कैसे एक चमकदार और तेलुगु नाक का इलाज करने के लिए

एक चमकदार नाक होने पर न केवल भद्दा है, यह मुँहासे जैसी त्वचा विकार भी पैदा कर सकता है। सौभाग्य से, तेलहीनता की समस्याओं को हल करने के लिए अलग-अलग घरेलू उपचार और लक्षित उत्पाद हैं आप प्राकृतिक तरीकों की भी कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि भाप सफाई यदि, कोई समाधान खोजने के बाद, आपको डर है कि समस्या फिर से होगी, आप मेकअप के साथ जुड़े आहार और आदतों में छोटे परिवर्तन करने के लिए उपयोगी पा सकते हैं।

कदम

विधि 1
वाणिज्यिक उत्पादों के साथ चमड़े का इलाज करें

आपकी त्वचा प्रकार चरण 8 निर्धारित करने वाला चित्र
1
सेबम-अवशोषित ऊतक के साथ तेल सामग्री को निकालें, सुगंधशाला में और सुपरमार्केट में उपलब्ध है। स्पष्टता से लड़ने का एक तेज़ और आसान तरीका है आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले, ऊतक पर पारभासी पाउडर डालना, फिर नाक पर धीरे से सीब्राम हटाने के लिए दाब
  • आपकी त्वचा प्रकार चरण 2 निर्धारित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    एक हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करें नाक सहित चेहरे से अधिक सेबम को समाप्त करने के लिए यह बहुत प्रभावी है। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो सुपरमार्केट में तटस्थ चुनें। सुबह में और बिस्तर पर जाने से पहले खुद को धोने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • कुछ लोगों को ओवर-द-काउंटर उत्पादों के प्रतिकूल प्रतिक्रियाएं हैं यदि एक क्लीनर की कोशिश करने के बाद आपको लालिमा या त्वचा की जलन दिखाई दे, तो दूसरे का उपयोग करें।
  • लेज़र केयर ऑफ आपकी स्किन चरण 4 नामक छवि
    3
    सनस्क्रीन का उपयोग करें खनिज सनस्क्रीन के साथ दिन के न्यूरॉइज़र को बदलें नाक सहित, यह आपके चेहरे पर लागू करें। इस प्रकार की तैयारी सेब के संचय को रोकने में मदद मिलती है और सूरज से त्वचा को बचाता है।
  • जस्ता, टाइटेनियम डाइऑक्साइड या डिनेक्टर्ड अल्कोहल वाली उत्पाद देखें।
  • दवा का उपयोग करने के बिना मुँहासे का छुटकारा पाने वाला छवि 14 कदम
    4
    एक्सफ़ोइएटिंग क्लैन्सर का उपयोग करें, जो आसानी से सुपरमार्केट में उपलब्ध है और सौंदर्य वस्तुओं को बेचने वाले स्टोर में। इस प्रकार के डिटर्जेंट में दानेदार स्थिरता होती है: चेहरे पर मालिश करने से आपको मृत कोशिकाओं को हटाने में मदद मिलेगी। यदि आप नाक और बाकी चेहरे को नियमित रूप से छूट देते हैं, तो आप छिलकों को छड़ने से रोक सकते हैं और यह त्वचा तेलयुक्त हो जाता है
  • आपकी त्वचा केवल एक हफ्ते में ही छूट दें, अन्यथा आप इसे नुकसान पहुंचाएंगे।
  • लेज़र केयर ऑफ योर स्किन चरण 20
    5
    चेहरे का मुखौटा बनाएं मिट्टी या चिरायता एसिड ऑनलाइन या सौंदर्य केंद्र में एक खरीदें। पैकेज पर दिए गए निर्देशों के बाद इसे लागू करें। मास्क त्वचा पर सीब्यू के संचय को रोका जा सकता है, जिससे नाक को कम तेल मिलता है।
  • पैकेज पर दिए निर्देशों का पालन करें। प्रत्येक मुखौटा में एक अलग एप्लिकेशन है
  • किसी अन्य उत्पाद के साथ, प्रतिकूल प्रतिक्रिया को देखना हमेशा संभव होता है। यदि उपयोग किए जाने पर आपको नकारात्मक प्रभाव दिखाना चाहिए, जैसे कि चकत्ते या त्वचा परखता, एक अलग उत्पाद चुनें
  • विधि 2
    प्राकृतिक तरीके

