कैसे घुंघराले बालों का इलाज करने के लिए

क्या आपके बाल घुंघराले, सूखे, क्षतिग्रस्त, फ्रिज और अटैक योग्य हैं? क्या आप कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं? इस लेख में सृजित स्वस्थ और परिभाषित कर्ल प्राप्त करने की विधि पुस्तक से प्रेरित है घुंघराले लड़की

, लोरेन मेसी द्वारा लिखित, जो अन्य बातों के अलावा, अनुशंसा करता है कि आप सल्फेट युक्त शैंपू का उपयोग नहीं करते हैं ये रासायनिक डिटर्जेंट, वास्तव में, उनके प्राकृतिक सेबम के बालों को वंचित करते हैं। आपको पता चल जाएगा कि इसके बिना एक बार कैसे किया जाता था, आपके बाल स्वाभाविक रूप से हाइड्रेटेड रहते हैं, मुलायम और स्वस्थ हालांकि, अन्य सौंदर्य उपचारों के साथ, परिणाम अलग-अलग व्यक्ति में बदलते हैं ... लेकिन इसका प्रयास करने के लिए कुछ भी कीमत नहीं है। फ्रिज और विभाजन समाप्त होने से छुटकारा पाएं और नरम और स्वस्थ कर्ल का स्वागत करें!

कदम

विधि 1

घुंघराले लड़की विधि के लिए हेयर तैयार करें
1
नए उपचार के साथ शुरू होने से पहले एक शैम्पू वाले सल्फाट युक्त अंतिम बार अपने बाल धो लें: इस तरह, आप सिलिकॉन के सभी अवशेषों को समाप्त कर देंगे (ये पदार्थ, वास्तव में, पानी में घुलनशील नहीं हैं) आपको एक नया शैम्पू खरीदने की ज़रूरत नहीं होगी, बस एक उत्पाद का उपयोग करें जो आपके पास पहले से ही घर पर है चाहे इसमें सल्फाट्स हों या नहीं, यह अभी भी सिलिकॉन्स को हटाने में उपयोगी होगा।
  • 2
    अपने शैम्पू फेंको अधिकांश शैंपोज़ में हानिकारक सल्फाट होते हैं (अमोनियम लॉरथ सल्फेट, अमोनियम लॉरिल सल्फेट, सोडियम लौरी सल्फेट, सोडियम लॉरिल सल्फेट, आदि) जो आपके बालों को सूखाते हैं लेकिन कुछ भी नहीं करते हैं ये बहुत ही सामान्य क्लीनर आपके बालों को घुंघराले, चंचल और अदम्य बनाते हैं बालों के झड़ने के बाद बालों को जल निकासी करने के बाद इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन समस्या को सीधे से बचने के लिए, शैंपू का उपयोग करें जिसमें गैर-आक्रामक डिटर्जेंट होते हैं (उदाहरण के लिए, कोकामिडोप्रोपिल बीटेन और कोको बेटेन)।
  • "हम एक आक्रामक डिटर्जेंट के साथ एक अच्छा स्वेटर धोने का कभी सपना नहीं करेंगे। फिर भी, हम शैंपू का उपयोग करते हैं जिसमें हानिकारक पदार्थ होते हैं (सोडियम लॉरिल सल्फेट या लॉरथ सल्फेट), जो भी डिशवाशिंग डिटर्जेंट का उत्पादन करने के लिए उपयोग किया जाता है वास्तव में, वे व्यंजन और बर्तन धोने के लिए उत्कृष्ट हैं क्योंकि वे प्रभावी रूप से वसा भंग कर रहे हैं। इसके बजाय, हमारे बालों को अपनी प्राकृतिक सीबूम बनाए रखने की आवश्यकता होती है, जो बाल और खोपड़ी की रक्षा करती है। प्राकृतिक sebum को खत्म करने से उनके जलयोजन और उनके अमीनो एसिड के बाल वंचित होते हैं और उन्हें सूखा और सुस्त बना देता है।" - लोरेन मेसी
  • छवि में आप एक शैम्पू और डिशवाटिंग डिटर्जेंट की एक बोतल देख सकते हैं। दो पैकेज में आप सामग्री में सूचीबद्ध एक ही सल्फेट पाते हैं।
  • 3
    सिलिकॉन मुक्त उत्पाद खरीदें (कंडीशनर और स्टाइलिंग उत्पादों) आप संभवतया एक शैम्पू का उपयोग अपने सिर को धोने के लिए करते हैं, एक बाम को अपने बालों और दिन के लिए एक मॉइस्चराइज़र moisturize। आप एक या अधिक उत्पादों का उपयोग करना चुन सकते हैं सुनिश्चित करें कि लागू किसी भी सीरा, जेल या मूस सिलिकॉन से मुक्त हैं - खासकर यदि आप पूल में कई घंटे बिताते हैं अधिक जानकारी के लिए, लेख के अंत में सलाह अनुभाग पढ़ें।
  • 4
    अपने बालों को एक पतला दे दो से छुटकारा विभाजन समाप्त होता है. यदि आप नाई जाने नहीं जाना चाहते हैं, क्योंकि आप डरते हैं कि आप जितना चाहिए उससे ज्यादा कटौती कर सकते हैं, आप हमेशा ऐसा कर सकते हैं अकेला या अपने आप को एक दोस्त की मदद से हो सकता है
  • विधि 2

