मैं मेष के एक इंसान की रुचि कैसे जीता हूं

और इसलिए आप अपने सपनों के मेष को पकड़ने में कामयाब रहे, लेकिन अब आप शायद सोच रहे हैं कि आप समय के साथ आपकी रुचि को कैसे जीवित रख सकते हैं। चूंकि इस राशि चक्र के पुरुषों के लिए रोमांच की इच्छा होती है और उनके पास ध्यान की सीमित सीमा होती है, इसलिए यह कार्य मुश्किल साबित हो सकता है - लेकिन यदि आप सफल होते हैं, तो निश्चित रूप से इसके लायक होगा!

कदम

भाग 1

रिश्ते को जीवित रखें
एक एरीज़ मैन रुचिपेस्ट चरण 1 को शीर्षक वाला इमेज
1
दिनचर्या से बचें इसे आसानी से रखने के लिए, एक मेष राशि में रुचि खो जाती है, जब रिश्ता नीरस होता है या बहुत दमनकारी होता है। यदि आपको लगता है कि उसके साथ आपकी कहानी दिनचर्या के दुष्चक्र में पड़ रही है, तो तंग आना खाने से बचने के लिए मेज पर कार्ड फेरें
  • हमें यथार्थवादी होना चाहिए: यह सुनिश्चित करने का कोई रास्ता नहीं है कि हर दिन एक साथ बिताए गए अन्य लोगों से पूरी तरह से अलग हो सकते हैं। हालांकि, अगर आप हर दिन अपने आप को देखते हैं, तो आपको नियमित रूप से तोड़ने के लिए सप्ताह में कम से कम कुछ समय का प्रस्ताव देना चाहिए।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेप 2
    2
    उसके साथ रहो यदि आप इसे अभी तक नहीं समझ चुके हैं, तो आपका मेष पुरुष विविधता और रोमांच से भरा डेटिंग प्यार करता है यदि आप अपने हित को अपने लिए जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको जारी रखना होगा। बंद मौके पर आप पूछते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, घर पर रहने के बजाय मजे लेने के लिए शाम को चुनिए।
  • अगर आपको घर पर शाम को बिताना है, तो कम से कम इसे यथासंभव दिलचस्प बनाने का प्रयास करें। हो सकता है कि आप कुछ विदेशी, सामान्य से अलग सामग्री का उपयोग कर, या लैटिन अमेरिकी नृत्य पर एक डीवीडी किराए पर कर सकते हैं।
  • एक एरीज़ मैन रुचर्स स्टेप 3 रखें शीर्षक वाला इमेज
    3
    तेजी से बढ़ो यदि आपका रिश्ते अब भी प्रारंभिक अवस्था में है, तो आपको पल को जब्त करना होगा मेषों को चीजें धीरे-धीरे लेने में पसंद नहीं है अपने पैरों पर इसे जल्दी या कभी नहीं छोड़ने के लिए तैयार रहें
  • बेशक, अपने आप के साथ ईमानदार होने की कोशिश करें कि आप रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कितना तैयार हैं। वह आपको बिस्तर पर ले जाने के बारे में भी हो सकता है, लेकिन अगर आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो उसका उत्साह आपको ऐसा कुछ नहीं करने दें जिससे आप निश्चित न हों। इसके बजाय, अगर आप भी अगले कदम उठाने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो बिना किसी झिझक के सुरक्षित और आगे बढ़ें!
  • एक एरीज़ मैन रुचिकर स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    Sorprendilo। यहां तक ​​कि अगर मेष व्यक्ति का उपयोग उसके परिस्थितियों को अपने हाथों में लेने के लिए किया जाता है, तो वह उस महिला की सराहना करता है जो उसे वापस पकड़ने का प्रबंधन करती है। जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तो यह नया और रोमांचक कुछ के साथ आश्चर्य करो। यदि आप ऊर्जा और सकारात्मकता को संचारित करने में सक्षम होते हैं, तो वह यथासंभव लंबे समय तक आपके साथ रहना चाहेंगे।
  • उदाहरण के लिए, एक सप्ताह के अंत में, आप बंजी कूद या चढ़ाई जैसी कुछ कोशिश कर सकते हैं, खासकर यदि आपने इस तरह की गतिविधि में रुचि दिखाई है। आपको उसे आंखों पर पट्टी खींचने की ज़रूरत नहीं है: उसे प्रस्तुत करने का एकमात्र तथ्य पहले ही अपने आप में आश्चर्य होगा।
  • एक एरीज़ मैन रुचिकर चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    आपको रोमांचक अनुभव दें जब आप अपने मेष व्यक्ति को उपहार देना चाहते हैं, तो उसे कुछ ठोस खरीदने के बजाय उसे रोमांचित रहने दें। वह पुराने पुराने लटकन की बजाए एक नए अनुभव की उत्तेजना की सराहना करने के लिए ज्यादा इच्छुक होंगे।
  • आम तौर पर, अपनी पसंदीदा टीम या कैंपिंग सप्ताहांत के गेम के सामने की पंक्ति में दो सीटें नई सीडी के रूप में कुछ के रूप में दुखी हैं।
  • भाग 2

