फ़ॉस्फोरसेंट पार्टी को व्यवस्थित कैसे करें

पार्टियों, स्कूल पार्टियों और जन्मदिनों में नवीनतम रुझानों में फास्फोरस सजावट हैं मेहमानों को फ्लोरोसेंट कपड़े या सामान पहनने के लिए कहा जाता है, जो कि लकड़ी के लैंप के लिए धन्यवाद को परेशान करने और एक ही समय मजेदार प्रभाव बनाने के लिए धन्यवाद देता है यदि आप एक को व्यवस्थित करने के लिए देख रहे हैं "fluo पक्ष" सही, पता है कि थोड़ा सा नियोजन के साथ आप वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे अधिक जानने के लिए पढ़ें!

कदम

भाग 1

सामग्री
थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 1 नामक छवि
1
कुछ काले रोशनी खरीदें पहली चीज है जो मन में आती है जब बात कर रही है "fluo पक्ष" यह ठीक इसी तरह का लैंप है! ये विशेष प्रकाश बल्ब हैं जो ऑब्जेक्ट्स और कपड़े चमकते हैं और ये डांस फ्लोर को रंगों की कगार पर बदलते हैं। हालांकि वे नहीं हैं अपरिहार्य (आप हमेशा फ़ॉस्फोरसेंट सजावट और सहायक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं), लेकिन एक सामान्य पार्टी को एक यादगार घटना में रूपांतरित कर सकते हैं। इसलिए उन्हें खरीदने या उन्हें उधार देने के लिए परिकल्पना से गंभीरता से विचार करें।
  • याद रखें कि इन लैंपों और उज्ज्वल सजावट की बिक्री में विशेष वेबसाइटें हैं। एक बहुत ही सस्ते लकड़ी की दीपक आपको 10% से भी कम खर्च कर सकता है
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    कुछ चमकदार चिपकियां खरीदें इस प्रकार के दलों के लिए एक और मौलिक टुकड़ा फॉस्फोरसंट स्टिक्स हैं। यह लगभग है "ट्यूबों" कठोर या लचीले प्लास्टिक से बना, जो कभी-कभी कंगन बनाने के लिए मुड़ा जा सकता है, जिसमें रासायनिक उत्पाद शामिल होता है यह उत्पाद, सक्रिय होने पर, घंटों के लिए फ्लोरोसेंट बन जाता है। उन्हें अपनी गर्दन के चारों ओर पहनने की कोशिश करें जैसे कि वे हार होते हैं या पतले और लचीले होते हैं ताकि उन्हें अपने हथियार के आसपास घुमाएं।
  • यह वास्तव में सस्ती सामग्री है, 12 घंटे के लिए 25 स्टिक का एक पैकेट लगभग 12 € है
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3
    कुछ कलम और फ्लोरोसेंट पेपर प्राप्त करें पार्टी को एक उपस्थिति देने के लिए "घर का बना हुआ" आप उज्ज्वल पेपर और मार्कर के साथ सजावट खुद बनाने की कोशिश कर सकते हैं। कठोर कार्डबोर्ड जो कि विशेष रूप से फ्लोरोसेंट के रूप में बेचा जाता है, उसे काला प्रकाश के नीचे चमकना चाहिए, साथ ही अधिकतर हाइलाइटर।
  • पेपर और महसूस-टिप पेन के पास एक सस्ती कीमत है, प्रति पैक कुछ यूरो। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे पार्टी के दौरान चमचमाते हैं, वुड के दीपक स्टोर और परीक्षा में लेते हैं!
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 4 नामक छवि
    4
    फ्लोरोसेंट लैंप और एलईडी प्राप्त करें यहां तक ​​कि इन तत्वों को आपकी पार्टी के लिए बहुत प्रभाव पड़ता है। उन्हें क्लासिक प्रकाश बल्ब या एल ई डी के रूप में बेचा जाता है। आजकल, बहुत सस्ते होते हैं, उन्हें अक्सर अलग-अलग रंगों के साथ हल्का होने या एक रंग से दूसरे स्थान पर जाने के लिए क्रमादेशित किया जाता है, ताकि किसी विशेष क्रम के अनुसार द्रव के रास्ते में जा सके - यही कारण है कि वे आपकी घटना के लिए एक अच्छा विकल्प हैं । हालांकि, आप पुरानी क्रिसमस रोशनी का लाभ भी ले सकते हैं जो गेराज में महीने के लिए रहते हैं यदि आप अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं।