    दिनचर्या शुरू करो
    1
    लावा खोपड़ी बाल्म के साथ एक कटोरे में अपने पसंदीदा मक्खन मिलाएं, बिना सिलिकॉन के, एक या दो चम्मच चीनी के साथ। उंगलियों के साथ कुछ मिनट के लिए बाल पर मिश्रण मालिश (नाखून के साथ कभी नहीं!) और मालिश जारी रखने के दौरान कुल्ला इस तरह, आप गंदगी और पहले इस्तेमाल किए गए उत्पाद के किसी भी अवशेष को भंग कर देंगे।
    • "घुंघराले बालों के साथ लड़कियों के लिए एक सप्ताह एक या दो बार सह धोने बनाकर प्राकृतिक सीबम और खोपड़ी साफ करने के लिए अपने हाइड्रेटेड बाल धन्यवाद बनाए रख सकते हैं।" - लोरेन मेसी
  • 2
    जड़ों और लम्बाई पर बाल्म को वितरित करें और नरमों को धीरे से ढक दें। अपने हाथों या चौड़े दांतेदार कंघी का प्रयोग करें जड़ों से शुरू करो और धीरे-धीरे युक्तियों की तरफ बढ़ो। अतिरिक्त हाइड्रेशन प्राप्त करने के लिए कम से कम 5 मिनट के लिए कंडीशनर को छोड़ दें।
  • इस बिंदु पर यह एक कंघी के साथ बालों को विभाजित करने के लिए उपयोगी हो सकता है। पक्षों पर उन्हें अलग करने के लिए सलाह दी जाती है
  • यदि आपको अपने बालों से नोड्स से छुटकारा पाने में परेशानी हो रही है, तो अधिक बाम का उपयोग करें वैकल्पिक रूप से, आपको सूखी और निर्जलित युक्तियाँ कटनी पड़ सकती हैं
  • सूखे बालों पर नटों को खत्म करना एक अच्छा विचार नहीं है। सूखे तालों को अलग करना और जोड़ना केवल बालों को नुकसान पहुंचाएगा और लफड़ा सकता है।
  • 3
    ठंडे पानी से अपने बाल को अंतिम कुल्ला दें: आप फ्रिज को रोकने और बाल उज्ज्वल बनाने की अनुमति देगा लम्बाई पर थोड़ी मात्रा में बाल्म छोड़ दें, विशेष रूप से सबसे अधिक निर्जलित क्षेत्रों में। इस बिंदु से, आप धीरे अपनी उंगलियों के साथ बाल कंघी कर सकते हैं, लेकिन कंघी के साथ नहीं।
  • 4
    स्टाइलिंग उत्पादों को लागू करें जब आपके बाल अभी भी गीला हो या 5 मिनट तक प्रतीक्षा करें यदि आपके पास लहराती बाल हैं उन्हें अनुभागों में विभाजित करें और अपने हाथों से उत्पाद को लागू करें। आप फ्रिज से बचने के लिए क्रीम में एक छुट्टी लगाने और जेल के साथ समुद्र अर्चिन की परिभाषा देने के लिए पालन करके शुरू कर सकते हैं। किसी भी मामले में, किसी भी आवेदन आदेश के बाद और आप चुनते हैं किसी भी प्रकार के उत्पाद, सिलिकॉन से बचा जाता है। नतीजतन, घुंघराले के आकार को परिभाषित: ताला के निचले हिस्से पर अपने हाथ की हथेली का समर्थन करता है, यह हड़पने और नीचे से ऊपर की तरफ से एक आंदोलन प्रदर्शन और / या एक उंगली के आसपास प्रत्येक कर्ल परिभाषित करते हैं।
  • 5
    पुराने टी-शर्ट, पोंछ या माइक्रोफ़ीबेर कपड़े के साथ कोई अतिरिक्त उत्पाद निकालें, लेकिन स्पोंजी ऊतकों से बचें क्योंकि वे बालों को बिजली देते हैं इस चरण के दौरान, आप ताले को चालू कर सकते हैं जब आप पूरा कर लें, पत्ते के लिए निश्चित आकार पर लेने के लिए लगभग पांच मिनट प्रतीक्षा करें।
  • 6



