कैसे तुर्की पतलून पहनने के लिए

फैशन की दुनिया में तुर्की की पतलु तेजी से महत्वपूर्ण होती जा रही है वे नरम, आरामदायक और ताजे हैं सौंदर्य यह है कि वे बहुमुखी हैं: जूते और सहायक उपकरण के कुछ छोटे बदलावों के साथ, वे कार्यालय जाने, एक नियुक्ति के लिए या घर पर आराम करने के लिए परिपूर्ण हो सकते हैं। कोई व्यक्ति किसी मॉडल को इतना मूल पहनने में झिझकता है या इसमें गठबंधन कैसे किया जाता है इस बारे में संदेह है: इस लेख में आपको अलग-अलग दिखने के लिए कई विचार मिलेंगे।

कदम

विधि 1

पैंट की एक अच्छी जोड़ी खरीदें
इमेज का शीर्षक पहना हुआ हरेम पंट्स चरण 1
1
कपड़े सावधानी से चुनें कुछ कपड़े दूसरों की तुलना में एक अधिक सुरुचिपूर्ण मुहर की गारंटी देते हैं। रेशम, जर्सी और अन्य नाजुक कपड़े चुनने की कोशिश करें जो सही जगहों पर पतलून छोड़ दें। यदि आपको लगता है कि कपड़े आसानी से क्रीज जाता है, तो एक और पसंद करते हैं तुर्की पतलून एक अनौपचारिक मॉडल नहीं हैं, इसलिए किसी कपड़े का चयन करना महत्वपूर्ण है जो झुर्रियों का कारण नहीं है।
  • हियरम पैंट पहनाव स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सही मॉडल के लिए खोजें तुर्की की पतलून जो कि मध्य भाग में अधिक से अधिक नाराज होती है वह लगभग कोई भी नहीं बढ़ाती है। सुनिश्चित करें कि घोड़े के जांघ के मध्य भाग से अधिक नहीं है और यह उस रूप का रूप है जो अव्यवस्था के बजाय ऑर्डर करने का विचार दे। ये पतलून एक ब्रश की तरह दिखाई देना चाहिए, इसलिए उन्हें बहुत बड़ा और चौड़ा या बहुत छोटा और तंग नहीं होना चाहिए। रहस्य बिना ज्यादा कपड़े के आराम से रहना है। उन्हें व्यवस्थित करें ताकि वे कमर और कूल्हों के बीच आराम से बैठें।
  • ब्रांड के आधार पर, तुर्की के पतलून के मानक आकार हैं, जैसे 40, 42 और 44, लेकिन छोटे, मध्यम या बड़े भी हो सकते हैं, संलग्न तालिका के साथ, जो आपको समझने की सबसे उपयुक्त उपाय है। सही आकार खोजने के लिए विक्रेता के सुझावों का पालन करें।
  • कुछ ब्रांड सही आकार चुनने के लिए सुझाव देते हैं: उदाहरण के लिए, यदि आप आधे रास्ते में दो आकारों के बीच होते हैं, तो आप बड़ी पसंद करते हैं
  • हियरम पैंट पहनाव शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    आपके लिए सही रंग और कल्पना का चयन करें तुर्की के पतलून विभिन्न रंग, पैटर्न और प्रिंट में उपलब्ध हैं। विकल्प आप पर निर्भर है, लेकिन कुछ मॉडल और रंग आप दूसरों की तुलना में अधिक बढ़ा सकते हैं। इस पर विचार करने के लिए कुछ उपयोगी युक्तियां दी गई हैं:
  • बड़े आकार वाले महिलाएं गहरे रंगों, ठोस रंगों और बड़े प्रिंटों में अधिक मूल्यवान हैं।
  • हल्के रंग और अधिक नाजुक प्रिंट छोटे महिलाओं के लिए बेहतर हैं
  • अनौपचारिक गतिविधियों के लिए, आप रंग और प्रिंट के साथ खेल सकते हैं। अधिक औपचारिक अवसरों के लिए, आप गहरे रंग और विचारशील प्रिंट पसंद करते हैं।
  • हियरम पैंट पहने वाला इमेज शीर्षक चरण 4
    4
    दुकान में उन्हें आज़माएं और संपत्ति का ईमानदारी से मूल्यांकन करें यदि आप अपने ड्रेसिंग रूम में विश्वास नहीं कर रहे हैं, तो शायद आप घर पर एक बार इसे पसंद नहीं करेंगे, चाहे आप जो मैच की कोशिश कर रहे हैं, उसके बावजूद। तुर्की पतलून के पास विभिन्न मॉडल और जवान होते हैं, इसलिए यदि आप उन लोगों को पसंद नहीं करते हैं जो आप प्रयास करते हैं, तो ध्यान रखें। थोड़ा प्रयास करके, आप सही लोगों को पा सकते हैं
  • विधि 2

