कैसे रॉकबिलि पोशाक के लिए

रॉकबलिली मूल रूप से अर्द्धशतक की एक संगीत शैली थी, जो मिश्रित रॉक-नो-रोल और तथाकथित संगीत थे गांव का

, या देश विभिन्न शैलियों को नाम के तहत शामिल किया गया है रॉकाबिली: स्टोकर, जीवनानंद और पश्चिमी. चाहे आप इस तरह के संगीत और संस्कृति को गले लगाने या सिर्फ एक सप्ताह के अंत के लिए इस नज़रने के साथ प्रयोग करना चाहते हैं, इसके बारे में जानने के लिए आपको जिस चीज़ की ज़रूरत है उसे जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1
रॉकबिलि पुरुष शैली

छवि शीर्षक रॉकबिलि चरण 1
1
अलमारी के लिए आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करें एक रॉकबिली शैली की अलमारी बनाने के लिए बहुत सारे कपड़े या बहुत सारे पैसे रखने की आवश्यकता नहीं है देखो निश्चित रूप से अमेरिकी श्रमिक वर्ग की विशिष्टता है, जो चिकी स्विंग शैली का कुछ उल्लेख है।
  • डिकिज़ की शैली से प्रेरित होकर, रॉकैबिलि के कपड़े के एक ब्रांड के प्रतिनिधि यह कपड़ों की रेखा ऐसे बुनियादी टुकड़े प्रदान करती है जो शैली के सौंदर्यशास्त्र को दर्शाती हैं। क्लासिक रॉकबिली पैंट, काले और काम, डिकिज़ मूल 874 नामक मॉडल हैं।
  • डेनिम मत भूलना सिगरेट के अंधेरे जीन्स (पतले नहीं) अलमारी में बस के रूप में अनिवार्य हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें आवश्यक से ज्यादा कुछ सेंटीमीटर खरीदते हैं, इसलिए आप कफ बना सकते हैं।
  • कुछ टी-शर्ट खरीदें जब आप हल्के सफेद टी-शर्ट पहनते हैं, तो आधे बांहों को लुढ़काकर और पैंट में टकराकर हमेशा सुरक्षित पक्ष पर जाएं। यह रॉकबिली शैली के लिए आवश्यक है स्टोकर. अलमारी को समृद्ध करने के लिए शर्ट और काउबॉय शर्ट खरीदें।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 2 नामक छवि
    2
    कम से कम एक व्यक्ति का सूट प्राप्त करें सबसे खूबसूरत अवसरों पर, रॉकैबिलली शैली को दिखाने के लिए एक चुनें। सुनिश्चित करें कि जैकेट में पतली कॉलर, कम से कम दो बटन और एक उच्च कमर है। कपड़े का एक पूरा शार्क त्वचा निश्चित रूप से चमकदार प्रभाव के लिए धन्यवाद ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन अच्छी गुणवत्ता में से एक बहुत सस्ता नहीं होगा। फ्रिगा दूसरे हाथों और पुरानी दुकानों में एक क्लासिक एक खोजने के लिए: यदि यह अच्छी स्थिति में है, तो यह आपके लिए अच्छा है या आप इसे आसानी से संशोधित कर सकते हैं, इसे दूर नहीं चले। अलमारी के लिए विविधता का एक स्पर्श देने के लिए चरवाहा सूट समान रूप से अच्छी तरह से जाता है, और आसानी से ऑनलाइन और विशेष स्टोर में उपलब्ध है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 3 नामक छवि
    3
    एक जैकेट के साथ देखो पूरा करें कई प्रकार के होते हैं, और सभी रिफाइनिंग में योगदान करते हैं और रॉकबिली बनाने में अधिक प्रामाणिक होते हैं। प्रत्येक जैकेट एक अलग शैली संदेश भेजता है, इसलिए एक क्षण के लिए इसके बारे में सोचें और तय करें कि आपके लिए कौन सी नज़र सही है।
  • एक पत्र पत्र के साथ जैकेट उस दृश्य को याद रखें ग्रीज़ जहां डैनी सैंडी को अपनी जैकेट देता है? एक अस्पष्ट preppy रॉकबिली देखने के लिए, इस प्रकार का जैकेट चुनें। आप इसे चारों ओर पा सकते हैं: पिस्सू बाजार, पुरानी या दूसरी ओर की दुकानों। यह आपको एक छात्र की क्लासिक शैली के बारे में सोचता है जो महाविद्यालय में जा रहा है।