    हेअर ड्रायर का उपयोग घटाएं अपने बालों को धोने के बाद, एक सपाट सतह पर एक पुरानी टी-शर्ट, या माइक्रोफ़ीबर तौलिया को दबाएं। आगे बेंड करें और बालों को कपड़े के बीच में रखें। कपड़े पर अपने सिर के साथ, अपने सिर के पीछे की परत लपेटो। छोरों को अपने आप पर रोल करके और अंडा के पीछे एक क्लिप के साथ उन्हें सुरक्षित करके समाप्त करें। आप शर्ट की आस्तीन भी बाँध सकते हैं, अगर यह लंबे समय तक चलने वाली है। 15-30 मिनट के बाद, कपड़े को हटा दें और, यदि आपके बाल तुच्छ हैं, तो इसे जेल के एक टुकड़े के साथ मिलाएं।
  • यह विधि मध्यम या लंबी लंबाई के घुंघराले बाल के लिए सबसे अच्छा काम करती है। छोटे बाल, दूसरी ओर, एक अपरिभाषित आकार ले सकता है।
  • 7
    सूखी बालों वायु सुखाने अपने बालों को सूखने का सबसे आसान और सबसे नाजुक तरीका है। अगर आपको वास्तव में हेअर ड्रायर का उपयोग करना है, तो स्पीकर के साथ एक का चयन करें। बालों को छूने न दें, जबकि यह गड़बड़ और दबाने से रोकने के लिए सुखाने वाला है। निम्न प्रकार के diffusers दोनों समान रूप से सूखने के लिए उत्कृष्ट हैं और फ्रिज से बचने के लिए:
  • विसारक अर्धगोल नोकदार अधिक से अधिक मात्रा देता है, लेकिन कुछ खामी है: यह उन दोनों के बीच घुंघराले एकत्र करना आदत है और उन्हें विभाजित नहीं होता, भारी भारी है और, शायद, आप केवल ड्रायर, जिसके साथ बेच दिया गया है में प्रवेश कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए, अपने सिर पर विसारक में बालों का एक गुच्छा रखा है, यह प्रेस और एक गुनगुना तापमान के लिए चुनते हैं।
  • विसारक गर्म जुर्राब यह प्रकाश है, हर हेयर ड्रायर को फिट बैठता है और पोर्टेबल है इसे ताला की दिशा में उपयोग करें, जिसे आप नीचे से नीचे तक अपने हाथों से ले जाकर सुखा रहे हैं।
  • विधि 3

    स्वास्थ्य में रिकिके रखें
    1
    एक अनुभवी नाई पर भरोसा करें हर कोई एक ही प्रशिक्षण नहीं है, इसलिए कटौती करने से पहले सूचित किया जा सकता है - पूछें कि क्या इस प्रकार के कट में उनका अनुभव है और वे किस उत्पाद का उपयोग करते हैं। एक अस्थायी कटौती सिर्फ घुंघराले बालों के लिए आपदा हो सकता है यदि आपका नाई सिलिकॉन उत्पादों का उपयोग करता है, तो अपना शैम्पू और कंडीशनर लें। यदि आप रेज़र का उपयोग अपने बाल के बाहर पतले करने के लिए करते हैं, तो शायद यह बेहतर होगा कि आप जाने से बचें क्योंकि यह प्रक्रिया युक्तियाँ झुकाती है और ब्रेक करने के लिए तैयारी कर सकती है। इसलिए, अपने बालों को काटने से पहले, सारी जानकारी इकट्ठा करें जो आप कर सकते हैं: केवल एक अनुभवी नाई अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
  • 2
    हर चार या छह महीने में थोड़ा सा बाल दे दो। एक छोटा झुकाव आप विभाजन समाप्त होता है समाप्त करने के लिए अनुमति देता है घुंघराले बालों को आम तौर पर बनावट का एक संयोजन होता है और आमतौर पर ऊपरी हिस्से अधिक कुरकुरा होता है। चूंकि यह कुरकुरा सिर की संरचना को गीला होने के बारे में समझना मुश्किल है, चूंकि यह सूखा होने पर बाल काटने से बेहतर होगा। इसके अलावा, ध्यान रखें कि घुंघराले बाल शुष्क से बहुत कम हैं
  • 3
    इसे करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए अपने बालों का समय दें आमतौर पर, आपके बालों के अनुकूल होने के लिए इसे दो से छह सप्ताह के बीच ले जाता है "गैर-शैम्पू"। बालों की देखभाल एक लंबी अवधि परियोजना है और यह पहले वसूली सिलिकॉन के वर्षों के द्वारा लाया झूठी जलयोजन हारने के बाद उनके स्वास्थ्य की ताजपोशी के कुछ हफ़्ते इंतजार करना है।
  • 4
    अपने नए भव्य कर्ल गर्व से दिखाओ!
  • टिप्स

