कैसे प्राकृतिक बाल रेग्रोथ को बढ़ावा देने के लिए

आप अपने बाल खो रहे हैं लेकिन आप दवाएं या सर्जरी का उपयोग नहीं करना चाहते फिर इस अनुच्छेद में प्रस्तावित प्राकृतिक उपचारों का प्रयास करें। नोट: उनकी प्रभावशीलता सिद्ध नहीं होती है और परिणाम व्यक्ति से भिन्न हो सकते हैं सावधानी के साथ प्रयोग करें

सामग्री

कदम

रिजोव बायर नेचुरल स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
बालों के झड़ने से निपटने के लिए इन प्राकृतिक उपचारों में से एक या अधिक प्रयास करें:
  • जोओबाआ तेल मेक्सिको में, यह उपाय सैकड़ों वर्षों के लिए इस्तेमाल किया गया है। आपको इसे एक दिन में खोपड़ी पर मालिश करना होगा। कई लोग दावा करते हैं कि नए बाल विकास को उत्तेजित करने में यह बहुत प्रभावी है। जॉोज्गा ऑयल का लक्ष्य नए बच्चों को अधिक आसानी से विकसित करने की अनुमति देने वाले छिद्र को खोलना है।
रिजोव हेयर ने स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • हर्बल मिश्रण विभिन्न प्रकार के जड़ी-बूटियों का मिश्रण करें जैसे कि बड़ौदा, बिछुआ, ऋषि और रोज़मिल्ला, कुछ नामों के लिए। आपको उन्हें उबाल लें और फिर पानी को फिल्टर करें और अपने बाल को दैनिक धोने के लिए उपयोग करें।


    रिजोव हेयर ने स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 2 नाम वाली छवि
  • आप व्यायाम करें। संभवतः आंदोलन सबसे प्रभावी है, जैसा कि सबसे अधिक उपेक्षित है, नए बालों की वृद्धि को प्रोत्साहित करने के लिए। जब आप व्यायाम करते हैं, तो आप खोपड़ी सहित पूरे शरीर के माध्यम से रक्त प्रवाह को बढ़ावा देते हैं। यह तर्क दिया जाता है कि बालों के रोम के क्षेत्र में रक्त के प्रवाह में वृद्धि से नए बालों के विकास को प्रोत्साहित करने की क्षमता बढ़ जाती है।
    रिजोव हेयर ने स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • आवश्यक तेलों आवश्यक तेल सब्जी के स्रोतों जैसे कि लॉरेल, लैवेंडर और सोया जैसे तेलों को केंद्रित करते हैं। किसी का दावा है कि अगर वे खोपड़ी पर मालिश कर रहे हैं वे प्रचलन और रोम के उत्तेजना को बढ़ावा देने में सक्षम हैं।
    रिजोव हेयर ने स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • टिप्स

    • किसी भी बालों के झड़ने के समाधान के साथ, परिणाम व्यक्ति से भिन्न होते हैं हम सभी अलग हैं, और एक व्यक्ति के लिए जो काम करता है वह दूसरे के लिए प्रभावी नहीं होगा। इस कारण से यह सुनिश्चित करें कि बालों के झड़ने से मुकाबला करने के लिए खरीदे गए किसी भी उत्पाद को प्रतिपूर्ति योग्य किया जा सकता है, इस तरह आप निश्चित रूप से अपने पैसे नहीं फेंकेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com