पैर को दाढ़ी करने के लिए माँ से कैसे पूछें

महान बनने में आपके और आपके आस-पास के लोगों में बहुत अधिक बदलाव होते हैं। आप अपनी स्वच्छता की आदतों को बदलने, धोने और अपने आप को अलग तरह से संयोजित करने और शरीर के बालों का ख्याल रखने के लिए बहुत दबाव महसूस कर सकते हैं। सब के बाद, आप इन परिवर्तनों से निपटने और उन्हें एक-एक करके प्रबंधित करने में आपकी मौलिक भूमिका निभाते हैं। यदि आपको लगता है कि आपके लिए अपने पैरों को दाढ़ी करने का समय आ गया है, तो अपनी मां से बात करना और दाढ़ी के लिए सहमति प्राप्त करना सीखें।

कदम

भाग 1

विषय को पता लगाएं
1
सही समय खोजें यदि आप चाहते हैं कि आपकी मां आपको अनुमति दे, तो उसके साथ बात करना महत्वपूर्ण होगा, जब वह बातचीत के लिए बेहतर होगा। इसका मतलब यह है कि आप घर पल को जब्त करने की कोशिश करता है काम पर या पर एक लंबी और निराशा होती दिन के बाद विषय दृष्टिकोण नहीं करना चाहिए जब यह एक अच्छे मूड लगता है, उदाहरण के लिए के बाद वह अपने पसंदीदा टीवी कार्यक्रम देखा था।
  • यदि आप एक होने की संभावना बढ़ाना चाहते हैं तो "हां", कुछ ऐसा करने के तुरंत बाद पूछने की कोशिश करें जो आपकी ज़िम्मेदारी को दर्शाता है, उदाहरण के लिए बर्तन धोने या एक महत्वपूर्ण वर्ग के काम के लिए अच्छा ग्रेड लेने के बाद।
  • आप यहां तक ​​कि किसी घटना या घटना के कुछ समय पहले भी मुठभेड़ कर सकते हैं जहां मुंहदार पैरों से आपको और अधिक आरामदायक महसूस होती है, जैसे कि समुद्र की यात्रा - इस मामले में, माँ स्थिति पर अधिक गंभीरता से विचार कर सकते हैं
  • 2
    अपने कारण बताएं यदि आप उसे बताते हैं कि आप अपने पैरों को दाढ़ी करना चाहते हैं, क्योंकि आपके सभी दोस्तों या सहपाठियों ने ऐसा किया है, यह आपको बता सकता है "नहीं"- आपको व्यक्तिगत प्रेरणाओं को समझा जाना चाहिए जिसमें समझा जाना चाहिए कि आप को दाढ़ी करने में सक्षम होना क्यों महत्वपूर्ण है इस प्रयोजन के लिए, यह एक सूची तैयार करने के लिए उपयोगी हो सकती है ताकि बातचीत के लिए तैयार रहें।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह उन्हें समझ कैसे अनचाहे बालों की उपस्थिति डालता disagio- उनकी काले रंग और मात्रा पर जोर देती है बनाने के लिए आपको यह जानकारी है कि आप गर्मियों के दौरान शॉर्ट्स, स्कर्ट और स्नान सूट पहनने के लिए शर्मिंदा महसूस करते हैं ।
  • यदि सहपाठियों ने आपके साथ भ्रमित किया है, तो उन्हें अपने अनुभव के बारे में बताएं - आपको सहानुभूति और एकजुटता महसूस हो सकती है।
  • आमतौर पर, इसके लायक एक्सप्रेस अनुरोध बस उदाहरण के लिए एक तरह से आप कह सकते हैं कि तुम बहुत शर्मिंदा हैं आप पैर बाल की वजह से जिम कक्षा के दौरान शॉर्ट्स पहनना है जब है बहुत अंधेरा है, या आप पूल के लिए जा रहा बंद कर दिया है दोस्तों के साथ क्योंकि आप नहीं चाहते कि वे आपको अपने बालों वाले पैरों के साथ पोशाक में देखें।
  • जब आप उसे सीधे दाढ़ी देने की अनुमति के लिए कहें, तो कृपया ध्यान दें कि यह ऑपरेशन आपकी सहायता कैसे कर सकता है - उदाहरण के लिए, मुंडा पैर आपको अधिक आत्मविश्वास और सहज महसूस कर सकते हैं।
  • 3
    धीरज रखो माँ आपको तत्काल उत्तर देने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उसे इसके बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता है। शायद वह यह याद रखना चाहती है कि वह पहली बार क्या मुंडा हुई थी या अपने दोस्तों के साथ बात करने के लिए पता करने के लिए कि क्या उसने अपनी बेटियों को दाढ़ी की अनुमति दी है - उन्हें कुछ समय छोड़ दें और उन्हें दबाएं नहीं।
  • यदि आप उत्तर पाने के लिए वास्तव में चिंतित हैं, तो आप उसे एक तिथि निर्धारित करने के लिए कह सकते हैं जिसके द्वारा वह खुद को व्यक्त करना चाहिए - उदाहरण के लिए, आप सप्ताहांत के दौरान उसकी सहमति देने या नहीं करने के लिए सहमत हो सकते हैं
  • प्रतिबिंब अवधि के दौरान, पूछना या विषय को संबोधित करना जारी न करें - समस्या की सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करने के लिए अपनी आवश्यकता का सम्मान करें
  • भाग 2

