे और आप लड़की पर सभी ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे।
  • अगर आप अपने दोस्तों के साथ लड़की से मिलने के लिए डर न देखें दयालु हो और हर किसी से बात करें, लेकिन उस पर विशेष ध्यान देने की कोशिश करें, वह इसकी सराहना करेंगे। यदि आप एक अच्छी लड़की से घिरे लड़की के साथ आगे आना चाहते हैं, तो ईमानदार लोग हमेशा अच्छे लड़के के पास अपने मित्र को देखना पसंद करेंगे।
  • भाग 2

    बात करने के लिए एक अच्छा बहाना खोजें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 6
    1
    हो रहा है कि कुछ के बारे में बात करो उस पल में होने वाले वातावरण में होने वाली कुछ चीज़ों पर टिप्पणी करना संभवतः लड़की के बटन पर हमला करने का सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप किसी तरह का इशारा कर रहे हैं, तो आप उसे "आप हर रोज़ लोगों को नहीं मिल पाए" कहकर टिप्पणी कर सकते हैं। यदि आप डिस्को में हैं और एक व्यक्ति बेहद अजीब तरह से नृत्य करता है तो आप कह सकते हैं "यही कारण है कि मैं हमेशा ट्रैक पर खुद को फेंकने से बचता हूं"। मैत्रीपूर्ण और सहज रहें ऐसा लगता है की तुलना में यह आसान है
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 7
    2
    एक प्रश्न पूछें एक महिला के साथ बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका एक प्रश्न के साथ शुरू करना है। क्लासिक वाक्यांश "यह समय क्या है?" से बचें क्योंकि यह एक दूसरे में आपके सही इरादों का खुलासा करता है और आपको थकाऊ दिखता है एक बार फिर से उस स्त्री से बात करना याद रखें जिसे आप स्वाभाविक रूप से पसंद करते हैं, जैसे कि आप किसी अन्य व्यक्ति से संपर्क कर रहे थे।
  • यदि आप एक रेस्तरां में हैं तो आप कह सकते हैं "मैं अभी तय नहीं कर सकता कि आज रात क्या खाना है, मैं लगभग बेतरतीब ढंग से चुनना चाहता हूं, आप क्या सुझाव देंगे?"
  • यदि आप ऐसी जगह पर हैं जहां संगीत है तो आप कह सकते हैं: "क्या आप यह गीत जानते हैं? आम तौर पर मैं इस प्रकार के संगीत का पालन नहीं करता हूं लेकिन यह गाना वास्तव में सुंदर है "
  • यदि आप स्कूल में हैं, तो "आप जानते हैं कि पाठ का कक्षा कहां है ..." से शुरू करें
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 8
    3
    प्रशंसा करें, लेकिन बहुत स्पष्ट वाक्यांशों का चयन न करें, जो शायद आप पहले से ही सुनने की अपेक्षा करते हैं। यदि वह एक आकर्षक महिला है तो संभव है कि कम से कम एक लड़का एक दिन जो उसके साथ कोशिश करता है। जब तक आप आगे बढ़ने के लिए कोई पेचीदा तरीका चुनते हैं, आप केवल कई में से एक होंगे। तो उसकी शारीरिक उपस्थिति को बधाई न दें, ब्योरे देखें और उसे कुछ सुनें जिसे वह सुनने की अपेक्षा नहीं करता है।
  • यदि आपके पास एक विशेष बैग है, यदि आप एक लेख पहन रहे हैं जो स्पष्ट रूप से हस्तनिर्मित है, अगर आपके पास एक किताब है जिसे आप जानते हैं और पसंद करते हैं, आदि। ये सभी तत्व मूल तारीफ के लिए उत्कृष्ट विचार हो सकते हैं, कुछ चीजें आंखों या बालों पर क्लासिक प्रशंसा से अलग हो सकती हैं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 9
    4
    "याद रखना" या "पहचान" करने का प्रयास करें इसे देखा जाए कि आप इसे भ्रमित अभिव्यक्ति के साथ देख रहे हैं। कुछ मिनटों के बाद, आगे बढ़ो और कुछ कहें "मुझे माफ़ करना, लेकिन मैं सच में आपका नाम नहीं याद कर सकता हूं, मुझे पता है कि हम पहले से ही मिले हैं, लेकिन मैं पल और स्थान को फिर से नहीं जोड़ सकता"। वह एक ऐसे व्यक्ति का हिस्सा होता है जो केवल "हाय" कहने का इच्छुक होता है, लेकिन वह शर्म महसूस करता है और इसमें संदेह होता है कि क्या आगे बढ़ना है या बुरा प्रभाव से बचने के लिए नहीं। एक अन्य भाषण को जोड़ने का अवसर का लाभ उठाएं, संभवत: पर्यावरण पर जिस पर आप खुद को पाते हैं, आम तौर पर सबसे आसान समाधान है
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 10
    5
    प्रत्यक्ष रहें निश्चित रूप से यह आसान नहीं है, लेकिन यह, प्रशंसा की बात हो सकता है भी कई भय के बिना उसके साथ आगे आते हैं और उसे स्पष्ट रूप से बताने के लिए सक्षम किया जा रहा, "हालांकि वे कैसे एक लड़की के साथ एक बातचीत शुरू करने के लिए पर बहुत ही व्यावहारिक नहीं हैं, मैं बिना नहीं कर सकता है। मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर हैं और मैं आपको मिलने की इच्छा का विरोध नहीं कर सका। महिला आपकी ईमानदारी की सराहना करेगी
  • भाग 3

