कैसे तुर्की में जन्मदिन मुबारक कहो

क्या आप तुर्की के एक व्यक्ति को किसी विशेष तरीके से ग्रीटिंग करके आश्चर्यचकित करना चाहते हैं? यह आपकी भाषा में गाने के बजाए इसे करने का बेहतर तरीका है? तुर्की में जन्मदिन मुबारक कहने के कई तरीके हैं नीचे हम सबसे लोकप्रिय संकेत मिलता है।

सामग्री

कदम

तुर्की स्टेप 1 में शीर्षक
1
İyiki doğdun. तुर्की में पत्र "ğ" लंबा करने के लिए कार्य करता है "या" और "यू", और एक स्वर में एक साथ उन्हें एकजुट करने के लिए, एक के साथ interspersed "च"। किसी भी मामले में, इसकी अपनी ध्वनि नहीं है यह वाक्य स्पष्ट है ii-ki dof-duun. "uu" यह एक की तरह स्पष्ट है "यू" लम्बी। "च" बहुत हल्का होना चाहिए, बस उल्लेख किया है संक्षेप में, इस वाक्य का अर्थ "यह तथ्य है कि आप जन्म लेते हैं एक सुंदर चीज है"
  • तुर्की स्टेप 2 में शीर्षक
    2



    मुट्लू युलिस. तुर्की में, पत्र "ı" के बीच एक क्रॉस है "को" की "पेड़" और "यू" की "अंतिम"। यह स्पष्ट है मुट-लुडू युल-लार. इस वाक्य में, "आर" यह बज रहा है "uu"पहले के रूप में, हम एक के रूप में पढ़ा "यू" लम्बी। यह मूल रूप से "खुश साल" का अर्थ है किसी भी मामले में, यह आवश्यक रूप से जन्मदिन तक सीमित नहीं है।
  • तुर्की स्टेप 3 में शीर्षक
    3
    दोगुम गुन्नुं कुतल ओलसुन. "ü" के बीच एक ध्वनि आधे रास्ते पैदा करता है "यू" और "" लम्बी। यहाँ भी, इस "ğ" यह एक जैसा लगता है "च" बस का उल्लेख किया यह स्पष्ट है डु-वूम गुआनु कुतुलु ओलसुन. अभ्यास में इसका मतलब है "मई आपका जन्मदिन मनाया जा सकता है"।
  • टिप्स

    • चिंता मत करो, अगर आप पूरी तरह से सब कुछ नहीं बता सकते। यदि आप वास्तव में फंस गए हैं, तो उस दोस्त की सहायता मांगो जिसे आप चाहते हैं। इसकी व्याख्या करने की कोई जरूरत नहीं है: बस उसे बताएं कि आप तुर्की सीखना चाहते हैं। कौन कह सकता है? शायद आपको पता चल जाएगा कि आप वास्तव में परवाह करते हैं!
    • यदि आप अपने उच्चारण के कारण शर्म महसूस नहीं करना चाहते हैं, तो आप बस तुर्की में एक अच्छा ग्रीटिंग कार्ड लिख सकते हैं।
    • याद रखें: भले ही आप कुछ गलती करते हैं, तो क्या मायने रखता है हमेशा सोचा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com