किसी को भूल कैसे करें जिसे आपने गहरा प्रेम किया है

प्यार सबसे खास, प्राणपोषक और संतुष्टिदायक भावनाओं में से एक है जो मौजूद हैं। चाहे रिश्तेदारों, मित्रों, बच्चों या साथी के लिए प्यार महसूस हो, यह सभी मनुष्यों के लिए एक आम अनुभव है। एक इतिहास का सबसे अच्छा समय में दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर सकते हैं के रूप में, सबसे खराब क्षणों जैसे कि जब आप अपने प्रियजन को भूल करने के लिए है के रूप में काफी दर्द हो सकता है। दर्द महसूस किया जा रहा है, चाहे आप एक मौत के साथ सामना कर रहे हैं, और यदि आप एक प्रेम कहानी के अंत गिर चाहिए: हमेशा गहरा भुगतना होता है, लेकिन गुजर समय की मदद पर भरोसा करना चाहिए । अपनी भावनात्मक समस्याओं को समझने की कोशिश करें, लेकिन उस अवधि में खुद को अलग करने से बचें, जब आपको नाटक को स्वीकार करना और दूर करना होगा।

कदम

भाग 1

दर्द से मुकाबला करना
छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 1
1
दुःखी के पांच चरणों को समझें यह प्रक्रिया एक चक्र बेहतर है: आप कुछ चरणों को छोड़ सकते हैं, अपने आप को एक चरण में रोक सकते हैं, या फिर सभी तरंगों की कोशिश कर सकते हैं, लहरों में। पाँच क्षण हैं:
  • अस्वीकार और अस्वीकृति शुरूआत में अत्यधिक दुख से प्राकृतिक प्रतिक्रिया के रूप में वास्तविक स्थिति से इनकार किया गया है।
  • क्रोध। एक बार जब पहले से वंचित दर्द सतह पर खड़ा हो जाता है, तो एक गुस्से में लगने वाली भावनाएं निर्जीव वस्तुओं, अजनबियों, परिवार के सदस्यों या दोस्तों के प्रति पैदा हो सकती हैं। आप उस व्यक्ति पर गुस्से महसूस कर सकते हैं जो याद किया या छोड़ दिया और उसके बारे में दोषी महसूस करते हैं।
  • बार्गेनिंग। आप शायद अपनी भावनाओं पर नियंत्रण पाने की आवश्यकता महसूस करेंगे और आपको त्याग की भावना महसूस करेंगे। आप सोच सकते हैं कि आपको अलग-अलग और बेहतर व्यवहार करना चाहिए था, या बिना इंतजार किए सहायता के लिए पूछना बेहतर होता, और इसी तरह।
  • अवसाद। किसी प्रियजन की निश्चित हानि के बारे में जागरूकता से वह दुःख और पश्चाताप लाता है: आप को डूबने के लिए इस तरह की उदासी महसूस कर सकते हैं, रोने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं, और इसी तरह।
  • स्वीकृति। आखिरी क्षण में शांति और शांति की स्थिति की प्राप्ति की विशेषता है। कुछ लोगों को इस स्तर पर कभी नहीं मिल सकता है
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 2
    2
    शोक मनाओ रिश्ते को प्रभावी रूप से समाप्त कर दिया गया है - यही कारण है कि एक अनमोल व्यक्ति की मृत्यु हो गई है और आपको प्रभावित होने का पूरा अधिकार है। दर्द की तरंगों की सवारी करें, लेकिन उनके बीच घसीटा या खो जाने के बिना। उन्हें लड़ाई मत करो, बल्कि उनको पहचानें कि वे क्या हैं: भावनाओं की तरंगें जो आपको कुछ अजीब भावनाओं को महसूस कर सकती हैं, जबकि अपने दिल को अपने आप को ठीक करने में सक्षम होने के लिए जगह दे। दर्द उपचार प्रक्रिया का हिस्सा है
  • यहां तक ​​कि अगर कोई और नहीं पता होना चाहिए कि तुम क्या महसूस कर रहे हैं, तो आप हमेशा अपने भीतर के जीवन में दर्द को स्वीकार कर सकते हैं: जब आप नीचे लग रहा है, प्रतिबिंब और ripetiti के लिए एक क्षण ले "मैं दुखी हूँ, लेकिन ठीक ही भविष्य मैं बेहतर हो जाएगा में तथाकथित।"
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 3
    3
