Preadolescents के लिए एक पजामा पार्टी कैसे व्यवस्थित करें

क्या आप अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं? अच्छा, एक पजामा पार्टी का आयोजन करना एक उत्कृष्ट विचार है! अगर आपको नहीं पता कि सबकुछ कैसे तैयार किया जाए, लेकिन आप चाहते हैं कि यह एक ब्लॉकबस्टर हो, इस लेख को पढ़ें। हम आपके मेहमानों को मारने के लिए आपको खेल, स्नैक्स, फिल्में और अन्य सुझाव देंगे (लेकिन पहले अपने माता-पिता से अनुमति के लिए पूछें!)।

कदम

भाग 1

तैयारी
मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने दोस्तों को आमंत्रित करें याद रखें यह जन्मदिन की पार्टी नहीं है, इसलिए 10 से अधिक लोगों को आमंत्रित न करें। बहुत से लोगों को संतुष्ट करना और मनोरंजन करना मुश्किल होगा, फिर आपको सोने और अधिक भोजन के लिए अधिक स्थान की आवश्यकता होगी। अपने कुछ करीबी मित्रों को आमंत्रित करें यह अनुभव उन लोगों के साथ साझा करना बेहतर होगा जो आप वास्तव में जानते हैं और आप आसानी से अधिक महसूस करेंगे (वही उनके लिए सच हो जाएगा) इसमें तीन से छह दोस्त लगते हैं जिन लोगों को आप होस्ट करेंगे उन्हें चुनने के लिए निम्नलिखित कारकों को ध्यान में रखें:
  • एक लड़की को आमंत्रित करने का प्रयास करें जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं आपको एकदम सही अजनबी नहीं होना चाहिए, लेकिन आपका नया सहपाठी जो आपके समान स्वाद को साझा करता है, उदाहरण के लिए, हैरी पॉटर से प्यार करता है, जैसे आप यदि आपके पास एक शौक या समान रुचि है, तो आप पजामा पार्टी के दौरान एक साथ समय बिता सकते हैं, ताकि आप मित्र बन सकें। हालांकि, दो से ज्यादा लोगों को नहीं बुलाओ, जिन्हें आप अच्छी तरह जानते नहीं हैं। यह अक्सर शर्मनाक चुप्पी पैदा कर सकता है और अपने प्रिय दोस्तों को बाहर रखा महसूस करते हैं।
  • "लोकप्रिय" लड़कियों को आमंत्रित न करें जब तक आप वास्तव में दोस्त नहीं होते हैं, इन लड़कियों को आमंत्रित करना आम तौर पर एक अच्छा विचार नहीं है। सिर्फ इसलिए कि आपके सहपाठियों में से एक लोकप्रिय है इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक बन जाएंगे तो अगर आप कहने के लिए कुछ नहीं है तो आप क्या करेंगे? और तुम्हारा क्या होगा सच मित्र?
  • 2
    खरीदारी के लिए खरीदारी करें आपको खाने, मिठाई, नाश्ते और स्नैक्स के लिए भोजन की आवश्यकता होगी। और पेय मत भूलना। कुछ दिनों पहले सुपरमार्केट पर जाएं, तो आप प्रलोभन में नहीं उतरेंगे, अपने आप से सब खा लो! आप आइसक्रीम खाने के लिए बाहर जा सकते हैं, रात के खाने के लिए या नाश्ते के लिए (लेकिन हर भोजन के लिए नहीं!)। उन खाद्य पदार्थों को चुनें जो आप अपने दोस्तों को पसंद करेंगे और उन सभी को खा लेंगे। उदाहरण के लिए, केवल मछली या शाकाहारी बर्गर नहीं खरीदें हालांकि, आप सामान्य और शाकाहारी बर्गर के बीच चयन की पेशकश कर सकते हैं। किसी भी मामले में, उन सभी खाद्य पदार्थों को खरीद लें, जो हर कोई खाएंगे। नीचे आपको कुछ विचार मिलेंगे, लेकिन निश्चित रूप से आप में से कुछ को मन में भी ला सकते हैं।