    सही तरीके से बोलें
    छवि शीर्षक वाला चित्र ऐपोरॉक महिला कहीं भी चरण 11
    1
    अपना परिचय दें। अपने आप को पेश करना सबसे आसान और सबसे विनम्र बात है। एक हाथ मिलाने के साथ शुरू करो, लेकिन उसे असुविधाजनक बनाने से बचें या मांगें कि वह वही करे। उसे अपना नाम बताएं और बातचीत को कुछ और करने के लिए तुरंत स्थानांतरित करें ऐसा करके आप उसे समझ सकेंगे कि उसे सम्मान की स्थिति है, और आसानी से महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक महिला दृष्टिकोण कहीं भी 12
    2
    अपने आप को एक तरफ रखो जैसा कि पहले कहा गया है, अगर यह एक आकर्षक महिला है, तो शायद लड़कों द्वारा एजेंडे पर संपर्क किया जाएगा, इसलिए इसका इस्तेमाल विपरीत सेक्स के पहलुओं के लिए किया जाएगा। यदि आप सफल होना चाहते हैं तो आपको अलग रखना होगा, व्यवहार करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप जितना संभव हो उतना ही स्वाभाविक और इश्कबाज होने की कोशिश करें। कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बात करें, उसकी नीलामी पर अनुचित टिप्पणी न करें।
  • मिलनसार रहें और शिकारी न बनें। जो व्यक्ति बार में प्रवेश करता है, वह कमरे के चारों ओर जाता है और फिर वह सभी लड़कियों को एक-एक करके धागा बनाने लगती है, शायद वह अकेले घर लौटता है। महिला इस तरह के एक आदमी को एक मील दूर पहचान सकती है हर किसी के साथ मिलनसार हो और मज़े करो। खुद को अपने शिकार पर हमला करने के लिए बेताब नहीं दिखाना।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 13
    3
    खतरे को न देखें जब आप आगे बढ़ते हैं, तो उसके पास बहुत नजदीक न बनें, कभी खुद को ऐसी स्थिति में न रखें जो उसे रोकती है या उसे बाहर जाने से रोकता है। इसे छूना मत। आप एक निश्चित शर्म भी दिखा सकते हैं जिस समय एक महिला को धमकी दी जाती है वह आपके सकारात्मक पक्ष को ध्यान में नहीं रख पाएगी। वह केवल उनकी सुरक्षा के बारे में सोचेंगे और आपसे बात करने की भी परवाह नहीं करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 14