    अन्य लोगों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें भले ही दूसरों को आपकी भावनाओं की गहराई को समझ न पड़े, इस बारे में उन लोगों के बारे में बात करने से डर नहींें जिन्हें आप जानते हैं कि आप भरोसा कर सकते हैं
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 4
    4
    मदद के लिए एक पेशेवर से पूछें, अगर आपको इसकी ज़रूरत है आप गलत तरीके से शोक दूर करने के लिए डर लगता है या आपको लगता है आप उदास हैं, तो आप एक चिकित्सक है जो आपको दु: ख को समझते हैं और यह पता लगाने अगर तुम सच में अवसाद से पीड़ित हैं में मदद मिलेगी के लिए चालू करने के लिए आवश्यकता हो सकती है।
  • पर लेख पढ़ें कैसे अवसाद से लड़ने के लिए इस विकार के बारे में अधिक जानने के लिए
  • मनोचिकित्सक से संपर्क करना उपयोगी हो सकता है भले ही आपके पास अवसाद की समस्या न हो, क्योंकि आपको दर्द से निपटने के लिए अभी भी बहुत अच्छी मदद मिलेगी।
  • भाग 2

    समय बीतने का प्रबंधन करें
    छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 5
    1
    अपने आप को प्रतिबद्ध नहीं जल्दी करो प्रसिद्ध कह रहे हैं कि "समय सभी बीमारियों को भर देता है" सच है - फिर भी, अगर आप भावनाओं का सामना करते हैं और अपने आप को ठीक करने के लिए सही समय देते हैं, तो उपचार प्रक्रिया बहुत अधिक अनुकूल होगी। हम सभी को एक त्वरित पद्धति खोजना चाहेंगे, लेकिन सच्चा प्यार को बदलने का कोई तत्काल समाधान नहीं है। समय पर आपकी सहायता की पेशकश स्वीकार करें और भागने से बचें
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 6
    2
    एक समय में एक दिन का चेहरा। पर्वत को छोटे से छोटे मार्गों में चढ़ाया जाना चुपचाप लंबी अवधि की परियोजनाओं के लिए इंतजार कर रहा है, क्योंकि यह प्रत्येक दिन व्यक्तिगत रूप से लेने का क्षण है।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 7
    3
    छोटी जीत का जश्न मनाएं आप दर्द महसूस कर सकते हैं, लेकिन जल्द ही आप पाएंगे कि यह कम तीव्र हो जाता है। क्या सचमुच तुमसे वादा करता है, बेहतर दिन रहने की निश्चितता: पर उपचार की लंबी यात्रा के बारे में सोचो
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 8
    4
    अपने आप को सकारात्मक चीजों के बारे में सोचने की अनुमति दें एक संतुलन खोजें जो आपके लिए सही है, नकारात्मक क्षणों को चलाने के साथ ही आप खुश रहने वाले लोगों को स्वीकार करते हैं। जब आप उदासीन भावनाओं की एक लहर सुनते हैं, तो आपको लगता है कि अनुभव करने के लिए एक क्षण (यहां तक ​​कि सिर्फ एक मिनट भी) लो - फिर अपने विचारों को कुछ सकारात्मक में ले जाएं।
  • बस निर्दिष्ट करने के लिए: शोक का सामना करना पड़ने पर हंसने का बिल्कुल हक है। आपकी भावनाओं को पुन: पढ़ना है, चाहे आप इसे मानते हैं या नहीं, और वही कर रहे हैं जो आपको चाहिए। उसने कहा, कभी-कभी इस प्रक्रिया में फंस जाता है और आपको अवसाद से निपटना पड़ता है, जो एक गंभीर समस्या है।
  • भाग 3

    रिपोर्ट सही ढंग से याद रखें
    छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक 9
    1
