कैसे एक लड़का फ्रीज बनाने के लिए

युद्ध और प्यार में सब कुछ की अनुमति है - कम से कम वे कहते हैं - और, प्यार के क्षेत्र में, कुछ हथियार अधिक शक्तिशाली हैं डाह

. यदि आप सही स्ट्रिंग्स को स्पर्श करते हैं, तो आप इस कमजोरी को अपने लाभ में इस्तेमाल कर सकते हैं आप क्या चाहते हैं खेलने के लिए अप्राप्य होना एक नए व्यक्ति के साथ जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, अपने प्रेमी को आप के प्रति अधिक भावुक बनाते हैं या बस एक ऐसे पूर्व को पाने के लिए जो आपके पास हैं डाउनलोड किया, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी व्यक्ति, या लगभग आपके होंठ से लटका हुआ है, इन चरणों का पालन करें अगर यह एक पूर्व है, तो आपको इसे दूसरे व्यक्ति का उपयोग करने के लिए थोड़ा कठिन काम करना होगा!

कदम

भाग 1

तैयार हो रही है
मेक ए लड़का इज़ीलिंग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास उसके लिए भावनाएं हैं ईर्ष्या केवल तभी काम करता है जब यह आदमी आपके लिए कुछ कोशिश करता है यदि वह बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है, तो उसे आपसे जलन करना बहुत कठिन होगा। अच्छी खबर यह है कि किसी भी व्यक्ति को आप डेटिंग या छोड़ रहे हैं निश्चित रूप से आप में रुचि रखते हैं, और वही लोग हैं जो आपके साथ इश्कबाज के लिए चला जाता है यदि आप अपनी रुचि के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • यद्यपि विश्वास से पता होना संभव नहीं है कि वह आपके लिए क्या सोचता है, जब तक कि आप उससे पूछें, तब भी ऐसे कई संकेत और व्यवहार मौजूद हैं जो आपको समझ सकें कि क्या आपके पास क्रश है। यदि आप दोस्तों के समूह के साथ मिलकर रहे हैं, तो आप दूसरों की तुलना में अपने आप को अधिक ध्यान देते हैं, या आप जानबूझकर खुद को अनदेखा करने की कोशिश करते हैं, या आपको पता है कि यह हमेशा आपको ठीक करता है, तो शायद यह आपके लिए क्रश है।
  • यह भी सच है कि यदि आप अपने कार्ड को सही तरीके से खेलते हैं, तो आप अपने आप को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर एक व्यक्ति के द्वारा देख सकते हैं, लेकिन शुरुआत से कोई रूचि नहीं है, लेकिन यह बहुत मुश्किल होगा।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    जितना भी हो सके उतना अपनी उपस्थिति का इलाज करें। यदि आप इसे ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से चौग़ा में और निर्जीव बाल के साथ नहीं जा सकते। शायद यह भी मिस्किर्ट और टखने के जूते से बचने के लिए बेहतर होगा, लेकिन जब आप उससे मिल सकते हैं, तो आपको पल में बहुत अच्छा लगना चाहिए। बस केश को ठीक करने का प्रयास करें, जूते की एक अच्छी जोड़ी पहनें, ताकि आप समझ सकें कि आपने तय करने का समय निकाला है।
  • इसका मतलब है कि आपको खुद को सर्वश्रेष्ठ दिखाने हैं, ऐसा नहीं है कि आपको स्टार या सुपरमॉडल की तरह लगना होगा।
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 3 नामक छवि
    3
    उन्हें दिखाएं कि आपके पास बहुत मज़ा है सबसे अच्छा काम करना बहुत मजेदार है, यहां तक ​​कि उस आदमी की अनुपस्थिति में जो ईर्ष्या करना चाहता है। आप अपने दोस्तों के साथ हँसते हैं, एक पार्टी में नृत्य कर सकते हैं, या कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आपको अच्छा महसूस करता है और आपको मुक्त महसूस करता है। अपने आप को अपने आप को समर्पित करो, और वह देखेगा कि आप वास्तव में खुद का आनंद ले रहे हैं - उसे किसी भी तरह से सोचने के बिना! क्या इसे ईर्ष्या करने के लिए बेहतर हो सकता है?
  • यदि उसे पता है कि आप उसके लिए खोज रहे हैं, या उसके लिए होने का नाटक कर रहे हैं, तो वह शायद ही ईर्ष्या हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या सोच रहे हैं, यह समझ में नहीं आ रहा है। तुम उसे पागल हो जाओगे।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 4 नामक छवि
    4
    सक्रिय रहें अपने शौक के लिए समर्पित यदि आप अपने आप को व्यस्त रखते हैं और मज़े करते हैं तो आपके पास एक आदमी के लिए समय नहीं है, वह थोड़ा ईर्ष्या करना शुरू कर देगा। यह तकनीक पूर्व प्रेमी के साथ विशेष रूप से प्रभावी है दिखाएं कि आप पृष्ठ को बदल रहे हैं और आप बिना उसे ज्यादा मजाक कर रहे हैं। और अगर यह तकनीक इस लड़के में ईर्ष्या को प्रेरित करने में विफल रहता है, तो उसके बिना आप बेहतर होंगे। यदि आप अपने आप को व्यस्त नहीं रखते हैं, तो आप अपने बच्चे को इस लड़के के बारे में सोचने के लिए अपना समय व्यतीत करेंगे, और वह इसे समझेंगे।
  • यदि आप वास्तव में उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते और आपके पास कुछ भी नहीं है, तो अपने एजेंडे में प्रतिबद्धताओं को जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित करें।
  • अगर वह देखता है कि आप व्यस्त हैं और जो आपको सबसे ज्यादा रुचि रखते हैं (जो वह नहीं है), यह ठीक है। इससे उसे और भी ज्यादा ध्यान आकर्षित किया जाएगा
  • भाग 2