  • रात के खाने पर, पिजामा पार्टी के दौरान जो भोजन प्रायः दिया जाता है वह पिज़्ज़ा होता है, जो हर किसी के लिए पसंद करते हैं। यदि आप चुनते हैं, तो हमेशा एक सफेद और एक अनुभवी खरीदने की कोशिश करें (मार्गरीटा के साथ सुरक्षित रहें)। आप यहां तक ​​कि चिकन, पास्ता, गर्म कुत्तों या हैम्बर्गर की सेवा करने का फैसला कर सकते हैं। आपके दोस्तों की पसंद के आधार पर यदि आपको नहीं पता है, पिज्जा किसी को निराश नहीं करेगा, या लगभग
    मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • मिठाई के लिए, आप अपनी रचनात्मकता के लिए जगह दे सकते हैं! यह आपके पजामा पार्टी के दौरान तैयार करने का एक अच्छा विचार है: आप आइसक्रीम, कप केक या एक केक बना सकते हैं आप तैयार-किए गए आधार को खरीद सकते हैं और इसे सजाने या उसे खरोंच से बना सकते हैं। क्या आप खुद को स्टोव पर नहीं रखना चाहते हैं? मिठाई या पेस्ट्री खरीदें आप अन्य गतिविधियों के लिए समर्पित करने के लिए और अधिक समय होगा।
    मेजबान एक टिब्न एसडोवोवर चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • के बीच में पेय, पानी और कार्बोनेटेड पेय को याद नहीं किया जा सकता है आप स्प्राइट, कोका कोला और इतने पर खरीद सकते हैं। फलों का रस एक और अच्छा विचार है।
    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • नाश्ते के लिए, आप वेफल्स या पेनकेक्स बनाने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन यदि आप सक्षम नहीं हैं, तो अपने माता-पिता से उन्हें करने के लिए कहें। आप फ्रेंच टोस्ट और फलों की सेवा भी कर सकते हैं पीने के लिए, संतरे का रस और दूध अच्छा है
  • स्नैक्स वे गायब नहीं हो सकते, ज़ाहिर हैं। चिप्स, ऐपेटाइज़र, सब्जियां (सॉस या दही के साथ काम करने के लिए), पॉपकॉर्न, कैंडी, फलों आदि खरीदें। वैसे भी स्वस्थ खाद्य पदार्थों की पेशकश करने के लिए बेहतर!
    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 2 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    रात के लिए अपने कमरे की योजना बनाएं यदि आपके सभी मित्रों को समायोजित करने के लिए पर्याप्त बड़ा है, तो यह बेहतर है मंजिल पर स्थान पर्याप्त होना चाहिए। यदि आपके पास सभी के लिए बेड नहीं हैं, तो अपने दोस्तों से एक नींद की थैली लाने के लिए कहें। उन्हें कंबल और तकिए की पेशकश करें क्या आप अपने कमरे में नहीं जाते हैं? कहीं और सो जाओ उदाहरण के लिए, आप तहखाने में जा सकते हैं, अगर ऐसा करना संभव हो। एक वैकल्पिक कमरे में रहने के लिए सोना है जिस क्षेत्र में आप सोएंगे और सोएं, एक टेलीविजन, फर्श स्पेस और स्नैक्स पर निर्भर होने के लिए एक टेबल होना चाहिए।
  • उस जगह का चयन करने का प्रयास करें जहां आप अपने भाइयों या अपने माता-पिता द्वारा परेशान नहीं करेंगे। निश्चित रूप से आप नहीं चाहते कि उन्हें खुद को लटका दें, जब तक आपको नहीं लगता कि आपकी बहन को भी आमंत्रित करना अच्छा है। उस घर के बिंदु के बारे में सोचो जहां आप अधिक समय व्यतीत करते हैं (आमतौर पर आपके कमरे में) किसी भी मामले में, अगर घर में कोई नहीं है, तो आपको इसकी चिंता नहीं होगी!
  • मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    साफ। एक कचरा थैला ले लो और सब कुछ फेंक दो जो आपको नहीं चाहिए। कपड़े धोने की टोकरी में गंदा कपड़े रखो स्वच्छ कोठरी में रखा जाना चाहिए टेलीविजन धूल और कई तकिए, कंबल और नींद की थैलियां मिलें। यदि आवश्यक हो, वैक्यूम अलग-अलग कटोरे में सभी स्नैक्स व्यवस्थित करें और उन्हें टेबल पर रखें। आइपॉड को चार्ज करें (यदि आपके पास है), तो यह उपयोग के लिए तैयार हो जाएगा। इसके अलावा कई गेम और फिल्में तैयार करें आपको वसंत सफाई करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि फर्श साफ हो और घर पेश किया जा सके।
  • स्नानघर साफ करना एक और अच्छा विचार है। आपके मेहमान वहां जायेंगे, इतना बेहतर होगा कि वे स्वच्छ और सुगंधित हों! इसके अलावा, आपके माता-पिता आपको गर्व करेंगे कचरे को फेंक दें, कालीन ठीक करें, शौचालय रोल, साबुन, तौलिया बदलने और सिंक साफ करें। यदि आप नहीं जानते कि शौचालय को कैसे साफ किया जाए, तो ऐसा करें।
  • भाग 2

    मेहमानों के आने पर
    मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 5 शीर्षक वाला छवि
    1
    अपने नाखूनों को पेंट करें कई नेल पॉलिश तैयार करें और मैनीक्योर और पेडीक्योर दोनों के लिए एक-दूसरे की मदद करें। अपने आप को और भी आनंद लेने के लिए, कील कला की कोशिश करो। अपने नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए कुछ स्टिकर प्राप्त करें मज़े करो और विभिन्न रंगों और डिजाइनों के साथ अपनी रचनात्मकता को प्रोत्साहित करें। यहां कुछ विचार हैं:
    • न्यूज़प्रिंट के साथ सजाए गए नाखून।
    • एक पांडा के डिजाइन के साथ सजाए गए नाखून।
    • चेकर नाखून
    • एक कार्टून कार्ड के साथ सजाए गए उंगलियों।
    • फेसबुक चिड़ियों के साथ सजाए गए उंगलियों
    • हैरी पॉटर के प्रतीक के साथ सजाए गए नाखून
    • पॉपकॉर्न डिजाइनों के साथ सजाए गए उंगलियां।
  • मेजबान एक ट्विन Sleepover चरण 6 शीर्षक छवि
    2
    दायित्व या सत्य खेलें। एक मंडल में बैठो और यदि आप चाहते हैं तो कुछ संगीत डालें एक लड़की को पहले "दायित्व या सच्चाई के लिए" पूछना चाहिए? यदि आप "सच्चाई" चुनते हैं, तो आपको एक शर्मनाक सवाल का जवाब देना चाहिए। यदि वह "दायित्व" चुन लेता है तो उसे डरावना, थोड़ा परेशान या अजीब करना होगा लेकिन याद रखना चाहिए कि प्रश्नों को बहुत निजी नहीं होना चाहिए और कोई भी जवाब देने के लिए बाध्य नहीं है। कभी खतरनाक कुछ न करें आपके मित्र नियमों को समझेंगे अन्यथा, तो वे अच्छे दोस्त नहीं हैं
  • "दायित्व" का चयन करने वाले लड़कियों के लिए विचार: एक उबाऊ या एक नरम खिलौना चुंबन करने का नाटक करते हैं, किसी अन्य व्यक्ति (समूह में मौजूद है या नहीं) की नकल करते हैं, एक निमंत्रित व्यक्ति को पांच शब्दों का प्रयोग करते हैं और अन्य लड़कियों को यह अनुमान लगाने के लिए कहें कि कौन है , दीवार के साथ बातचीत करें
  • उन सवालों के विचार जो कि "सच्चाई" चुनने वाले लड़कियों से पूछते हैं: जो आपने कभी किया है सबसे शर्मनाक चीज है? किसके लिए आप एक क्रश है? आपने कभी अनुभव किए गए सबसे खराब अनुभव क्या है? यदि आप अपने बारे में तीन चीजें बदल सकते हैं, तो क्या होगा?
