कैसे एक Hermione ग्रेंजर कॉस्टयूम बनाने के लिए

हालांकि हैरी पॉटर के किरदार के समय का भ्रम खत्म हो गया है, लेकिन यह संभव है कि एक दिन आपके पास सबसे अच्छा जादूगर की संपत्ति दिखाने का मौका भी हो सकता है! सही पोशाक के साथ, एक अचूक कटौती, एक मेक-अप मेक-अप और एक जादुई सामान की श्रेणी जिसे आप आसानी से हरमोरी ग्रेंजर की तरह देख सकते हैं। तो अपने आप को काम पर रखें, ताकि हेलोवीन और अगले कॉस्ट्यूम पार्टी के लिए तैयार रहें!

कदम

भाग 1

सही देखो बनाएँ
एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
वह एक सफेद शर्ट पहन रहा है सामने के बटन पर एक साधारण सफेद शर्ट प्राप्त करें
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्कर्ट पहनें ग्रे या काले स्कर्ट प्राप्त करें जो आपके घुटने तक पहुंचता है। फ़ोल्ड वैकल्पिक हैं
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक वेस्ट और टाई चुनें अपनी शर्ट पहनने के लिए एक वी-गर्दन वास्कट प्राप्त करें वेरिएंट के नीचे पहनने के लिए ग्रिफ़िंडर (सोने और लाल रंग) के रंगों के साथ एक टाई चुनें
  • गैलेट के स्थान पर आप बटन के साथ एक कार्डिगन भी पहन सकते हैं, खासकर अगर आप टोडा पहन नहीं करते हैं।
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सॉक्स और जूते चुनें सादे, ग्रे या काले रंग की घुटने की लंबाई वाली मोजे की एक जोड़ी प्राप्त करें जूतों की एक जोड़ी की तरह, सरल, काले या भूरे रंग का होना चाहिए "मैरी जेन" या मोकासिन
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    वह एक टोडा पहनता है आप विश्वविद्यालय के बुकस्टोर्स, नाटकीय या पुरानी पोशाक की दुकानों में, या चैरिटी मार्केट में पा सकते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि यह अच्छी स्थिति में है: हर्मिओन कभी फाड़ या पहना हुआ वस्त्र नहीं पहनेंगे।
  • पूछें कि क्या आपके पास अपने परिवार में एक वकील या विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हैं जो आपको एक को उधार दे सकता है इस मामले में, होग्वर्ट्स शिखा पर सिलाई से बचें।
  • भाग 2

    स्टाइलिंग और मेक-अप
    एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    तय करें कि आप किस मॉडल को मॉडल के रूप में लेना चाहते हैं यदि आप एक बच्चे के रूप में हर्मियॉन को प्रेरित करना चाहते हैं, तो मोटी और सूजी हुई बालों का चयन करें यदि आपका मॉडल हार्मिओन जब आप बड़े हो जाते हैं, तो लम्बी, लहराती बाल का चयन करें, जिसे आप हेयरपिन के साथ पक्षों पर रोक सकते हैं।
    • याद रखें: हर्मियॉन ब्राउन बाल हैं, इसलिए गोरा और हल्के भूरे रंग से बचें।
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2