    कार्रवाई पर स्विच करें
    मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    फ़्लर्ट अन्य लोगों के साथ किसी भी लड़की को पसंद नहीं, या जिनके साथ वे एक साथ हैं, दूसरों के साथ छेड़खानी करने पर बच्चों को कुछ भी नहीं पागल हो जाता है बहुत से लोग स्वभाव से अविश्वसनीय रूप से प्रतिस्पर्धात्मक हैं और, अगर आप किसी और को पसंद करते हैं, तो एक ऐसा व्यक्ति भी है जो आपको पहले कभी दिलचस्पी नहीं दिखा पाएगा। सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति जानता है कि आप उसके सामने फ्लर्टिंग कर रहे हैं या परिस्थितियों में जहां आप जानते हैं कि वह किसी से मिल जाएगा
    • यदि आप कम समय में बहुत से लोगों के साथ इश्कबाज़ी करते हैं, हालांकि, वह आपकी रणनीति को समझ सकता है, खासकर यदि आप आम तौर पर एक छेड़खानी लड़की नहीं हैं
    • लेकिन सुनिश्चित करें कि यह बहुत स्पष्ट नहीं है, क्योंकि यह सोच सकता है कि आप उस लड़की की तरह हैं जो इश्कबाज के साथ आसान है। आप बुरा प्रभाव नहीं देना चाहते हैं, है ना?
    • एक व्यक्ति के साथ स्वतंत्र रूप से छेड़छाड़ और कोशिश कर के बीच एक निश्चित अंतर है एक लड़के के साथ बहुत अधिक इश्कबाज न करें यदि आप जानते हैं कि वह आपको पसंद करता है, सिर्फ किसी और का ध्यान रखने के लिए, क्योंकि आप इस गरीब व्यक्ति के दिल को तोड़ना होगा।
  • मेक ए लड़का इज़ेलल चरण 6 नामक छवि
    2
    अन्य लोगों के साथ बाहर जाओ. असल में, डेटिंग करना इश्कहार को एक नए स्तर पर लाती है, लेकिन उसी तरह लड़के की ईर्ष्या को प्रभावित करेगा। खासकर यदि आपने सिर्फ एक लड़के के साथ लटकने शुरू कर दिया है या आपको बस छोड़ दिया गया है, बाहर लटककर और अन्य लोगों को देखकर अपनी आजादी को बनाए रखने और उस व्यक्ति को धक्का देने का एक अच्छा तरीका है जिसे आप के लिए कठिन प्रयास करना चाहते हैं या पूर्व, कष्टकारी अफसोस के लिए आप खो दिया है बेशक आपको उन लोगों के साथ बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है जिन्हें आप बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, सिर्फ अपने पूर्व ईर्ष्या को बनाने के लिए, क्योंकि आप केवल अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाईएंगे और चीजों को और भी जटिल बना देंगे।
  • अगर जब आप उस व्यक्ति के साथ होते हैं जो आप के साथ बाहर जाते हैं तो उस व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप जलन करने की कोशिश कर रहे हैं, स्वाभाविक रूप से व्यवहार करते हैं मुझे देखते हैं कि आप मजाक कर रहे हैं, आप को हंसते हुए हंसते हुए या समझने की बजाए बचें, जो आप पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 7 नामक छवि
    3
    इसे थोड़ा अनदेखा करने की कोशिश करें यदि वह और आप जानते हैं कि किसी अन्य व्यक्ति बस में एक साथ बैठे हैं, तो अपने दोस्त या अपने दोस्त को नमस्कार कहो, लेकिन वह व्यक्ति जो आपको पसंद नहीं है। अगर आप तुरंत जवाब देते हैं, तो आप इसे पसंद करते हैं, अन्यथा, आपको शायद परवाह नहीं है। आपको कठोर होना चाहिए या इसे पूरी तरह से अनदेखा नहीं करना चाहिए, खासकर अगर यह तुम्हारे करीब आती है, लेकिन आपको उससे बात करने की ज़रूरत नहीं है या उसे समझने की भी ज़रूरत नहीं है कि आपने उसे देखा है।
  • यदि आप कई पाठ संदेश भेजते हैं, तो तत्काल उसके पास मत जाओ। कम से कम एक या दो दिन का समय ले लो, यह स्पष्ट करने के लिए कि जितनी जल्दी हो सके उसे चलाने के लिए आपके पास बेहतर काम हो सकते हैं।
  • यदि आप उसे गलियारे में मिलते हैं और वह आपको शुभकामनाएं देते हैं, तो आप ग्रीटिंग का जवाब दे सकते हैं, लेकिन धीमा मत करो और उससे बात न करें - अगर बहुत व्यस्त हो!
  • मेक ए गाइ इयरल चरण 8 नामक छवि
    4
    पुरुष दोस्ती बढ़ाएं. यद्यपि लड़कों के साथ तारीख नहीं होने के बावजूद, पुरुष मित्र होना अच्छा है जिनके साथ बाहर जाना है। यदि आप किसी के साथ व्यस्त हैं, तो विपरीत सेक्स के दोस्त होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जब आप उनसे बाहर जाते हैं, तो आपका प्रेमी शायद कम से कम एक ईर्ष्या और परेशान महसूस करेगा।
  • इसे पूरी तरह बहिष्कृत करें, फिर यह वास्तव में ईर्ष्या हो जाएगा। ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आपको उसके बारे में कोई परवाह नहीं है, जैसे "मेरे पास बेहतर काम करना है" इसे अभ्यास में रखें और आपको इसे ईर्ष्या बनाने के लिए एक सही योजना होगी।
  • मेक ए गाइ इज़ेलिंग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5



