कैसे एक लड़की बताओ तुम्हें यह संदेश द्वारा पसंद है

एक संदेश जिसे आप संदेश से पसंद करते हैं उसे बता कर एक अच्छा विचार हो सकता है यह आदर्श समाधान है जब आप व्यक्ति से फोन पर अधिक बार उससे बात करते हैं या यदि आप अपनी आवाज़ के साथ मिलना बहुत शर्मीली हैं। उन्हें व्यक्तिगत रूप से मिलो और उन्हें अक्सर लिखिए, ताकि आप उन्हें बेहतर जानते हों उस समय, यदि आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हैं और उसे आपके साथ एक मजेदार तारीख में आमंत्रित करते हैं, तो वह समझ जाएगी कि वह आपको पसंद करती है

कदम

भाग 1

एक कनेक्शन स्थापित करें
टेट अ गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर पाठ शीर्षक 1 छवि
1
तुम्हें पता है कि लड़की को जानने के लिए जानें यह वॉलीबॉल टीम का सबसे बड़ा हो सकता है, लेकिन अगर आप उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो आप कैसे जानते हैं कि आप वास्तव में परवाह करते हैं? अपने चरित्र के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं को नोटिस करने की कोशिश करें: वह अपने दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करता है, कैसे वह बच्चों और उन लोगों के साथ व्यवहार करता है, जो लोकप्रिय नहीं हैं, अगर वह उस चीज़ के बारे में भावुक है जो उसे दिलचस्प लगता है उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करने से पहले अपने चेहरे के अलावा अपने व्यक्तित्व की सराहना भी सुनिश्चित करें
  • अगर यह मज़ेदार है, तो नोटिस करें कि यह किस तरह का मजाक है एक प्रकार का व्यक्ति हँसी को जगाने के लिए दूसरों की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाता।
  • यदि वह बुद्धिमान है, तो ध्यान दें कि वह भी निःस्वार्थ है यदि आप अपने स्कूल के साथी को गणित के होमवर्क के साथ मदद करते हैं, तो शायद यह एक तरह का व्यक्ति है
  • इमेज शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम चरण 2
    2
    व्यक्ति में उपस्थित रहें यदि आप एक साथ स्कूल जाना चाहते हैं या अपने दोस्तों में आम हैं, तो आपको एक तनावपूर्ण स्थिति में लड़की के साथ चैट करने का एक तरीका मिल जाए। उदाहरण के लिए, आप विज्ञान परियोजना पर उसके साथ सहयोग कर सकते हैं यदि आप उसे स्कूल से बाहर देखना चाहते हैं, तो आप अपने दोस्तों और दोस्तों के साथ आउटइंग कर सकते हैं। कहने की कोशिश करो "आज मैं लॉरा और पाओलो के साथ स्कूल जाने के बाद गेंदबाजी करने जा रहा हूं - क्या आप हमारे साथ आना चाहते हैं? आप अपने दोस्तों को स्वाभाविक रूप से आमंत्रित कर सकते हैं"।
  • यदि आपके पास आम दोस्त नहीं हैं, तो बस शुरू करें उससे बात करने के लिए किसी वाक्यांश को टो के लिए या उस जैसी कुछ भी न प्रयोग करें मुस्कुराएं, हैलो कहते हैं और आपके पास एक जैसी चीज़ के बारे में एक सवाल पूछिए। आप कह सकते हैं: "हाय, क्लारा! क्या आपने बैंड के साथ खेलने के लिए नया गीत पहले से ही सीखा है?"।
  • ग्रुप आउटिंग मजेदार हैं, लेकिन वे नियुक्तियां नहीं हैं याद रखें कि यह एक नियुक्ति नहीं है, अगर दोनों लोग इसे नहीं जानते हैं। इसका मतलब यह है कि कई मित्रों को सिनेमा में आमंत्रित करने का यह सही नहीं है जब वास्तविकता में आपने केवल उस लड़की को ही प्रस्तावित किया है जिसकी आपको पसंद है।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर पाठ चरण 3