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    गेम चलाएं कोई भी खेल ठीक है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मजेदार है। कोई विचार? एक, यह दृश्य! (अपनी पसंदीदा फिल्म के संस्करण का चयन करें), ट्विस्टर और क्लेयूडो अगर आमंत्रितों ऊब लग रहा है या सिर्फ इसलिए कि आप इसे पसंद महसूस करो! उन लड़कियों को नियमों की जल्दी समझें जो उन्हें नहीं जानते हैं। यदि नहीं, तो आप खेल शुरू कर सकते हैं और उन्हें समय-समय पर सीख सकते हैं। हालांकि, कुछ गेम, जैसे एक और ट्विस्टर, आसान होते हैं और हर कोई उन्हें जानता है।
  • मेजबान एक टिन Sleepover चरण 8 शीर्षक छवि
    4
    फिल्में देखें एक सम्मानजनक पजामा पार्टी के दौरान, वे विफल कभी नहीं। आपको शाम को उन्हें देखना चाहिए, लेकिन जब आप नींद आते हैं तो नहीं। पॉपकॉर्न तैयार करें, रोशनी बंद करें और अपने मेहमानों को एक फिल्म चुनने के लिए कहें। आप दूसरों को बाद में देख सकते हैं सबसे पहले सबसे अधिक मतदान किया जाना चाहिए बेशक, हर किसी को यह देखना चाहना चाहिए। 13 या 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए प्रतिबंधित उन लोगों से बचें, खासकर यदि आपके माता-पिता आपको उन्हें देखने की अनुमति नहीं देते हैं यहां कुछ ऐसे सुझाव दिए गए हैं, जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं:
  • हैरी पॉटर
  • कैरिबियन के समुद्री डाकू
  • द क्लिक
  • एला की जादुई दुनिया
  • ऊपर
  • मुझे नीच
  • एक और सिंड्रेला स्टोरी
  • योगिनी
  • मीन गर्ल्स
  • मेजबान एक टीन Sleepover चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    5



    थोड़ा काम करो यह आपको एक और महान विचार नहीं है कि आप बोर न लें, और फिर आप सभी को पजामा पार्टी का स्मारिका मिलेगा। यह करने के लिए एक सस्ता और मजेदार गतिविधि है रिश्तेदार संकेतों के साथ यहां कुछ सरल विचार दिए गए हैं:
  • फ़्रेम कुछ तस्वीरें उन शॉट्स को लें, जो आपके समूह को चित्रित करते हैं और उन्हें फ्रेम करते हैं। लकड़ी के फ्रेम का उपयोग करें या चित्र, स्टिकर और चमक के साथ समृद्ध बनाने के लिए कार्ड पर फ़ोटो पेस्ट करें। इन फोटोग्राफ को सजाने के लिए, अपनी रचनात्मकता को अभिव्यक्ति दें
  • हार। हार बनाने के लिए धागे, मोती और कैंची तैयार करें विशेष किट भी हैं, जहां आपको और भी प्यारा सामान बनाने के लिए अन्य तत्व मिलेंगे।
  • कुछ तकिया को सजाने कुछ कपड़े मार्कर, गोंद और रंगीन रत्न प्राप्त करें आप लिख सकते हैं और आकर्षित कर सकते हैं यदि आप चाहें, तो आमंत्रितियों को सभी तकिए को हस्ताक्षर करने के लिए कहें, ताकि याद रखें कि स्लम पार्टी में मौजूद कौन था।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    नृत्य और गाना स्टीरियो को चालू करें और संगीत, नृत्य और गायन से अपने आप को अभिभूत कर दें (लेकिन ऐसा मत करो, अगर दूसरों को सो रहे हैं - इस मामले में, मात्रा थोड़ी मात्रा में बंद करें)। आप कराओके, नृत्य या गायन प्रतियोगिता भी व्यवस्थित कर सकते हैं, लेकिन हर किसी को ऐसा महसूस करना चाहिए, किसी भी तरह से शासन न करें उन सभी को जीतने दो, जो एक तरह से दूसरे में एक और विचार है कि एक गीत की एक कोरियोग्राफी का आविष्कार करें और उसे कैमरे के साथ रिकॉर्ड करें, ताकि आप इसे फिर से देख सकें। यदि आपके पास डिस्को बॉल या फ्लैश लाइट है, तो उन्हें मत भूलना!