    क्या यह थोड़ा पसीना है यदि आप हमेशा उसके लिए उपलब्ध होते हैं, तो आप अपने रहस्य का एक हिस्सा खो देंगे, और रहस्य ईर्ष्या उत्पन्न कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, हमेशा अपने कॉल का जवाब न दें। जब आप उसे दो घंटे बाद वापस बुलाते हैं (यदि आप उसमें रुचि रखते हैं तो आपको निश्चित रूप से ऐसा करना चाहिए), आप क्या कर रहे थे, इस बारे में अस्पष्ट रहें। कहो तुम एक दोस्त डेटिंग कर रहे थे या आप बस व्यस्त थे। फोन का जवाब नहीं देने का मात्र सच्चाई उसे पूछता है कि आप क्या कर रहे हैं या आप किसके साथ होंगे।
  • इसी तरह, अगर आपसे यह पूछने के लिए कहा जाता है कि क्या आप कुछ करना चाहते हैं, तो कभी भी उसे बताने में अच्छा लगता है कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं, भले ही यह सही न हो।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें समुद्र तट पर समुद्र तट वालीबाली खेलते समय आपको शॉट्स पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है जो आपको दस सेक्सी लोगों के साथ चित्रित करता है। लेकिन आप अपने प्रोफ़ाइल को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य खातों पर इस व्यक्ति को दिखाने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि आपका जीवन उसके बिना सुंदर है। आप अपने दोस्तों के साथ फोटो पोस्ट कर सकते हैं, एक आश्चर्यजनक पार्टी का उल्लेख कर सकते हैं या आप एक सप्ताह के अंतराल पर गए एक संग्रहालय या दुनिया को बता सकते हैं कि आप अपने दोस्तों से कितना प्यार करते हैं: अपने जीवन के बिना उसे अद्भुत है
  • अक्सर पोस्टिंग से बचें, अन्यथा आप अन्यथा सोच सकते हैं - अर्थात, आपके पास सामाजिक जीवन नहीं है सप्ताह में दो या तीन बार प्रकाशित करके आपको वांछित प्रभाव मिलेगा।
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 11 नामक छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि आपके सच्चे इरादे छिपे रहें बहुत से लोग, चाहे आप इसे मानते हैं या नहीं, वास्तव में यह पता लगा सकते हैं कि आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कभी-कभी सबसे अच्छी बात यह है कि किसी दूसरे आदमी को मुस्कुराते हुए मुस्कुराहट हो जाती है, और आप देखेंगे कि जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, वह आपके कानों को चुरा लेगा यह छोटी चीजें हैं जो वाकई उस व्यक्ति द्वारा ध्यान देगी जो आप ईर्ष्या करना चाहते हैं, इसलिए आपको उसे समझने के लिए अतिरंजित होने की ज़रूरत नहीं है कि आपको उसकी ज़रूरत नहीं है।
  • यदि आप एक ही कमरे में हैं, तो आप जो भी कर रहे थे, करते रहें यदि आप अपने व्यक्तित्व को संपूर्ण रूप से केवल ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए बदलते हैं, तो आप इसे समझ पाएंगे।
  • भाग 3

