कैसे किशोर Titans द्वारा एक Corvina सदृश करने के लिए

क्या आपने कभी इस हास्य को पढ़ा है या टीवी कार्यक्रम देखा है? क्या आपने कभी कॉरवीना की तरह होने का सपना देखा है, जिसने अपनी गहरी ताकत को खारिज कर दिया है और अच्छी तरफ चले गए हैं? फिर पढ़ना जारी रखें।

कदम

टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह शीर्षक छवि छवि 1
1
अपनी भावनाओं की जांच करें Corvina करता है, ताकि इसकी शक्तियां विनाशकारी नहीं हैं अब, आपके पास टेलीकीनेटिक कौशल नहीं है और आप दूसरों के मन में नहीं पढ़ सकते हैं, लेकिन याद रखें कि यह कारक अभिनय के अपने रास्ते पर किसी और से अधिक प्रभावित करता है। इसलिए, यदि आप उनके जैसा दिखना चाहते हैं, तो आपको यह सीखना होगा कि जितना संभव हो उतना ही अपने भीतर के स्वभाव को नियंत्रित करें। किसी भी स्थिति में, आप भावनाओं को समय-समय पर उभर सकते हैं, जब इसके लायक हो या आप उन्हें शामिल नहीं कर सकते। उस मामले में, उन्होंने एक मुस्कान और आलिंगन का उल्लेख किया।
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह शीर्षक छवि 1 बुलेट 1
    2
    ध्यान। Corvina उसकी आध्यात्मिक पक्ष के साथ गहरे संपर्क है, तो वह ध्यान की कोशिश करता है अपनी आंखों को बंद करो, बैठकर कमल के फूल की स्थिति को मान लें या अपने पैरों को पार करें (वह अक्सर यह इस तरह करती है- अगर आप असुविधाजनक हों, झूठ बोलें या आपके लिए सबसे आरामदायक तरीके से व्यवस्था करें)। एक करें शुनी मुद्रा या एक सूर्य मुद्रा अपने हाथों से: कोरिना उन दोनों को बनाती है अगर आप उन्हें नहीं जानते हैं, तो Google पर उन्हें खोजें अपना मन आराम करो, इसे भटकने न दें और बेकार में विचलित न करें। शांत हो जाइए। अंततः आप कुछ देखना और अपनी एकाग्रता को सुधारने में सक्षम होंगे। अभी के लिए, हालांकि, ध्यान करने के लिए पर्याप्त है। इस लेख को पढ़ने के बाद इस गतिविधि पर एक शोध करें और इसे कम से कम 20 मिनट प्रति दिन करें।
  • टीन टाइटन्स चरण 1 बुलेट 2 से रेवेन लुक एंड एक्ट वाइड रेवेन इमेज
    3
    हर्बल चाय पीते हैं के एपिसोड में किशोर टाइटन्स यह ध्यान दिया जा सकता है कि यह अक्सर करता है यह आदत उसे शांत करने की अनुमति देता है आप गर्म चाय भी घूंट सकते हैं
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह शीर्षक छवि 1 बुलेट 3
    4
    एक डायरी लिखें यह आपकी समस्याओं को हल करने में आपकी सहायता करेगा और आप अधिक अंतर्मुखी हो जाएगा। Corvina चार हवाओं के लिए उसकी कठिनाइयों के साथ कभी विश्वासघात नहीं होता और न ही वह किसी को उसे एक समाधान देने की कोशिश करने के लिए सख्त पूछना चाहिए क्योंकि वह अपने आप पर ऐसा नहीं कर सकता यह सब कुछ अपने आप ही करता है इसके अलावा, लेखन आपको मदद करने के लिए ज्यादा बात नहीं करेंगे। Corvina अत्यंत अंतर्मुखी है और अधिक एक पर्यवेक्षक की तरह है अपने भीतर के जीवन के लिए खुद को समर्पित करें और हर दिन लिखना शुरू करें
  • यह सब आपको शांत करने और आपकी भावनाओं को नियंत्रित करने की अनुमति देगा।
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह दिग्गज छवि चरण 2
    5
    मायावी होने की कोशिश करो
  • अधिकांश आध्यात्मिक लोगों की एक निश्चित आंतरिक गहराई होती है और वे खुद के लिए कई चीजें रखना पसंद करते हैं। यदि आप जवान हैं, तो आपके माता-पिता शायद सोचें कि यह गलत है। शांति से समझाएं कि सबकुछ ठीक है, लेकिन आप अपने भीतर कुछ विचारों को रखना शुरू करना चाहते हैं। आपका बेडरूम केवल एक जगह होना चाहिए, जिसे केवल अपने आप ही समर्पित किया जाना चाहिए किसी को न दें, जब तक कि यह आवश्यक न हो। इसे अंधेरे और रहस्यमय बनाओ कमरे में तीनों के समूह में काले और सफेद मोमबत्तियों की व्यवस्था करें। पुस्तकों के साथ एक बड़ी बुकहेल्फ़ भरें गहरे नीले, बैंगनी और काले जैसे रंगों का उपयोग करें
  • टीन टाइटन्स से रेवेन की तरह देखो और एक्ट की तरह शीर्षक छवि 3 चरण



