कैसे एक चरवाहे की तरह लग रहे

काउबॉय स्टाइल फिल्म, टेलीविज़न और यहां तक ​​कि पुस्तकों के लिए सदी से भी ज्यादा समय तक लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गई है। अमेरिकन काउबॉय, जो आमतौर पर सौंदर्यशास्त्र के लिए कार्यक्षमता और आराम पसंद करते हैं, मैक्सिकन "वाक्वेरो" से बहुत प्रभावित होता है। यदि आप चरवाहा शैली को अपनाना चाहते हैं तो आप कई चीजें कर सकते हैं, और यह आप पर निर्भर है कि आप कितने "चरवाहा" बनना चाहते हैं

कदम

भाग 1

चरवाहे शैली की मूल बातें

चरवाहा शैली की मूलभूत बातें कुछ आवश्यक तत्वों में शामिल हैं - उन सभी मूलभूत तत्व जो एक चरवाहे को तुरन्त पहचानते हैं।

छिपे हुए एक चरवाहे चरण 8 की तरह चित्र देखें
1
अपने आप को जूते की एक जोड़ी जाओ काउबॉय के सबसे पहचानने योग्य तत्वों में से एक चमड़े के जूते एक लकड़ी की एड़ी के साथ है उन्हें आराम से पहनने में कुछ समय लगता है क्योंकि उनके पास एड़ी और पैर की अंगुली होती है, क्योंकि उन्हें काठी रकाब में फंसने के लिए बनाया गया था। यदि आप सड़कों पर चलने के लिए इन बूटों का उपयोग करने वाले काउबॉय हैं, तो आप जटिल पैटर्न के साथ कई आरामदायक मॉडल चुन सकते हैं।
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 4 देखें
    2
    जीन्स पहनें जब एक चरवाहा काम पर होता है तो उसे आरामदायक और टिकाऊ पतलून की जरूरत होती है ज्यादातर काउबॉय अपने जूतों के कठोर पैर या कटौती के साथ सरल जीन्स पहनते हैं।
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 1 देखें
    3
    वह एक टोपी पहनता है टोपी चरवाहा के लिए एक सहायक से ज्यादा है - यह आवश्यक कार्यों को निभाता है चरवाहा टोट अपने सिर को ताज़ा रखता है, सूरज से अपना चेहरा बचाता है और आपकी आंखें धूल और अन्य गंदगी से बचाती हैं। फैशनेबल टोपी हर जगह बिक्री के लिए है, लेकिन एक असली चरवाहा एक पुराने टोपी को पसंद करता है, जो पहना जाता है और साल और उपयोग और मौसम के वर्षों से विकृत होता है। सबसे अच्छे ब्रांड हैं जो असली चरवाहे टोट्स बेचते हैं, स्टेट्सन और बेली। ठंड के लिए एक लगा हुआ टोपी और बीवर फर चुनें, और एक पुआल के लिए गर्म ऐप के लिए।
  • भाग 2

    उन्नत चरवाहे शैली

    उन्नत काउबॉय शैली को थोड़ा अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है - और थोड़ा और साहस। उन कम बहादुरों के लिए, बुनियादी शैली लें और निम्नलिखित अतिरिक्त करें।

    एक प्रकार का चरवाहा कदम 7 देखें
    1
    एक पश्चिमी शैली शर्ट पहने हुए अपनी चरवाहा शैली में सुधार करने के लिए, अपने आप को एक लंबी आस्तीन वाली शर्ट, बटन के साथ और अधिमानतः प्लेड प्राप्त करें। सर्दियों में भारी शर्ट भी पहने जा सकते हैं, जबकि हल्के लोग गर्मियों में हैं कुछ काउबॉय एक साधारण शर्ट चुनते हैं, लेकिन शायद ही कभी जब वे सूर्य के नीचे काम करते हैं जो भी आप चुनते हैं, परिधान मजबूत और टिकाऊ होना चाहिए। अधिक परिष्कृत शर्ट में कुछ कढ़ाई, या एक बटन के साथ एक स्तन की जेब हो सकती है।
  • एक तरह का चित्र देखें
    2
    एक अद्वितीय बकसुआ के साथ एक अच्छा बेल्ट प्राप्त करें कई काउबॉय चमड़े की बेल्ट को बड़े धातु की बक्से से प्यार करते हैं, जो अक्सर चांदी या पीतल के बने होते हैं ये बेल्ट अक्सर पश्चिमी दुनिया से प्रेरित होते हैं और काउबॉय प्रारंभिक या एक तंबाकू या बीयर के ब्रांड का विज्ञापन करते हैं।
  • एक कैबॉय चरण 2 की तरह देखो छवि शीर्षक
    3