  • क्रिसमस की रोशनी की एक स्ट्रिंग की कीमत लंबाई के अनुसार भिन्न होती है। उदाहरण के लिए, 100 रोशनी वाला एक केबल लगभग € 10 तक खर्च कर सकता है जबकि 300 रोशनी में से एक के आसपास € 20 है।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 5 नामक छवि
    5
    उज्ज्वल रंगों में सस्ते सामान प्राप्त करें यदि आप उन्हें अच्छी कीमत पर पा सकते हैं, तो पार्टी को और भी मज़ेदार बनाने के लिए रंगीन प्लास्टिक के चश्मे, कंगन, अंगूठियां और अन्य सामान खरीद लें। इस चरण के लिए आपको कीमत पर नजर रखना पड़ता है, आपको निश्चित रूप से उन चीजों के लिए अपनी बचत नहीं करना चाहिए जो खो जाने, कुचल या गिराए जाने की संभावना है। इसलिए, यदि आप उन्हें खरीदने का फैसला करते हैं, तो सबसे सस्ता चुनिए
  • उदाहरण के लिए, आप लगभग 20 प्लास्टिक-शैली वाले चश्मा खरीद सकते थे "80" उज्ज्वल रंग (रे-बान वेफियरर के समान मॉडल) कि आप € 5 के आसपास पा सकते हैं
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 6 नामक छवि
    6
    बॉडी पेंट ढूंढें यदि आप किसी पार्टी को व्यवस्थित करना चाहते हैं वास्तव में जंगली, आपको फ्लोरोसेंट पेंट के साथ आपकी त्वचा को रंग देने और इसे अपने मेहमानों के लिए उपलब्ध कराने के विचार पर विचार करना होगा। यह रंगारंग कार्निवाल वेशभूषा में विशेषज्ञता वाले दुकानों में उपलब्ध है, लेकिन यह भी ऑनलाइन है अन्य पक्ष वस्तुओं की तुलना में इसे प्राप्त करना आसान नहीं है, लेकिन अगर आप इसे खरीद सकते हैं तो आपको शानदार परिणाम मिलेंगे।
  • हालांकि यह खोजना मुश्किल है, शरीर के लिए फास्फोरसेंट रंग बहुत महंगा नहीं है - विभिन्न रंगों का एक सेट € 20-25 से अधिक नहीं होना चाहिए
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अच्छा संगीत चुनें पार्टियां और संगीत रोटी और मक्खन की तरह हैं: वे एक साथ उत्कृष्ट हैं! यदि आप एक के वायुमंडल को फिर से तैयार करना चाहते हैं तो "बड़बड़ाना" आप घर / तकनीकी या सबसे आधुनिक संगीत चुन सकते हैं ईडीएम (इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत). हालांकि, आप लगभग किसी भी संगीत शैली के साथ एक सफल पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, यदि आप अच्छे गाने चुनते हैं और उन्हें (उचित) उच्च मात्रा में खेलते हैं!
  • पार्टी शुरू होने से पहले प्लेलिस्ट चुनने का प्रयास करें। आप अपने दोस्तों के साथ अपने आप को पा सकते हैं और जिन गीतों की ज़रूरत होती है उन्हें खोजें - एक बार किया, आपको अपने आइपॉड या स्टीरियो को प्रोग्राम करना होगा और फिर इसे भूलना होगा।
  • फेंक एक ग्लो पार्टी चरण 8 नामक छवि
    8
    भोजन और पेय मत भूलना हर पार्टी को कुछ खाने और पीने की ज़रूरत होती है - मेहमान जो मौसम के साथ नृत्य करते हैं, बात करते हैं और मज़ेदार होते हैं, भूख और प्यास होंगे, फिर नाम के बुफे को तैयार करेंगे। फ़ॉस्फोरसेंट पार्टी के लिए, आप कुछ तैयार कर सकते हैं "उंगली भोजन" क्योंकि अंधेरे में व्यंजन और चांदी के सामान के साथ टिंकर करना मुश्किल है
  • किराने की दुकानों में आप ट्रे खरीद सकते हैं "पूर्व-पैकेज" पनीर नाश्ते, ठंडे कटौती और पटाखे के साथ वजन पर आधारित वे काफी आरामदायक और सस्ती (15% से भी कम) हैं। या आप खुद को भोजन तैयार कर सकते हैं, आपके मेहमान इसे किसी भी तरह की सराहना करेंगे - चुनाव आप पर निर्भर है
  • पेय के लिए, आप चुन सकते हैं कि उन्हें ग्लास या अन्य सामग्रियों के बजाय प्लास्टिक कप में सेवा दें या नहीं "अनमोल"। प्लास्टिक वाले सस्ते होते हैं, उन्हें धोया नहीं जाना पड़ता है और आपको कुछ तोड़फोड़ वाले पार्टियों को तोड़ने की चिंता नहीं है। यह सबसे सुविधाजनक और स्पष्ट समाधान है
  • भाग 2