    4
    विनम्र हो जाओ धैर्य मत बनो, बोल्ड मत करो और सब से ऊपर न सिर्फ आपके बारे में बात करें ये सभी चीजें हैं जो एक महिला की रुचि को आप में छोड़ देती हैं, आपको एक आत्म-केंद्रित व्यक्ति बनने की छाप दे रही है, इसलिए एक संभावित भागीदार से बचने के लिए बल्कि, जब आप उसकी ओर मुड़ें और अच्छे से व्यवहार करते हैं तो विनम्र हों, अपनी कंपनी का आनंद लेना जारी रखने के लिए अपनी अनुमति अर्जित करें। बातचीत को ध्यान में रखें, अपने आप को नहीं।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 15
    5
    वास्तविक और ईमानदार रहें एक झूठा होने की छाप न दें, आप जितना सहज कर सकते हैं, उतने सहज और ईमानदार दिखाई देने की कोशिश करें। अपने आप को नहीं होने का नाटक करने के लिए अपने आप को नहीं दबाएं। अपने आप को और ईमानदारी के साथ proponite रहो
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 16
    6
    उसे छोड़ने के लिए मत पूछो यहां तक ​​कि अगर आपने सीधे और निर्धारित होने का फैसला किया है, तो तुरंत उन्हें छोड़ने के लिए कहने से बचना यदि आप किसी महिला को एक नियुक्ति के लिए पूछते हैं, और आप उसे अभी तक नहीं जानते हैं, तो वह शायद सोचें कि आप केवल उसके शारीरिक स्वरूप में दिलचस्पी रखते हैं। आप वास्तव में किसी को कैसे पसंद कर सकते हैं जिसे आप बिल्कुल नहीं जानते हैं? इसलिए, अपने विश्वास को कमाने के लिए, आप एक ऐसी घटना में भाग लेने का प्रस्ताव कर सकते हैं जिसमें आप भाग लेंगे, स्कूल द्वारा आयोजित कार्यक्रम, स्वयंसेवक समूह या किसी ऐसे स्थान पर जाकर जिसे आप भी भाग ले रहे हैं इस तरह से आप चीजों को मजबूर किए बिना अगली बैठक की सुविधा प्रदान करेंगे। आप उसे अपना फोन नंबर, या उसका ई-मेल पता कह सकते हैं। उन्हें समझें कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं और आप जितनी जल्दी हो सके उसे बिस्तर पर लाने की कोशिश न करें।
  • भाग 4

    अपने संकेतों को पढ़ें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 17
    1
    अपने शरीर की मुद्रा का निरीक्षण करें यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप अपना सुझाव बंद कर रहे हैं या आप की ओर खुल रहे हैं। अगर वह बैठे और बेचैनी दिखा रही है और खासकर यदि वह आपकी ओर से भागने की कोशिश करती है, तो वह शायद आपकी उपस्थिति से बचने की कोशिश कर रही है। यदि वह बदले में आराम करती है, तो उसकी शारीरिक भाषा आपको प्रोत्साहित करती है और आपकी आँखों में दिखती है, शायद वह आपकी उपस्थिति को पसंद करती है
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 18
    2
    देखें कि आपका टकटकी गिर जाता है यदि वह आपको आंखों में दिखता है, यदि वह आपको कुछ पलक पाना चाहता है, तो यह स्पष्ट है कि वह आपसे बात करने पर ध्यान नहीं देता है। अगर आप कभी-कभी दरवाज़े, घड़ी या लोगों पर नजर डालते हैं, तो शायद आप आरामदायक महसूस नहीं करते और कुछ और पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं। उसे परेशान करने और उसके स्थान को छोड़ने के लिए माफी मांगने से तनाव का क्षण तोड़ो। वह बातचीत शुरू करने में आराम कर सकता है और दिलचस्पी कर सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 1 9
    3
    अपने शब्दों को सावधानीपूर्वक सुनें अगर वह मोनोसिलेबल्स के साथ जवाब देता है, या अगर वह बातचीत को रोकने की कोशिश करता है, तो वह निश्चित रूप से असुविधाजनक होता है और आगे बढ़ने से बचने के लिए बेहतर होता है यदि आप अधिक विस्तार से उत्तर देते हैं, यदि आप सवाल पूछते हैं, तो इसका मतलब है कि यह आपके लिए अच्छी तरह से तैयार है।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी 20 कदम
    4
    देखो उसके हाथ कैसे चलते हैं। यदि वह घबराहट अपने हाथों को ले जाता है, तो शायद वह किसी चीज़ से नाराज़ होना या बात करना नहीं चाहता है अगर वह उन्हें अपने शरीर से मजबूती से जोड़ती है या अपने बटुए को मजबूती देती है, तो वह आसानी से महसूस नहीं करती। यदि उसके हाथ एक आराम की स्थिति लेते हैं और उनके शब्दों में अधिक अभिव्यक्ति देने के लिए उनका इस्तेमाल करते हैं, तो लड़की बातचीत के लिए एक सकारात्मक दृष्टिकोण दिखाती है।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 21
    5
    हालांकि, ध्यान रखें कि एक ही समय में आप विपरीत संकेतों को संवाद कर सकते हैं। एक पल के लिए, लड़की आपके ध्यान से अच्छी तरह से निपटायी जा सकती है, या उससे भी खुश हो सकती है, जबकि एक क्षण बाद में आपको एक व्यक्ति की छाप छोड़नी चाहिए और बात करने में खुशी नहीं होगी। वे इस तथ्य के कारण सहज प्रतिक्रियाएं हो सकते हैं कि वह उस पल में आपके बारे में कुछ और समझने की कोशिश कर रही है। अगर आपको लगता है कि यह असुविधाजनक है, तो अधिक आराम से वातावरण स्थापित करने का प्रयास करें। और याद रखिए, भले ही वह मैत्रीपूर्ण और दिलचस्पी हो, तो यह बिल्कुल नहीं कहा गया है कि वह आपको अपना फोन नंबर देने और अपने साथ बाहर जाने के लिए तैयार है। नाराज मत हो, अगर वह नहीं कहता
  • भाग 5