    निर्णय का पता लगाएं
    1
    चर्चा मत करो यदि आपको दाढ़ी करने की अनुमति मिलती है, तो जाहिर है कि यह फैसला स्वीकार करना आसान है- हालांकि, अगर आपको इनकार नहीं किया जाता है, तो आपको शिकायत या चिल्लाने के बिना भी अपना फैसला स्वीकार करना चाहिए। मैं आपको कारण बताता हूँ कि आपको अपने पैरों को दाढ़ी नहीं करने और उन्हें समझने की कोशिश क्यों नहीं करनी चाहिए - एक परिपक्व तरीके से जवाब देना, तो आप भविष्य में उसे समझने की अधिक संभावना रखते हैं।
    • आप निराश, नाराज या परेशान महसूस करने के लिए काफी सामान्य हैं क्योंकि आपकी मां इससे सहमत नहीं है, लेकिन उसके साथ चिल्लाहट करने के बजाय, अपने दोस्तों के साथ निकलती है।
    • यदि आप इनकार करते हैं, तो आप जवाब दे सकते हैं कि आप इसे हटाना चाहते हैं, लेकिन इसके कारणों को समझें - अपना अनुरोध विचाराधीन करने के लिए उसे धन्यवाद देना न भूलें। आपकी मां इस परिपक्व और सम्मानजनक रवैया की सराहना करेगी
  • 2
    एक समझौता प्रस्ताव हालांकि यह विचार है कि आप अपने पैर दाढ़ी जाएगा के खिलाफ है, आप स्वीकार करते हैं एक accordo- उससे पूछो आप घुटने के नीचे कम से कम क्षेत्र दाढ़ी शॉर्ट्स में अधिक सहज महसूस कर सकते हैं, तो हो सकता है या आप एक विशेष अवसर के लिए एक बार यह कर सकते हैं, एक पूल पार्टी की तरह उसके साथ भी परिभाषित करें, भले ही आप एक रेजर के बजाय एक मलमल क्रीम का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि माँ समझौते को स्वीकार करती है, तो इसे ज़्यादा मत करो और अधिक प्राप्त करने की कोशिश न करें, लेकिन वह जो आपको देता है उसे धन्यवाद दें
  • 3



    पुन: प्रयास करें। यदि उनका निर्णय अटल और अचल है, तो स्थिति बल्कि निराशाजनक है, लेकिन सभी उम्मीदें खो नहीं हैं अब जब आप विषय पर पहले से ही एक बार छू चुके हैं, तो आपकी मां इस बारे में सोच भी सकती है, भले ही वह इस वक्त आपको अनुमति न दें। कुछ समय बाद, "जमीन महसूस करो" यह समझने के लिए कि आपने अपना मन बदल दिया है- अगर आपने पहली बार इनकार करने के लिए परिपक्व तरीके से प्रतिक्रिया दी है, तो यह भविष्य में बेहतर तैयार हो सकता है।
  • यह इंतजार करना आसान नहीं है, लेकिन समस्या को फिर से उठाने से पहले कम से कम एक या दो महीने की अनुमति दें।
  • भाग 3