    उसे अपने स्थान छोड़ दो
    एक एरीज़ मैन रुचिपिड चरण 6
    1
    उसे अपनी बातें करने दो। मेष के एक व्यक्ति को स्वतंत्र और स्वतंत्र महसूस करने की आवश्यकता है, इसलिए यह जरूरी नहीं है कि आप हमेशा अपने साथ अपने अंतिम रोमांच को साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं सब कुछ होने के बावजूद, इसे वापस पकड़ने की कोशिश न करें एक चिपचिपा औरत लगभग हमेशा मेषों के हित को बंद करने का जोखिम लेती है।
    • बहुत प्रभावित न हो अगर वह आपके साथ दोस्तों के साथ रात को पसंद करना पसंद करते हैं। एक मेष ऐसा प्रकार नहीं है जो इसे लंबे समय तक खींचता है, आपको समझने में अस्पष्ट सिग्नल नहीं लगाएगा कि आपकी कहानी खत्म हो गई है। अगर वह आप में रुचि खो देता है, तो वह इसके बारे में ईमानदार होगा। तो आपको एक हज़ार पायनियस बनाने की ज़रूरत नहीं है, यह सोचकर कि दोस्तों के साथ निकलने का मतलब है कि आपके बीच में खत्म हो गया है।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचिकर स्टेप 7
    2
    समायोजित करने का प्रयास करें मेष पुरुष बहुत ही सत्तावादी होते हैं और सराह नहीं करते कि क्या करना है। दूसरे शब्दों में, आपको अधिक से अधिक समय देना होगा कि वह स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एक हो।
  • यदि आप चीजों को अपने तरीके से करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें ऐसे तरीके से पेश करना होगा कि आपकी मिठाई आधा तो उनकी योग्यता का दावा कर सके।
  • एक एरीज़ मैन रुचिकर स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    3
    उसे पट्टा पर रखने के लिए प्रलोभन का विरोध करें दुर्भाग्य से, मेष राशि आम तौर पर चारों ओर देखने की प्रवृत्ति होती है और दूसरों के साथ इश्कबाज हो सकती है चाहे आप आधिकारिक जोड़े हों या नहीं। इससे आप अपने घर को घर पर बंद कर सकते हैं या जब आप बाहर निकलते हैं तो उसे छड़ी कर सकते हैं, लेकिन यह केवल उसे दूर करने का खतरा होगा।
  • यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आपकी निगाहें वास्तव में दूसरी महिलाओं की ओर घूमती हैं, तो सीधे टकराव से बचें और अपना ध्यान वापस करने के लिए ध्यान केंद्रित करें। जब आप किसी दूसरे को मिठाई आंखें बनाते हैं, तो पकड़ने की कोशिश करें: आप देखेंगे कि मेष के प्रतिस्पर्धात्मक स्वभाव का अस्तित्व होगा और आप को लुभाने के लिए अपनी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेप 9
    4
    आपका ध्यान कमाने के लिए उसे चुनौती दें अगर एक मेष गला घोंटता है, तो रुचि को कम करना आसान है। इसके विपरीत, यदि आप उसे जीतने के लिए चुनौती देते हैं आपके ध्यान रखना, उसे रखने के बारे में चिंता करने की बजाय, लगभग निश्चित रूप से चुनौती को स्वीकार करेगा
  • यह अंत में उसे जीतने के लिए महत्वपूर्ण है। आप अपने आप को पहली बार उदासीन दिखा सकते हैं, लेकिन जब आप देखते हैं कि वह अपना ध्यान अपनाए जाने की कोशिश करता है, तो उसे पता चले कि उसके प्रयासों का काम करते हैं।
  • भाग 3