  • चमड़ा मोटरसाइकिल जैकेट: एक और निर्विवाद क्लासिक, एक नज़र बनाने के लिए जरूरी है स्टोकर. एक नया खरीदें, या किसी प्रयुक्त खोजने के लिए दूसरी हाथ वाली दुकानों के माध्यम से ब्राउज़ करें, लेकिन ठोस एक
  • चित्र रॉकबिलि चरण 4 नामक छवि
    4
    ट्वीड जैकेट पहनने का प्रयास करें कपड़ों के इस आइटम के लिए धन्यवाद, आप आरामदायक लगेंगे उन बुना हुआ कफ, कॉलर और नीचे हेम को पसंद करें। एक उचित कीमत पर एक खोजने के लिए दूसरे हाथ और पुरानी दुकानें में रोविस्टा।
  • कार्य जैकेट इसे अपने स्पोर्ट्स कार पर काम करने के लिए पहनें या यह विचार दें कि यह आपका मुख्य शौक है गहरे नीले, काले, भूरा और जैतून का हरा क्लासिक रंग हैं, लेकिन वे केवल एक ही नहीं हैं। यदि आप वास्तव में एक पुरानी स्कूल की तलाश करना चाहते हैं, तो एक जैकेट ढूंढें, जिसमें एक पैच है जो किसी नाम का चित्रण करता है, या इसे स्वयं जोड़ें
  • काउबॉय जैकेट इस प्रकार के परिधान देखने के लिए पैनशिप का स्पर्श देता है। इसमें थोड़ा सा अनुष्ठान होता है, जिसमें सजाया छाती, मोती का मोती और सजावटी सिलाई होता है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 5 नामक छवि
    5
    जूते और सामान के साथ देखो परिष्कृत करें वे वास्तव में इस शैली को पूरा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण टुकड़े हैं, यह स्पष्ट और ठोस बनाते हैं।
  • आपके पास जूते की जोड़ी नहीं हो सकती काम या मोटरसाइकिल के लिए यह देखने के लिए महान हैं। यदि आपने एक शैली का चयन करने का फैसला किया है जीवनानंद, सुरुचिपूर्ण या ऑक्सफ़ोर्ड जूते चुनें क्या आप फैशन से प्यार करते हैं? स्रीपर्स की एक जोड़ी खरीदें एक उच्च और मोटी एकमात्र के साथ ये जूते एक ईंट के रूप में भारी और ठाठ के रूप में वर्णित हैं। उनके पास मूल है जो वापस पंक संगीत दृश्य में होता है, लेकिन वे रॉकबिली अलमारी के साथ अच्छी तरह फिट होते हैं, खासकर उन लोगों को जो कि टैटान प्रिंट द्वारा विशेषता हैं, पोल्का डॉट्स या लपटों के साथ। आपको उन्हें ढूंढने में परेशानी नहीं होनी चाहिए: कुछ वर्षों के लिए, वे बल्कि फैशनेबल हैं।
  • देखो को पूरा करने के लिए सही उपसाधन जोड़ें। वह एक पतली टाई एक टाई क्लिप या एक टाई जब आप एक पूर्ण रखा, और जुड़वाँ (जैसे पासा, स्पोर्ट्स कार या ताश के पत्ते के आकार में होते हैं) को की एक जोड़ी के साथ सजाया पहने हुए। बडी होली शैली (गैर पर्चे लेंस के साथ उन लोगों को खरीदने अगर आप सही दृश्य है) में चश्मा देखो करने के लिए एक और अधिक दिलचस्प मोड़ दे सकता है, और कुछ भी नहीं tucked में अपनी आस्तीन लुढ़का सिगरेट पैकेट पर एक सरल टी शर्ट को बढ़ाता है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बाल सही तरीके से कंघी अर्द्धशतक में शायद सबसे लोकप्रिय पुरुष केश पोम्पाडार शैली थी, और आज यह रॉकबिलली शैली के लिए निश्चित रूप से अच्छा है। जब इस केश लोकप्रिय हो गया, पुरुषों तेल का इस्तेमाल किया एक गीला देखो, जो (तुम क्यों उपनाम "स्टोकर" देने के लिए कहा जाता है है से अपने बालों को ठीक करने और प्राप्त करने के लिए ग्रीज़, "ग्रीस")।
  • एक पोम्पडार हेयरस्टाइल बनाएँ जीक्यू इसे निम्नलिखित तरीके से वर्णित करता है: "बालों के किनारों को पीछे की तरफ मुंह और पीछे की तरफ, जबकि सिर के शीर्ष पर लंबे समय तक आकार का होना और पीछे की तरफ मुंह बनाना है अंतिम परिणाम? ऐसा लगता होगा जैसे वे हवा के एक शक्तिशाली झोंके से उठाए गए थे! "
