कैसे एक प्राकृतिक सौंदर्य बनने के लिए

हम हमेशा सुंदर दिखने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी-कभी हमारे देखो बहुत कृत्रिम होता है। यह लेख न केवल प्राकृतिक सुंदरता के आदर्शों को उजागर करता है, बल्कि आप खुद को, मन और शरीर को सुधारने के बारे में सोचता है।

कदम

छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक सौंदर्य कदम 1
1
अपने आप को सुंदर होने को मनाएं वहाँ कुछ और अधिक सुंदर नहीं है ऐसा करने का सबसे कारगर तरीका है संतुलित आहार का पालन करना और बहुत सारे व्यायाम करना। दोस्तों के साथ चलने से शुरू करो, नृत्य करना शुरू करें या हर दिन अपने ब्लॉक पर सवारी करें।
  • छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक सौंदर्य चरण 2 बनें
    2
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना, और यह स्वर। अपने चेहरे का ख्याल रखना अपनी त्वचा को स्वीकार करने और प्यार करना सीखें, भले ही वह सही या टोन नहीं हो। आप प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग शिया मक्खन जैसे एक समान अनाज, मुसब्बर के लिए रोज़मर्रा आवश्यक तेल, एक अधिक आक्रामक और सूजन मुँहासे के लिए चाय के पेड़ के आवश्यक तेल और लालिमा को शांत करने के लिए चुड़ैल हेज़ेल के लिए कर सकते हैं। बस अपनी रात क्रीम में कुछ बूँदें जोड़ें विटामिन डी और सी से भरा होने के लिए अधिक सब्जियों और फलों को जोड़कर आहार को एकीकृत करें। आपकी त्वचा को सप्ताह में तीन बार से ज्यादा नहीं निकालना याद रखें। इसे आक्रामक रूप से मत करो क्योंकि इससे आपका चेहरा सूखा और लाल होता है ताजे पानी के साथ सुबह अपना चेहरा धो लें और शराब न रखने वाले कलेक्टर का उपयोग करें। दिन के दौरान उपयोग करने के लिए प्रकाश स्प्रे बॉटल में एक स्प्रे बोतल में क्लीनर डालें और सनस्क्रीन के साथ एक मॉइस्चराइज़र लागू करें।
  • छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक ब्यूटी बनें चरण 3
    3
    अपने बालों को सुंदर और स्वस्थ बनाओ यदि आप अपने बालों को डाई करना चाहते हैं (जो उन्हें अद्वितीय बनाता है और देखो बदलने के लिए शानदार है), अमोनिया के बिना टिंट का चयन करें या अपने नाई को अमोनिया या नाजुक बिना उत्पादों का उपयोग करने के लिए कहें। एक अर्ध स्थायी रंग के लिए पूछें, जो आपके प्राकृतिक रंग को पूरक करता है। कोई बाल अप्रिय नहीं है न केवल इस समय आप प्लेट या कर्लिंग लोहे के साथ खर्च कम होगा, यह आपके बालों की ताकत में वृद्धि होगी यदि आपको इन उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो अपने बाल चमकदार और स्वस्थ रखने के लिए उन्हें तलाशी या सूखने से पहले एक सुरक्षात्मक स्प्रे लागू करें। उन्हें नियमित रूप से धो लें ताकि वे अच्छे और साफ हों, अन्यथा वे गीले हो जाएंगे और खराब गंध खा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक सौंदर्य कदम 4
    4