    तैयारी
    थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अग्रिम में आमंत्रण भेजें पार्टी का आयोजन करने का निर्णय लेने के बाद, आपको लोगों को जल्दी ही आमंत्रित करना होगा- पहले आप इस दिशा में आगे बढ़ते हैं और अधिक संभावनाएं हैं कि लोगों ने पहले से ही प्रतिबद्धताओं को निर्धारित नहीं किया है, इसलिए जितनी जल्दी हो सके ऐसा करें। यदि यह कुछ करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी है, तो आप बस ई-मेल भेज सकते हैं - अगर आपने एक बड़ी पार्टी का आयोजन करने का फैसला किया है, तो सोशल मीडिया पर एक घटना बनाने और अपने दोस्तों को इस पेज के माध्यम से आमंत्रित करना बेहतर होगा। त्वरित और सरल
    • चतुर रहें और मेहमानों से उनकी उपस्थिति अच्छी तरह से पुष्टि करने के लिए अग्रिम रूप से पूछें। इससे आप कितने लोगों के बारे में कोई न कोई विचार प्राप्त कर सकते हैं, ताकि आप सही मात्रा में भोजन, पेय और उपहार प्राप्त कर सकें।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपकी मदद करने के इच्छुक कुछ मित्रों से पूछें सजावट के आकार के आधार पर और उन्हें कितना प्रोसेस किया जाता है, इसमें पार्टी स्थल तैयार करने में एक सप्ताह या कुछ घंटे लग सकते हैं। चाहे कितना बड़ा आयोजन होता है, यह तैयारियों के साथ आपकी मदद करने के लिए मित्रों से पूछने का एक बुरा विचार नहीं है अन्य लोगों की मदद से समय कम हो जाता है और आप अलग-अलग राय और सजावट कैसे सेट अप कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आपके दोस्तों में से एक का शानदार विचार हो सकता है कि मेहमानों के सिर के ऊपर एलईडी रोशनी कैसे व्यवस्थित करें ताकि वे नकली बना सकें "छत"।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 11 नामक छवि



    3
    पार्टी स्थल को छोड़ दें "अंधेरे में"। जब एक आयोजन "fluo पक्ष" यह महत्वपूर्ण है कि क्षेत्र अंधेरे में जितना संभव हो उतना संभव है, न्यूनतम प्रकाश व्यवस्था के साथ जो फ्लोरोसेंट सजावट के साथ स्थापित किए गए क्षेत्र में मेहमानों का नेतृत्व करने के लिए जरूरी है। दूसरे शब्दों में, क्षेत्र पूर्ण अंधेरे में होना चाहिए अगर पार्टी मधुशाला या अटारी में होती है, तो आपको इस अर्थ में ऐसा करने के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। हालांकि, अगर खिड़कियां हैं, तो बाहरी प्रकाश को प्रवेश करने से रोकने के लिए उन्हें बंद करने की चिंता करें।
  • इस समस्या को हल करने के लिए काले कचरा बैग एक व्यावहारिक और आर्थिक समाधान हैं।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 12 नामक छवि
    4
    सजावट की व्यवस्था करें इस बिंदु पर आपको फ्लोरोसेंट सजावट के बारे में सोचना होगा। सटीक लेआउट केवल आपके व्यक्तिगत स्वाद पर निर्भर करता है, आप क्षेत्र में लकड़ी के लैंप को माउंट कर सकते हैं "अंधेरा" पार्टी का इतना है कि फ्लोरोसेंट ऑब्जेक्ट्स पहनने वाले सभी लोग चमकते हैं आप स्वागत की रोशनी के साथ बाहर की तरफ से सजा सकते हैं और बाकी के घरों को सजाने के लिए भी कर सकते हैं।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 13 नामक छवि
    5
    अनुमति के लिए पूछें अगर आप वास्तव में एक बड़ी पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं। कुछ करीबी दोस्तों के लिए एक घटना आम तौर पर बड़ी समस्याएं पैदा नहीं करती है और कोई विशेष परिस्थिति नहीं है जिसके बारे में आपको चिंता है यहां तक ​​कि अगर पड़ोसी लोगों के लिए भी शोर हो जाता है, तो सामान्य तौर पर, लोगों को आपके घर आने के लिए पूछने के लिए बहुत परेशानी नहीं होती है, अगर यह नागरिकों की पार्टी है, इसके विपरीत, यदि आपने कई लोगों के साथ एक आयोजन का आयोजन किया है और आपको पड़ोसियों की अनुमति नहीं मिली है, तो एक उचित मौका है कि वे पुलिस को बुलाएंगे। आपदा में समाप्त होने वाली सभी चीजों से बचने के लिए, शोर और अन्य समस्याओं के कारण आपको चेतावनी देने के लिए प्रतिभागियों की संख्या और टेलीफोन नंबर को निर्दिष्ट करके अपने पड़ोसियों की अनुमति से पूछें।
  • इसके अलावा, अगर आपने एक बड़ी पार्टी का फैसला किया है, तो आपको कानूनी तौर पर आपकी रक्षा के लिए शहर से अनुमति लेने की आवश्यकता हो सकती है चुप्पी के घंटे और शर्मिंदगी के खिलाफ कानूनों के नियम शहर से शहर में भिन्न हैं, इसलिए ध्यान से सूचित करें।
  • भाग 3