  • Pompadour बनाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके बालों का सही कटौती है: कम बग़ल में और पीछे सिर के शीर्ष पर बाल पीठ में कम है, और वे सिर के मोर्चे पर आगे बढ़ते हैं।
  • उत्पाद को गर्म करने के लिए अपने हाथों में जेल या मोम का एक टुकड़ा खड़ा करना, और बालों को लपेटकर बालों के पीछे लपेटें। पीछे के किनारों के पीछे कंघी, और पीछे की तरफ। सुनिश्चित करें कि आपके बालों के रूप में संभव के रूप में खोपड़ी के करीब है
  • एक और मोम गरम करें और बालों के शीर्ष पर इसे लागू करें इस खंड को तिरछे से जोड़कर एक तरफ लाइन बनाएं: पीछे से शुरू करें और मोर्चे पर आगे बढ़ें। इस क्षेत्र को पीछे की ओर मुड़ें और थोड़ा ऊपर उठाने के लिए इसे ऊपर उठाएं।
  • विधि 2
    रॉकबिलि स्त्री शैली

    चित्र रॉकबिलि चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    1
    अलमारी के लिए आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करें रॉकबिलि लड़कियों सेक्सी, लेकिन मिठाई लग रही है वे विशुद्ध रूप से स्त्रैण टुकड़ों के कपड़े पहनते हैं जो कि प्रेमी की कोठरी से उधार लेते हैं।
    • त्वचा के कुछ और इंच दिखाएं एक क्लासिक टॉप पहनें या एक अमेरिकन नेकलाइन (पतली पट्टियों से बचने वाले) से ड्रेस करें: ये आइटम नीप में बंधा है। डबल स्टैप्स वाले, एक प्रेमी के साथ या बस्ट पर रफल्स के साथ भी अच्छे हैं। आप दूसरे हाथ की दुकानों में पुराने संस्करण पा सकते हैं। जिन क्लासिक दुकानें में आप देखते हैं वे अधिक आरामदायक स्पर्श करते हैं: उनके पास उष्णकटिबंधीय प्रिंट हैं, या चेरी या खोपड़ी के साथ। वे प्रदर्शन के लिए महान हैं और एक ही समय में टैटू की त्वचा की उपस्थिति को नरम करते हैं।
    • आप उच्च जीवन पसंद करते हैं पेंसिल स्कर्ट और पैंट कि उच्च टखनों में जीवन के लिए आते हैं एक स्पर्श रेट्रो और रॉकाबिली, खासकर अगर आस्तीन लुढ़का और पेट पर बंधे के साथ एक सुंदर मर्दाना शैली शर्ट के साथ संयुक्त है।
    • देखो के लिए एक अच्छा टन स्पर्श जोड़ें। एक रोमांटिक दिखने वाले स्कर्ट एक रॉकबिली अलमारी के लिए अस्थिरता देता है पचास-शैली वाली वॉलेट पोशाक नाचने के लिए आवश्यक है: स्कर्ट हर कदम के लिए धन्यवाद देना होगा और शानदार दृश्य प्रभाव पैदा करेगा। एक रॉकाबिली पुरुष को आकर्षित करने के लिए, एक प्रिय गर्दन एक सुंदर पूर्ण स्कर्ट, सज्जित कमर और एक बिंदु एक बेल्ट, थोड़ा सूजी हुई आस्तीन कि कोहनी तक पहुँचने के साथ बात पर जोर दिया है कि द्वारा एक पोशाक के लिए चुनते हैं। लेकिन आपको सावधान रहने की जरूरत है: एक poodle के प्रेस के साथ स्कर्ट से बचें, अन्यथा यह, ऐसा लगेगा कि आप एक पोशाक रखा था कि यह एक वैकल्पिक शैली अपनाने नहीं है।
  • छवि शीर्षक रॉकबिलि चरण 8
    2