    एक मूंछें या दाढ़ी बढ़ो। काउबॉय अन्य सभी पुरुषों की तरह हैं- कुछ में दाढ़ी होती है, कुछ नहीं करते हैं हालांकि, काउबॉय काम करते हैं, अक्सर सुबह से रात तक, दाढ़ी के लिए ज्यादा समय नहीं होता है।
  • भाग 3

    चरम चरवाहे शैली

    यदि आप इस शैली को चुनते हैं तो आपके पास पहले से ही एक वास्तविक चरवाहे का जीवन होगा। घोड़ों के साथ अपने खेत में दूर पश्चिम के बीच में

    एक प्रकार का चरवाहे चरण 9 देखें
    1
    बाहर जाओ काउबॉय सड़क पर काम करते हैं, न कि कार्यालयों में, इसलिए वे पवन और सूरज की वजह से चकनाचूर हो जाते हैं वे अक्सर 12 घंटे, सप्ताह में 6 या 7 दिन के लिए बाहर जाते हैं।
  • एक कैबॉय चरण 10 की तरह दिखें चित्र
    2
    मैनीक्योर से बचें काउबॉय अपना समय अपने हाथों और नाखूनों का इलाज नहीं करते। काउबॉय वास्तव में calluses और नाखून sporche- कटौती, घाव और निशान हाथों पर के साथ हाथ है बहुत ही सामान्य रूप में काउबॉय घोड़े और बाड़ के लिए काठी के रूप में मुश्किल सामग्री पर काम कर रहे कई घंटे खर्च कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, जैसे एक चरवाहा चरण 3
    3
    एक डस्टर प्राप्त करें धूल एक लंबे चमड़े की जैकेट है, आमतौर पर बड़े बटन के साथ और कभी-कभी किनारे के साथ। झाड़न सर्दियों और यात्रा के लिए एकदम सही है अधिकांश चरवाहा वस्तुओं के साथ, चौड़े बटन बहुत ही व्यावहारिक होते हैं - दस्ताने पहने हुए बटन के लिए आसान होते हैं जब यह गर्म होता है, डस्टर को एक मजबूत चमड़े बनियान द्वारा बदल दिया जा सकता है
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 6 देखें
    4
    चमड़े की पतलून पहने हुए वे शायद चरवाहा देखने का सबसे चरम परिधान हैं जब एक चरवाहे घोड़े की पीठ पर या रोडियो पर होता है तो पायसीज़ एक अतिरिक्त सुरक्षा होती है। अन्य परिस्थितियों में ट्राउजर जैकेट पहनने की सिफारिश नहीं की जाती है स्पर्स के लिए भी यही सच है
  • एक तरह का चित्र देखें
    5
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • असली काउबॉय से मिलें, न सिर्फ अभिनेता आप कई महत्वपूर्ण चीजें सीख लेंगे जो परंपरागत रूप से आगे बढ़ेंगी।
    • अपनी खुद की शैली बनाएं काउबॉय शैली के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, लेकिन वे हमेशा व्यक्तिगत स्वाद रखते हैं, अन्यथा वे सभी समान होंगे।
    • अपने आप को एक चरवाहा का नाम न दें। अधिकांश काउबॉय इस नाम का उपयोग नहीं करते हैं और अगर वे ऐसा करते हैं तो इसका मतलब है कि उन्होंने इस पदवी को अर्जित किया है।
    • घोड़े की सवारी करने के लिए जानें यह कठिन होगा, मजेदार भी होगा
    • एक रोडियो में जाओ अमेरिका में बिग सिटी `स्टैम्पिड` (ह्यूस्टन, कैलगरी, आदि), एनएफआर और पीबीआर की महत्वपूर्ण घटनाएं हैं, लेकिन वे असली लोगों की तुलना में ज्यादातर नकली काउबॉय हैं। यदि आप टेक्सास जैसी जगहों पर हैं, तो स्थानीय राइडोस के लिए विकल्प चुनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com