    शारीरिक संपर्क बनाए रखें


    रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रुचर्स स्टेप 10
    1
    सक्रिय रखें अधिकांश मेष ऐसे रिश्ते से प्रेम करते हैं जिसमें साथी दोनों बेडरूम और बाहर दोनों में सक्रिय है। एथलेटिक गतिविधियों उसके साथ बांड करने का एक अच्छा तरीका है, खासकर अगर वे किसी प्रकार की चुनौती को शामिल करते हैं
    • एक-पर-एक प्रतियोगिता, एक बास्केटबॉल गेम या अन्य प्रतियोगी खेलों का प्रयास करें।
    • ध्यान रखें कि मेष के पुरुष दिनचर्या से नफरत करते हैं, इसलिए आपकी शारीरिक गतिविधियों को पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम का पालन नहीं करना चाहिए। दूसरे शब्दों में, काम करने के बाद रोज़ाना चलना ही आपकी रुचि को जिंदा रखने के लिए सबसे अच्छी बात नहीं है। यह समय-समय पर गतिविधियों और समय-समय पर थोड़ा भिन्न होता है।
  • एक एरीज़ मैन रुचिकर स्टैप 11 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपना लय रखें शारीरिक अंतरंगता के संदर्भ में, मेष व्यक्ति को आमतौर पर मनाने की आवश्यकता नहीं होती है। चाहे आप पहले से ही नजदीक हों या न हों, आप अभी भी उसे गति में तेजी लाने की उम्मीद कर सकते हैं और वातावरण एक आँख के झपकी में गर्म हो जाएगा। यदि आप ऊब होने से बचना चाहते हैं तो आपको उसके साथ रहना होगा।
  • अपने लिए, यह बेहतर है कि आप अपने आप को आकार में रखें। अन्यथा, थके हुए होने से पहले आप अपने आप को थक गए होंगे।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेप 12
    3
    इसे खारिज करो ताकि आप खुद को जीत सकें। दुर्भाग्य से, मेष राशि शारीरिक अंतरंगता में थोड़ा सा स्वार्थी हो जाती है। यदि आप एक कहना चाहते हैं, तो समय-समय पर ढोंग करें कि आप विशेष रूप से प्रभावित नहीं हैं तो आप चुनौतियों के अपने प्यार का लाभ उठा लेंगे और, परिणामस्वरूप, वह आपको अधिक ध्यान दे देंगे।
  • हर बार, उसे समझने दो कि उसकी चाल का कोई प्रभाव नहीं है। तो आप यह पता लगाने के लिए उत्सुक होंगे कि आपके साथ क्या काम है और संभवतया जब तक आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच जाते, तब तक नए तरीकों की तलाश करना बंद नहीं करेंगे।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रुचर्ड स्टेप 13
    4
    कुछ नए के साथ प्रयोग करने में डर न रखें जीवन के अन्य सभी पहलुओं के अनुसार, एक मेष राशि को अलग-अलग करने की आवश्यकता है यदि आप बिस्तर में कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो उसे जाने दें यदि आप हमेशा इसे प्रस्ताव देते हैं "सामान्य पुरानी कहानी", यह जल्दी से थक जाएगा
  • अगर आप कुछ के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आपको सीधे और स्पष्ट रूप से उसे रोकने के लिए कहें। एक मेष राशि को ध्यान में रखते हुए, यह स्पष्ट अनुपालन के बिना भी, इसका पीछा करेगा। केवल एक नहीं स्पष्ट और गोल वह उसे नियंत्रित करने में सक्षम हो जाएगा
  • भाग 4