    उन छोटे मोती ब्रश करें अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें, और हमेशा टॉनिक माउथवैश का उपयोग करें लवण को उत्तेजित करने के बाद भोजन के बाद शराब के बिना बिस्तर पर चबाने और चबाने से पहले सोता: यह क्षरण की संभावना कम हो जाता है क्योंकि यह टैटार के गठन को रोकता है। अपने दांतों को सफेद रखने के लिए, तामचीनी के जंग से बचने के लिए स्ट्रॉ का उपयोग करके कॉफी और सोडा जैसे मजबूत अम्लीय पेय पीते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक ब्यूटी बनें चरण 5
    5



    रियायती श्रृंगार का उपयोग न करें एक रंगीन मॉइस्चराइज़र, भूरे रंग का मस्करा, एक नग्न या गुलाबी चमक और गुलाबी रंगों में मलाईदार ब्लश का एक स्पर्श सभी प्राकृतिक सौंदर्य की जरूरत है। लेकिन अगर आप एक महान शाम देखना चाहते हैं, काले या कांस्य पर रंगों के साथ बिल्ली की आँखें शानदार होगी।
  • एक प्राकृतिक ब्यूटी बनने वाला इमेज शीर्षक 6
    6
    कुछ व्यायाम करें अपने शरीर के बारे में जागरूक रहें, लेकिन इसके साथ जुनून न रहें आपको चमत्कारी आहार की ज़रूरत नहीं है जो टीवी पर विज्ञापन करते हैं या आपको उन फिटनेस क्लबों में नामांकन नहीं करना पड़ता है जो हर जगह पॉप अप कर रहे हैं। आप तय करते हैं ट्रेन की तरह आप यही कारण है कि इसे "व्यायाम करना" कहा जाता है, जो मूल रूप से "नियोजन या खेल में लगाए जाने का कार्य" दर्शाता था। तो अगर आप अपने कुत्ते के साथ चलना पसंद करते हैं, चढ़ाई करते हैं, साइकिल चलाना, नृत्य करना क्या करना है जो आपको स्थानांतरित करता है और आप क्या पसंद करते हैं व्यायाम भी आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है क्योंकि यह एंडोर्फिन नामक हार्मोन जारी करता है।
  • छवि का शीर्षक एक प्राकृतिक ब्यूटी बनें चरण 7
    7
    पर्याप्त सो जाओ सो जाओ! सो जाओ! सो जाओ! यह सुंदर है और हम इसे पर्याप्त नहीं करते हैं इसका लक्ष्य कम से कम साढ़े छह घंटे की नींद है, लेकिन अधिकतम 9/10 घंटे का होगा। सो जाने के लिए एक निश्चित समय निर्धारित करें, उदाहरण के लिए शाम को 9 बजे और पिछले 2 घंटे न खाना, और कैफीन से दूर रहें, जिनके प्रभाव लगभग 5 घंटे तक रहे। इसका मतलब यह है कि यदि आप एक कप कॉफी पीते हैं, तो कैफीन का आधा हिस्सा लगभग 5 घंटे में शरीर द्वारा निकाला जाता है। यदि आप सोने से पहले एक कप पीते हैं ... ठीक है, नींद की रात के लिए तैयार हो जाओ। यदि आप सो जाते हैं, छूट तकनीक सही होती है अपने पैरों पर कदम और अपनी मांसपेशियों को 5 सेकंड के लिए खिंचाव और फिर आराम करो। शरीर के बाकी हिस्सों के साथ जारी रखें, तनाव और फिर पैर, नितंबों, पेट, हाथ, हाथ, गर्दन और चेहरे को हर 5 सेकंड में आराम करें। यदि आपके सिर को दृश्य विचारों से भरा हुआ है जैसे कि आप एक नेट के साथ पकड़ रहे हैं पहचानो कि उन्हें कब्जा कर लिया गया और उन्हें अपने रास्ते पर भेज दिया गया। यूट्यूब पर ध्यान संगीत भी बहुत उपयोगी है। अंत में, मेलाटोनिन एक प्राकृतिक पूरक है जो आपको आराम और नींद में मदद करता है। इसका उपयोग उन लोगों द्वारा किया जाना चाहिए जो वास्तव में सोने के लिए संघर्ष करते हैं और दवा के मार्ग पर विचार कर रहे हैं। पहले मेलाटोनिन की कोशिश करो यह स्वाभाविक है और नशे की लत नहीं है
  • छवि शीर्षक मुस्कुरा (लेकिन मुझे नहीं) मिस बेल्जियम सौंदर्य 2007 1
    8