    पता है क्या कहना है
    मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    वह उसके सामने अन्य लोगों के बारे में बात करता है लेकिन यह स्पष्ट रूप से मत करो उदाहरण के लिए मत कहो, कि आप सप्ताहांत में बहुत ही आकर्षक लड़के के साथ बिताए हैं, अन्यथा आप समझेंगे कि आप केवल उसे परेशान करने का प्रयास कर रहे हैं। इसके बजाए, अपने दैनिक जीवन के बारे में बात करें और एक दोस्त को देखें जो आपके लिए अच्छा हो सकता है तथ्य यह है कि आप एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जो आप जानते हैं कि कितने खूबसूरत लोग आपसे मिल रहे हैं, इस बारे में कुछ पागल बकवास की तुलना में अधिक ईर्ष्या पैदा करेगा।
    • हालांकि, नामों का भी अक्सर उल्लेख नहीं करते हैं बातचीत के दौरान केवल एक या दो बार दूसरे आदमी का नाम उद्धृत करना पर्याप्त होगा
  • मेक ए गाइ इयर्टी चरण 13
    2
    मतलब व्यवहार नहीं करते यद्यपि एक लड़का ईर्ष्या बनाने के लिए आपको दुनिया का सबसे अच्छा व्यक्ति होना जरूरी नहीं है, आपको अतिरंजना नहीं है। किसी अजीब तरीके से व्यवहार न करें, दूसरे लोगों के बारे में बहुत कुछ बोलना, या सिर्फ सामान्य रूप से एक अच्छा और दयालु व्यक्ति की तरह बर्ताव न करने से उसे ईर्ष्या करने का व्यवहार होता है, अन्यथा आप उस बिंदु पर पहुंच जाएंगे जहां वह थका हुआ हो, और अन्य लोगों को भी वे आपके व्यवहार से नाराज होंगे।
  • निंदा की एक निश्चित मात्रा में अनुमति दी जाती है, खासकर यदि आप चाहते हैं कि आपका प्रेमी आपके पास वापस आ जाए, लेकिन भूल न जाएं कि आप वास्तव में कौन हैं।
  • मेक ए गाइ इज़ीलिंग चरण 14 नामक छवि
    3
    बातचीत को कम-से-कम रखने का प्रयास करें यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात करते हैं जिसे आप ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो बहुत अधिक समय खर्च न करें। कुछ मिनट के लिए हमसे बात करें और उन्हें बताएं कि आपको जाना है - आपको कक्षा में जाना है, मित्रों से मिलना है या सच्चाई में बिल्कुल कुछ भी नहीं करना है अगर उसे पता है कि वह आपके साथ घंटों तक बात कर सकता है, जब तक वह नहीं है "वह" अन्य प्रतिबद्धताओं के लिए, तो अनुमान लगाओ कि कौन होगा शक्ति? निश्चित रूप से आप नहीं यहां तक ​​कि अगर आप इसे बहुत पसंद करते हैं और अपने आकर्षण का विरोध नहीं करते हैं, प्रयास करें और छोड़ दें