    उसके लिए Typhus करें
    रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेप 14
    1
    उसे अपने अनुभवों में सहायता करें चूंकि मेष, भावनाओं और सस्ता माल से प्यार करने के लिए इच्छुक हैं, वे दूसरों की तुलना में अधिक अनुभव करने के लिए करते हैं। आप उन्हें अपने नवीनतम साहसिक को साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं या नहीं, उन्हें यह बताना है कि आप वैसे भी उसे पसंद करेंगे।
    • इसका अर्थ है कि अपने जीवन के सभी पहलुओं में उपस्थित रहना, चाहे वह नया शौक हो या नए व्यावसायिक उद्यम हों
    • यदि वह आपको अपने साहसिक में स्वागत करता है, तो उत्साह के साथ उसके साथ जुड़ें अगर ऐसा नहीं है, तो आप को आमंत्रित करने के लिए दबाव के बिना आप की तुलना में अधिक रुचि दिखा सकते हैं।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रुचर्स स्टेप 15
    2
    इसे कभी-कभी बहस में शामिल करें ठीक उसी तरह क्योंकि मेष व्यक्ति हमेशा सही होना चाहता है, उसे यह साबित करने का अवसर भी दिया जाना चाहिए कि वह पूरी तरह से संतुष्ट महसूस करने के लिए है। आप उसे समय-समय पर चुनौती दे सकते हैं और उसे चुनौती देनी चाहिए, लेकिन याद रखें कि ज्यादातर समय आपको उसे जीतना है।
  • बेशक, अगर आपको यकीन है कि आप एक निश्चित मुद्दे पर सही हैं, तो आपको अपने पैरों को अपने सिर पर रखने की अनुमति नहीं देना चाहिए। आपको डरावना दिखा रहा है एक अच्छा समाधान नहीं है या यह भी जीतने के लिए जब यह स्पष्ट है कि आप सही हैं।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेर 16
    3
    कभी इसे छोटा मत करो एक मेष के अहंकार को अक्सर खुश होना चाहिए अगर आप इसे शर्मिंदा करने या इसे जनता में सुधारने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो पता है कि आप शायद अपने आत्मसम्मान को गंभीर नुकसान पहुंचा रहे हैं और इसके परिणामस्वरूप, यह आपकी भावनाओं को आपके लिए गायब कर देगा।
  • इसे माध्यम के फोटो के लिए चारों ओर ले जाना बिल्कुल सवाल से बाहर नहीं है, और अपने दोस्तों या उनके परिवार के सामने उनकी गलती पर हंसते हुए लगभग निश्चित रूप से एक बुरी लड़ाई शुरू कर देंगे, गंभीरता से अपनी भावनाओं को घायल कर देंगे हालांकि एरीट्स आमतौर पर सत्तावादी हैं, वे वास्तव में काफी संवेदनशील हैं।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रूचर्स स्टेप 17
    4
    मिठाई शब्दों और स्नेही इशारों से इसे समझाएं। यह सच है कि एक मेष ज्यादातर अधीर और स्वतंत्र है, लेकिन यदि आप लंबे समय तक रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं, तो आपको इसे भावनात्मक रूप से बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका स्नेह के स्पष्ट और ठोस अभिव्यक्तियों के साथ है सब के बाद, मेष आदमी अस्वीकृति से डरता है, इसलिए निरंतर reassurances लंबे समय में काम करेंगे।
  • स्नेह के आश्वासन के साथ अतिरंजित होने से डरो मत। बार-बार पाठ संदेश जैसे "मैं आपको प्यार करता हूं" या "मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता" ठीक है, जब तक कि वह आपको धीमा या बंद करने के लिए नहीं कहा। उसी तरह, उन्हें यह बताने दें कि आप इसके बारे में सारा दिन सोचा हैं उसके लिए एक महान तारीफ होगी और आमतौर पर इसकी सराहना की जाएगी।
  • रखें ए मेस मैन इंटरेस्ट रुचर्स स्टेप 18
    5
    प्रत्यक्ष रहें यदि आप मेष राशि के हित को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ ईमानदार होना होगा। समय-समय पर एक चुनौती शुरू करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन याद रखना कि यह पहेलियों का प्रेमी नहीं है, इसलिए यदि आप पूछें कि आप क्या चाहते हैं, तो आपको खुद को फर्म दिखाने और उसे एक ईमानदार उत्तर देना होगा।
  • एक झगड़े से निपटने और उसके लिए जरूरी पता है कि तुम नाराज़ क्यों हो उसी तरह, आपको क्लासिक चालक सवालों से भी बचना चाहिए जैसे "यह पोशाक मुझे वसा दिखती है?" वह निश्चित रूप से उसकी पीठ पर दीवार की ओर मुकाबले की सराहना नहीं करेगा, भले ही वह जानता है कि इससे कैसे बाहर निकलना है।
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com