    अपने प्रेम की कहानी का एक गंभीर मूल्यांकन करें जब आप अपने प्रियजन के नुकसान की वजह से शुरुआती दर्द को दूर करते हैं, तो आप उस रिश्ते पर ईमानदारी से आँखें देखना शुरू कर सकते हैं जो अब खत्म हो गया है। के बारे में कैसे चीजें जा रहे थे सोच शुरू करें: यदि आप एक मौत का सामना करना है और आप मानसिक आघात से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप पा सकते हैं कि इस व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को आदर्श किया गया था, बेहतर लोगों के पक्ष में बुरे समय भूल। ध्यान दें कि यदि आप बुरी घटनाओं को याद करते हैं तो आप अपने प्रियजन को गलत नहीं कर रहे हैं: बल्कि, आप वास्तविक और वास्तविक व्यक्ति को याद कर रहे हैं। अगर यह एक व्यक्ति था जिसे आप पसंद करते हैं, तो सोचें कि आपका बांड खास क्या था, उसका हिस्सा भी कम शांतिपूर्ण क्षण था और जिस तरह से आप अपने मतभेदों को दूर कर सकते थे
    • समय से पहले गायब होने के मामले में, लापरवाह व्यक्ति को कुरसी पर रखने से बचें। इस तरह के एक उच्च स्तर पर लाना आपको अपने दिल के करीब महसूस करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने से बचाएगा, यह निश्चित रूप से आप के लिए नहीं चाहता था
    • यदि समस्या एक रिश्ते का कटौती है, तो यह सच है: आपका बंधन सही नहीं था, क्योंकि यदि यह था, तो आपको इस दर्द को दूर करने की आवश्यकता नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर आपने कहानी को समाप्त करने का फैसला नहीं किया है, तो यह कमजोरी के तत्वों की उपस्थिति को उजागर करता है, इसलिए सही है।
  • छवि जिसे आप गहरी पसंद किए जाने वाले किसी को जाने का शीर्षक चरण 10
    2
    ऊंचा और चढ़ाव में ईमानदारी से सोचो आपके रिश्ते, ज्यादातर मामलों में, शानदार क्षणों की एक श्रृंखला के माध्यम से पारित किया जाएगा और अन्य बहुत सुंदर नहीं हैं यदि आपने रिश्ते को बंद करने का फैसला नहीं किया है, तो आप खुद को बहुत ज्यादा लिंक को आदर्श बनाने के लिए मिल सकते हैं जो वहां मौजूद था। यह अतीत और सबसे अच्छा समय याद रखना महत्वपूर्ण है, लेकिन यथार्थवादी होना उतना ही महत्वपूर्ण है: यहां वास्तव में अद्भुत एपिसोड भी नहीं हैं
  • कहानी के सकारात्मक पहलुओं की सराहना करते हैं और दूसरे व्यक्ति ने आपको किस प्रकार मदद की है, आप अब कौन हैं
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 11
    3
    उन चीजों को पहचानें जिन्हें आपने क्षतिग्रस्त किया हो सकता है आपको अपने सबसे खराब पक्षों को प्रोत्साहित करने वाले संबंधों की विशेषताओं को पहचानना चाहिए - इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक बुरा साथी के साथ थे, बल्कि आपके बीच नकारात्मक तत्व थे।
  • एक बार जब आप इन कारकों "विषाक्त" की पहचान की है, तो आप करने के लिए "detoxify" अवसर की सराहना करता हूँ समय क्या तुमने यह: आप आपके लिए एक बेहतर ढांचे के रूप में भविष्य की रिपोर्ट में एक ही गलतियों में पड़ने से बचने के लिए क्या करना है, साथ ही देने के लिए अवसर होगा इतिहास आपको खो गया इससे आप अपने संबंधों के बारे में ठीक से सोचने में मदद करेंगे, इसलिए आपके पास अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने की स्वतंत्रता है।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 12
    4
    नकारात्मकता पर ध्यान न दें यह संबंध पारित कर दिया और दूसरे व्यक्ति पर अतीत को दूर करने और आगे बढ़ने के लिए अपने प्रयासों के साथ अपनी भावनाओं को सामंजस्य करने के लिए सक्षम होने के लिए के बारे में ईमानदार होना करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन यह महत्वपूर्ण दूसरे आधे छोटा नहीं है, हालांकि यह अच्छा व्यवहार नहीं था आपके लिए: अतीत पर बहुत अधिक आवास हानिकारक हो सकता है