    • यदि पानी अपने नल के पानी से बह कठिन है या इस तरह के क्लोरीन या कैल्शियम कार्बोनेट के रूप में हानिकारक रसायनों में शामिल है, एक फिल्टर में निवेश अपने बालों को इन पदार्थों, जो केवल शैंपू से हटाया जा सकता के साथ संपर्क से बचने के लिए अनुमति देता है सल्फाट्स पर आधारित (बस हम जो बचने की कोशिश कर रहे हैं!)
    • कटोरे में आधा बल्कम का मिश्रण और शहद के दूसरे आधे मिश्रण का मिश्रण करके अपने बाल्म में शहद जोड़ने की कोशिश करें। किसी भी मामले में, अच्छी तरह से कुल्ला के रूप में चिपचिपा बाल छोड़ने के लिए नहीं थोड़ा सा शहद बाल साफ करता है और हाइड्रेशन और चमक देता है।
    • बाद में स्विमिंग पूल, अपने बाल को सल्फेट से मुक्त शैम्पू से धो लें, जैसे उनसे Lavéra या अन्य स्वाभाविक ब्रांड जिन्हें आप Eccoverde जैसी साइटों पर पाते हैं
    • खरीदें कार्बनिक उत्पादों एक NaturaSì या, यदि यह दुकान आपके शहर में नहीं है, तो ईकाओवरडे की साइट पर।
    • एक के साथ कवर एक तकिया पर सोने की कोशिश करो साटन या रेशम pillowcase विभाजन समाप्त और फ्रिज को रोकने के लिए
    • घुंघराले बाल के उत्तराधिकार के आधार पर अलग-अलग जरूरतें हैं मौसम. गर्मियों में, बालों को गुदा नहीं करने के लिए एक तरल स्थिरता वाले उत्पादों को पसंद करते हैं। इसके अलावा, कम मात्रा में कंडीशनर और क्रीम का प्रयोग करें ताकि फ्रॉज को रोकने और परिभाषा में वृद्धि हो। सर्दियों में, हालांकि, मोटा और अधिक मलाईदार स्थिरता वाले उत्पादों के लिए विकल्प चुनते हैं और अधिक बाम का उपयोग करते हैं
    • जैल बाल नरम छोड़ सकते हैं जब बाल शुष्क हो जाते हैं, ऊपर की ओर बैठते हैं, कर्ल को पकड़ो और उन्हें नीचे से ऊपर की ओर ले जाएं: इस तरह, वे सुपर नरम हो जाएंगे।
    • अभी तक बदलने के लिए आश्वस्त नहीं? लोरेन मैसी की किताब पढ़ें घुंघराले बाल, दबोरा चिएल के साथ लिखा अंदर, आप अपने बालों की देखभाल के लिए प्राकृतिक व्यंजनों, घुंघराले बालों के साथ लड़कियों के बारे में कहानियां और इस प्रकार के बालों के लिए लाड़ की सलाह पर मिलेंगे।
    • यदि आपके बालों में आपको बहुत परेशानी होती है, हार न दें. सल्फेट वाले शैंपू से बचें और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों या उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले तरीके को बदलें। कर्ल को परिभाषित करने के लिए जेल का उपयोग करें और उन्हें चोटी या चोटी में जमा करें। यदि स्थिति वास्तव में बेताब है, तो प्लेट के लिए विकल्प चुनें। अंत में, clasps और अन्य प्यारा सामान का उपयोग करें।
    • धैर्य रखें, विभिन्न उत्पादों के साथ प्रयोग करें और अपनी दिनचर्या में बदलाव करें। दुर्भाग्यवश, आपका बाल पूरी तरह मुक्त नहीं होगा, लेकिन आप अभी भी अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक अच्छी गुणवत्ता कंडीशनर चुनें यह सबसे सस्ता है Splend`or, जबकि, यदि आप पर्यावरण-जैव उत्पादों को पसंद करते हैं, तो बल्कम का प्रयास करें Lavéra.
    • यदि आपके पास अपने बाल धोने के लिए समय नहीं है, तो ऊपरी पूंछ बनाएं और अपने आप में लोचदार को दो बार कताई करके दृढ़ता से रखें: इस तरह, बालों को समतल नहीं होगा।
    • सभी समान प्रकार के उत्पादों को सभी के लिए अच्छा नहीं है। कैपेली डि फाटा या एंगोलो डी लोला जैसी साइटों पर बाल देखभाल मंचों के प्रयोगों को पढ़ें और पढ़ें।
    • सुबह शावर लेना और स्कूल जाना या काम करने से पहले अपने बाल स्टाइल करना आपको आलसी बना सकता है रात को उनको धोने की कोशिश करो और सोने से पहले एक microfiber तौलिया में अपने बाल लपेटो। जागृति के बाद, आपके बाल सूखे होंगे उन्हें गिरा दिया, थोड़ा जेल लागू करें और नीचे से ऊपर से उन्हें हिलाएं।
    छवि का शीर्षक बाल कतरन 7315
    का उपयोग क्लिप जड़ में बाल की मात्रा बढ़ाने के लिए छोटे हिस्सों में बालों को विभाजित करें और उन्हें क्लिप के साथ रखने के लिए उन्हें क्रॉस करें बालों को धोने, नीचे से ऊपर तक हिलाकर इसे उल्टा करने के लिए भी कोशिश करें

