आप की देखभाल कैसे करें (लड़कियों के लिए)

क्या आप खुद का ख्याल रखना चाहते हैं? बिल्कुल सही! आप सही पृष्ठ पर समाप्त हो गए, इसलिए पढ़ना जारी रखें। इस अनुच्छेद के लिए धन्यवाद आप सबसे अच्छा में खुद का ख्याल रखने के लिए महत्वपूर्ण रणनीतियों को सीखेंगे

कदम

विधि 1

बाहर
बीत बीन इन द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 01
1
एक शॉवर या स्नान ले लो एक पसंदीदा बुलबुला स्नान या साबुन (जैसे स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, नारंगी) का प्रयोग करें। अपने हाथ या स्पंज के साथ शरीर के हर हिस्से को धोने के लिए सुनिश्चित करें
  • इमेज शीर्षक देखें अच्छा कदम 03
    2
    अपने बालों को धो लें एक शैम्पू और कंडीशनर चुनें, जिसे आप पसंद करते हैं और अपने प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त हैं (यदि आप निश्चित नहीं हैं तो किसी से पूछें)। जब आप अपने बालों को धोते हैं, तो उत्पाद के साथ कुछ मिनट के लिए मालिश करें और फिर साबुन के अवशेषों को अपने बालों और कड़ी मेहनत से रोकने के लिए अच्छी तरह कुल्ला। अपने खोपड़ी भी बहुत धोने के लिए सुनिश्चित करें यदि आपके पास रूसी है, तो एक विशेष शैम्पू का उपयोग करें। प्लेट्स या कर्लिंग लोहा से बचें यदि आप वास्तव में उन्हें इस्तेमाल करने की जरूरत है, एक थर्मल रक्षक स्प्रे
  • अपने आप को अच्छी देखभाल के लिए शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 03
    3
    एक क्रीम फैलाओ जलयोजन बनाए रखने के लिए स्नान के बाद शरीर के सभी क्षेत्रों पर इसका उपयोग करें। अपने चेहरे से बचें, हम बाद में बताएंगे कि यह कैसे मॉइस्चराइज करना है।
  • एक शानदार दिवा चरण 06 नाम वाली छवि
    4
    अपने नाखूनों को स्वच्छ, तैयार और दायर रखें यदि आप चाहते हैं, तो आप पॉलिश का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सटीक और आदेशित पास बनाने का प्रयास करें।
  • एक शानदार दिवा चरण 05 नाम वाली छवि
    5
    अपना चेहरा धो लें दिन में कम से कम दो बार करो और एक सुंदरता के बारे में सोचें जो आपके लिए सही है। अपनी त्वचा के प्रकार के उत्पादों के लिए खोज करें और चेहरे के शुद्धिकारक की पसंद में किसी विशेषज्ञ से सहायता प्राप्त करने के लिए विचार करें। ठंडा या गुनगुने पानी का उपयोग करें (गर्म नहीं!) उत्पाद को कुल्ला करने के लिए और एक मॉइस्चराइज़र आवेदन करें। यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो आपको इसे अभी भी मॉइस्चराइज करना होगा, लेकिन हल्का तैयार क्रीम के साथ।
  • बीट डिप्रेशन स्टेप 03 शीर्षक वाला इमेज
    6
    फिट रखें अपने आप को स्वस्थ और अच्छे शारीरिक आकार में रखना सुनिश्चित करें रोजाना कम से कम 30 मिनट का व्यायाम करें या चलें इसके अलावा, यदि आप बिस्तर पर जाने से पहले खींचते हैं, तो आप जागते समय अच्छे (और कभी तनाव नहीं) महसूस करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से देखो अच्छा कदम 13
    7
    Dehaired। यदि आपके शरीर पर अवांछित बाल हैं, तो उन्हें किसी भी तरह से हटा दें। रेजर का उपयोग करना सबसे आसान और सबसे सस्ता विकल्प है, लेकिन सावधान रहें कि खुद को कटौती न करें मोम या रेशम-एपिल का प्रयोग करते हुए, बाल धीरे धीरे आगे बढ़ेंगे। याद रखें: अपने चेहरे से अवांछित बालों को हटाने के लिए कभी भी रेज़र का इस्तेमाल न करें!
  • इमेज शीर्षक से मेन इन पब्लिक चरण 04
    8
    कपड़े। इन तीन मापदंडों के आधार पर कपड़े चुनें: गुणवत्ता, शैली और आकार। सुनिश्चित करें कि कपड़े गुणवत्ता की है: यह पारदर्शी नहीं होना चाहिए या गरीब दिखाना चाहिए। एक अच्छा नियम केवल प्राकृतिक सामग्री का उपयोग करना है जो 100% कपास या ऊन हैं। इसके अलावा, कपड़े के माध्यम से अपनी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े सही आकार हैं
  • अपने आप को अच्छी देखभाल के लिए शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9