    3
    अगर आपको यह पसंद है तो समझने की कोशिश करें। लड़कियां एक अलग प्रजाति नहीं हैं और उन्हें व्याख्या नहीं किया जाना चाहिए। आप यह नहीं बता पाएंगे कि क्या वे आपके लिए आकर्षित हैं क्योंकि वे अपने बालों को छूते हैं या अपने कंधे को कई बार स्पर्श करते हैं हालांकि, आप देख सकते हैं कि क्या एक महिला आपके साथ समय बिताने को पसंद करती है यदि उसका चेहरा आपको देखता है या जब आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन जब आप चुटकुले का आदान-प्रदान करते हैं तो हंसते हैं, तो आप शायद सही रास्ते पर होते हैं
  • यदि कोई लड़की अक्सर आपके हाथ या कंधे को छूती है, तो यह एक सकारात्मक संकेत है, क्योंकि वह आपके साथ सहज महसूस करती है।
  • अगर आप एक साथ कुछ करने का प्रस्ताव दे रहे हैं (उदाहरण के लिए, यह आपको बताता है कि आप अंग्रेजी वर्ग में आपका बातचीत साझेदार बनना चाहते हैं), इसका मतलब है कि आप अपनी कंपनी की सराहना करते हैं
  • यदि आप एक साथ होते हैं, तो बातचीत को स्वाभाविक रूप से विकसित होता है, तो आपके पास आम हित और संगत संचार शैली हैं यह भी उत्कृष्ट समाचार है
  • टेट अ गर्ल आप जिस तरह से पाठ पढ़ते हैं उसका नाम शीर्षक चित्र 4
    4
    आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसका नंबर पूछिए एक बार जब आपके पास मैत्रीपूर्ण रिश्ता होता है और आप समझते हैं कि आप वास्तव में इसमें दिलचस्पी रखते हैं, तो आगे आओ और उसे नंबर प्राप्त करें यदि आप जाते हैं और आपसे पहले से बात करते हैं, तो यह एक बेतुका अनुरोध नहीं है, इसलिए शांत रहें।
  • जब आप संख्या के लिए पूछते हैं, तो इसे बस और सीधे करें, उदाहरण के लिए: "क्या हम संख्याओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं? मैं जानना चाहता हूं कि आप नए मार्वल फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं"।
  • यदि आप एक साथ एक परियोजना पर काम करते हैं, तो अनुरोध अधिक स्वाभाविक होगा आप कह सकते हैं: "हमें अख़बार के लेआउट पर मिलकर काम करने के लिए शायद सप्ताहांत पर मिलना होगा। क्या मैं आपको लिख सकता हूं?"।
  • आप समूह से बाहर निकलने के लिए नंबर की मांग कर सकते हैं। प्रयास करें: "मैं आपके साथ संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए, मार्को और सिल्विया को इंतजार नहीं कर सकता क्या आपका आपका नंबर हो सकता है, इसलिए हम कहां से मिल सकते हैं?"।
  • भाग 2

    महत्वपूर्ण संदेश पर स्विच करें
    टेंक गर्ल यू लिक्विड हू थर ओवर टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    एक संक्षिप्त ग्रीटिंग के साथ शुरू करो उस लड़की को लिखना शुरू करना बेहतर होता है, जिसे आप एक दोस्ताना और खुले तरीके से पसंद करते हैं। शुभकामनाएं और एक प्रश्न के साथ बातचीत शुरू करें, ताकि मूल्यांकन करें कि क्या आप व्यस्त या चिंतित हैं उदाहरण के लिए, उन्हें लिखें: "नमस्ते, आप क्या कर रहे हैं?" या "नमस्ते, आज आप कैसे हैं?"।
    • न सिर्फ लिखो "नमस्ते" या "अरे"। ये आलसी संदेश हैं और आप उन्हें जवाब देने के लिए नहीं जानते हैं।
    • गहन प्रश्न पूछें सभी लड़कियां (और सभी लोग) दिलचस्प महसूस करना पसंद करते हैं उस व्यक्ति से पूछें, जिसे आप अपने विचित्र नृत्य शिक्षक, उसकी वॉलीबॉल टूर्नामेंट का सेमीफाइनल या उसकी बच्चीबाजी नौकरी के बारे में और कुछ बताना चाहते हैं।
