कैसे अपने प्रेमी के साथ एक मूर्ख बनाने के लिए

एक छोटी सी कोशिश कर बेवकूफों एक जोड़े को थोड़ा `काली मिर्च जोड़ने के लिए सेवा कर सकते हैं। आप अपने निर्णय के डर के बिना बेला और अपने गार्ड को कम कर सकते हैं, और एक नए स्तर पर अपने प्रेमी के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं। आपको अपने आप होना चाहिए, और यदि आप अपने रिश्ते में बेरोजगार क्षेत्रों के माध्यम से यात्रा करने के लिए तैयार हैं, तो आप यह जानकर हैरान होंगे कि आपका प्रेमी एक ही करना चाहता है।

कदम

विधि 1

एक साथ करने के लिए चीजें
आपका प्रेमी चरण 1 के साथ अधिनियम सिली नाम वाला छवि
1
कुछ मजेदार फ़ोटो ले लें जिसमें आप ग्रिमेस बनाते हैं। यह देखने के लिए रेस करें कि अजीब गड़बड़ी कौन कर सकता है और फिर अपनी सभी फ़ोटो के साथ एक एल्बम बना सकता है। या प्रसिद्ध चित्रों को फिर से बनाने की कोशिश करो उदाहरण के लिए, अमेरिकन गॉथिक - मोड़ को पुनः बनाने और सिस्टिन चैपल को अनुकरण करने के लिए अपनी उंगलियों को छूने के लिए एक फावड़ा और एक पिचफोर्क पकड़कर एक ओर खड़े रहें।
  • आपकी प्रेमी चरण 2 के साथ एक्ट सिली नाम वाली छवि
    2
    विदेशी लहजे का उपयोग करते हुए बात करें आप अपनी दैनिक गतिविधियों को करते हुए दूर देश से आने का नाटक करते हैं। या कुछ मशहूर फ़िल्म के दृश्यों को खेलते हैं: पेरिस जाने वाले ट्रेन पर जुनून से खुद को अभिभूत रखें और अपने प्रेमी को एक बम से "बचाओ" बताएं जो दस मिनट के भीतर विस्फोट हो जाएगा।
  • आपकी प्रेमी चरण 3 के साथ अधिनियम सिली के नाम पर छवि
    3
    एक दूसरे को मजाकिया तरीके से बनाओ उसके चेहरे पर श्रृंगार रखो और उसके बालों को उसके द्वारा स्टाइल करें जो लोग सबसे मूल श्रृंगार बनाने वाले हैं, उन्हें फेसबुक पर उनकी कृति की एक तस्वीर पोस्ट करने का मौका मिलेगा।
  • आपकी प्रेमी चरण 4 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    4
    भोजन के साथ लड़ाई लो यदि आप रसोई में अपने हाथ की कोशिश करते हैं, तो आटे, स्पेगेटी या किसी भी अन्य भोजन को फेंक दें, जब तक कि यह किराए का भुगतान करने के लिए बहुत महंगा नहीं है
  • आपकी प्रेमी चरण 5 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    5
    खेल के मैदान में जाओ और चढ़ो। स्विंग पर एक दूसरे को दबाएं, स्लाइड नीचे जाएं और देखें कि कौन अधिक चढ़ता है।
  • आपका प्रेमी चरण 6 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    6
    दूसरे की नकल करें दूसरे की आवाज़, आदतों और गति की नकल करें मंच पर अपने जीवन का एक विशिष्ट दिन सेट करें, प्रत्येक दूसरे का हिस्सा खेलना
  • आपका प्रेमी चरण 7 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    7
    भोजन के साथ खेलते हैं आधे में पॉपकॉर्न के एक बैग को विभाजित करें और इसे साथी के मुंह में टॉस करें हर बार जब आप में से कोई एक अभूतपूर्व लॉन्च करता है, चीख "लक्ष्य !!!"।
  • आपकी प्रेमी चरण 8 के साथ अधिनियम सिली के साथ छवि
    8
    लड़ाई खेलें मुक्केबाजी, मार्शल आर्ट या सूमो जैसे विशिष्ट शैली का उपयोग करने से लड़ने का बहाना खेल टीकाकार का हिस्सा खेलने के लिए खुद को वैकल्पिक बनाएं
  • आपका प्रेमी कदम 9 के साथ अधिनियम सिली के साथ छवि
    9
    छुपाएं और तलाश करें उसे जब आप मिल जाए, तब चुंबन के साथ उसे इनाम दें
  • आपका प्रेमी चरण 10 के साथ अधिनियम सिली के नाम पर छवि
    10



    एक फिल्म के दृश्य को दोहराएं जिसे आप दोनों से प्यार करते हैं। यह करने के लिए विचित्र प्रविष्टियों का उपयोग करें या वैकल्पिक अंतराल बनाएं।
  • विधि 2