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यदि आप अपना चेहरा अपने हाथों पर डालते हैं, तो त्वचा को सूखा और बहुत जल्दी झुर्रियाँ खींचें। इसके अलावा, यह स्थिति एक गलत आसन का अर्थ है, योग के साथ जारी है और सुबह में श्वास लेती है, लेकिन रीढ़ की सुदृढ़ता और गतिशीलता पर काम करती है। समय के साथ अपने आसन की मांसपेशियों की तरह एरेक्टर स्पिनिए वे मजबूत होंगे और आप को अपने हाथों पर झुकने की आवश्यकता नहीं होगी इसके अलावा:
    • अपने चेहरे को बहुत बार स्पर्श न करें, इसे अपने हाथों पर आराम से न करें और इसे स्पर्श करने से पहले अपने हाथों को धोने के लिए याद रखें। आपके हाथों में स्वाभाविक तेज़ तेल होते हैं जो छिद्रों को रोकते हैं, और बैक्टीरिया भी हैं जो आपकी दैनिक गतिविधियों से इकट्ठा करते हैं ... अभ्यास में संभावित समस्याओं का घोंसला है।
    • अंत में, मुस्कान! Tanto। खुश लोगों सेक्सी, सुंदर, और स्वयं के बिल्कुल निश्चित हैं दिन में कम-से-कम दो बार मोती ब्रश करने के लिए याद रखें, भोजन के बाद चीनी के बिना गम चबाना, नियमित रूप से फॉल्स और विरंजन से अधिक नहीं करना। वर्ष में 3 बार पर्याप्त से अधिक है
    • एक दिन में कम से कम 1.5 लीटर पानी पी लें। यह एक शानदार शोधक है आप भी जूस पी सकते हैं, लेकिन शक्कर पेय या आइसोटोनिक पेय से दूर रह सकते हैं। इसके बजाय, ठंडे हरी चाय की एक बोतल तैयार करें और नींबू या फल जिसे आप प्यार करते हैं
    • चर्चा मत करो! पूर्ववत करने से किसी को अधिक आत्मविश्वास महसूस नहीं करता है और रीढ़ की हड्डी को गलत बना देता है, कीमती मांसपेशियों को मुंह से पीटा जाता है और पीठ दर्द होता है। एक प्राकृतिक सौंदर्य ऐसा महसूस नहीं करेगी, अगर वह दर्द से पीड़ित है।
    • सक्रिय, स्वस्थ और खुश होने के लिए याद रखें: प्राकृतिक सौंदर्य एक परिणाम होगा।
    • आप श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे यथासंभव प्रकाश के रूप में छोड़ दें। इसे समान रूप से और हल्के ढंग से लागू करें, किसी को भी यह संदेह नहीं होना चाहिए कि आप इसका उपयोग करते हैं। श्रृंगार को आप में वृद्धि करना चाहिए, छिपाना न करें यह एक प्राकृतिक सुंदरता का क्रॉस है 15 या अधिक के सुरक्षात्मक पहलू के साथ एक रंगीन क्रीम लागू करें, आँखों पर काली मस्कारा, कांस्य आंखों के झुंड या प्राकृतिक खराद पर, होंठ पर कोयोको और केकोआ मक्खन पर एक गुलाबी लाल।
    • प्रोटीन, साबुत अनाज और सब्जियों के साथ संतुलित आहार का पालन करें। इसके अलावा, फल त्वचा को बहुत अच्छा लाभ दे सकता है और विटामिन से भरा होता है। ब्लूबेरी, ब्लैकबेरी और स्ट्रॉबेरी जैसे अंधेरे फल चुनें। लेकिन अपने आप को "सुपर फलों" के फैशन से दूर न करें। सिर्फ इसलिए कि आप 30 यूरो का भुगतान करते हैं, गोजी जामुन का एक पैकेट इसका मतलब यह नहीं है कि जब आप कुछ सेंट्स एप्पल खाते हैं तो इससे आपको ज्यादा लाभ मिल रहा है।
    • किसी भी अन्य नौकरी से पहले हर सुबह 10 मिनट के पायलट या योग करें पिलेट्स और योग रक्त परिसंचरण को प्रोत्साहित करते हैं और इसलिए स्वास्थ्य और जीवन शक्ति में सुधार करते हैं। तुम्हारी ज़रूरत है एक चटाई या एक नरम कालीन है साँस लेने का यह आवश्यक है पेट में खींचकर, नाक से श्वास लेने से प्रारंभ करें जब आप बाहर निकलते हैं, अपने मुंह से करते हैं, अपने पेट को आराम करते हैं और अपनी सांस लेने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। गहरी साँस लेने तनाव तनाव जारी करने के लिए एक आदर्श तकनीक है। 8 से ऊपर की गिनती से श्वास और श्वास को बढ़ाने का प्रयास करें
