डिस्कवर कैसे करें वे कहां रेव करते हैं

उतना जितना कि आप रात भर बड़बड़ाना और नृत्य करने का विचार प्राप्त करते हैं, यह पता लगाना कठिन हो सकता है कि वे कब और आपके आस-पास के आयोजन कर रहे हैं। खासकर यदि आप पहले कभी रूखा नहीं कर रहे थे या आप रेव दृश्य के अंदर किसी को नहीं जानते हैं इसलिए ... आप पहले से ही सही कपड़े पहचान चुके हैं, आपके पसंदीदा डीजे हैं, आपने सभी नृत्य कदमों को सीखा है, लेकिन आपको नहीं पता कि कहां जाना है! यह असंख्य उत्थान के लिए होता है जो लूप में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन एक बार जब आप इसमें हों, तो सबकुछ बहुत आसान हो जाता है, चुप हो जाता है। तो ... चलो उस लय को दूर करने के लिए एक रास्ता खोजते हैं "बीमार बीट"!

कदम

चित्र ढूँढें Raves चरण 1
1
इंटरनेट पर खोजें यह आपकी समस्या का आसान समाधान हो सकता है बुलेटिन बोर्ड और फ़ोरम हैं जो बड़बड़ाना की दुनिया के लिए समर्पित हैं, जहां आप अपने भागों में शीघ्र ही निर्धारित किए गए ईवेंट के बारे में जानकारी पा सकते हैं। रैव की दुनिया के लिए समर्पित वेबसाइटों पर एक नज़र डालें (फ़ोरम, सोशल नेटवर्क और शैली की अन्य साइटें) आस-पास एक बड़बड़ाना तलाशते समय वे आसान हो सकते हैं
  • ढूंढें रैव्स चरण 2 नामक छवि
    2
    डीजे के लिए खोज करें यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आपका शहर आपके पसंदीदा डीजे के संगीत दौरे पर बंद हो गया है, और तिथियां क्या हैं अपने फेसबुक या माइस्पेस पृष्ठों की उपेक्षित किए बिना अपनी साइट पर जांचें (अधिकांश डीजे कम से कम एक हैं)। इन पृष्ठों पर आप आसानी से घटनाओं की तिथियां और स्थानों को पा सकते हैं।
  • छवि का पता लगाएं Raves चरण 3
    3
    साथ में जाने के लिए दोस्तों को ढूंढें यदि आप ऐसे मित्रों को प्राप्त कर सकते हैं जो इन घटनाओं में से किसी एक में भाग लेने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं, तो यह सब अपने आप से करने से बेहतर होगा दो सिर एक से बेहतर हैं
  • चित्र ढूँढें Raves चरण 4
    4
    आस पास पूछो यदि आप किसी को जानते हैं, या यदि आप किसी को पता है कि जो बार-बार घूमते हैं, उन्हें पूछें शुरू करने का एक अच्छा तरीका बस पूछने के लिए हो सकता है: "हे, मैंने सुना है कि आप पास के पास घूमने के बारे में पूछने के लिए सही व्यक्ति हैं", या: "अरे, मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि अगले बड़बड़ाना के आसपास कब है: तुम्हें कुछ पता है?"। बड़बड़ाना के बारे में प्रारंभिक जानकारी मुंह के शब्द से प्राप्त की जाती है चैट शुरू करने का आदर्श तरीका है