    आप अपने प्रेमी के लिए क्या कर सकते हैं चीजें
    आपका प्रेमी चरण 11 के साथ अधिनियम सिली के साथ छवि
    1
    उसे गुदगुदी हो जाओ! यदि वह गुदगुदी पीड़ित है, लेकिन वह पसंद करते हैं कि वे इसे करते हैं, अक्सर गुदगुदी और नई कमजोरियों की तलाश जारी है। इसे अपने पेट, कूल्हों, पसलियों आदि पर गुदगुदी करने की कोशिश करें। अपने नाखूनों के साथ अपने पैर गुदगुदी
  • आपकी प्रेमी चरण 12 के साथ अधिनियम सिली के साथ छवि
    2
    आश्चर्यजनक हमलों के द्वार यदि आप जमीन पर हैं तो इसे पैर से पकड़ो और उसे कहीं खींचें। या जब आप (धीरे) चिल्लाते हुए लड़ते हैं, तो इसे नीचे दस्तक करने की कोशिश करें: "तुम मुझे जिंदा कभी नहीं होगा!"
  • आपका प्रेमी चरण 13 के साथ अधिनियम सिली के नाम पर छवि
    3
    इसे काटो (धीरे ​​से) वह अपने दांतों को अपने कंधे पर डूबता है और एक पागल चिहुआहुआ होने का दिखावा करता है जो उसे एक बहुत बड़ा खिलौना लेकर चबाता है। गुर्राना हो जाओ या उसके कान या भौहें (कुछ लोग गुस्से में पीड़ित होते हैं जब आप इसे करते हैं और रफ़ी शुरू करते हैं)।
  • आपकी प्रेमी चरण 14 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे एक हास्यास्पद उपनाम खोजें उदाहरण के लिए: Budinuccio, Testa di Pera, Dormigliorso ... उसके साथ बात करो जैसे कि यह तुम्हारा था "मीठा सा खजाना" और उसके चेहरे पर चुंबन के साथ उसे कवर, विशेष रूप से गाल पर सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप मजाक कर रहे हैं और यह एक स्थायी जीवन शैली परिवर्तन नहीं होगा।
  • आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली नाम वाला छवि
    5
    वह अपनी पीठ पर कूदता है जब वह उम्मीद नहीं करता है और चिल्लाते हैं "भागो, पिग्गीबैक!"। सुनिश्चित करें कि आपके पास घुटनों की आंखें नहीं हैं या आप इसे छोड़ने का खतरा हैं (वास्तव में, हमेशा दूसरे के ऊपर फर्श पर दोनों को खत्म करने की संभावना है)।
  • आपका प्रेमी चरण 16 के साथ अधिनियम सिली के साथ छवि
    6
    एक अतिरंजित तरीके से स्थितियों पर प्रतिक्रिया दें "क्या आपने दो केले खाते हैं? अकेले ही? और क्या आप सुनिश्चित हैं कि आपने एक शॉट नहीं किया है?"
  • आपका प्रेमी चरण 17 के साथ अधिनियम सिली के नाम पर छवि
    7
    जब वह आपको चुम्बन करने के बारे में है, तो अपने होंठों को मजबूती से बंद करें, अपनी आंखों को पार करें और अपना सिर हिलाएं। सुनिश्चित करें कि वह समझता है कि आप मजाक कर रहे हैं, हालांकि, आप उसे नहीं सोचते कि आप वास्तव में परेशान हैं। लेकिन यह केवल तभी करते हैं जब आप अक्सर चुंबन करते हैं और आप इसे आराम से कर रहे हैं: यदि आपका संबंध अभी भी शुरुआती चरणों में है, तो आप इसे असुरक्षित बना सकते हैं।
  • आपके प्रेमी चरण 18 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सहज रहें बस समय-समय पर यह मूर्खतापूर्ण बनाओ, या यह एक अच्छी चीज होने से रोक देगा यदि आप cuddling कर रहे हैं और वह कुछ आप की तरह (अपने बाल लाड़, अपनी गाल छू, आदि), एक बिल्ली होने का नाटक purring पसंद करता है। या अपने आप को कुछ भी कहने के बिना इसे घूरते हुए। जब वह अंत में आपको पूछता है: "क्या?", इसे और अधिक तीव्रता से ठीक करें, उसे संपर्क करें और फिर कुछ मूर्खतापूर्ण कानाफूसी करें तो उसे एक चुंबन दें
  • टिप्स

    • यह रणनीति युवा लोगों के साथ सबसे अच्छा काम करती है ध्यान रखें कि आपके प्रेमी को यह पसंद नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि आप दो अकेले नहीं हैं तो इन सब चीजों से शर्मिंदगी हो सकती है
    • यह व्यवहार कुछ लोगों को विमुख कर सकता है सुनिश्चित करें कि आपके प्रेमी को आपसे दूर होने के लिए कुछ करने से पहले मज़ा आ रहा है।
    • घुसपैठ या परेशान नहीं हो मूर्खतापूर्ण होने पर ही मजा आ रहा है यदि आप दो इसे कर रहे हैं।
    • क्या पैदा हुआ है क्या? आप तय करते हैं कि आप कहाँ परसने के लिए जाना चाहते हैं (यानी, यदि आप एक दूसरे को गुदगुदी करने की लड़ाई के लिए मूड में हैं या सोफे पर कुछ अंतरंगता है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com