    इस प्रक्रिया में शामिल करें
    1
    उनसे पूछो कि आप क्या जरूरत है खरीदने के लिए आप के साथ। अपनी पहली दाढ़ी में माँ को सम्मिलित करने से उसे आपको अनुमोदन देने के लिए समझा जा सकता है- फिर आप रेजर और अन्य आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए उसके साथ जाएं। हो सकता है कि वह आपको रेजर के प्रकार के उपयोग के बारे में कुछ सलाह देना चाहता है, इसलिए शॉपिंग के दौरान वहाँ होना सबसे अच्छा होगा और सुनिश्चित करें कि शेविंग शुरू करने से पहले आप सभी उपकरणों की ज़रूरत है।
    • डिस्पोजेबल रेजर कम से कम महंगे हैं और आम तौर पर त्वचा के करीब एक कटौती की पेशकश करते हैं - लेकिन आप स्वयं काट लेने की अधिक संभावना ले सकते हैं और उन्हें इस्तेमाल करते समय आपको सावधान रहना होगा।
    • विनिमेय सिर वाले पुन: प्रयोज्य लोगों को डिस्पोजेबल की तुलना में अधिक मजबूत होता है, लेकिन कटौती के समान स्तर की पेशकश करते हैं प्रारंभिक लागत अधिक है, लेकिन लंबे समय में वे आपको पैसे बचाने की अनुमति देते हैं - वे मॉडल की तुलना में अधिक पर्यावरण के अनुकूल भी हैं "डिस्पोजेबल"।
    • बिजली के रेजर अधिक महंगे हैं, लेकिन आकस्मिक कटौती और खरोंचों से बेहतर सुरक्षा - लेकिन याद रखें कि वे एपिडर्मिस के साथ बाल फ्लश को काटने में सक्षम नहीं हैं।
    • यदि आप एकल उपयोग मॉडल का विकल्प चुनते हैं, तो आपको काटने के दौरान त्वचा को चिकनाई करने के लिए फोम या शेविंग जेल भी खरीदना चाहिए - सुनिश्चित करें कि यह शराब के बिना एक उत्पाद है और यह त्वचा की जलन को ट्रिगर नहीं करता है।
  • 2
    एक प्रदर्शन के लिए पूछें शेविंग एक प्राथमिक प्रक्रिया की तरह लग रहा है, लेकिन पहले प्रयास पर खुद को कटौती करना बहुत आसान है आपकी माँ आपको त्वचा के करीब एक सटीक कटौती करने के लिए बहुत अच्छे सुझाव और युक्तियां दे सकती है - इसलिए उसे पहले दाढ़ी के दौरान मार्गदर्शन करने के लिए कहें। आप सवाल पूछने के लिए शर्मिंदा नहीं लग रहा है, तो आप आप को आश्वस्त करने में मदद करने के लिए यह पूछ हैं- मदद करने के लिए निश्चित रूप से सहानुभूति, के रूप में यह सुनिश्चित करता है आप जानते हैं कि आगे बढ़ना है और इसलिए अधिक depilarti बर्दाश्त की संभावना है करने के लिए कैसे।
  • आम तौर पर, शॉवर में या बाथटब में दाढ़ी करना बेहतर होता है क्योंकि गर्म पानी त्वचा को नरम बनाता है - इस तरह रेज़र ब्लेड कटौती के बिना बेहतर चल रहा है
  • यदि आप बालों के विकास की दिशा में कटौती करते हैं, तो घबराहट या अन्य त्वचा परख से पीड़ित होने की संभावना कम करें।
  • हालांकि यह माँ आप कैसे करना है दिखाने देने के लिए उपयोगी है, जब आप depilarti- सिर्फ ईमानदार होना और आपको सूचित है कि आप जैसे ही आपका काम हो गया कॉल करेंगे चाहते गोपनीयता का एक सा `के लिए पूछने से डरते नहीं है।
  • 3
    बाद के shaves के बारे में बात करें एक बार जब आप पहली बार अपने बालों को काट लेंगे, तो आपको अपने पैरों को चिकना रखने के लिए इसे जारी रखना होगा। हर औरत अलग है, लेकिन आप अपने मां कितनी बार rispettare- चाहिए सहमत नहीं हो सकता है कि आप इसे अक्सर करते हैं मूल्यांकन कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इस बारे में विस्तार से शामिल है, आप और अधिक उसकी अनुमति प्राप्त होने की संभावना हो जाएगा।
  • यदि आपके पास हल्के और पतले बाल हैं, तो एक साप्ताहिक दाढ़ी पर्याप्त हो सकती है
  • यदि आपके पास काले और मोटे बाल हैं, तो आपको सप्ताह में दो बार आगे बढ़ना चाहिए।
  • याद रखें कि जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं बाल तेजी से बढ़ता है - इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हफ्ते में कई बार दागना होगा क्योंकि आपकी मां भी इसे करती है।
  • रेजर या ब्लेड को बदलने के लिए मत भूलना - अगर यह कुंद है, तो आपको अपने आप को चोट पहुंचने की अधिक संभावना है। एक रेजर आमतौर पर 5-10 बालों को हटाने के लिए रहता है
  • टिप्स

    • जब आप माता-पिता को कुछ मांगते हैं तो हमेशा विनम्र रहें - यदि आप असभ्य हैं, तो आप अपने आप को अपरिपक्व दिखाते हैं और आप जो चाहते हैं उसे पाने की संभावना कम कर सकते हैं।
    • यदि आप अपनी मां से यह पूछने में असहज महसूस करते हैं, तो विषय पर चर्चा करने के लिए एक संदेश या ईमेल भेजने पर विचार करें।

    चेतावनी

    • depilarti अपनी माँ आप अनुमति से इनकार करते हैं यदि नहीं करने के लिए nascosto- न केवल त्वचा परेशान का जोखिम हो सकता है और अपने आप को काट क्योंकि आप आगे बढ़ने के लिए कैसे पता नहीं है, लेकिन आप अपनी मां का विश्वास, जो तब भी कम समय में विशेषाधिकार प्रदान करने की संभावना होगी खो सकते हैं भविष्य।
    • यदि वह नहीं कहता है, तो आपके लिए थोड़ी देर बढ़ने और अधिक परिपक्व हो जाने के लिए इंतजार करना बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com