    ओरल स्वच्छता हर तीन महीनों में एक नया टूथब्रश खरीदें और हर दाल के बाद अपने दांतों को ब्रश करें। वह दंत फ्लॉस का भी उपयोग करता है यदि आपके पास सूखा होंठ हैं, तो होंठ बाम लगाने पर, एक का चयन करने के लिए सावधानी बरतें जिसमें मोम, नारियल का मक्खन या शीआ होता है।
  • विधि 2

    अंदर
    छवि का शीर्षक रोकें चरण 06
    1
    पर्याप्त समय सो जाओ रात में कम से कम आठ घंटे आराम करना महत्वपूर्ण है नींद आपके शरीर को अंदर से पुनर्जन्म करने में मदद करता है, इसलिए रात में बहुत ज्यादा सफेद रहने से बचें!
  • छवि का शीर्षक है एक चिंता मुक्त अवधि चरण 01
    2
    यदि आपके पास चक्र है, तो याद रखें कि नुकसान और खराब गंध से बचने के लिए आपको हर दो-तीन घंटे में तंपन / शोषक बदलना चाहिए। क्या आपको इसे याद रखने में मदद चाहिए? फ़ोन अलार्म घड़ी का उपयोग करें
  • अपने आप को अच्छी देखभाल करें (लड़कियों के लिए) शीर्षक चित्र 12
    3
    अपने हाथों को धो लें जब भी आपको आवश्यकता महसूस होती है आप रोगाणुओं को समाप्त कर देंगे। इसके अलावा, याद रखें कि आपको गंदे हाथों से अपने चेहरे को छूने से बचना चाहिए, अन्यथा चिड़ियों प्रकट हो सकती हैं।
  • Get Thin Quick Step 08 शीर्षक वाला छवि
    4
    स्वस्थ खाओ स्वस्थ होने के लिए उचित पोषण आवश्यक है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जो खाद्य पदार्थ पसंद करते हैं उन्हें खाने से रोकना। संयम में कम स्वस्थ लोगों का उपभोग करें एक पोषण गाइड प्राप्त करें और फलों और सब्जियों को ठीक से लेने के लिए इसका पालन करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक से गर्भवती जल्दी चरण 10 प्राप्त करें
    5
    धूम्रपान न करें आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए भयानक है: आप देख लेंगे और बुरा लगेंगे और आप अपने अंग को अंदर से नष्ट कर देंगे। यदि आप धूम्रपान नहीं करते हैं, तो कभी कोशिश नहीं करें, क्योंकि एक बार आप शुरू करते हैं, तो इस आदत को हराने के लिए बहुत मुश्किल है। अगर आप छोड़ना चाहते हैं या अकेले प्रयास करना चाहते हैं, तो आप छोटी दवाओं के जरिये सिगरेट की मात्रा कम कर सकते हैं। यह अन्य हानिकारक पदार्थों से बचा जाता है (दवाएं बिना किसी पर्ची, शराब, बहुत ज्यादा कैफीन और इतने पर)। यहां तक ​​कि अगर कोई आपको बताता है कि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे निश्चित रूप से आपके लिए कोई भी अच्छा नहीं करेंगे।
  • खो वजन फास्ट शीर्षक के लिए छवि (महिला के लिए) चरण 04
    6
    बहुत पानी पी लो अपने आप को स्वस्थ बनाए रखने के लिए हमेशा एक बोतल को आसान रखें और बहुत से पीयें। पानी पूरे शरीर के लिए अच्छा है और ज्यादातर लोगों को पर्याप्त नहीं मिलता है।
  • छवि एक दिमागदार कदम चरण 01 शीर्षक
    7
    हमेशा एक सकारात्मक दृष्टिकोण की कोशिश करें: दूसरों के लिए अच्छा होगा अगर आप पुरानी नहीं हैं, तो कोई भी आपका दोस्त नहीं बनना चाहेंगे।
  • टिप्स

    • बाहर एक दिन में कम से कम 30 मिनट छोड़ दें।
    • अपने आप को स्वस्थ और फिट रखने की कोशिश करें
    • एक महीने में एक बार, अपने आप को अच्छी तरह से एक पल के लिए इलाज करें, जैसे मैनीक्योर या चेहरे या बाल मुखौटा

    चेतावनी

    • रेजर का उपयोग करते समय सावधान रहें
    • कभी दवाओं का उपयोग न करें, अतिरिक्त धूम्रपान न करें या न लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com