  • ढूंढें रैव्स चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यात्रियों को ले लीजिए तत्काल पूर्ववर्ती घटना के दौरान बहुत से रोष बड़े पैमाने पर विज्ञापन किए जाते हैं। एक बार जब आप पहली बार भाग लेते हैं, तो यह अगले एक की पहचान करने के लिए बहुत आसान हो जाता है। वास्तव में, शाम के अंत में आप अपनी जेब में मिलेंगे, जितना आप अपेक्षा करते हैं, उतना ज्यादा यात्री।
  • ढूंढें Raves चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    कार्रवाई करें। यदि आप वहां बैठते हैं और टिकट खरीदने का निर्णय लेने के बिना तारीख का विचार करते हैं, तो आप रिक्त छोड़ सकते हैं क्योंकि टिकट बेचे गए हैं। जितनी जल्दी हो सके टिकट खरीदें, और यह सुनिश्चित करें कि आप उन सभी दोस्तों के लिए पर्याप्त हैं जिनके साथ आप जाना चाहते हैं। उन्हें अग्रिम रूप से ख़रीदना भी बहुत सुविधाजनक हो सकता है, क्योंकि टिकट की घटना की तिथि के मुकाबले टिकट अधिक महंगा हो रहे हैं।
  • ढूंढें Raves चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    इसे मत भूलो! ऐसा होता है, जब आप अग्रिम टिकट खरीदते हैं, तो उत्साह जल्दी से बाहर चलाता है भेष तो एक दराज के तल पर अपने टिकट, इंतज़ार कर की लंबी महीनों के दौरान यह पूरी तरह से भूल जाते हैं ... एक विशिष्ट स्थान में बल्कि यह रखो की संभावना है, और यदि आप इसे खोने का डर रहे हैं और आप यह ताकत को छिपाने के लिए कहीं न कहीं से है, पाया उन्हें याद रखने का एक तरीका रेफ्रिजरेटर पर एक तस्वीर, या दुर्भाग्यपूर्ण दिन तक के लिए उलटी गिनती, यह सुनिश्चित करेंगे कि अपनी भावनाओं को पल जब आप को पता चला कि अपने पसंदीदा डीजे आप के पास एक क्लब में खेल रहा है की तुलना में कोई बदलाव नहीं है!
  • टिप्स

    • दर्शन पी.एल.यू.आर. को स्वीकार करता है: "शांति, प्रेम, एकता और सम्मान" (शांति, प्रेम, एकता और सम्मान)।
    • अपने मोबाइल फोन को टॉप करने के लिए याद रखें
    • आम तौर पर यह विश्वसनीय मित्रों की कंपनी में घूमने के लिए सलाह दी जाती है: उनके साथ नृत्य करना अधिक मजेदार है, और आप समस्याओं के मामले में एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं।
    • लोगों से बात करें प्रवेश करने के लिए, या बार में एक ब्रेक के दौरान, अपने आसपास के लोगों से बात करें। आप शांत क्षेत्र में बेहतर संवाद करते हैं जहां संगीत बहुत ज़ोर नहीं है: कभी-कभी आपके कानों में चिल्लाने वाले किसी को सुनना लगभग असंभव होता है सामान्य तौर पर, बड़बड़ाना वाले लोग मददगार, मैत्रीपूर्ण, उत्साहजनक और मज़ेदार लोग हैं हर कोई मजा करने के लिए जाता है, और नए परिचितों को अपने अनुभव को और भी रोमांचक बना सकता है।
    • अग्रिम में तैयार करें भीड़ में खो जाना असामान्य नहीं है। एक मीटिंग प्वाइंट सेट करें, फ़ोन नंबरों का आदान-प्रदान करें, और सुनिश्चित करें कि हर कोई याद करता है कि कार कहाँ खड़ी है। सुनिश्चित करें कि कम से कम एक शांत रहता है और सभी को घर लाने में सक्षम है।
    • पैसा जल्दी से शुरू करना शुरू करें जगह पर बिक्री के लिए टिकट, भोजन, पेय और गैजेट की कीमत पर विचार करें।
    • यदि आप चमक-स्टिक (फ्लोरोसेंट बार) या कंडी (रंग का मनका कंगन) सीधे बड़बड़ाना खरीदने के लिए इंतजार करते हैं, तो आप शायद उन्हें बहुत अधिक भुगतान करेंगे यह देखने की कोशिश करें कि क्या आपको घर के पास की दुकान में चमक दिखती है - कभी-कभी आप भाग्यशाली हैं कि उन्हें स्टालों में घुसपैठ करने का मौका मिला। दूसरी ओर, कंडी को अक्सर दस्तकारी बनाया जाता है, और आप इसे स्वयं कर सकते हैं - इसलिए यह अधिक समझ में आता होगा।
    • अन्य नर्तकियों के रहने की जगह का सम्मान करें एक पागल आदमी की तरह जल्दी मत करो: रस्सियों बहुत तंग होना चाहिए। यदि आप अपने स्थान में रहते हैं, तो दूसरों को ऐसा ही करना होगा। एक धक्का या नाड़ी एक त्रासदी नहीं है: लेकिन कोशिश नहीं कीजिए "नीचे" सभी ट्रैक पड़ोसियों!
    • रेव के लिए विशिष्ट विटामिन हैं, उत्पादकों द्वारा विपणन किया जाता है, जो थकावट के बिना मज़ेदार होने के लिए बहुत मदद कर सकते हैं। वे भोजन की खुराक हैं जो उपरोक्त विटामिन की खुराक में विशिष्ट खुराक में पहले, समय के दौरान, और बाद में बड़बड़ाना प्रदान करते हैं।
    • अन्य उपयोगी तत्व विटामिन बी 6, विटामिन सी, विटामिन ई और मैग्नीशियम हैं।
    • रवे से पहले दिन जितना संभव हो उतना आराम करें। लेकिन दिन के दौरान सोते रहने की कोशिश न करें, क्योंकि यह आपकी शाम को बर्बाद करने के लिए खतरे में डाल सकता है और आपकी गति में धीमापन दे सकता है।
    • यदि वे आपको पानी की बोतल (संभावना नहीं) के साथ आने के लिए अधिकृत करते हैं, तो इसका लाभ उठाएं! आप बहुत घबराते हैं, और पूरी तरह से पार्टी को खराब करने का सबसे अच्छा तरीका एक गर्मी का स्ट्रोक है।
    • रोष से पहले, स्वस्थ खाने की कोशिश करें बहुतायत में अल्फा-लाइपोइक एसिड ले लो - मुक्त कणों के खिलाफ की रक्षा करता है और रक्त परिसंचरण में सुधार करते हुए, जिगर का पता लगाता है।
    • पार्क नियमित रूप से अक्सर लोगों को भुगतान करने से बचने के लिए सड़क पर प्रतिबंध लगाते हैं, यह पता लगाने के लिए कि कार को हटा दिया गया है। जो लोग ऐसा करते हैं वे अकेले और पैसे के बिना, ठंडे होने की संभावना रखते हैं, और किसी को उनके लिए आने या कार की वसूली के लिए पैसे उधार देने के लिए बुलाए जाने की सख्त होती है।
    • का आनंद लें! संगीत के लिए अपने शरीर के लिए गाइड, अपने आप को जाने के लिए और दुनिया के लिए अपने आप को खोलने देते हैं: मंद रोशनी कमरे जो खुद की भी डर दूर ताल से ले जाने के लिए कर रहे हैं से भरे कमरे में प्रतिभाशाली जुगनू होने के लिए डर नहीं है।