  • कुछ एपिसोड के लिए भी नकारात्मक अर्थ देते या जरूरत से ज्यादा पर प्रतिबिंबित विशेष रूप से अंधेरे क्षणों दूसरे करने के लिए obsessively व्यक्ति में सोचने के लिए आप को धक्का कर सकते हैं, यह कठिन भूल जाते हैं: तुम्हारा प्यार, ऐसा करने से यह अपने दिल से बाहर न दें risentimento- में बदल सकता है केवल finiresti अपनी अच्छी भावनाओं को बुझाने के लिए सावधान रहें कि इसे अपने दिल की भावनाओं को समर्पित न करें, क्योंकि आपको अपने जीवन का निर्माण करने की पूरी आजादी है।
  • भाग 4

    अन्य लोगों के साथ बातचीत करना
    छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक 13
    1
    आपके करीबी दोस्तों के साथ संबंधों को पुनर्स्थापित करें थोड़े समय के लिए खुद को बंद करना सामान्य और ठीक है, लेकिन लंबे समय तक खुद को अलग करने से बचने के लिए आवश्यक है: आपके आस-पास के लोग आपको प्यार करते हैं और आप जानना चाहते हैं कि आप कैसे हैं। अक्सर, वे आपसे बेहतर जानते हैं कि आप अपने आप को जानते हैं, इसलिए वे सबसे अच्छे तरीके से सबसे बेहतर तरीके से वापस पाने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • ये लोग हैं जो जानते हैं कि जब आपको अकेला छोड़ना है और जब आप बाहर जाना चाहते हैं और मज़े करना चाहते हैं, तो आपको पता है कि आपको हंसने और समर्थन देने के लिए जब आपको वाष्प छोड़ने की आवश्यकता है। आपको हर किसी के साथ खुलना नहीं है, करीबी दोस्तों पर भरोसा करना कितना शुरू करना है
    • सबसे अच्छे दोस्त भी आपकी पहचान करने में मदद करेंगे कि आपके दर्द से अवसाद का सामना करना चाहिए और यदि आपको पेशेवर की सहायता की आवश्यकता हो तो
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी को जाने का शीर्षक



    2
    बातचीत विषयों पर सीमा निर्धारित करें दोस्तों और परिवार दूसरे व्यक्ति के बारे में बात कर सकते हैं, यह समझने के बिना कि यह आपको परेशानी में कहता है। जब आप इस विषय को बदलने की आवश्यकता महसूस करते हैं तो दूसरों को यह बताने के लिए अच्छा है: बस ईमानदारी पर भरोसा करें और उन्हें बताएं कि आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए समय चाहिए। स्पष्टता और विशिष्टता के साथ व्याख्या करने का प्रयास करें, तर्क क्या हैं जो आपको बीमार बनाते हैं और भविष्य के लिए आप बचाना चाहते हैं।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 15
    3
    बातचीत पर बाधाएं निर्धारित करें यह अपने दर्द दहलीज समझते हैं और proteggerti- को हो सकता है आप अपने पूर्व साथी के साथ दोस्त बन कर रहने का फैसला किया है की कोशिश करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन फोन कॉल "दोस्ती में" अभी भी चोट लगी होगी: नहीं छिपाना है आप कैसे लग रहा है और लगता है कि आप में कटौती करना पड़ सकता है थोड़ी देर के लिए पुल, जब तक आप अपनी चिकित्सा प्रक्रिया पूरी नहीं कर लेते
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 16
    4
    परिचितों से निमंत्रण स्वीकार करें। अधिकतर आप सहकर्मियों, सहपाठियों या यहां तक ​​कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ही अच्छे दोस्त के चक्र के बाहर होंगे - वे उन गहरे विषयों के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन वे अभी भी आपके जीवन का हिस्सा हैं। सहकर्मियों के लिए दोपहर के भोजन के निमंत्रण को अस्वीकार करने की शुरुआत में यह बहुत अच्छी बात है, लेकिन फिर ये लोग एक बार फिर दोस्ताना और लापरवाह मनोरंजन का स्रोत होने की इजाजत करने के लिए आएंगे कि वे पहले से थे