    सुधार कैसे करें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 22
    1
    अपने आप को और अधिक आत्मविश्वास बनें आत्मविश्वास अहंकार के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए लड़की को बताएं कि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो सराहना करते हैं और खुद को मानते हैं, लेकिन उन्हें यह धारणा नहीं देते कि आप एक पूर्ण विकसित प्रकार हैं। नई चुनौतियों को स्वीकार करके और स्वयं को उन चीजों को करने का अवसर देने के द्वारा अपना आत्म-सम्मान बनाएं जिससे आप अपने प्रयासों पर गर्व महसूस कर सकें।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 23
    2
    इश्कबाज करने के लिए जानें यह पहली बार में मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपके पास ज्यादा अनुभव नहीं है और आप जिस लड़की से संपर्क करना चाहते हैं वह बहुत ही आकर्षक है, और इसलिए इसका दैनिक ध्यान देने के लिए उपयोग किया जाता है यदि आप ऐसी तारीफ करने के लिए सीखेंगे जो तुच्छ नहीं हैं, यदि आप मौलिकता के साथ प्रस्ताव कर सकते हैं, तो आप जिस चीज की सराहना कर सकते हैं, उस पर ध्यान दे, आप इसे समझने से पहले ही एक विजय प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 24
    3
    बातचीत शुरू करने का अभ्यास करें लोगों से बात करना शुरू करना मुश्किल नहीं है बहुत ज्यादा चिंता मत करो, जैसा कि सभी चीजों में कुशल बनाने का अनुभव होता है, कोई भी सीखा नहीं पैदा होता है।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 25
    4
    उन महिलाओं के साथ आगे आने की कोशिश करें जो संभवत: आपके लिए उपयुक्त हैं हमेशा अजनबियों से बात करना शुरू न करने से आपको एक औरत मिल सकती है जो आपको खुश करती है यदि आप निराशाजनक रिश्ते रखने से थक चुके हैं तो आपका ध्यान अपने व्यक्तित्व के अनुकूल महिलाओं के प्रकार पर केंद्रित करने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक नामक दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 26
    5
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें जब आप वास्तव में उससे पूछने के लिए तैयार हैं, तो इसे सही समय पर करने का प्रयास करें बेवकूफ, आक्रामक या असभ्य कुछ भी मत कहो, अब तक किए गए सभी प्रयासों को नष्ट करने के बराबर है!
  • टिप्स

    • अपने आप को विश्वास करो महिलाएं असुरक्षा की तुरंत जानकारी लेती हैं I
    • अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है शुरुआत में आप गलती कर सकते हैं लेकिन खुद को नीचे नहीं फेंक सकते हैं अपने आप को सुधारने के लिए सीखने के लिए एक सबक के रूप में अपनी विफलताओं को देखें

    चेतावनी

    • हर कोई जल्दी या बाद में एक निराशा अनुभव। इसे अपने आत्मसम्मान को नष्ट न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com