    चेतावनी

    • कंघी या शुष्क घुंघराले बाल न करें न केवल आप उन्हें एक उभड़ा गेंद की तरह लग कर उन्हें सूंघ जाएगा, आप भी आंशिक रूप से उन्हें नुकसान होगा। यदि आपके बालों लहराती से अधिक हैं, तो अपनी उंगलियों का उपयोग करके इसे से बचें। इसके बजाय, किसी भी समुद्री मील को ढंकने के लिए ध्यान से कर्ल की प्रत्येक कब्र को स्थानांतरित करें। (बेशक, अगर आप एफ्रो शैली पसंद करते हैं, तो इन युक्तियों का पालन न करें।)
    शीर्षक छवि।
    सुपरमार्केट से बाल उत्पादों की सबसे प्रसिद्ध लाइनों में से अधिकांश (Pantene, गार्नियर, आदि) सिलिकॉन शामिल हैं इन सामग्रियों को आसानी से पहचाना जा सकता है क्योंकि वे लगभग हमेशा में समाप्त होते हैं -cone, -Conol या -xane. यदि यह संभव है, तो यह खनिज तेलों से बचा जाता है। अल्पावधि में, सिलिकॉन काम करने लगते हैं क्योंकि वे इसे एक स्वस्थ और चमकदार उपस्थिति देने वाले बाल को कवर करते हैं। हालांकि, लंबे समय में, वे अपने बालों के लिए वास्तव में हानिकारक हो जाते हैं। सल्फ़ेट्स सिलिकॉन्स को हटाते हैं, लेकिन खोपड़ी से प्राकृतिक सेबम को भी हटा देते हैं समस्या को सल्फाटों को नष्ट करने से हल किया जा सकता है और सिलिकॉन। हालांकि नियम के लिए एक अपवाद है: पीईजी के साथ सिलिकॉन पानी में घुलनशील हैं और इसलिए बाल पर एक म्यान नहीं बनाते हैं।
    • सिलिकॉन जो पानी के संपर्क में भंग नहीं करते हैं और बाल को कवर करते हैं वह निम्नलिखित हैं: सेटेराइल मेथिकॉन, सीटीएल डायमेथिकोन, Cyclomethicone, Cyclopentasiloxane, Dimethicone, Dimethiconol, स्टीयरिल डायमेथिकोन, amodimethicone (ई) Trideceth-12 (ई) Cetrimonium क्लोराइड और Trimethylsilylamodimethicone. नोट: the Trideceth-12 और Cetrimonium क्लोराइड सिलिकॉन केवल तब ही माना जाता है जब इसके साथ संयुक्त होamodimethicone.
    • सिलिकॉन जो पानी के संपर्क में थोड़ा सा पिघलता है और अधिकतर प्रकार के घुंघराले बालों को कवर करते हैं, इस प्रकार हैं: amodimethicone, बीनॉक्सी डायमेथिकोन और स्टैरॉक्सी डायमेथिकोन.
    • पानी के संपर्क में आने वाले सिलिकॉन निम्न हैं: डायमेथिकोन कोपोलीओल, Hydrolyzed गेहूं प्रोटीन Hydroxypropyl Polysiloxane और लॉरिल मेथिकोन कॉपोलीओल.
    • सुनिश्चित करें कि आपके शैम्पू में कोई सल्फेट नहीं है यदि आप पूल में जाते हैं, तो हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करें दूसरी तरफ समुद्र के पानी, लाभ लाता है क्योंकि नमक समुद्र उर्चिनों को परिभाषित करता है।
