कैसे व्यक्ति की तरह आप के विचार दर्ज करने के लिए

क्या आपके पास किसी ऐसे व्यक्ति पर क्रश है जो आपके अस्तित्व पर गौर नहीं करता है? यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको अपनी बाहों में आकर्षित कर सकती हैं।

कदम

छवि शीर्षक से लोगों को ड्रीम के बारे में जानें चरण 1
1
पता लगाएं कि व्यक्ति क्या पसंद करता है अगर आपको लगता है कि आप अपनी रुचियां अपने साथ साझा कर सकते हैं, तो आप कुछ विषयों के बारे में अपनी राय साझा करने का निर्णय ले सकते हैं। अच्छी तरह से अपने जुनून जानने के लिए, अच्छी संभावना के साथ अपने विचारों पर दरवाजा खोलने के लिए खुशी होगी।
  • छवि शीर्षक से लोगों को आप के बारे में ड्रीम प्राप्त करें चरण 2



    2
    हास्य की भावना का उपयोग करें अगर आप अपने आप को मजेदार और दिलचस्प दिखा सकते हैं तो कोई भी आपके साथ बात करने में प्रसन्न होगा याद रखें कि बुरे गुस्से का दिखावा करना या गंभीरता से अभिनय करना कभी भी अच्छा विचार नहीं है, कोई भी आपके साथ बात करने के लिए करीब नहीं लाया जाएगा। यदि विषय इस बात की अनुमति देता है, तो थोड़ा अनुकूलन साबित करें। निजी मामलों के बारे में आप अपने आप को एक गंभीर और सचेत श्रोता दिखाने में सक्षम होंगे, जो परिपक्वता के एक निश्चित स्तर का खुलासा करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाले लोगों को ड्रीम के बारे में जानें चरण 3
    3
    जो व्यक्ति आपके विचारों का लंबे समय से हिस्सा रहा है, उसे जाने दें और हमेशा उसकी उपस्थिति में मुस्कुराते हुए और खुश दिखाई पड़ते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com