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो, उसे अपना 100% ध्यान न दें। उसे बताएं कि आपके मन में आपके पास अन्य चीजें हैं
  • मेक ए गाइ इज़ेलल चरण 15 नामक छवि
    4
    अपने जीवन पर रहस्य की आभा रखें यदि वह आपको पूछता है कि आपने सप्ताहांत में क्या किया है, तो आप उसे एक शरारती मुस्कुराहट दे सकते हैं और बता सकते हैं कि आपने दो अद्भुत दिन बिताए हैं इससे आपको आश्चर्य हो सकता है कि आप क्या सोचते हैं - आप शायद सोचते हैं कि आपकी चाची के पचासवें जन्मदिन का जश्न मनाए जाने के बजाय आपको एक दूसरे के साथ फिल्मों पर जाने का दिन अच्छा रहा है। यदि आपको जाना है, तो आपको यह कहना नहीं है कि आपके पास दंत चिकित्सक की नियुक्ति है, इसके बजाय आप अस्पष्ट रहें, उसे बताएं कि यह देर हो चुकी है और आपको जाना होगा आप सोच सकते हैं कि आपके पास एक नियुक्ति है, और कौन विपरीत कह सकता है?
  • यदि आप चाहते हैं कि उसे ईर्ष्या हो, तो एक खुली किताब न हो। उसे आश्चर्य करने के लिए ले आओ कि आप क्या करने जा रहे हैं और कल्पनाएं करें जो उसे ईर्ष्या करते हैं!
  • मेक ए लड़का इज़ेलल चरण 16 नामक छवि
    5
    यदि आपका लक्ष्य उसके साथ जाना है, तो उसे जलन करने में बहुत समय तक प्रयास न करें। यदि आप चाहते हैं कि लड़के को ईर्ष्या हो, क्योंकि उसने अपना दिल तोड़ दिया और आप वापस आना चाहते हैं, तो यह ठीक है। लेकिन अगर आप इसे ईर्ष्या करना चाहते हैं क्योंकि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और इस चाल से अपना ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद करते हैं, तो इसे कब रोकना उचित है। एक छोटे से इश्कबाजी और उसे ईर्ष्या शुरुआत भी काम कर सकते हैं, लेकिन अगर अतिशयोक्ति, लगता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, या आप एक अच्छे इंसान नहीं कर रहे हैं, या बुरा आप एक है कि हर किसी के साथ चला जाता है कर रहे हैं। एक बार जब आप एक सच्चे बंधन स्थापित कर लेते हैं, तो आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए रणनीति को कम कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, तो आप इसे अपने पैर की उंगलियों पर भी रख सकते हैं, लेकिन इसे ईर्ष्या बनाने से बेहतर तरीके हैं! यदि आप उसके साथ संबंध रखना चाहते हैं, तो पता है कि आपको संदेह और संदेह पर विश्वास की ठोस आधार पर इसे बनाना होगा।
  • टिप्स