    • यदि आप स्वाभाविक रूप से लहराते बाल चाहते हैं, तो इसे धो लें और चोटी, या एक में कानूनी बालों का जूड़ा नरम, रात के दौरान उन्हें अकेले सूखा दे। अगली सुबह आपको विशिष्ट उत्पादों का उपयोग किए बिना सुंदर लहराती बाल होना चाहिए। यदि बालों को अभी भी अगली सुबह गीली हो जाती है, तो उसे झटके दे और तरंगों को ठीक करने के लिए एक हेअरस्प्रे का उपयोग करें।
    • याद रखें: विभाजन समाप्त होता है, सूखा बाल, रूसी और गंदे बाल कभी आकर्षक नहीं होते हैं। किसी भी मामले में, शैम्पू ज़्यादा मत करना विशेषकर सल्फाट वाले लोग अपने प्राकृतिक तेल के बालों से वंचित हो सकते हैं। एक शैम्पू को देखो जो कि सल्फाट्स से मुक्त है और अखरोट का उपयोग करता है, सिर पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। उन्हें सप्ताह में तीन बार से ज्यादा नहीं धोएं और उन्हें हेयर ड्रायर या अन्य गर्मी के उपकरण के साथ सूखा दें और सप्ताह में दो बार से ज्यादा नहीं। यदि आपके पास चिकना बाल एक सूखी शैम्पू है जो एक धोने के बीच के बाल को रिफ्रेश करता है और दूसरे को भी अक्सर बाल का उपयोग करने से बचने के लिए। इसे खोपड़ी पर स्प्रे करें और उसे कार्य करें।
    • जब आप शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करते हैं, तो अपने बालों को ताजा, गर्म या गर्म पानी से कुल्ला नहीं करें (ठंड कुल्ला गर्मी के साथ बालों को नुकसान नहीं पहुँचाता है और बाल की सतह को सुखा देता है, जिससे यह चमक होता है)।
    • इसे देखो! नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य की जांच करें, आदर्श वर्ष में कम से कम एक बार ऐसा करना होगा। अपने परिवार के इतिहास को डॉक्टर को बताएं ताकि वह लक्षित जांच कर सके।
    • हर साल चमड़े का दौरा करें और विशेषज्ञों को उस क्षेत्र के बारे में बताएं जो प्रज्वलित होते हैं, नए या जो लोग बदल गए हैं

    चेतावनी

    • धूप का चश्मा पहनें! आपकी त्वचा की रक्षा करने की तरह, दुनिया पर आपकी खिड़कियों की रक्षा करना महत्वपूर्ण है यूवीए और यूवीबी किरण दोनों के खिलाफ की रक्षा के लिए लेंस का उपयोग करें
    • अंत में, खुश रहो! अवसाद हर साल 5 मिलियन से अधिक इटालियंस को सताया जाता है और 15 से 44 वर्ष के बीच लोगों के लिए परेशानी का मुख्य कारण है। अगर आपको अवसाद का सामना करना पड़ रहा है, तो सहायता प्राप्त करें, परामर्श, दवा, ध्यान और स्वयं सहायता पुस्तिकाओं के रूप में देखें। संसाधनों सब वहाँ बाहर हैं
    • धूम्रपान न करें! प्रभाव भयानक हैं लेकिन धूम्रपान करने वालों के लिए जो प्राकृतिक सुंदरता बनना चाहते हैं, वहां वहां हजारों उपचार होते हैं जो आपको इस आदत को छोड़ने में मदद कर सकते हैं। अपने प्राथमिक देखभाल चिकित्सक से परामर्श करें ताकि वह आपको सही दिशा में इंगित कर सकें।