  • इस तरह की बातचीत आम तौर पर पहले से ही कुछ प्राकृतिक सीमा पर प्रतिबंधित कर रहे हैं शायद पहले से ही गहरी व्यक्तिगत बातचीत से बचने और एक और अधिक मनोरंजक स्तर सतह से बात रखने tendevi, इसलिए कोई भी बहाना है कि आप लंच ब्रेक के दौरान अपने भावनात्मक समस्याओं का वर्णन।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 17
    5
    नए ज्ञान के लिए दरवाजा खोलें। आगे बढ़ने के बजाय आप जो खो गए हैं उसे बदलने की कोई बात नहीं है एक बार जब आपको लगता है कि प्रारंभिक दर्द शांत हो जाता है, तो आपका मन खोए हुए व्यक्ति के विचारों से हमेशा कम कब्जा कर लेता है: यह नए और दिलचस्प लोगों को खोलने का समय होगा।
  • किसी भी परिस्थिति में आपको किसी व्यक्ति को आघात से उबरने की कोशिश करने के लिए केवल बाहर जाना चाहिए। वास्तव में, इस विषय के बारे में भी सोचने से आपको डर लगता है, इसलिए बेहतर कदम उठाने के लिए बेहतर होगा और इसे सीमाओं के भीतर लाएगा जिससे आप सुरक्षित महसूस कर सकते हैं: संभावित भागीदारों की तलाश के बजाय, नई दोस्ती की तलाश में. ये नए बांड कई खूबसूरत रूपों को खरीद सकते हैं: कुछ दोस्त एक परिवार की तरह हैं - कभी-कभी आप दोस्ती से आगे बढ़ सकते हैं और प्रेम कहानी में प्रवेश कर सकते हैं, दूसरी बार आप सरल दोस्त बना सकते हैं। रिश्ते के बावजूद कि आप कसने के लिए, अपने आप को नए ज्ञान के साथ खोलने के लिए केवल आपको अर्जित करना होगा
  • भाग 5

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
    छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 18
    1
    अपनी भावनाओं को बताएं कभी कभी दर्द एक व्यक्ति अभिभूत कर सकते हैं और मौन करने, लेकिन यह अब अपनी आवाज का पता लगाने और उसे लग रहा है बनाने के लिए समय आ गया है: एक परिवार के सदस्य, दोस्त, एक चिकित्सक या एक पुजारी तुम पर भरोसा के साथ तथ्यों पर चर्चा।
    • कभी-कभी विषय इतने घनिष्ठ होते हैं कि आपके लिए उन लोगों से बात करना कठिन होगा, जो आपको जानते हैं। आप एक मनोवैज्ञानिक या एक पादरी के साथ नियुक्ति का आयोजन करने पर विचार कर सकते हैं। भावनाओं को, एक दूसरे के साथ आपस में मिलना विभिन्न तरीके होते हैं, उन्हें इस मामले में एक के बाहर व्यक्ति मदद कर सकता है में spiegare- के लिए कड़ी मेहनत कर रही है सबसे अच्छा सवाल पूछ कर और भावनात्मक उलझन, अपने विचार के साथ कोई कंडीशनिंग आप भंग करने की इजाजत दी।
    • इस मामले में महत्वपूर्ण हिस्सा सिर्फ अपने सिर में संदेह को सीमित करने के बजाय किसी से बात करना शुरू करना है, जहां कोई भी ऐसा नहीं है जो आपको तर्क दे सकता है या गलत विचारों को ठीक करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 1 9
    2
    उस व्यक्ति को एक पत्र लिखें जिसे आपको भूल जाना चाहिए। इसे पूरा करने के बाद, इसे फेंक दें, इस व्यक्ति को जाने देने के लिए अपने फैसले को प्रकट करें। कुछ इसे एक निष्कर्ष के लिए इच्छा व्यक्त निश्चित अन्यथा आप पसंद कर सकते हैं कम कठोर कुछ पत्र को जलाने के लिए मुक्ति,, जगह है कि इस व्यक्ति होगा हमेशा के लिए अपने दिल में (एक मौत के मामले में उदाहरण के लिए) पर निर्भर करता है लगता है।
  • आपको अपने संदेश को एक गुब्बारे में डालने का विचार दिलचस्प हो सकता है, जिससे वह हीलियम के साथ बढ़ता है और इसे स्वतंत्र रूप से उड़ने देता है
  • एक और संभावना एक का निर्माण हो सकता है चीनी लालटेन जिस पर प्यार के शब्द लिखने के लिए और फिर इसे शुरू, जैसे कि यह एक प्यार के लिए एक पत्र थे