    • अतिरंजना मत करो और इसे पूरी तरह से बहिष्कृत न करें: यह आपको कोई उम्मीद नहीं देगा और आप पर छोड़ देंगे।
    • उसे समझ न दें कि आप उसे जलन करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आपको संदेह है कि आपके कार्यों का उद्देश्य यह जलन करना है, तो आपकी योजना आपको उलझा देगा। अगर वह पूछता है कि आप उसे ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे हैं, वे प्रतिक्रिया के रूप में अगर मैं सबसे मंद विचार नहीं था कि तुम क्या बारे में बात कर रहे हैं, या यदि आप एक पूर्व में वापस पाने के लिए कोशिश कर रहे हैं, उसे बताना है कि आप विश्वास नहीं कर सकता कि यह इतना घमंडी है के रूप में आप छेड़खानी कर रहे हैं सोचने के लिए केवल उसके कारण दूसरों के साथ
    • जब आप उसके साथ हों तो उसे हमेशा प्रदर्शित करने का प्रयास करें
    • उसे समझने की कोशिश करें कि उसके बिना आपके पास अधिक मज़ा है हँसते हुए, मुस्कुराते हुए और बस दूसरों से बात करना उन गतिविधियों है जो उन्हें ईर्ष्या करना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति के नाम का अक्सर नाम देते हैं जिसकी आप इश्क करनेवाले करना चाहते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, या इसे बुरी तरह से ले सकते हैं।
    • याद रखें कि एक ऐसे व्यक्ति को बनाना मुश्किल है जो आपके लिए ईर्ष्यापूर्ण नहीं है। और, अगर सवाल में लड़का दूसरे के साथ है, तो आप अपने आप को एक सामाजिक दृष्टि से एक बुरे प्रकाश में डाल सकते हैं।
    • ये रणनीतियों आपको यह पता लगाने में भी मदद करती हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह शायद असंभव रहेगा
    • उसके करीब आने के लिए डरो मत।
    • अगर वह तुमसे कहता है कि तुम कहाँ हो, तो उसे बताओ कि आप किसी के साथ बाहर आए हैं आप संदिग्ध को आकर्षित करेंगे और आश्चर्य करेंगे कि आप अपने आप को क्या देखते हैं, और यदि यह लड़का है

