हैरी पॉटर द्वारा हरमौनी ग्रेंजर के समान कैसे रहें

क्या आप सबसे अच्छा दोस्त हैरी और रॉन, असाधारण हरमौनी ग्रेंजर के रूप में बढ़िया होना चाहते हैं? तो यह आपके लिए सही लेख है! पढ़ना जारी रखें और अपने पसंदीदा चरित्र के समान कैसे खोजें।

कदम

हैरी पॉटर से बीर होमेरीन ग्रेंजर शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमेशा आपके साथ पुस्तकों को ले आओ हर्मियोन हमेशा उसके साथ कम से कम एक या दो पुस्तकों लाता है। हमेशा उपन्यासों का चयन न करें, निबंधों की कोशिश करें, उदाहरण के लिए आपके स्कूल या आपके शहर की कहानी यथार्थवादी कथा के क्लासिक्स या ग्रंथों को पढ़ने में अपना हाथ आज़माएं हर्मियोन हमेशा व्यस्त रीडिंग पसंद करते हैं (लेकिन हैरी पॉटर की किताबें आपके लिए हैं)। अन्य समय का बैग, शायद भूरे रंग के रंगों पर। इसे केवल एक कंधे पर पहनें
  • हैरी पॉटर से ले हर्मरीन ग्रेंजर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्कूल में शीर्ष अंक हासिल करना, सभी होमवर्क सही ढंग से करना, प्रश्नों के लिए पहले से तैयार हो जाएं, समय सीमा से पहले सभी प्रतिबद्धताओं को पूरा करें और अतिरिक्त स्कूल गतिविधियों में संलग्न करें। हर्मियोन एक आदर्श छात्र है। जब शिक्षक कक्षा में प्रश्न पूछता है, तो हमेशा जितना संभव हो उतना हाथ बढ़ाएं यदि आप उत्तर जानते हैं, तो हस्तक्षेप करने के लिए बुलाए जाने की कोशिश करें। हमेशा अपने शिक्षकों को दिखाएं कि आप स्पष्टीकरण का पालन करते हैं और अच्छे ग्रेड लेने के लिए तैयार हैं। एक दिन शिक्षक कक्षा को बताएगा "कोई और हिस्सा भागना चाहता है (आपका नाम)?" हर्मियोन इस वाक्य को सुनकर खुश होंगे।
  • हैरी पॉटर से बेर हर्मिऑन ग्रेंजर शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक पता-यह-सब बनें यदि आप देखते हैं कि कोई गलत इतालवी बोलता है, तो उसे ठीक करें, अगर आप गलत वक्तव्य सुनते हैं, तो तुरंत अपना संस्करण दें भाषण में भाग लें और सही जानकारी देने का प्रयास करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या आपके टीम के साथी आपको परेशान न करें। यदि आप देखते हैं कि पाठ में कुछ गलतताएं हैं, तो तुरंत उसे अपने शिक्षक के पास पेश करें, यहां तक ​​कि प्रोफेसरों को भी कई बार भ्रम हो सकता है जितना संभव हो उतना विवरण के साथ अपने विषयों की व्याख्या करने का प्रयास करें, बताएं कि आपका ज्ञान ठोस और सटीक है "क्या आप जानते हैं ..." के साथ एक भाषण शुरू करें और आपके सभी शिक्षकों को आपकी तैयारी से सकारात्मक रूप से प्रभावित किया जाएगा।
  • हैरी पॉटर से बियर होमेरीन ग्रेंजर शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    क्या आप विश्वास में बचाव अगर आपको लगता है कि कैफेटेरिया में भोजन अच्छी गुणवत्ता के नहीं हैं, तो आप महसूस करते हैं और सबसे ताज़ी और स्वास्थ्यप्रद खाद्य पदार्थों को शामिल करने की मांग करते हैं। अपने आप को कैंटीन के प्रबंधकों को पेश करें और कुछ चीजों पर चर्चा करने के लिए एक साक्षात्कार मांगें। अपने आप को सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ हर्मिऑन ग्रेंजर के साथ दिखाएं। अपनी राय व्यक्त करने से डरो मत, खासकर अगर आपकी आलोचना वास्तव में सभी के लिए सुधार ला सकती है।
  • हैरी पॉटर से हर्मिऑन ग्रेंजर की तरह रहें चित्र चरण 5
    5
    एक बहुत ही हल्का श्रृंगार चुनें (या मेकअप पर न डालें) हर्मियोन मेक-अप पसंद नहीं करता, परन्तु अधिकतर वह उसके गाल और उसके प्राकृतिक रंग का आंखों के झुंड पर थोड़ी सी चमकती पहनती है। श्रृंगार पहनने से बचें या मेक-अप से बचें, अगर आप अपने चरित्र के अनुरूप बनना चाहते हैं तो
  • हैरी पॉटर से बेर हर्मिऑन ग्रेंजर नाम की छवि चरण 6
    6
    आरामदायक कपड़े पहनें जो आपको सुंदर और सुव्यवस्थित दिखते हैं। हर्मियोन अक्सर एक कॉलर या एक स्वेटर के साथ शर्ट पहनता है, जिसमें लंबे आस्तीन वाले नीले और काले रंग के होते हैं, या गर्दन पर एक नौसेना नीले स्वेटर अनजाने होते हैं। वे क्लासिक और सजावटी वस्त्र हैं
  • हैरी पॉटर से बेर हर्मिऑन ग्रेंजर शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपनी सामाजिक स्थिति, छवि या प्राथमिकताओं की परवाह किए बिना, हर किसी के लिए अच्छा रहें। वह लड़कों में भाग लेता है, न कि सिर्फ लड़कियों, कई दोस्त होने की कोशिश करता है। अपने नए संभावित दोस्तों को पेश करने से डरो मत, हर्मिओन एक आकस्मिक लड़की है। पहल करें, अपने आप को एक बुद्धिमान और प्रतिभाशाली व्यक्ति दिखाएं और दूसरे छात्रों को जानने की कोशिश करें, "नमस्ते, मैं (आपका नाम)" के साथ भाषण शुरू करने के लिए, जब भी आपको इसकी आवश्यकता होती है, अध्ययन पर सलाह के लिए मुझसे पूछने में संकोच न करें " । हमेशा अपने वार्ताकार और मुस्कान का हाथ पकड़ो दूसरों को समझें कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं



  • हैरी पॉटर से हरेमोरी ग्रेंजर की तरह रहती छवि स्टेप 8
    8
    किसी को भी आपका मज़ाक न देना अपने सिर के ऊपर ऊंचे ऊपर से चलें, अपनी पीठ के साथ सीधे रहें और जब भी आप को परेशान करने की कोशिश करते हैं, तो अपनी पीठ की घंटी की टिप्पणियों पर वापस जाएं। हर्मिओन उन्हें अनदेखा कर देगा अपने आप को दिखाओ, लेकिन एक ही समय में यह पता है, उनकी व्याकरण संबंधी त्रुटियों को ठीक करें, अपने आप को बेहतर दिखाएं और उनकी मौजूदगी पर विचार न करें। आपका निश्चित रवैया आपको आश्चर्यचकित करेगा, आपको भ्रमित कर देगा।
  • हैरी पॉटर से बेर होमेरीन ग्रेंजर का शीर्षक चित्र 9
    9
    यदि आप अपने सभी कार्यों को पहले से पूरा कर चुके हैं, तो शिक्षक को अधिक जानकारी के लिए पूछें आपके प्रोफेसरों की आवाज़ होगी, और आपकी रुचि से विशेष रूप से प्रभावित होगी हर्मियोन हमेशा उसके ज्ञान को बढ़ाने की कोशिश करता है, और न सिर्फ पढ़ता है कि परीक्षाओं के लिए क्या जरूरी है, इसलिए हर समय आपके पास समय पर अतिरिक्त सामग्री की तलाश करें।
  • हैरी पॉटर से बीर होमेरीन ग्रेंजर शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    केवल शिक्षक के स्पष्टीकरण पर ध्यान दें और अगर कक्षा के दौरान बोलते हैं तो अपने सहपाठियों को अनदेखा करें। उसे चुप रहने के लिए कहो और शिक्षकों का पालन करना जारी रखें। सबक के अंत में, उन्हें चेतावनी दीजिए, कि उन्हें बताएं कि आप नए ज्ञान प्राप्त करने में रुचि रखते हैं और बातचीत के लिए सावधान रहना अधिक महत्वपूर्ण है।
  • हैरी पॉटर से हरेमोरी ग्रेंजर बी जैसी इमेज का शीर्षक चरण 11
    11
    अपने कपड़े या अपने केश विन्यास के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें कुछ पहनें, अपने दाँत ब्रश करें और घर से निकल जाओ! आपको हमेशा दिखने योग्य होना चाहिए, लेकिन नज़रिए को प्राथमिकता न दें, आपके लिए बुद्धि क्या है यदि आप अपने मोटे नज़र की नकल करना चाहते हैं, तो गर्मियों में हेयर ड्रायर का उपयोग न करें, यदि आपके पास बहुत मोटी बाल नहीं हैं, तो हवा में सूखने पर, यह नरम और लहराती हो जाएगा।
  • हैरी पॉटर से लेयर हार्मिऑन ग्रेंजर का शीर्षक चित्र 12
    12
    कभी अपने दोस्तों को निराश नहीं करते जरूरत पड़ने पर हमेशा आपकी सहायता देने के लिए तैयार रहें लेकिन वर्गीकरण के सही उत्तर का सुझाव नहीं देते! अपने दोस्तों को अध्ययन की अपनी पद्धति में सुधार, एक शिक्षक की तरह व्यवहार करने में मदद करें, और उन लोगों के साथ विनम्र हों, जो आपको धन्यवाद देना भूल जाते हैं। मुस्कुराओ और कहते हैं "कृपया", वे निश्चित रूप से गलती को तुरंत समझेंगे।