    6
    वफादार और दयालु रहें
  • आपके निकटतम लोगों के प्रति वफादार रहें, और उन पर भरोसा न करें जो आप पूरी तरह से नहीं जानते हैं दूसरों से थोड़ी दूरी ले लो और सब कुछ मत बताना अतिरंजित मत करो, फिर भी, अपनी दोस्ती खोने से बचें। Corvina उसके बहुत सारे दोस्त और परिवार रखती है
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह दिग्गज छवि चरण 4
    7
    व्यंग्य की सूक्ष्म कला जानें आपको इसे मास्टर करना होगा, इसलिए व्यंग्यात्मक बनने की कोशिश करें। यह क्षमता आमतौर पर बुद्धि और अनुभव के वर्षों की चुटकी के साथ होती है, इसलिए इसे बुद्धि के साथ प्रयोग करें। जिन टिप्पणियों के बारे में आप बात कर रहे हैं, उनके साथ कुछ भी नहीं करना उन टिप्पणियों को मत बनें। इसके अलावा, विडंबना ही हो: इस प्रकार की टिप्पणियां बनाओ जितनी जल्दी हो सके।
  • टीन टाइटन्स से रेवेन की तरह देखो और एक्ट की तरह छवि छवि चरण 5
    8
    जितना आप कर सकते हैं उतना पढ़ें। आध्यात्मिकता, प्राचीन धर्मों, प्रतीकों, इतिहास, गणित, जो भी आप चाहते हैं, के लिए समर्पित किताबें चुनें। बस इसे करो चीजों के बारे में जिज्ञासा दिखाएं और विभिन्न प्रकार के ज्ञान की कोशिश करें। यह आपको व्यंग्य को परिष्कृत करने में मदद करेगा, लेकिन यह आपको एक अधिक खुले दिमाग वाला व्यक्ति भी देगा। Corvina एक जलाने का उपयोग कभी नहीं होगा, तो कागज की किताबें खरीदने की कोशिश यदि संभव हो तो, उन्हें काले आवरणों के साथ कवर करें और अपने लिए जो आप पढ़ रहे हैं उसे रखें। अपने दिमाग को कभी भी बंद न करें, जो भी धर्म आप हैं
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह दिमाग का शीर्षक चरण 6
    9
    यहां देखें कि उन्हें भौतिक दृष्टि से कैसे दिखाना है।
  • अब, एक लबादा और एक लंबी आस्तीन चड्डी पहनना थोड़ा अतिरंजित हो सकता है (कॉमिक्स में, इसके बजाय, आप एक लंबी पोशाक और एक केप पहनते हैं)। आप हेलोवीन के लिए या किसी विशेष आध्यात्मिक अवसर के लिए ड्रेस अप कर सकते हैं (संभालने के लिए कि आप कोरोविना के इस पक्ष में रुचि रखते हैं)। कभी-कभी वह हाइलाइट किए गए पेट, एक जींस और एक बेल्ट के साथ एक साधारण शॉर्ट शर्ट पहनती हैं। यह आध्यात्मिक और प्रतीकात्मक गहने भी रखती है एक समान तरीके से तैयार करने के लिए, एक नीली हुड पसीने वाला शर्ट और जींस की एक जोड़ी खरीदना आसान है। यह एक सरल लग रहा है लेकिन फिर भी इस चरित्र को याद दिलाता है जब आप उसकी शैली की नकल करते हैं, तो गहरे रंगों पर ध्यान केंद्रित करना याद रखें। वह खुद इन रंगीन किस्मों के साथ एक विशिष्ट संबंध रखने का दावा करती है।
  • बैंगनी या नीले कॉन्टैक्ट लेन्स प्राप्त करें कोरिविना में दोनों रंगों की आंखें हैं यदि आपके पास स्वभाव से नीले रंग हैं, तो आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन फिर भी आप उन्हें बैंगनी पाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • अपने बाल डालें अगर यह अंधेरा नहीं है और / या कटिवेना की तरह कटौती कर सकता है तुम भी एक बैंगनी विग की कोशिश कर सकते हैं, यह डाई या इस रंग के केवल ताले बनाएँ।
  • टीन टाइटन्स से रेवेन से देखो और एक्ट की तरह दिग्गज छवि चरण 7
    10
    कमाना से बचें सनस्क्रीन लागू करें, लेकिन सूर्य को निर्यात न करने का प्रयास करें दूध, दलिया और नींबू का रस से बने स्नान तैयार करें आप सभी सुरक्षित घरेलू तरीकों की कोशिश कर सकते हैं जो आपको खरा त्वचा पाने में मदद करेंगे।
  • टिप्स

