किसी को कैसे मुस्कान बनाने के लिए

किसी को मुस्कुराहट करना हमेशा फायदेमंद होता है, चाहे वह आपके मित्र को एक दुकान में लाइन या थका हुआ खजांची है। आप किसी को मुस्कुरा कर अलग-अलग तरीके से मुस्कुरा कर दिखा सकते हैं कि आप केवल मूर्खतापूर्ण काम करने के लिए उदार हैं। यदि आप किसी के दिन को रोशन करने के लिए कुछ विचारों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं!

कदम

मेक अलोमन स्माइल चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
उसे गुदगुदी करो। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह मुस्कुराहट बनाने का लगभग निश्चित तरीका है! गुदगुदी करने के लिए सबसे संवेदनशील बिंदु बगल में हैं, घुटनों के पीछे और गर्दन पर। बेशक, अगर सवाल में व्यक्ति काली मूड में है, गुदगुदी काम नहीं कर सकता है हालांकि, यदि आप वांछित प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं, तो आप एक गुदगुदी लड़ाई कर सकते हैं: इसलिए, आप जल्द ही सिर्फ मुस्कुरा नहीं रहेगा, लेकिन हँसी के साथ नष्ट!
  • मेक अोनोन स्माईल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उसे एक मजाक बताओ. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे मूर्खतापूर्ण है: केवल यह कहने का आपका प्रयास अन्य मुस्कुराहट करने के लिए पर्याप्त होगा, भले ही वह जानता है कि यह मजाकिया मजाक नहीं है आप इसे एसएमएस द्वारा भी भेज सकते हैं या उत्तर मशीन पर दर्ज कर सकते हैं।
  • मेक अोनोन स्माईल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उन्हें एक साथ करने के लिए प्रस्ताव दें कि वे सबसे अधिक पसंद करते हैं। उससे पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं, चाहे वह सिनेमा में जा रहा हो, फ्रिसबी खेल रहा हो, या स्लेज पर जा रहा हो तथ्य यह है कि आप इन चीज़ों को उसके साथ करने के लिए समय निकालते हैं, उसे मुस्कुरा कर देगा यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं पूरी तरह से असंभव है, केवल कल्पना करें और इसके बारे में बात करें, इसका एक ही प्रभाव होगा
  • मेक एयोन स्माइल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    उसे कुछ अजीब दिखाओ उसे इंटरनेट पर कुछ गफ़ल या अनाड़ी लोगों द्वारा बनाई गई कुछ अजीब दृश्य दिखाएं: हंसते हुए उसे फटने का एक शानदार तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ किसी मुस्कुरा चरण 5
    5
    मुस्कान. मुस्कुराते हुए, निश्चित रूप से आपके वार्ताकार को बेहतर महसूस होगा, जो ज्यादातर मामलों में बदले में मुस्कान के साथ प्रतिक्रिया करेगा! यहां तक ​​कि अगर कोई अन्य व्यक्ति आपको केवल नम्रता से बाहर मुस्कुराता है, तो बाहर मुस्कुराहट का एकमात्र इशारा वास्तव में उसे अंदर की ओर बेहतर महसूस कर देगा।
  • मक एयोन स्माइल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसे एक छोटा उपहार दें. आप जिस किताब को पसंद कर सकते हैं, फिल्म की टिकट, एक अच्छा कंगन, एक पिल्ला चित्र, एक अच्छा स्कार्फ, या जो भी आप जानते हैं, उसे खुश कर सकते हैं, भले ही यह अप्रत्याशित या मजेदार हो। इसे लपेटें और इसे एक अच्छी तरह से प्रस्तुत करें, चाहे आप इसे दरवाजे पर छोड़ दें, लॉकर में, या इसे खाने के लिए दें
  • बनाओ Make Someone Smile चरण 7
    7
    सुनो। कभी-कभी, किसी व्यक्ति की जरूरत है, वह सब उसके बारे में सुन रहे हैं। इसलिए, समय लेने के लिए सुनो, अपनी सबसे अच्छी दोस्त आपको उसकी कहानी के अंत के बारे में बताए, या पड़ोसी हो, जो शीत की शिकायत करते हैं यहां तक ​​कि किसी के पड़ोसी को भी सुनना बहुत मतलब हो सकता है और दूसरे व्यक्ति जल्द ही उस ध्यान के लिए मुस्कुराएगा जो आपने उन्हें दिया था।
  • मेक एयोन स्माईल स्टेप 8 नामक छवि
    8
    स्नेही रहें यदि आप दूसरे व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं, उसके चारों ओर एक हाथ लगाओ, उसके बालों को झटका, गाल को चूमो, आदि। कभी-कभी एक व्यक्ति को भौतिक संपर्क की आवश्यकता होती है जो उसे महत्वपूर्ण महसूस करती है यहां तक ​​कि स्नेह के एक छोटे से अभिव्यक्ति के इस अर्थ में बहुत अच्छे परिणाम हो सकते हैं निश्चित रूप से सुनिश्चित करें कि दूसरा ठीक और आरामदायक है!