    पर्व का दिन
    थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 14 नामक छवि
    1
    मेहमान आने से पहले सभी ऐपेटाइज़र और पेय तैयार करें पार्टी के सहमत समय (बाद में) के द्वारा तैयार होने की कोशिश करें क्योंकि ऐसा ही ऐसा क्षण है जब पहले मेहमान आने लगते हैं। भोजन और पेय तैयार करने का अर्थ है कि पहले मेहमान (और शर्मनाक चुप्पी के क्षणों से बचने) को कुछ पेश करने का मतलब है अगर आप मेहमान जल्दी से आने शुरू कर देंगे तो आप अंतिम क्षणों की तैयारी के साथ जल्दी में नहीं होंगे और आप लोगों का स्वागत करने, उनके साथ चैट करने, मनोरंजन करने के लिए स्वतंत्र होंगे - व्यवहार में आप एक आदर्श मेहमान होंगे।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 15 नामक छवि
    2
    फ़ॉस्फोरसट गेम्स में मेहमानों को शामिल करें जब हर कोई आ गया है, वे एक प्राकृतिक तरीके से चैट करना शुरू करते हैं और मज़ेदार होने के लिए आपको अपनी पर्यवेक्षण की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि पार्टी को खोपड़ी है, तो आप आत्माओं को उठाने के लिए खेल का आयोजन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप साधारण बच्चों के खेल जैसे लोगों को शामिल कर सकते हैं "छिपाने के लिए और की तलाश" या "आपके पास यह है", लेकिन उन सभी को फ्लोरोसेंट सहायक उपकरण और अंधेरे पर्यावरण के लिए एक और प्रभाव होगा। आप इसके लिए गतिविधियों को व्यवस्थित करने का भी प्रयास कर सकते हैं "बर्फ तोड़ो" साबित प्रभावकारिता, जैसे कि "दायित्व या सच्चाई", बोतल ओ का खेल "मैंने कभी नहीं ...". आपके पास चुनने के लिए कई संभावनाएं हैं
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 16 नामक छवि
    3
    आप हर समय पार्टी को चेतन करने वाले संगीत को चुनने दें। एक बार पर्याप्त मेहमान आ चुके हैं और आपकी सहायता की आवश्यकता के बिना वे एक-दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो आप संगीत को चालू कर सकते हैं। मात्रा स्थिति और पार्टी के प्रकार पर निर्भर करती है। यदि आपने कुछ दोस्तों के बीच एक बैठक का फैसला किया है, तो यह बेहतर है कि संगीत सिर्फ एक सुखद पृष्ठभूमि है यदि बजाय आप एक नृत्य पार्टी का आयोजन किया है, इसे अधिकतम करने के लिए बढ़ाओ!
  • जब तक कोई डीजे न हो, आपने शायद कुछ डिवाइस पर स्वचालित रूप से अपनी प्लेलिस्ट सेट कर ली है। एक गीत और दूसरे के बीच अजीब विराम से बचने के लिए बेहतर है, आप नृत्य करने वालों को भी परेशान कर सकते हैं
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 17 नामक छवि
    4
    यदि वे चाहें तो मेहमानों को ताज़ी हवा की सांस लेनी चाहिए अगर बहुत से लोग हैं और सब से ऊपर अगर यह एक पार्टी है जहां आप नृत्य करते हैं, तो आपको कुछ आराम और ताजी हवा भी प्रदान करनी होगी। नृत्य के एक घंटे के बाद, पसीने वाले पार्टी-प्रेमी से भरा एक घर आखिरी स्थान है, जिसे व्यक्ति रहना चाहती है- इसलिए सुनिश्चित करें कि एक पोर्च, एक आंगन या एक बाहरी क्षेत्र है जहां आपके मेहमान कर सकते हैं "छानना"।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 18 नामक छवि
    5
    बहुत सारे पानी पीने के लिए मेहमानों को प्रोत्साहित करें जब आप एक बड़ी पार्टी में भाग लेते हैं जहां हम नृत्य करते हैं, हाइड्रेशन बहुत महत्वपूर्ण है सुनिश्चित करें कि सभी सभी पेय जितना चाहें उतने पानी पी सकते हैं - जब वे थोड़ी देर के लिए नृत्य बंद कर देते हैं तो उन्हें एक गिलास पानी प्रदान करें। निर्जलीकरण का कारण गर्मी का स्ट्रोक और थकान है, जो एक भीड़ भरे पार्टी में प्रभावित लोगों के लिए एक प्रमुख आपातकाल बन सकती है (और आप को पार्टी को बर्बाद कर देगा)।
  • पानी है विशेष रूप से एक्स्टसी जैसी दवाओं का उपयोग करने वालों के लिए महत्वपूर्ण इन पदार्थों (सभी अच्छी तरह से प्रलेखित) के उपयोग से उत्पन्न होने वाली कानूनी और स्वास्थ्य समस्याओं के अतिरिक्त, निर्जलीकरण और थकान के कारण मौत का जोखिम भी होता है, क्योंकि एक्स्टसी अलार्म सिग्नलों को रोकता है जो शरीर भेजता है (प्यास और थकान )। इसलिए, बहुत सारे पानी और आराम की संभावना प्रदान करना जरूरी है यदि आपने पाया है कि आपकी पार्टी में ऐसे लोग हैं जो ड्रग्स लेते हैं। यहां तक ​​कि जो लोग नियमित रूप से उनका उपयोग करते हैं, वे नियमित रूप से निर्जलीकरण और थकान को कम नहीं मानते हैं।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    चरम थकान के लक्षण पहचानें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आप भी थकावट से मृत्यु प्राप्त कर सकते हैं और निश्चित रूप से इस बारे में हंसने का विषय नहीं है यदि आप एक पार्टी दे रहे हैं जहां आप एक बहुत नृत्य कर सकते हैं (ई सब से ऊपर जहां संभावना है कि कोई व्यक्ति ड्रग्स लेता है), आपको गंभीर थकान के लक्षणों को समझने में सक्षम होना चाहिए ताकि आप अपने मेहमानों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और खुशी की गारंटी ले सकें। यदि आपको लगता है कि किसी को थकावट के कारण एक गर्मी का स्ट्रोक या संकट होने वाला है, तो उसे पानी से शांत क्षेत्र में ले जाएं (नहीं शराब) और, यदि स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो एक एम्बुलेंस कॉल करें। इलाज के मुकाबले इसे रोकने के लिए हमेशा बेहतर होता है, इसलिए किसी के मरने का खतरा न चलाएं। यहां थकावट के विशिष्ट लक्षण हैं जिन्हें आपको किसी के जीवन को बचाने के बारे में पता होना चाहिए:
  • भ्रम।
  • सिर का चक्कर / चक्कर आना।
  • कमजोरी।
  • बेहोशी।
  • सिरदर्द।
  • ऐंठन।
  • पीला।
  • मतली।
  • टिप्स

