कैसे हेयर पर आराम करनेवाला का उपयोग करना बंद करो

कई महिलाएं एक रेशेदार नामक रासायनिक का उपयोग करके सीधे एक त्वरित बाल का सहारा लेती हैं जो अपनी संरचना और प्रबंधन क्षमता को बदलती हैं, खासकर अफ्रीकी महिलाओं में। हालांकि, इस्त्री करने का अभ्यास आवश्यक नहीं है, क्योंकि आदेश और स्वच्छ को हमेशा आकर्षक कहा जा सकता है। पता लगाएँ कि शीतलक का उपयोग कैसे करना बंद करो और अपने बालों की प्राकृतिक सुंदरता का पता लगाएं।

कदम

रिक्तियां का उपयोग करना बंद करो
1
तय करें कि एक प्राकृतिक शैली आपके लिए क्या कर सकती है बालों पर लागू किए गए सभी रसायनों को निकालने के लिए, यह कुछ समय लगेगा, लेकिन अगर आप अपने बालों को ताकत, स्वास्थ्य और संयोजकता सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आपको एक विकल्प बनाना होगा। परिवर्तन दूसरे के साथ एक दिन में नहीं होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप परिणाम का आनंद लेने के लिए अपने फैसले को लंबा लम्बा करना चाहते हैं।
  • रिक्तियां उपयोग करना बंद करो
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सही टूल हैं बाजार पर सामान्य शैंपू और कंडीशनर के साथ कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन नारियल तेल, शिया मक्खन, जैतून का तेल, जॉज़्वा तेल जैसे प्राकृतिक अवयवों के आधार पर, ठीक और भंगुर बालों के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पाद को पसंद करना बेहतर होगा। , avocado, एरंडर तेल, मुसब्बर वेरा आदि। हमेशा अपने उत्पादों में शामिल अवयवों की सूची पढ़ें, जैसे आप भोजन चुनते समय आप करते हैं पेट्रोलाटम और खनिज तेलों से दूर रहें, विशेष रूप से बड़ी मात्रा में। उनका उद्देश्य बाल पर एक परत बनाना है जो धूल और गंदगी को आकर्षित करेगा।
  • रिक्तियां का उपयोग करना बंद करो
    3



    यदि आपने लंबे समय तक अपने बालों को बढ़ाया है, या यदि आपके बाल असाधारण रूप से कमजोर हैं, तो इसे गरम तेल पैक के साथ लें। पैक के साथ आगे बढ़ने से पहले अपने बालों को सावधानी से धो लें, अन्यथा गंदगी उन्हें अंदर फंस जाएगी।
  • रेजिस्ट्रेशन का इस्तेमाल करना बंद करो
    4
    तेल को लागू करें और एक टोपी में बाल लगा दें। एक बैग के साथ अपने सिर को कवर करें और फिर बालों के लिए एक गर्म हेलमेट रोएं। सीधे सिर पर गर्म हवा को निर्देशित न करें, यह केवल बालों और खोपड़ी को स्वास्थ्य की स्थिति खराब कर देगा।
  • रिक्तियां का उपयोग करना बंद करो
    5
    अगले चरण आपके द्वारा अपने बालों को देना चाहते हैं और आपके निपटान में समय और धैर्य की मात्रा के आधार पर भिन्न होगा। आप कर सकते हैं:
  • उन्हें 5-8 सेंटीमीटर के बारे में बढ़ने दें और आराम करने वाले के साथ इलाज वाले भाग को काट लें। जब तक वे लंबे समय तक नहीं होते, तब तक आप एक छोटी, प्राकृतिक और नरम कटौती लाने में सक्षम होंगे। बड़े घेरा झुमके की एक जोड़ी के साथ इसे मैच, कई पुरुषों इसे बहुत ही सेक्सी लगता है। वेब पर फोटो देखकर प्रेरणा के लिए खोज करें, कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों और गायकों ने इस नज़रिए का विकल्प चुना है।
  • आराम करने के लिए बालों से पूरी तरह से निकाला जाने की प्रतीक्षा करें। इस बीच आप अपने बालों को ब्रैड्स या एक्सटेंशन के साथ स्टाइल कर सकते हैं। एक सुंदर केश की पहचान करना आसान नहीं है जब प्राकृतिक बालों का विकास कई सेंटीमीटर होता है। इस पद्धति को अधिक समय लगता है और आपके बाल बढ़ने की गति के आधार पर अलग-अलग होता है।
  • रिक्तियां का उपयोग करना बंद करो
    6
    जो विधि आप चुनते हैं, अपने बाल को हमेशा साफ और हाइड्रेटेड रखने के लिए याद रखें। उन्हें सख्ती से ब्रश करके और प्लेटों और गर्मी के उपयोग से बचने से उन्हें नहीं तोड़ना सावधान रहें। आपके बाल नाजुक हैं और आसानी से तोड़ सकते हैं Pettinali उंगलियों के साथ या विस्तृत दांतेदार कंघी के साथ इच्छित शैली में उन्हें शैली। यदि आप इसका ध्यान रख सकते हैं, तो आपको हानिकारक रसायनों से अच्छे बाल, मुलायम और मुक्त मिलेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com