  • इमेज का शीर्षक बनाएं, किसी के मुस्कुराहट का चरण 9
    9
    यह गले लगाओ। लगभग हर कोई आलिंगन के बाद मुस्कुराएगा, जब तक कि आपने पहले ही गले लगाया है! इस छोटे इशारे की शक्ति को कम मत समझना आप उन घनिष्ठ वज़नों का गले लगा सकते हैं, यदि आप अपने प्रिय मित्र की ओर से चिंतित होते हैं जो वास्तव में थोड़ा मुस्कुराते हैं
  • मेक एयोन स्माइल शीर्षक 10 चित्र
    10
    उसे एक कप चाय या कॉफी लाओ यदि आप एक साथ घर पर हैं, चाय या कॉफी का एक अच्छा कप तैयार करें - यदि आप बाहर हैं, तो कैफेटेरिया में एक को आर्डर दें और उसे लाएंगे: आप देखेंगे कि वह मुस्कुराहट कैसे करेंगे यह ज्ञात है कि चाय और कॉफी में आराम से जुड़ा पेय होते हैं: वे लोगों को शांत और आराम से महसूस करते हैं, और इसलिए खुद को एक मुस्कान की अनुमति देने के लिए अधिक इच्छुक इसके अलावा, कोई भी अच्छा इशारा की सराहना करेंगे!
  • मेक एको मुस्कुराहट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अपने नाश्ते को बिस्तर पर लाओ अपने पसंदीदा नाश्ते की तैयारी करें और इसे बिस्तर में दें ट्रे को रखे जाने से पहले आपको एक सुंदर मुस्कुराहट दिखाई देगी! सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप कोई ऐसा दिन नहीं चुनते हैं जब दूसरा भी तेज़ हो।
  • मेक एलोफोन स्माइल चरण 12
    12
    आप दोनों की एक पुरानी तस्वीर साझा करें यदि आप और जिस व्यक्ति को आप मुस्कान करना चाहते हैं तो एक सामान्य अतीत है, संभावनाएं अच्छी हैं कि आपके आसपास कई पुराने फ़ोटो भी हैं मजेदार, सबसे पतला या सबसे हास्यास्पद चुनें और इसे दूसरे व्यक्ति के साथ साझा करें जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं। वह मुस्कान नहीं कर पाएंगे!
  • मेक एयोन स्माइल चरण 13



    13
    एक मेमोरी साझा करें एक तस्वीर साझा करने से भी बेहतर, उस व्यक्ति के साथ एक पिछली बार की स्मृति साझा करें: सुनिश्चित करने के लिए यह उसकी मुस्कान कर देगा यदि आपके पास एक सामान्य अतीत है, तो आपके लिए कुछ भी नहीं सोचना आसान होना चाहिए, जिससे आपको बहुत दूर से मुस्कुराहट मिल जाए, खासकर अगर ऐसा कुछ है जो आपने थोड़ी देर के लिए बात नहीं की है।
  • मेक अोनोन स्माईल स्टेप 14 नामक छवि
    14
    आप से एकत्र हुए फूलों का एक समूह ले आओ। एक घास का मैदान में टहलने के लिए जाओ, कुछ फूल उठाएं, उन्हें कुछ अच्छे कागज़ के साथ लपेटें और प्रश्न में व्यक्ति को लेकर आओ। यह एक ऐसा भाव है जो शायद ही कभी बनाया गया है, अब यह संदेह की छाया के बिना मुस्कुराहट देगा। केवल, अपने पड़ोसी के लॉन से फूलों को इकट्ठा न करें, सावधान रहें!