    जूते और सामान के साथ देखो पूरा करें एक ही शैली रेखा पर बने रहें, लेकिन इन टुकड़ों के साथ एक व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ें। कालातीत लोग काम में आते हैं, इसलिए उन्हें ढूंढना आसान होगा और आपके पास कई विकल्प होंगे।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही जूते चुनें काले या लाल चमकदार मैरी जेन जूते, या तो कम एड़ी या उच्च एड़ी के साथ, लगभग किसी भी रॉकबिली स्त्री के साथ अच्छी तरह से देखो। अधिक preppy या आकस्मिक शैली के लिए, आप मोकासिन, काठी के जूते (घुटने के मोजे या बिना) या कन्वर्ज़ की एक जोड़ी पसंद करते हैं।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    देखो विस्तार से परिभाषित करें एक टैटू प्रभाव, तेंदुए या हथेंथ बैग, बाल बैंड और विचारशील और क्लासिक झुमके के साथ हार का विचार करें। आप अपने बालों के फूल को जोड़कर एक सेक्सी लेकिन मीठी लग रही के साथ इस नज़र को बढ़ा सकते हैं: आप एक लाल गुलाब या एक बड़े और रंगीन फूल पसंद करते हैं, जो बाकी के संगठन के साथ मिलते हैं।
  • छवि शीर्षक रॉकबिलि चरण 11
    5
    सही केश विन्यास चुनें आप एक क्लासिक रॉकाबिली केश बनाने का निर्णय लेते हैं, तो आप दो विकल्प हैं: क्लासिक दृश्य पर सख्ती से पालन करना या बाद के मामले में leggermente- के आधुनिकीकरण, आप शैली का पालन करेंगे, लेकिन ammorbidirai उत्पादों और ज्यादातर प्रकाश स्टाइल का प्रयोग करेंगे।
  • Pompadour के स्त्री संस्करण की कोशिश करो अगर एक तरफ यह केश शैली आमतौर पर पुरुषों से जुड़ी होती है, तो भूल न जाएं कि इसे एक महिला के सम्मान में नाम दिया गया है: मैडम डी पोम्पादुर यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो इसे ऊंची चोंच में उठाएं और एक सर्पिल बनाने के लिए लगभग 30 सेकंड के लिए छड़ी से एक कर्लिंग लोहा के चारों ओर मोड़ दो। फिर, कॉन्टोना को फ्रंट टुफ़्ट बालों की ऊँचाई देने के लिए पूंछ के लोचदार के निकट एक हेयरपिन के साथ समाप्त छोर को ठीक करें। आप नक्षत्र को केवल सामने की तरफ स्टाइल करके और एक फूल के आकार के आलिंगन के साथ सजाने के लिए देख सकते हैं। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो आप एक पुरुष पोम्पडॉर (पुरुषों को समर्पित अनुभाग में दिए गए निर्देशों को पढ़ सकते हैं) बना सकते हैं, या कुछ कर्ल बना सकते हैं जो रिजियो की याद दिलाते हैं ग्रीज़.
  • चालीसवें वर्ष की एक शैली की कोशिश करो रॉकसीली प्रेमी के बीच, उन वर्षों के केशविन्यास अर्धशतके के मुकाबले अधिक आम हैं कर्ल जीत रोल बेट्टी पृष्ठ का कॉन्सर्ट और रॉकबिली ईवेंट्स में हर जगह देखा जा सकता है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    देखो सही करने के लिए अप करें रॉकबिलि शैली को विभिन्न प्रकार के मेक-अप की विशेषता है, इसलिए इसे सही तरीके से लागू करना एक प्रामाणिक रूप के लिए आवश्यक है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक साफ आधार बनाएँ रंग को बाहर निकालने के लिए एक तरल या क्रीम नींव का उपयोग करें, और इसे ठीक करने के लिए पाउडर की एक परत लागू करें। गाल पर लाल को फैलाओ, गाल पर नहीं।
  • एक बिल्ली के आंख मेकअप बनाएँ यह देखो एक रॉकबिली लड़की की मेक-अप को परिभाषित करता है इसे पहले होने की प्रक्रिया थोड़ी मुश्किल लगता है, और कदम अलग हैं, लेकिन अभ्यास के साथ आप बेहतर होंगे और आप तेजी से प्राप्त करेंगे वैकल्पिक रूप से, आप लुक की एक संशोधित संस्करण के लिए प्रक्रिया को छोटा कर सकते हैं।
  • धीरे से पलक को ऊपर की तरफ खींचें और आंख की आंतरिक आंख को पानी प्रतिरोधी काली पेंसिल के साथ रूपरेखा करें। ऊपरी आंतरिक कविता और निचले एक में एक से अधिक गुजारें करें इसके बाद, eyelashes पर एक पंक्ति भी बनाओ एक कोण ब्रश के साथ रंग मिश्रण।