    सही शर्ट चुनें
    हियरम पंट पहने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    1
    एक शर्ट या एक छोटी जैकेट पहनें यह तुर्की ट्राउजर के लिए एक आदर्श परिधान है, क्योंकि यह आपको उन्हें उजागर करने की अनुमति देता है और यह स्पष्ट करता है कि आप उन्हें दुर्घटना से नहीं पहनते हैं, जो शैली का एक जानबूझकर विकल्प था कमर को परिभाषित करना यह जानने का रहस्य है कि कैसे तुर्की ट्राउजर पहनना है और लघु स्वेटर आपको यह परिणाम प्राप्त करने में मदद करते हैं।
    • एक तटस्थ रंग में एक कंजूस ब्लेज़र की कोशिश करें, जैसे बेज, सफ़ेद या काला: यह बाकी संगठन से मेल खाएगा
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी कमर को छिपाना नहीं इसे जोर देने के लिए, आप एक छोटी शर्ट पसंद करते हैं, या बेल्ट के साथ जीवन के सबसे पतले भाग को परिभाषित करने का प्रयास करते हैं।
  • हियरम पंट्स पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 6
    2
    एक शर्ट चुनें जो पतलून के शीर्ष पर मुश्किल से छूता है। अगर आप एक छोटी शर्ट पहनना नहीं चाहते हैं, या अपनी पैंट की कमर पर्याप्त नहीं है, तो एक शर्ट पहनें जो बिल्कुल वही है जहां आप शुरू करते हैं या बस ऊपर हैं इस तरह, यह आपको पर्याप्त कवर करेगा, बिना अपनी पैंट मैला दिखते हैं यह थोड़ा नरम या तंग हो सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह व्यापक नहीं है।
  • हियरम पंट्स पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 7
    3
    अपनी पैंट में शर्ट रखो अगर आप लंबी शर्ट पहनते हैं, तो यह आपके पैंट में डाल देना महत्वपूर्ण है ताकि मैला परिणाम न हो। इसे सही ढंग से करने के लिए, इसे धीरे से स्लाइड करें, लेकिन सूजन या मैला प्रभाव न बनाएं
  • सामने और पीछे के छोटे टांके पर ध्यान दें। वे पतलून के सामने ठीक से सम्मिलित नहीं किए जा सकते हैं, इसलिए वे खुद को इस शैली में उधार नहीं देते हैं
  • विधि 3

    विभिन्न अवसरों में तुर्की पतलून पहनें
    हियरम पंट्स पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 8