    चेतावनी

    • याद रखें, जब आप एक लड़के को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करते हैं, तो यह एक खेल है। संभावना के लिए तैयार करें कि वह आपके साथ भी ऐसा करेंगे। वह बाहर जाकर अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिता सकता है। इस प्रयास से विश्वासघात हो सकता है और इसमें शामिल सभी लोगों को दर्द हो सकता है।
    • कभी-कभी, एक व्यक्ति अप्रिय महसूस कर सकता है, जिससे उसे प्रोत्साहित किया जा सकता है कि वह आपको आकर्षित न करें। इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहना

    सीधे।

    • यदि आप एक लड़का को दूसरों के साथ समय बिताने से जलन करने की कोशिश करते हैं, तो आपको जो कुछ पसंद है वह आपकी ओर से ब्याज की कमी के रूप में व्याख्या की जा सकती है। यहां तक ​​कि अगर वह आपके बारे में महसूस करती है, तो वह पीछे हटने के लिए एक संकेत के रूप में आपका संकेत ले सकती है और आपको अकेले छोड़ सकती है। आप उसी तरह कार्रवाई की उसकी कमी का मूल्यांकन कर सकते हैं तो जब आप खेलते हैं, तो आप हमेशा जोखिम चलाते हैं: भ्रम, आप गलत सिग्नल भेज सकते हैं या आप उस व्यक्ति को खो सकते हैं जो संभवत: आपके साथ रहना चाहते थे, लेकिन आपको यह नहीं पता कि आपको कैसे बताना है।
    • आपको यह समझना चाहिए कि हर लड़के का अपना व्यक्तित्व है, और ईर्ष्यालुओं को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के उद्देश्य से चालें का जवाब मिलता है। इसके अलावा, आप किस प्रकार का लड़का है, वह है "का उपयोग करते हुए" आप को क्या ख़राब करना है? यह था "प्रयुक्त" एक ही कारण के लिए अतीत में? जब "का उपयोग करता है" ऐसे व्यक्ति, जो पहले से ही इसी तरह की परिस्थितियों में शामिल हो चुके हैं, आप अपने आप को एक स्वार्थी और असंवेदनशील पक्ष दिखा सकते हैं कि आप दूसरों को नहीं जानना चाहते हैं आप एक साथ दूसरे लड़के की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर रहे हैं, जैसे कि कोई ऐसा व्यक्ति जो दूसरों की लड़कियों को चोरी कर देगा।
    • मत भूलो कि कुछ लोग, खासकर जो लोग पश्चिमी संस्कृति से नहीं हैं, नकारात्मक प्रतिक्रिया कर सकते हैं, हिंसक हो सकते हैं या आपको एक आँख की झपकी में छोड़ सकते हैं। यदि आप लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व या लड़के से लड़के के साथ हैं, तो इन रणनीतियों से बचने की सिफारिश मजबूत अखंडता और महान आत्मसम्मान के साथ है।
    • ईर्ष्या का कुछ लड़कों पर बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, उन्हें अप्रिय, जुनूनी या हिंसक भी होता है। बहुत सावधान रहें जब आप किसी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करते हैं, खासकर अगर आपको पता है कि यह आपको चोट पहुँचा सकता है यदि आप जानते हैं कि एक लड़का हिंसक और आक्रामक हो जाता है, तो आपको इस रणनीति का विकास नहीं करना चाहिए, इसलिए आपको उसे जलन करने की कोशिश न करें। आपको किसी व्यक्ति (किसी लड़के द्वारा जरूरी नहीं) की धमकी महसूस करनी चाहिए, इस व्यक्ति से दूर रहें और पुलिस को किसी भी खतरे या पीछा करने वाली कार्रवाई की रिपोर्ट करें।
    • अपनी चालें बहुत स्पष्ट नहीं करें, या वह सोचें कि आप उसके लिए अभी भी भावनाएं हैं।
    • कुछ सीमाओं को पार मत करो! यदि आप ऐसा करते हैं, तो यह आदमी सोच सकता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • जब आप इसे गलियारे में पार करते हैं, तो इसे न देखें। क्या आप आमतौर पर ऐसा करते हैं? तब वह यह अजीब सोचता है कि वह उसे नहीं देता
    • जबकि वह आप के साथ या आप के पास है, मौज-मस्ती और अन्य लोगों को छूता है अपने हथियार पथपाकर, निमिष या कुछ और है कि आप जानते हैं कि आप असुविधा दे देंगे कर रही।
    • दूसरी तरफ, कुछ लड़के ईर्ष्या को केवल छोड़कर जवाब देते हैं यदि आप एक आदमी को लुभाने और उसे जलन करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह तय कर सकता है कि आप इसके लायक नहीं हैं।
    • फिर भी, ऐसे अन्य पुरुष हैं जो लड़कियों का पीछा करते हैं जो उन्हें ईर्ष्या करते हैं और उन्हें रुचि रखते हैं जब वे जानते हैं कि उनके पास चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com