    चेतावनी

    • अकेले घूमने के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है अगर कोई नहीं जानता कि आप कौन हैं, आप बहुत कमजोर हो सकते हैं
    • ग्लॉस्टिक से सावधान रहें वे देखने के लिए शानदार हैं, लेकिन यह एक हजार आँखें लेता है, और वे उस व्यक्ति के लिए भी खतरनाक हो सकते हैं जो उनका उपयोग करता है। अपने व्यास के अतिरिक्त अपने ग्लोस्टिक को इसके व्यास के अलावा, हिट या पेचीदा होने से बचने के लिए दें: जब आप नृत्य करते हैं, तो आप गड़बड़ हो जाते हैं और अपने आप को चोट पहुँचाते हैं
    • ड्रग्स बड़बड़ाना संस्कृति में एक बड़े पैमाने पर उपस्थिति कर रहे हैं, और आप अपने गिलास कभी नहीं छोड़ देना चाहिए, खासकर अगर यह एक ढक्कन है, अन्यथा आप क्या पहले रात हुआ के बारे में कुछ भी याद नहीं जगा।
    • डंपर्स से दूर रहें मैं आपको बुरे मूड में डाल देता हूं और शाम को बर्बाद कर सकता हूं, इसलिए ऐसे लोगों में शामिल होने की कोशिश करें जो मस्ती करने और महान संगीत की लय में नृत्य करने के लिए हों।
    • घूमने के लिए मजाक का पर्याय बन गया है, और यदि आप अपने सामान्य ज्ञान पर भरोसा करते हैं तो यह ठीक है। अपनी सहजता का पालन करें और, अगर आपको ड्रग्स लेने की आवश्यकता महसूस होती है, तो उन लोगों के प्रति सतर्क दृष्टिकोण रखें जो आपको इसे पेश करते हैं। अपने पेट का पालन करें और अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें उन लोगों से कुछ मत स्वीकार करें जो आपकी त्वचा को क्रॉल करते हैं या आपकी आँखों से दूर नहीं लेते हैं - यह एक अच्छा विचार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com