  • टेट अ गर्ल आप लूज़ लार्ज लेटर टेक्स्ट चरण 6
    2
    वर्तनी और व्याकरण पर ध्यान दें। संदेश लेबल जटिल है उदाहरण के लिए, हर कोई जानता है कि डॉट से सभी संदेशों को समाप्त करने से आपको गुस्सा दिखता है। आपको एक इतालवी विषय लिखने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन गलतियों से बचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और यादृच्छिक अल्पविराम न दें। इस तरह से आप लड़की को समझ सकेंगे कि आप इसे लिखने के बारे में सोचना पसंद करते हैं।
  • "नमस्ते, आप कैसी हैं? क्या आपका गणित होमवर्क भी पागल हो रहा है?" यह बहुत बेहतर लगता है "सेमी क्या है? के स्केफ़ मैं सीएमटीपी दोस्त"।
  • चित्र शीर्षक वाली एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 7
    3
    शाम को लिखें लगभग सभी लोग शाम में अधिक आराम कर रहे हैं, स्कूल या काम पर एक थकाऊ दिन के अंत में। उन घंटों में आपके पास उत्तर देने के लिए और समय होगा। इसके अलावा, शाम को संचार करना उससे कहने में अधिक रोमांटिक हो सकता है कि आप इसे दिन के मध्य में पसंद करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप बिस्तर पर जाने के बाद इन्हें नहीं लिखते हैं या आपको घुसपैठ दिखाई देगा। लगभग 22 के बाद संदेशों को सीमित करें
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसे खत्म पाठ चरण 8
    4
    इसे लिखो जब आप जानते हैं कि यह व्यस्त नहीं है। आपको अपने वार्तालाप पर पूर्ण ध्यान देना चाहिए और आपको ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए इसका मतलब यह है कि यदि उसे आपको बताया गया है कि उसे अन्य प्रतिबद्धताओं की जरूरत है तो उसे संदेश भेजने के लिए बेहतर नहीं है उदाहरण के लिए, यदि आप इसे जानते हैं कि यह दोस्तों के साथ बाहर हो जाएगा, तो इसे थोड़ी सी जगह छोड़ दें आप कल उन्हें कभी भी लिख सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या उन्हें इसका मज़ा आया। यही सिद्धांत आपके लिए भी लागू होता है - यदि आप जानते हैं कि आप बाद में विचलित हो जाएंगे तो उन्हें सिनेमा हॉल में प्रवेश करने से पहले उन्हें तुरंत लिखना नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 9



    5
    एक सकारात्मक दिशा में बातचीत का पता लगाएं। अधिक संवाद हंसमुख और सकारात्मक है, बेहतर होगा कि लड़की को वह समाचार प्राप्त होगा जो आपको पसंद है। नकारात्मक तर्क, इस तरह के स्कूल में या काम है, या कुछ विवादास्पद उसे परेशान और अप्रिय चर्चा कर सकता है कि कम से समस्याओं के रूप में है कि वातावरण को बर्बाद कर सकता से बचने की कोशिश करें।
  • पॉप संस्कृति विषयों के बारे में बात करें, जो आप दोनों की सराहना करते हैं। यदि आप वास्तव में हैरी पॉटर पसंद करते हैं, तो उससे पूछें कि वे नवीनतम ट्रेलर के बारे में क्या सोचते हैं।
  • आपके बारे में आम में कुछ मज़ाक कर रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि आप कैंटीन में बुरा लैसग्ना खाती हैं, तो उनसे पूछें कि क्या आपके पास अभी भी दुःस्वप्न है
  • चित्र शीर्षक वाली एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर 10 कदम
    6
