डिलीमेंट के बाद पेली अवतार को कैसे रोकें

अवांछित बालों को हटाने का एक तरीका है, जिसमें जड़ से बाल निकालना शामिल होता है। बालों को हटाने के सर्वोत्तम ज्ञात तरीकों में से कुछ वैक्सिंग, चिमटी, इलेक्ट्रोलिसिस या लेजर उपचार हैं। आप जो भी एपिलेशन सिस्टम चुनते हैं, वहां हमेशा अंगृत बालों की उपस्थिति का जोखिम होता है। ये संक्रमित हो सकते हैं और अवांछित बाल खुद से ज्यादा गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं। सौभाग्य से, अंगारों वाले बालों की उपस्थिति को रोकने के लिए और दर्दनाक चिड़ियों से बचने के लिए प्रभावी तरीके हैं।

कदम

इप्लिटेशन चरण 1 के बाद अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
1
एपिलेशन के बाद गंदे बाल की उपस्थिति के लिए प्रमुख जोखिम कारकों को पहचानना सीखें। मेयो क्लिनिक के मुताबिक, सबसे कमजोर लोग 14 से 25 वर्ष की आयु के बीच अफ्रीकी-अमेरिकी पुरुष होते हैं हालांकि, मोटी, घुंघराले बाल वाले सभी लोग जोखिम में हैं।
  • इप्लिटेशन चरण 2 के बाद अंडरगाउन्ड हेयर को रोकें
    2
    त्वचा को बाहर और अंदर दोनों पर हाइड्रेटेड रखें नरम और कोमल त्वचा रखने के लिए हर दिन काफी पानी पीना, इस तरह से आप एपिलेशन के बाद इन्रॉवर्ड बालों के जोखिम को कम कर देंगे। जब तक कि त्वचा सूखी और फटा हुआ न हो, तब तक इंतजार करने के बजाय एक न्यूरूरिज़र का प्रयोग करें
  • पेट्रोलाटम या जानवरों के अर्क के साथ उत्पादों से बचें, क्योंकि इन तत्वों को छिछला पड़ सकता है और इनग्रान बालों के शुरू होने की सुविधा मिल सकती है।
  • इप्लिलेशन चरण 3 के बाद अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    3
    एपिलेशन से पहले त्वचा को उबालें। स्फीफ़ोलेशन त्वचा की सतह से मृत और मृत कोशिकाओं को निकालता है, जिससे छिछले छिद्रों और इनग्राउन बालों के जोखिम को कम किया जाता है। इसके अलावा, यह उपचार त्वचा नरम और नरम छोड़ देता है, एपिलेशन को और अधिक प्रभावी बनाता है।
  • त्वचा में त्वचा को उखाड़ने के लिए ग्लूकोलिक एसिड के साथ एक समाधान का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे इन्रॉवर्ड बालों को रोकने में आसान होगा।
  • इप्लिटेशन चरण 4 के बाद अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें



    4
    बाल की प्राकृतिक दिशा के अनुसार epilation के लिए आगे बढ़ें। जो भी विधि आप उपयोग करते हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि धीरे-धीरे अपनी दिशा के अनुसार या कूप की दिशा में बाल निकाल दें। बैकवाश हटाना बाल को तोड़ सकता है और इन्हें एनग्रेड कर सकता है
  • इप्लिटेशन चरण 5 के बाद अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    5
    एपिलेशन के बाद त्वचा पर कुछ ठंड लागू करें। अंगृत बालों से बचने की एक विधि त्वचा को साफ और मुलायम कपड़े से मालिश करना है, जिससे परिपत्र आंदोलन होता है। अत्यधिक आक्रमक सूत्रों से बचें जो त्वचा को परेशान कर सकते हैं एक कोमल क्रीम लागू करें जो त्वचा नरम और हाइड्रेटेड रखने के लिए छिद्र को रोकता नहीं है।
  • इप्लिटेशन चरण 6 के बाद अंडरग्राउंड हेयर को रोकें
    6
    गले हुए बालों को परेशान मत करो इनग्राउन बाल लाल मुंह की तरह दिखते हैं जो खुजली या दर्द देते हैं। अपने आप को खरोंच मत करो, क्योंकि वे संक्रमित हो सकते हैं। एंटीग्रेटेड बालों को हटाने के लिए डॉक्टर से परामर्श करें, कुछ मामलों में एंटीबायोटिक्स या दवाएं जो संक्रमण और सूजन से लड़ने की सिफारिश की जाती हैं
  • एपिलेशन पहचान के बाद अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    7
    समाप्त हो गया।
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com