    बाल शैली यदि आप एक बच्चे के रूप में Hermione का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, हेयर ड्रायर के साथ अपने बालों को सूखे और अधिकतम मात्रा देने के लिए इसे ब्रश करें Hairspray का प्रयोग न करें, लेकिन बालों को ढीले और फजीरा छोड़ दें यदि आप बड़े होने पर हर्मियोन का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, तो आप आसानी से अपने बाल को ढंकने के लिए इस तकनीक का अनुसरण कर सकते हैं: बालों को नम करने के लिए थोड़ा मूस लागू करें, बालों को दो हिस्सों में विभाजित करें और प्रत्येक तरफ चोटी बनायें। आपको चेहरे के किनारों के साथ चलने वाले दो ब्रेड्स के साथ खुद को ढूंढना चाहिए। ब्रैड्स पिघलने से पहले बालों को सूखने दें। वे चले गए और चिकनी हो जाएंगे।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत हल्का मेक-अप चुनें हर्मियोन निश्चित रूप से फैशनेबल कपड़ों और आंख को पकड़ने मेकअप के लिए प्रसिद्ध नहीं है। इसके बजाय, एक प्राकृतिक रूप देखने की कोशिश करें एक छिपाने वाला, एक पाउडर और ब्लश का एक चुटकी ठीक है। बेबी हर्मियोन पोशाक के लिए एक हल्के गुलाबी लिपोग्राफ और महान हर्मिनी पोशाक के लिए एक मैट लिपस्टिक का प्रयोग करें।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 9 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    4
    मेकअप आँखें (वैकल्पिक) जब वह वृद्ध हो, तो हर्मियोन को प्रदर्शित करने के लिए, प्राकृतिक रंगों में आँख छाया का उपयोग करें, जैसे कछुए या बेज। आईलिनर और नेत्र पेंसिल से बचें एक सरल काजल का प्रयोग करें: देखो अधिकतम संयम से विशेषता होना चाहिए।
  • यदि आपका मॉडल एक बच्चे के रूप में हर्मियोन है, तो किसी भी प्रकार की श्रृंगार से बचें- सीमा पर, अपने भौंहों को एक पेंसिल से भर दें ताकि उन्हें मोटा हो।
  • भाग 3

    सहायक उपकरण चुनें
    एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    पुस्तकों के द्वार आप उन्हें अपने हाथ में ले जा सकते हैं या उन्हें फ़ोल्डर में डाल सकते हैं। वे जादू की किताबें होनी चाहिए! कुछ का चयन करें और उन्हें ब्राउन पेपर के साथ कवर करें। अंत में कवर को सजाने और शीर्षक का एक अच्छा वर्णन जोड़ें। शीर्षक के कुछ उदाहरण हो सकते हैं: "मगल अध्ययन", "अटकल" या "जादू औषधि"।
    • यदि आप किसी फ़ोल्डर का उपयोग करते हैं, तो उसे पुस्तकों के रूप में लोड करें सच्ची किताबें बहुत भारी होगी उनके स्थान पर, गत्ता बक्से या पॉलीस्टाय्रीन के स्क्वायर ब्लॉकों का उपयोग करने की कोशिश करें, जो कि सजाया गया कवर के साथ कुछ वास्तविक पुस्तकों के नीचे रखा जाए।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    वह एक पहनता है "टर्नर"। एक छोटी घंटी प्राप्त करें और इसे अपनी गर्दन के चारों ओर रेंगने वाले रिंगों के साथ, अपनी गर्दन के चारों ओर रखकर सोने की एक श्रृंखला में संलग्न करें यह समय है कि हार्मिने इस में उपयोग करता है "Azkaban की कैदी" सभी पाठों में भाग लेने के लिए सक्षम होने के लिए
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 12 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3
    टोगा पर होग्वारट्स के हथियारों का एक कोट सीना खरीदें या अपने खुद के हाथों से होग्वारट्स का एक कोट बनाओ जहां आप चार घरों को देख सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो आप सीआर.ए.पी.ए. लोगो के साथ एक ब्रोच भी बनाते हैं, जैसे कि खराब और एबब्र्यूट एलवेन रिहैबिलिटेशन कमेटी के समर्थन में हरिमोन द्वारा पहना जाने वाला एक। बस एक कार्ड पर चांदी के कागज या पन्नी को लागू करें शिलालेख के लिए सी.आर.ई.पी.ए. सजावटी वर्ण का उपयोग करें
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    एक जादू की छड़ी लाओ आप एक लकड़ी खरीद सकते हैं या अपने खुद के हाथों से एक बना सकते हैं। यदि आप इसे करना चुनते हैं, तो तय करें कि आप यथार्थवादी होना कितना चाहते हैं आप इसे काट सकते हैं, या सजावटी कागज के रोल के साथ कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, यह 30 सेमी लंबा से थोड़ा कम होना चाहिए।
  • किसी भी अतिरिक्त गहने के बारे में सोचें जो हर्मिओन के चरित्र को प्रतिबिंबित करते हैं, जैसे वेनें जो छड़ी के किनारे पर चलती हैं।
  • चेतावनी

    • अपने सुनहरे बालों का प्रकाश न लें हर्मियोन गोरा नहीं है: तो आप लुना लवगुड की तरह दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com