  • काली कलम में एक आंखों के किनारे के साथ, वह चार डैश को एक दूसरे से एक दूसरे से पेंसिल रेखा के साथ आंखों के शीशे पर बना देता है - उनसे जुड़ें
  • आंख को बंद करें और अपनी उंगली का इस्तेमाल बाहरी मोड़ तक उत्पाद को मिश्रण करने के लिए करें, और आगे बढ़ें। जब आप आंख की हड्डी को स्पर्श करते हैं, तो इस क्षेत्र को तरल eyeliner के एक बिंदु के साथ चिह्नित करें। पेन में आइलिनर की टिप को डॉट पर रखें और इसे आंख के बाहरी कोने में खींचें, जिस तरह से आप जायें, उतना लाइन बढ़ें। इस तरह, बिल्ली मेक-अप की ठेठ पूंछ बनाएं
  • आईलिनर सूख गया है एक बार, पलक पर क्रीम या रंगीन तरल में एक आंखों के छायाएं मिटाएं। उस इलाके में एक धातु का प्रयोग करें जो लाइन और अंदर के कोने से बिल्कुल ऊपर है। यह उत्पाद अधिक आधुनिक दिखता है, और इसके निर्माण गर्मी के लिए प्रतिरोधी है।
  • काले काजल के दो कोट या झूठी आंखों की एक जोड़ी के साथ समाप्त करें।
  • लाल में महिला बनें एक लाल पेंसिल का उपयोग करके होंठ कंटूर करें इससे बचने के लिए कि मेकअप कम आधुनिक दिखता है, केवल कामदेव के धनुष और निचले होंठ के मध्य भाग को परिभाषित करने के लिए पेंसिल का उपयोग करें। एक नीली (ठंडा) ध्रुवीय और एक अपारदर्शी खत्म के साथ एक उज्ज्वल लाल लिपस्टिक लागू करें।
  • टिप्स

    • दूसरे हाथ और दूसरी ओर की दुकानों, पिस्सू बाजार और पुरानी नीलामी में खरीदारी करें। असली रॉकबिली गुड़ियां खोजने का सबसे अच्छा तरीका है
    • किसी व्यक्ति से बात करें, जो पहले व्यक्ति में रॉकबिलि का अनुभव किया है, शायद संयुक्त राज्य में। युग की पुस्तकें ढूंढने के लिए लाइब्रेरी पर जाएं और विशेष वेबसाइटों को ब्राउज़ करें देखो का एक सामान्य विचार प्राप्त करने का प्रयास करें ध्यान दें कि कैसे कपड़े पहना गया और बालों को जोड़ दिया गया।
    • यहां इस शैली के कुछ मर्दाना आइकन हैं: एल्विस प्रेस्ली, जेम्स डीन, क्रिस ईसाक, लिले लवेट, स्ट्रे बिल्लियों वहाँ भी दूसरों रहे हैं
    • यदि आपके पास अंग्रेजी बोलने का मौका है, तो आप रॉकबिली स्लैंग भी कर सकते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, इसके बाद संबंधित अनुवाद:
    • बिल्ली: एक फैशनेबल व्यक्ति
    • Ginchiest: सबसे अच्छे
    • लंबे हरे: पैसा
    • नादान: अच्छी लड़की
    • रेडियोधर्मी: शांत
    • धागे: कपड़े
    • peepers: चश्मा
  • यदि आप कर सकते हैं, शैली के बारे में अधिक जानने के लिए इस प्रकार की कॉन्सर्ट और अन्य घटनाओं पर जाएं, और पुराने कपड़ों के स्टालों पर जाएं। ये आपको दिखाना बनाने में प्रेरित करने के सभी उपयोगी तरीके हैं
  • यहां कुछ महिला शैली आइकन हैं: रोसी द रिविटर, रिज़ो और चा चा दि ग्रेगोरियो, में ग्रीज़, हीथ ग्राहम इन स्विंगर्स, कैट वॉन डी, ग्वेन स्टीफनी, एमी वाइनहाउस कई अन्य हैं
  • आप हस्तनिर्मित और पुराने सामान ऑनलाइन खोज सकते हैं जैसे की साइटों की कोशिश करो Etsy, जो कि ऐसी दुकानें हैं हलचल फूल: फूलों, clasps, hairpins और अन्य अनूठे बाल सामान के साथ बाल बैंड प्रस्तुत करता है।
  • रॉक-एन-रोल संगीत (रॉकबिलि) को सुनो: बडी होली, एल्विस, कार्ल पर्किन्स, जेरी ली लुईस, जीन विन्सेन्ट, चार्ली पंख और जुडीन जीन सीमन्स।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com