  • हैरी पॉटर से बेर हर्मिऑन ग्रेंजर नाम की छवि चरण 13
    13
    अपना व्यवसाय कार्ड तैयार करें यदि आप चाहें, तो एक निजीकृत व्यवसाय कार्ड तैयार करें, जो उन लोगों को दिया जाए जो आपको संदर्भ के एक बिंदु पर विचार करते हैं और सलाह के लिए आपसे संपर्क करना चाहते हैं। आप अपना नाम, आपका नंबर या आपका ईमेल रख सकते हैं आप एक क्लब भी बना सकते हैं और उन सभी को बैज वितरित कर सकते हैं जो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • एक एजेंडे रखें यह आपको हमेशा संगठित करने और अधिक मेहनती छात्र बनने में मदद करेगा।
    • जे के रोलिंग की किताबें पढ़ें और हर्मियोन के व्यक्तित्व पर नोट ले लीजिए
    • जब भी आपको शिक्षक के सवालों का जवाब पता है, तब भी अपना हाथ बढ़ाएं।
    • हमेशा अपने साथ एक बैग और किताबें ले लो
    • वह एक बौद्धिक और सांस्कृतिक क्लब का हिस्सा बनना शुरू करते हैं बहस में भाग लें
    • जब आप बात करते हैं, हमेशा दिलचस्प टिप्पणी करने का प्रयास करें, अपने ज्ञान को दिखाएं! हर कोई आश्चर्यचकित और भ्रमित होगा
    • अपने माता-पिता के प्रति दया करो और अपनी जड़ों पर गर्व करें, चाहे वे हों हर्मियोन इसे बहुत गर्व है!
    • सभी हैरी पॉटर फिल्मों को देखो
    • अगर कोई आप को छेड़ता है, अपने आप को दृढ़ कर दिखाएं, हर किसी के सामने रोओ मत।
    • अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो उसकी नज़र की कोशिश करो।
    • एक Hermione पोस्टर जाओ

    चेतावनी

    • एक सतही, चुलबुला और बेवकूफ लड़की न हो हर्मियोन बिल्कुल विपरीत है!
    • बहुत जानकार मत बनो यदि आप हमेशा अपने दोस्तों को सही करते हैं तो आप उन्हें शर्मिंदा करेंगे।
    • अपने मतों के बारे में बहुत ज्यादा मत बोलो आप चाहते हैं जितना संतुष्ट हो सकते हैं, यहां तक ​​कि एक प्रदर्शनीविद के बिना।
    • बहुत अधिक Hermione Granger की नकल मत याद रखें कि आप एक अनोखी व्यक्ति हैं, अपने आप को महत्व दें और सिर्फ उसकी तरह देखने के लिए मत बदलो। बस उसके अच्छे उदाहरण का पालन करें और एक आदर्श छात्र बनें!
    • अगर कोई आपको नाराज़ करता है, तो फिर से घूमो और उससे दूर चले जाओ। इसे बनाएँ जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ था
    • आलोचना पर ध्यान न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com