    उन विषयों पर लौटें जिन पर आपने पहले ही चर्चा की है इससे उसे पता चलता है कि आप सुनना अच्छा कर रहे हैं, कि आप उसके लिए परवाह करते हैं और आप जो भी कहती हैं उसकी ओर ध्यान देते हैं। उदाहरण के लिए, अगर उसने एक बार कहा था कि वह गेंदबाजी पसंद करती है, तो उसे उसके रिकॉर्ड या उसके पसंदीदा ट्रैक के बारे में पूछिए।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 11
    7
    उसे एक ईमानदारी से बधाई दीजिए आम तौर पर यह रणनीति एक लड़की को बता रही है जो आपको पसंद करती है, इससे ज्यादा प्रभावी होती है, क्योंकि यह उसे दिखाती है कि आप उसे समझते हैं और वह अपने सर्वोत्तम गुणों को पहचानती है। उदाहरण के लिए, यदि कॉमिक्स का आपका ज्ञान आपको सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है, तो उन्हें बताएं कि जब भी आप बोलते हैं, X-Men के बारे में आप कुछ नया सीखते हैं।
  • अभी के लिए, आँखों या शरीर जैसे उसकी शारीरिक विशेषताओं को बधाई न दें आपको परेशान लग सकता है
  • यदि आपकी पसंद की लड़की ने एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है या एक शानदार परिणाम प्राप्त किया है, तो उसे अपने कौशल के लिए बधाई दीजिए।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पाठ पर कदम 12 कदम
    8
    बहुत ज्यादा नहीं लिखिए संदेशों का आदान-प्रदान मजेदार है, लेकिन अतिरंजना करके, आप दूसरे व्यक्ति को दम कर सकते हैं यदि आप उस लड़की को लिखते हैं जिसे आप कई घंटों के लिए पसंद करते हैं, तो संभवत: एक कदम वापस लेना अच्छा है। यह सलाह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप अपने आप से अधिक संदेश लिखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • यदि आप उन्हें दो बार लिखते हैं और जवाब नहीं देते हैं, तो थोड़ी देर के लिए इसे रोकना यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो वह सही समय पर आप की तलाश करेंगे।
  • अन्य अर्थों में अतिरंजित न करें, कभी इसका उत्तर न दें। आप अलग होने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको ध्यान नहीं दिया जाए, तो आप को नुकसान होगा।
  • भाग 3

    उसे बाहर जाने के लिए कहो
    चित्र शीर्षक वाली एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 13
    1
    तय करना कि क्या कहना है आपको एक पूर्ण लिपि लिखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कुछ मिनटों का समय लें और उस लड़की को बताने के लिए सबसे अच्छा समय निकालने की कोशिश करें कि आपको पसंद आए। यदि आप अपने आप को पहले से तैयार करते हैं, तो गलतियों से बचने के लिए, अवाक होने के लिए या वाक्यांश के साथ बाहर जाने के लिए बहुत मजबूत होना आसान होगा ("मैंने सात साल तक तुम्हारे लिए क्रश किया है!")।
    • विचार करें कि यह अक्सर एक लड़की से पूछने के लिए बेहतर है कि यह एक नियुक्ति है इस तरह, आप उसे समझते हैं कि आपको पसंद है और उसे आपके साथ कुछ योजना बनाने का मौका दें।
    • इनकार को स्वीकार करना सीखें हर कोई खारिज होता है और यह दुनिया का अंत नहीं है जवाब देने के लिए सबसे अच्छा समाधान है "मुझे बताने के लिए धन्यवाद! मुझे आपका दोस्त होना पसंद है, इसलिए चिंता न करें", कुछ समय के लिए खुद को दूर करें, फिर कुछ हफ़्ते बाद दोस्ती फिर से शुरू करें