    दवा का उपयोग करने के बिना मुँहासे से छुटकारा पाने वाली छवि चरण 7
    1



    भाप के साथ अपना चेहरा साफ करें, जो पियर्स को साफ़ करने और अतिरिक्त सेबम से लड़ने में मदद करता है। शुरू करने के लिए, अपना चेहरा धो लें और मेकअप हटा दें एक सॉस पैन में, मध्यम गर्मी के ऊपर पानी गर्मी और इसे फोड़ा करने के लिए ले आओ। एक तौलिया के साथ अपने सिर को लपेटें, बर्तन से ढक्कन हटा दें और इसे ऊपर झुकाएं वाष्प को 10 मिनट के लिए कार्य करने दें, जिससे छिद्र को खोलने की अनुमति मिलती है।
    • कुछ लोग अन्य तत्वों को जोड़ना पसंद करते हैं, जैसे कि पुदीना या कैमोमाइल हर्बल चाय, क्योंकि वे छिलकों को साफ करने में मदद कर सकते हैं।
  • गर्दन के मुँहासे चरण 14 में छुटकारा पाने वाला छवि
    2
    एक नींबू का उपयोग करें कुछ लोगों ने देखा है कि नाक को अच्छी तरह से साफ करने के लिए प्रभावी है। एक पेस्ट बनाने के लिए नींबू और चीनी के 3 बूंदों को मिलाएं। इसे कपास पैड के साथ उठाओ और नाक पर रगड़ें। दिन में 3 बार करो और इसकी प्रभावशीलता का मूल्यांकन करें
  • औषधि के उपयोग के बिना मुँहासे के छुटकारा पाने के लिए छवि 20 कदम
    3
    एक जमीन बादाम का उपयोग करें रोलिंग पिन या भोजन प्रोसेसर के साथ स्वयं को मदद करके इसे छोटे टुकड़ों तक कम करें। इसे शहद की एक चुटकी के साथ मिलाएं और नाक पर पेस्ट को लागू करें। इसे 15 मिनट के लिए छोड़ दें, फिर इसे कुल्ला।
  • रोट्रीडिंग स्टेप 3 से स्टॉप ए ज़िट नाम वाली छवि
    4
    सिरका की कोशिश करो पानी और सिरका के बराबर भागों को मिलाकर एक समाधान तैयार करें, फिर एक कपास झाड़ू को दबाएं। इसे नाक पर 5 मिनट के लिए दबाएं, फिर कुल्ला के साथ आगे बढ़ने से पहले समाधान 15 मिनट के लिए छोड़ दें।
  • विधि 3
    सेबम संचयों को रोकना

    मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत देखो 17 शीर्षक चित्र
    1
    कम करें मेक-अप छिद्रों को रोक सकता है और नाक पर तेल से पीड़ित होने की स्थिति में वृद्धि कर सकता है। यदि समस्या पुनरावर्तक है, नाक और आसपास के क्षेत्र में अधिक मात्रा में मेकअप का उपयोग करने से बचें। यदि आवश्यक हो, तो नींव या छिपाना का केवल एक पर्दा का उपयोग करें।
  • इमेजिस फर्टिलिटी इन मेनस चरण 8
    2
    बिजली की आपूर्ति को समायोजित करें शराब की खपत के साथ अतिरंजित त्वचा को मोटा कर सकते हैं, इसलिए शाम को 1-2 से अधिक पेय नहीं पीते हैं। कुछ लोगों को यह भी पता चलता है कि मसालेदार पदार्थ त्वचा को अधिक तेल बनाते हैं: इन उत्पादों को भी सीमित करने का प्रयास करें
  • औषधि के उपयोग के बिना मुँहासे का छुटकारा पाने वाला चित्र, चरण 26
    3
    शाम में भारी क्रीम का उपयोग करने से बचें। यदि आप सोने से पहले एक मॉइस्चराइजिंग फेस क्रीम लागू करते हैं, तो यह संभव है कि छिद्रें भंग हो जाएं और नाक तेलयुक्त हो। इसे जेल के साथ बदलने की कोशिश करें, जो हल्का है और कम स्पष्टता की समस्या पैदा कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com