  • बनाओ Make Someone Smile चरण 15
    15
    किसान के बाजार में ताजा उपज की एक टोकरी खरीदें शायद आपका मित्र बाजार में जाने के लिए बहुत व्यस्त है, लेकिन खाना पकाने या नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करना पसंद करता है। ताजे फल और सब्जियों की एक टोकरी ले लो और शायद एक सुझाव है कि आप सुझाव के साथ एक नोट। आप एक साथ खाना बना सकते हैं, या आप अपने दोस्त को व्यंजनों की अपनी टोकरी का आनंद ले सकते हैं!
  • मेक अोनोन स्माइल स्टेप 16 नामक छवि
    16
    पिकनिक की योजना बनाएं पार्क में अपने दोस्त के साथ जाओ और किसी भी शॉपिंग बैग के साथ लाओ, शायद आप अपनी माँ के लिए कुछ मिल गया कह रही है जब आप अपने गंतव्य पर आ जाएं, एक कंबल को दबाएं और अपने पसंदीदा भोजन या स्नैक्स को जो विशेष रूप से सलाद से चीज, मीट और ब्रेड से ले जाएं खुली हवा में एक ताजा नाश्ता का आनंद लें आखिरी बार कब पिकनिक था? इसके बारे में सोचो: आप मुस्कुराहट कैसे नहीं कर सकते?
  • मेक एयोन स्माइल नाम की छवि चरण 17
    17
    धन्यवाद। जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, या आपके द्वारा बस सेवा देने वाले वेटर के लिए एक दोस्त का धन्यवाद करना, सुपरमार्केट में कैशियर या आपके पक्ष में आप के लिए कोई पक्षपाती है, तो उन्हें मुस्कान बनाने की गारंटी दी जाती है आप यह भी जोड़ सकते हैं कि इस तरह के पक्ष ने आपके लिए बहुत मायने रखी है या आप वास्तव में इसे सराहना करते हैं, जब आप देखभाल करते हैं यदि आपके पास समय है, तो आप एक धन्यवाद कार्ड भी लिख सकते हैं! यह निश्चित रूप से आपको मुस्कान देगा!
  • मेक अकोन स्माइल स्टेप 18 नामक छवि
    18
    एक पत्र लिखें आजकल कितने लोग पत्र लिखने का वक्त रखते हैं? इसके लिए आपको इसे करना चाहिए! यहां तक ​​कि अगर एक एसएमएस, एक कॉल या फेसबुक पोस्ट आपको मुस्कुराहट दे सकती है, तो अपने दोस्त को यह बताने के लिए कि वह आपके लिए कितना मायने रखता है, एक हाथ से एक पत्र लिखने का प्रयास करने के बारे में कुछ खास है। आप बस अपने मन में कुछ चीजों का उल्लेख करके और फिर अपने मित्र के गुणों को व्यक्त करने के लिए शुरू कर सकते हैं, जिसे आप सबसे अधिक मूल्य देते हैं। इससे भी बेहतर यदि आप वास्तव में पत्र भेजते हैं!
  • बनाओ Make Someone Smile चरण 1 9
    19
    तारीफ दें. सिर्फ मुस्कुराहट करने के लिए प्रशंसा बांटना मत, जो अपने आप में अंत है, यद्यपि। इसके बारे में गंभीरता से सोचें अपने चरित्र के एक पहलू से उसकी आँखों के रंग के लिए, जो कुछ आप की सराहना करते हैं और प्रशंसा करना चाहते हैं, उसकी पहचान करने का प्रयास करें या, यदि आप आसान जीतना चाहते हैं, तो बस कहें: "मैं तुम्हारी मुस्कुराहट प्यार करता हूँ!" और यह व्यावहारिक तौर पर आश्वासन दिया जाता है कि आपका वार्ताकार मुस्कुराएगा!