  • छवि जिसे शीर्षक बताओ एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 14
    2
    उसे बताओ कि आप उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं यह एक अप्रत्यक्ष तरीके से है, लेकिन यह सुरक्षा दिखाता है, कि वह लड़की को बताएं जिसे आप बिना स्पष्ट रूप से पसंद करते हैं। उसे इस तरह एक संदेश भेजें जैसा कि आपने देखा है या वास्तविक तिथि के बाद भी। आप लिख सकते हैं: "आपके साथ आज रात बहुत मज़ा आया था! मैं आपको फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"।
  • टेंक गर्ल यू लिक हू ओवर टेस्ट चरण 15
    3
    उसे बताओ कि आप इसे पसंद करते हैं सरल और प्रत्यक्ष रहें इस तरीके से आप उसे समझते हैं कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं और आप शब्द के लिए शब्द को कबूल करके अपनी भावनाओं से काफी आश्वस्त हैं। लड़की की विशेषताओं को जोड़कर सबसे व्यक्तिगत स्वीकारोक्ति बनाएं जिससे आप सबसे अधिक सराहना करते हैं। उदाहरण के लिए: "मैं आपको पसंद करता हूँ क्योंकि आप कमजोरों के साथ कमजोर के अधिकारों का बचाव करते हैं" या "मैं आपसे प्यार करता हूँ क्योंकि आप इतनी धूप हैं कि आप अपने चारों ओर हर किसी के साथ दिन को उज्ज्वल कर सकते हैं"।
  • जैसा कि आप प्रशंसा के लिए किया था, अपने व्यक्तित्व का एक विशेष गुण जो आपको पसंद है। उसे बताओ कि आप हँसी के मरते हैं जब आप अपने आप को देखते हैं या कि पर्यावरण की रक्षा के लिए उसकी वचनबद्धता आपको प्रेरित करती है और आप को आकर्षित करती है
  • टेंक एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पाठ शीर्षक शीर्षक छवि 16
    4
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें अब जब आप अपनी भावनाओं को कबूल कर चुके हैं, तो आप संभवतः अपने रिश्ते को उच्च स्तर तक ले जाना चाहते हैं। स्वाभाविक रूप से ऐसा करने के लिए आपको एक नियुक्ति का आयोजन करना होगा एक बार जब आप उसे कहा है कि आप उसे पसंद करते हैं, तो उससे अकेले बाहर जाने के लिए उसे आमंत्रित करें। उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि यह कोई समूह नहीं है या अनौपचारिक शाम - यह एक वास्तविक रोमांटिक तारीख है।
  • जब आप किसी लड़की को बाहर जाने के लिए कहें तो हमेशा एक दिन और एक गतिविधि का प्रस्ताव लें। आप लिख सकते हैं: "शुक्रवार की रात सुशी और सिनेमा?"। इस तरह, अगर आपको यह पसंद है लेकिन पहले से ही एक और प्रतिबद्धता है, तो यह आपको बताएगा कि यह मुफ़्त है अगर आपको परवाह नहीं है, तो महसूस करें "मुझे माफ़ करना, शुक्रवार को नहीं है" यह बहुत बेहतर है "मुझे पसंद है अगर हम दोस्त रहें"।
  • किसी गतिविधि के साथ अपॉइंटमेंट को व्यवस्थित करें, जो दोनों के लिए अपील करता है। यदि आप मिनी गोल्फ और आइसक्रीम पसंद करते हैं, तो उन्हें नीचे लिखें "क्या आप स्कूल के बाद गुरुवार को मेरे पसंदीदा मिनी-गोल्फ में आना चाहते हैं? हारे हुए बाद में आइसक्रीम का भुगतान करता है"।
  • टिप्स

    • अपने संदेशों में इमोटिकॉन डालने का प्रयास करें, इसलिए जब आप अपनी पसंद की लड़की को बताएं तो वे सुंदर और स्नेही लगते हैं उदाहरण के लिए, जिस संदेश में आप अपनी भावनाओं को मानते हैं उसे भेजने से पहले दिल को दिल या दिल से खुशियों वाला चेहरा जोड़ना
    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com