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 20
    3
    एक डायरी में अपनी भावनाओं की रिपोर्ट करें आप एक डायरी रखने का फैसला भी कर सकते हैं जिसमें आपको यह बताने के लिए कि आप क्या महसूस कर रहे हैं: भविष्य में आपको जो भावनाएं उभरना चाहते हैं, उसे भूलने के बिना, अब आप क्या महसूस करते हैं, लिखें। एक पत्रिका को रखने से आपको अपने आप को पूरी ईमानदारी के साथ व्यक्त करने में मदद मिलेगी, क्योंकि कोई भी आपके लेखन नहीं पढ़ सकता है।
  • यह आदत आपके विचारों, कार्यों और व्यवहारों में किसी भी आवर्ती आदतों की पहचान करने में आपकी सहायता करेगी।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करने वाले किसी के जाने का शीर्षक चरण 21
    4
    बदलें, सिर्फ तुम्हारे लिए इसके अलावा अपने जीवन के न्यूनतम तत्व बदल नवीकरण की भावना को महसूस करने के लिए और है कि जीवन अभी भी सुंदर है याद करने के लिए उपयोगी हो सकता है: फर्नीचर संगठन बदलने के लिए, एक नया केश कोशिश, एक अलग रास्ता काम करने जा चलना, खाने पहले मिठाई - जो भी आप तय करते हैं, चाहे वह बड़ा या छोटा परिवर्तन हो, कुछ अच्छा कर लें यह केवल एक अस्थायी उपाय हो सकता है, लेकिन आपको जो करना है उसे याद रखना चाहिए कि आप अभी भी मुस्कान और जीवन का आनंद ले सकते हैं।
  • भाग 6

    अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें
    छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 22
    1
    अपना जीवन जीना आप नुकसान उठाना पड़ा है और ईमानदारी से passata- संबंध पर विचार करने के आप अपने भावनात्मक सीमा सम्मान करना सीखना किया समय का इस्तेमाल किया है, और sfidarli- भी अन्य लोगों के लिए खोलने के लिए शुरू कर दिया है और आप अपने आप को व्यक्त करने की क्षमता हो रही है: यह अब से परे जाने के लिए समय है । अपने प्रियजनों की जिंदगी का सम्मान करके स्वयं को आगे बढ़ाएं: उनके प्यार ने आपको अपने अनुभवों का हिस्सा बनने के लिए प्रभावित किया है, न कि यह कैसे निकला। अपने प्यार के उत्तराधिकार को दोहन और पूरी तरह से जीने, अपने आप को एक नए प्रेम और एक सुखी जीवन की संभावनाओं को खोलने।
    • सब भी अक्सर, लोगों को दर्द, उन्हें सबसे अच्छा तत्वों जो जो लोग नहीं बल्कि scomparso- हैं के साथ साझा खाली सुनिश्चित करें कि आप के साथ रह रही है कि अपने प्यार, अपने खुश स्मृति के एक कोने में यह की रखवाली करने के लिए अनुमति देते हैं। जब आप अपने प्रियजन को वापस सोचना चाहते हैं, तो मुस्कान और हँसने के बारे में जानें: यह आपकी यादों में आपको खुशी लाने के लिए जारी रख सकता है। यह एक उत्कृष्ट समाधान है।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक 23
    2
    जांचें कि क्या आप अभी भी "पलटाव" चरण में हैं यह महत्वपूर्ण है कि आप समय के घाव टूटी हुई संबंध द्वारा छोड़ा क्योंकि, कुछ बिंदु पर, आप अपने जीवन में किसी और फिर भी एक नए रिश्ते में पुराने सामान बनाए रखने के लिए से बचने के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा लाने में सक्षम महसूस होगा चंगा करने के लिए लेने के लिए है, चाहे वह एक नई दोस्ती या एक नया प्यार है यदि आप अभी भी पिछली कहानी के बारे में सोच रहे हैं, तो विचार करें: यदि आप दिन में कई बार मन में आते हैं, तो आप मुआवजे के रिश्ते का निर्माण करने का जोखिम उठा सकते हैं। इस तरह की भी दोस्ती, क्योंकि आप बस शून्य आप अपनी भावनाओं में लग रहा है को भरने के लिए एक और व्यक्ति में भाग लेने के आप समस्या पैदा कर सकता है, लेकिन है कि बिना यह वास्तव में के लिए हैं- यह वास्तव में आप की पेशकश करने के लिए कुछ भी नहीं हो सकता है सही एक है।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक 24