  • मेक एयोन स्माइल स्टेप 20 नामक छवि
    20
    उन्हें बदलें स्क्रीनसेवर. जब वह अपने कंप्यूटर से दूर हो जाता है, तो इसे बदलने के लिए एक मिनट के लिए दृष्टिकोण स्क्रीनसेवर एक ऐसी छवि के साथ जो उसे मुस्कुराते हैं, चाहे वह किसी क्षेत्र में घोड़ों को उछालने या एक यात्रा की पुरानी तस्वीर जो उसने अतीत में किया है। तब तक रुको जब तक आप कंप्यूटर पर वापस न जाएं और आपको मुस्कुराहट दिखाई देगी!
  • मेक एकोन स्माइल चरण 21
    21
    अपने हाथों से एक केक तैयार करें उसे कुछ चॉकलेट कुकीज़, एक स्वर्ग केक, या किसी अन्य मिठाई को तैयार करें जिसे आप जानते हैं कि वह चाहेंगे। चाहे आप उसे सीधे अपने घर में ले जाएं या काम करें, उन्हें आश्वासन दिया जाता है कि आप उसे मुस्कान देंगे। और, अगर आपके पास इसे देखने का कोई तरीका नहीं है, तो हमें मेल से हमें भेजने का विचार करें!
  • मेक अकोन स्माइल स्टेप 22 नामक छवि
    22
    अच्छा हो शिष्टाचार का एक बहुत कुछ मतलब हो सकता है। द्वार एक और के लिए खुला रखें, एक सही अजनबी तुम्हारे सामने गुजरता है, या अपने कोट को एक मित्र को ले आओ जो ठंडा है। आजकल दुनिया में इतनी क्रूरता है कि एक पल लेने से किसी के जीवन में वास्तव में कोई फर्क पड़ेगा! आप यह देखकर हैरान होंगे कि एक साधारण प्रकार का संकेत किसी व्यक्ति के दिन को कैसे सुधार सकता है।
  • मेक एयोन स्माइल स्टेप 23 नामक छवि
    23
    एक अजीब अभिव्यक्ति बनाओ बंदर के चेहरे को बनाओ जो हमेशा बच्चों को हँसते हैं, जीभ बनाते हैं, अपनी आंखों को पार करते हैं, नाक को कर्ल करते हैं, घबराहट बनाते हैं जैसे कि आप एक भयानक गंध महसूस करते हैं, अपनी आँखें फैलाने लगते हैं, आदि। पूरी तरह अजीब अभिव्यक्ति को मानते हुए, यह गारंटी है कि आपके पास एक उत्साही प्रतिक्रिया होगी। यदि आप इसे दूरी से करते हैं, तो कमरे के दूसरी ओर की तरह, यह भी अधिक संभावना है कि आपका प्राप्तकर्ता मुस्कुराहट हो रहा है!
  • मेक अोनोन स्माइल स्टेप्स 24 के शीर्षक वाला इमेज
    24
    अपने आप को एक एहसान करो हर किसी को समय-समय पर एहसान की जरूरत है, भले ही वे पूछने की हिम्मत न करें। चाहे आपके मित्र को आप के लिए शॉपिंग करने के लिए जाने की ज़रूरत हो, या उसे सवारी करें, या अपना होमवर्क करने में मदद की जाए, एक एहसान करके आप लगभग बदले में मुस्कुराहट प्राप्त कर सकते हैं इससे भी बेहतर यदि आप उसे गुप्त रूप से पसंद कर सकते हैं, बिना उन्हें यह जानने के। उसकी मुस्कान की कल्पना करो जब तुम उसे बताओ "मैंने पहले ही आपके लिए किया है!"
  • मेक अकोन स्माइल स्टेप 25 नामक छवि
    25
    इसे जानते हुए करें कि यह आपके लिए कितना मतलब है समय बताने के लिए उसे बताओ कि वह एक सच्चा दोस्त है, एक अद्भुत व्यक्ति, इतने सारे गुणों के साथ। इसे ईमानदारी से बताओ चाहे आप इसे लिखते हों, भाषण करें या वार्तालाप के बीच अपनी भावनाएं निकालें, उसे बताने दें कि आपने जो कुछ किया है, उसे आप सराहना करते हैं, कोई भी समय में एक खुली मुस्कान पैदा नहीं करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com