    1
    तुर्की पतलून एक मैच का केंद्र बिन्दु होना चाहिए। एक उच्च कमर के साथ, एक नरम घोड़े और छोटे पैर, यह मॉडल बोल्ड, स्त्री और कामुक के रूप में माना जाता है। जब आप उन्हें पहनते हैं, तो साधारण कपड़े और सामान चुनें, ताकि संयोजन को बहुत ज्यादा भार न उठाएं। यहाँ कुछ उदाहरण हैं
    • देखो को पूरा करने के लिए एक सरल शीर्ष, उच्च एड़ी वाले जूते या क्लासिक बैलेरिनस, हूप्स बालियां, एक क्लच थैला और एक कार्डिगन या छोटा ब्लॉज़र चुनें।
    • सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। एक सुन्दर दिखने के लिए एक हार या कंगन के साथ सरल बालियां चुनें
  • हियरम पैंट पहनें चित्र इमेज शीर्षक 9
    2
    आराम से दिन के लिए तुर्की की पतलून चुनें उन दिनों जब आप अपने पजामा में रहना चाहते हैं, तो तुर्की पतलून की एक जोड़ी पहनें। एक आरामदायक और आराम से देखने के लिए उन्हें एक साधारण टॉप और बैलेरिना के साथ जोड़ दें
  • इमेज के नाम से पहने हुए हरेम पंट्स चरण 10
    3
    कार्यालय के लिए जोड़ी अलग करने के लिए उनका इस्तेमाल करें। तुर्की पतलून सामान्य पतलून के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो आप शायद अक्सर अक्सर पहनते हैं। जब आप अपनी कल्पना चुनते हैं, तो आप ठोस रंग पसंद करते हैं और आकर्षक प्रिंट से बचें। उन्हें एक तटस्थ रेशम शर्ट के साथ मिलान करें जो आपके पतलून के कमर तक जाता है, या लंबी शर्ट पर पर्ची। एक रंगीन जाकेट या एक contoured कार्डिगन, क्लासिक उच्च एड़ी के जूते और एक सहायक के साथ देखो पूरा करें।
  • हियरम पंट्स पहने हुए छवि का शीर्षक चरण 11
    4
    एक नियुक्ति के लिए तैयार करें क्लासिक काली पोशाक के बजाय, तंग-फिटिंग तुर्की पतलून की एक जोड़ी चुनें। उन्हें ऊँची एड़ी के जूते के साथ मैच करें, अपने पसंदीदा मॉडल का सबसे करीब वाला और एक क्लच बैग।
  • विधि 4

    जूते चुनें
    हियरम पंट्स पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 12
    1
    वह ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं जूते की ऊँचाई पतलून के अतिरिक्त कपड़े को संतुलित करती है और पैरों के नीचे स्लिमिंग प्रभाव भी कम करती है। किसी भी प्रकार का जूते ठीक होगा, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बुद्धिमान है और पतलून से विचलित नहीं होता है
    • यदि आप कुत्ता हैं और आपको लगता है कि आप इन पैंटों में खुद को खो रहे हैं, ऊँची एड़ी के जूते विशेष रूप से उपयोगी हैं वे अपने पैरों को आगे बढ़ाएंगे और पतलून को उन्हें बेहतर बनाने की अनुमति देंगे।
    • टखने के जूते से बचें: वे पैंट के इस मॉडल के लिए उपयुक्त नहीं हैं, जो टखनों पर कड़ा करता है।
  • हियरम पैंट पहनावा चित्र 13
    2
    एक गुंडा देखो के लिए उभयचर की कोशिश करो वे तुर्की पतलून के साथ बहुत अच्छे से मेल खाते हैं एक पिन प्रभाव के लिए चमड़े के विवरण और ज़िप के साथ एक जोड़ी चुनें। आप उन्हें उभयचर में भी डाल सकते हैं या वास्तव में कठिन शैली के लिए जूते पर फ्लैप बना सकते हैं।
  • इमेज के शीर्षक वाले हेरेम पैंट स्टेप 14
    3
    नर्तकियों की एक जोड़ी रखो यदि आपको कामों को चलाने या दोपहर के भोजन के लिए मित्र को देखना है, तो सरल और तटस्थ नर्तक चुनें अधिक अनौपचारिक तुर्की पतलून, जो आमतौर पर घुटने के नीचे बछड़े के नीचे हटना शुरू करते हैं, विशेष रूप से नर्तकियों द्वारा मूल्यवान होते हैं।
  • टिप्स

    • काले तुर्की पतलून के लिए सबसे पतला रंग है
    • कुछ तुर्की पतलून कार्यालय जाने के लिए भी अनौपचारिक हैं।
    • यह एक व्यापक प्रवृत्ति नहीं है, लेकिन यह अधिक से अधिक लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। यदि आप कपड़ों के साथ हिम्मत करना पसंद करते हैं, तो तुर्की की ट्राउजर की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com