    • पृथ्वी के साथ अच्छे संबंध रखने की कोशिश करें Corvina उसके आकार और उसके लोगों के साथ ट्यून में था आप अपने मूल स्थान के साथ प्रयास करें
    • अपने बारे में सुनिश्चित करें, लेकिन इसे बहुत ज्यादा नहीं दिखाएं
    • एक अस्पष्ट गोथ देखने की कोशिश करो, लेकिन खुद को सीमित मत करो विशेष अवसरों पर और यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं, एक केप और एक चड्डी पहनें, भले ही लोग आपके बारे में अजीब विचार प्राप्त कर सकें।
    • आप उसके जैसे मेक-अप की कोशिश करना पसंद करेंगे। यदि आप टीवी कार्यक्रम की नज़र की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो बस एक प्रकाश नींव लागू करें और ऊपर और नीचे की ओर झुकने वाली एक पतली रेखा आंखें लगाने वाला बनाएं। आप होंठ पर चेहरे के लिए बेस भी फैल सकते हैं, ऊपरी एक को गहरा कर सकते हैं। हालांकि, यह चाल मांस में अधिकतर लड़कियों को नहीं बनाती है और यह डिजाइन करने के लिए बेहतर है।
    • धर्म के संबंध में एक खुले दिमाग की कोशिश करो अध्ययन कि Corvina, जो Azarath कहा जाता है

    चेतावनी

    • आप अपने दोस्तों को Corvina की तरह लग रहे करने की कोशिश कर की दृष्टि खो सकते हैं कभी-कभी आप उनके लिए कुछ अच्छा करते हैं आराम करो, लेकिन आरक्षित होने का प्रयास करें समझाओ कि आप अभी भी दोस्त हैं, सिर्फ इतना ही कि आप अपने खुद के अधिक होना पसंद करते हैं।
    • आपके माता-पिता सोच सकते हैं कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है, खासकर यदि आप किसी भी समय बदलते हैं, तो अधिक परिपक्व दिखते हैं।
    • लोग सोच सकते हैं कि आप अजीब हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com