    • यदि आपको कुछ पाउंड खोना है, तो बजट के सिद्धांत को समझें। अपना वजन कम करने के लिए आपको अधिक कैलोरी जलाने की ज़रूरत है पता है कि आधा किलोग्राम वसा लगभग 3500 कैलोरी है, एक सप्ताह में एक किलो खोने के लिए, आपको प्रति दिन 500 कैलोरी काटा जाना है। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका है उन शक्कर पेय पीने से रोकना! कोक के लगभग 105 कैलोरी और फास्ट फूड के औसत कोका कोला 250 हैं। यदि आप एक प्राकृतिक और बुद्धिमान सौंदर्य हैं ... गणित करते हैं।
    • हर दिन सनस्क्रीन लागू करें! सर्दियों में भी, सूरज की किरणें बादलों से गुज़रती हैं और इससे नुकसान हो सकता है। यह एक व्यापक स्पेक्ट्रम सनस्क्रीन का उपयोग करना महत्वपूर्ण है, जो कि यूवीए और यूवीबी दोनों किरणों के प्रति रक्षा करता है, और कमाना दीपक बंद करें। यदि आपको इसका उपयोग करना है, तो इसे विशेष अवसरों, छुट्टियों और महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए करें। वैकल्पिक रूप से, उत्कृष्ट स्वयं-कमाना वाले उत्पाद हैं जो आपको अपने बैंक खाते और आपकी त्वचा को बिना किसी दुष्कर्म के कारण ग्लैमर बनाते हैं और सूरज से चुंबन देते हैं लेकिन याद रखें कि हम एक प्राकृतिक देखो के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, इसलिए अपने मनपसंद शरीर क्रीम के साथ एक अधिक विचारशील प्रभाव के लिए आत्म-टान्नर मिश्रण।
    • अपने शरीर से अवगत रहें, इसके साथ घबराहट न करें। अगर अधिक वजन होने पर स्वास्थ्य के लिए मतभेद है, यहां तक ​​कि फैशनेबल आहार, और आपकी छवि के बारे में अत्यधिक चिंता आपके मानसिक और शारीरिक कल्याण के लिए हानिकारक हो सकती है अपने दैनिक कैलोरी सेवन के बारे में जागरूक होना शुरू करो, 2,000 कैलोरी के लिए लक्ष्य परन्तु यदि आप एक हफ्ते में कई बार डराते हैं तो हिलाएं नहीं। एक प्राकृतिक सौंदर्य होने के नाते इसका अर्थ समझना चाहिए कोई नहीं यह सही है!
    • अगर आपको 10 पाउंड से अधिक खोना है, तो डॉक्टर, आहार विशेषज्ञ, जीवन कोच या निजी ट्रेनर से परामर्श करें। उनके पास आपकी सुंदरता का पूरा दृष्टिकोण है और वजन कम करने के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे अच्छा तरीका सुझा सकते हैं।
    • शराब की खपत की जांच करें हम ईमानदार हैं, हम सभी दोस्तों से पीते हैं और पार्टियों में जाते हैं, लेकिन पीने से त्वचा और अंगों को गैर-उदासीन नुकसान पहुंचा सकता है। एक दिन में एक से अधिक पेय पीने की कोशिश करें और कभी इतना मत पीओ कि आपको याद नहीं है कि रात पहले क्या हुआ, फेंक या पास करें एक प्राकृतिक सौंदर्य होने के नाते इसका मतलब है कि आपके शरीर के नियंत्रण और जागरूकता और आपके दिमाग का मतलब है।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    • ब्रॉड स्पेक्ट्रम सूर्य संरक्षण
    • कोको मक्खन
    • प्राकृतिक सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग लोशन (उच्च गुणवत्ता मानक कंपनियों के विभिन्न उत्पादों के छोटे पैक खरीदने शुरू होता है। एक बार जब आप आप बड़े पैक खरीदने के लिए के लिए सही पाया है। वे महंगा हो सकता है, लेकिन महंगा बात भी पर्याप्त रूप से आपकी त्वचा सौदा नहीं है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com