    • सबसे आम सल्फाट्स में हम निम्नलिखित खोजते हैं: एल्किलबेन्जेन सल्फोनेट, अमोनियम लॉरथ या लॉरिल सल्फेट, अमोनियम या सोडियम Xylenesulfonate, सोडियम सी 14-16 ओलेफ़िन सल्फ़ोनेट, सोडियम कोकोल Sarcosinate, सोडियम लॉरथ, myreth, या लॉरिल सल्फेट, सोडियम लॉरिल सल्फ़ोएसेटेट, चाय-dodecylbenzenesulfonate, एथिल पीईजी -15 कोकामाइन सल्फेट और डाइकोटाइल सोडियम सल्फोस्केनेट
    • सबसे नाजुक सफाई पदार्थों में, हम निम्नलिखित को ढूंढते हैं: Cocamidopropyl बीटेन, कोको बेटेन, Cocoamphoacetate, Cocoamphodipropionate, डिस्डोडियम कोकोमोफ़ोडियासेट या cocoamphodipropionate, Lauroamphoacetate और सोडियम कॉकॉयल इयथिएटनेट.
    • यदि आपने हमेशा प्लेट का उपयोग किया है और किताब द्वारा सचित्र तरीके को स्थानांतरित किया है घुंघराले लड़की, आप कई बाल खोने की तरह महसूस करेंगे जैसा कि आप शॉवर में समुद्री मील को पूर्ववत करते हैं। चिंता मत करो! लगभग 100 बाल हारना सामान्य है। वास्तव में, जब बाल चिकना है, तो आपको ध्यान नहीं दिया जाता है पड़ना. जबकि, यह घुंघराले लेते हुए और गाँठ को ढक लेना आपको सामान्य से अधिक बाल खोने की भावना देगा।
    • रोग, दवाइयां, आहार परिवर्तन और तनाव के उच्च स्तर के कारण बालों के झड़ने के कारण ज्यादा नुकसान हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपको गंभीर समस्याएं हैं, तो डॉक्टर से संपर्क करें।
    • छवि का पहला दिन 324 बाल
      ] आप देखेंगे, इन सुझावों का पालन करते हुए, हर कोई आपके आकर्षक हेजहोगों के लिए आपको बधाई देगा। बेशक, हमेशा ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो आपके बाल की सराहना नहीं करेगा, लेकिन यह आपकी समस्या नहीं है। सीधे प्लेटें और क्रीम को अलग रखें और अपने बालों से प्यार करना सीखें जो कि है।
    • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • घुंघराले या लहराती बाल
    • एक व्यापक दांतेदार कंघी
    • एक पुरानी टी-शर्ट, एक माइक्रोफ़ीर तौलिया, एक सूती शीट या एक कागज नैपकिन
    • उत्पाद (आमतौर पर निम्नलिखित क्रम में उपयोग किया जाता है):
    • शैम्पू सल्फाइट से मुक्त
    • सह-धोने के लिए कंडीशनर
    • छुट्टी में क्रीम
    • घुंघराले बालों के लिए क्रीम
    • जेल
    • वैकल्पिक आइटम:
    • हेअर ड्रायर और विसारक
    • किताब घुंघराले लड़की लॉरेन मेसी द्वारा
    • बाल की जड़ में डाल करने के लिए क्लिप
    • बाल बैंड, इलास्टिक्स, clasps, आदि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com