    • कम से कम एक सफेद या फास्फोरस परिधान पहनने के लिए मेहमानों को प्रोत्साहित करने के लिए काले प्रकाश का उपयोग करें।
    • रात को दूर नृत्य करने के लिए अच्छा संगीत प्राप्त करें
    • शानदार प्रभाव के लिए, सुनिश्चित करें कि प्रत्येक में कम से कम 2-4 फ्लोरोसेंट ऑब्जेक्ट्स हों।
    • यदि आपके पास पूल है, तो पानी में फॉस्फोरस की छड़ डालें और उन्हें चमक देखें

    चेतावनी

    • जब आप अंधेरे में खेलते हैं तो सावधान रहें
    • सुनिश्चित करें कि पार्टी में हमेशा एक जिम्मेदार वयस्क होता है। बेशक, यह उबाऊ लग सकता है, लेकिन पार्टी एक क्षण में भ्रष्ट हो सकती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यदि कोई गलत हो तो आप वयस्क से संपर्क कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फास्फोरसेंट रंग
    • बुफे और पेय
    • एक पार्टी के लिए आपको कुछ भी चाहिए
    • प्रतिदीप्त छड़ें
    • फास्फोरस बाल जेल
    • शरीर के लिए फास्फोरस स्याही
    • फास्फोरस चश्मा
    • फास्फोरस हैंडबैग (वैकल्पिक)
    • ब्लैक लाइट (लकड़ी का दीपक, वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com