    3
    आप इस व्यक्ति के बारे में अभी कितना सोचते हैं, इस पर गौर करें क्या आप उन जगहों पर जा सकते हैं जो आप तुरंत बिना सोचे गए थे? यदि आपका जीवन अभी भी यादों से भरा है, तो आपको शायद अधिक समय की आवश्यकता है।
  • छवि जिसे आप गहरा प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 25
    4
    नए अनुभवों को यादें कनेक्ट करें जब तक आप आप यह कर सकते लग रहा है, तो आप बेहतर स्थानों पर जहां आप अभी भी व्यक्ति की स्मृति के stabs है कि आप पर काबू पाने के लिए चाहते हैं लग रहा है से बचने, लेकिन याद रखें दर्द विभिन्न स्तरों है: हालांकि पहली बार में दूर रहने के लिए ठीक है, थोड़ी देर के बाद समस्या पूरी तरह से ठीक होने में सक्षम होने का सामना करने का मामला होगा। आप उन स्थानों पर एक भरोसेमंद दोस्त के साथ जा सकते हैं, फिर उन जगहों पर नई यादें बनाने और अन्य विचारों को जोड़ना शुरू कर सकते हैं। जहां से आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं और धीरे-धीरे नए विचारों और कहानियां लिखना शुरू करें: उन स्थानों पर अभी भी विशेष हो सकता है
  • जब आप रेडियो पर एक विशेष गीत सुनते हैं, तो क्या आप उस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं? यदि हां, तो शायद यह अभी भी आगे बढ़ना है। आपको उस मेमोरी को मास्टर करने की आवश्यकता हो सकती है, इसे नए अनुभवों से जोड़ा जा सकता है। अपने दोस्तों के साथ गाना सुनने की कोशिश करें और उनसे कहें कि आपको इसे नया अर्थ देने में मदद करें - यह हँसते हुए करें, क्योंकि खुश रहने से आपको ठीक करने में मदद मिलेगी।
  • यदि आप किसी खास रेस्तरां के दृश्य को पसंद करते हैं, तो कुछ दोस्तों को एक साथ जाने और खाने के लिए आमंत्रित करें। हँसो, मजे करो और उस जगह को खुश यादों से जोड़ने शुरू करें - परतों को एक समय में निकाल दें, अपने जीवन को नए सकारात्मक अर्थ दें।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक
    5
    जांचें कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं जब कोई व्यक्ति किसी एक के नाम को कहता है इन मामलों में, क्या आप अभी भी दिल में एक चाकू महसूस करते हैं? जब आप इस दर्दनाक भावना को महसूस करते हैं, तो याद रखें कि आप उससे प्यार करते हैं: यह बेवकूफ़ लग सकता है, लेकिन यह आपको उस व्यक्ति के बारे में अपने स्वचालित विचारों को संशोधित करने में मदद करेगा।
  • छवि जिसे आप गहराई से प्यार करते हैं, किसी के जाने का शीर्षक चरण 27
    6
    अपने पिछले प्रेम को देखते हुए अपनी प्रतिक्रियाओं का आकलन करें अगर मुझे उससे एक नए साथी के साथ मिलना पड़े, तो आपकी भावनाओं को कितना मज़बूत होगा? क्या आपकी खुशी आपको दुख देगी? क्या आपको लगता है कि आप अपने नए जीवन के लिए खुश रह सकते हैं? क्या आपने दर्द दूर किया?
  • ऐसा होने की संभावना है कि आप अभी तक अच्छी स्थिति में महसूस नहीं कर रहे हैं, जैसे कि आपको शारीरिक चोट लगी है- आप अभी भी अपनी वसूली पूरी कर सकते हैं और शांति से रहने के लिए वापस लौट सकते हैं। लेकिन यह जरूरी है कि आप यह सुनिश्चित करें कि यह केवल कुछ सीमांत है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com