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    Travestitevi। यद्यपि आपको लगता है कि आप इसे करने के लिए काफी पुरानी हैं, यह कभी भी खेलने में देर नहीं हुई है! बस ड्रेसिंग के बजाय, एक फैशन शो तैयार करें पुराने टोपी, दाढ़ी, हेलोवीन वेशभूषा, विग्स और आप जो भी पहन सकते हैं खोजें। सभी लड़कियों को दोनों भाग लेना चाहिए और जूरी में होना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति को अपने विचारों को शैली, रचनात्मकता और अन्य पहलुओं पर व्यक्त करना चाहिए, जो दूसरों के भ्रम को चिह्नित करते हैं (लेकिन आपको दयालु होना चाहिए)। आप 1 से 10 तक एक वोट आवंटित कर सकते हैं। प्रत्येक को आमंत्रित करने के लिए उसे "कैटवॉक" पर जाने के लिए वह गाना चुनने की अनुमति दें
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 12 का शीर्षक चित्र
    8
    बिस्तर पर या सो बैग पर बैठकर चैट करें ऐसा करो जब थकावट ही महसूस करता है, लेकिन आप अभी भी सो नहीं करना चाहते नवीनतम समाचार और दिवालिएपन पर अपडेट प्राप्त करें! बेशक आपको नाराज नहीं होना चाहिए, लेकिन आप अन्य लोगों के बारे में गपशप कर सकते हैं, अपने बच्चों के बारे में बात कर सकते हैं, उन लड़कियों के बारे में, जो आपको पसंद नहीं करते हैं, उन लोगों के बारे में जो आपको लगता है कि प्यारा / मजेदार / बेवकूफ हैं आप पुराने फोटो एलबम के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं कि आप कैसे बदल गए हैं। आप खेल के बारे में भी बात कर सकते हैं (आप जो पसंद करते हैं, आपको क्या पसंद नहीं है ...) या स्कूल (शिक्षक / परीक्षण / होमवर्क)
  • यदि चुप्पी को गिरना चाहिए, तो चुटकुले या डरावनी कहानियों को बताने का सुझाव दें। आप "क्या पसंद करते हैं?" भी खेल सकते थे। प्रत्येक प्रतिभागी की तरह "क्या आप पसंद करते हैं: एक हाथ या एक पैर खोने के लिए" एक और सवाल करना चाहिए, "आप क्या करना चाहते हैं? चुंबन या एंड्रिया Matteo करने के लिए", "आप क्या करना चाहते हैं: मार्को या यात्रा के सामने एक कांच के दरवाज़े में जोड़ने से सिमोन के सामने? "
  • भाग 3

    त्वरित विचार
    मेजबान एक टीन Sleepover चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पायजामा पार्टी के दौरान करने के लिए यहां कुछ सरल और त्वरित गतिविधियां दी गई हैं। आप एक या कई चुन सकते हैं आपको कई चीजों की ज़रूरत नहीं है और आप घर के भीतर और बाहर दोनों मज़े कर सकते हैं।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोफर चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    कुछ नाश्ते तैयार करें आप कुकीज़ के साथ कुकीज़ सजाने कर सकते हैं, रंगीन शक्कर बादाम, एम के&एम या फ्राई आलू और एक फिल्म देखने से पहले पॉपकॉर्न बनाते हैं। एक कटोरे में अलग-अलग खाद्य पदार्थ मिलाएं: नमकीन, एम&एम, पॉपकॉर्न, किशमिश और मार्शमॉलो मार्शमॉल्स की बात करते हुए, आप उन्हें खाने से पहले भुना सकते हैं।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 15 का शीर्षक चित्र
    3
    हट जाओ! अंधेरे में अचिकेश्रेलो खेलें, लेकिन मशालों के साथ। उस व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से छूने के बजाय जो कि खेल से समाप्त हो जाएगा, आप इसे टॉर्च के साथ सिग्नल कर सकते हैं गर्मियों में, पूल में डुबकी लें (यदि आपके पास है) या बारिश के बुझानेवाले यदि शुरुआती हो, तो चलना लो। आप अपने व्यायाम कौशल भी दिखा सकते हैं (सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि कम से कम पहिया कैसे करना है - यदि नहीं, तो उसे सिखाना)।
  • मेजबान एक ट्विन स्लीपरोवर चरण 16 का शीर्षक चित्र
    4
    घर पर मज़े करो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बारिश हो रही है, फिल्में देखें एक दूसरे को आंखों पर पट्टी बांधें (लेकिन फिर मेक-अप निकाल दें) एक नाई होने का नाटक करें अपने बालों को छूएं या इस्टैस्टिक्स, हेयरपिन और अन्य सहायक उपकरण के साथ अन्य केशविन्यास बनाएं, बस एक साधारण चोटी या रोटी। यदि आप ऊब जाते हैं, तो एक किरदार निभाएं वीडियो ले लो या बहुत सी फोटो ले लो Wii बजाना एक और अच्छा विचार है मारियो Kart, Wii खेल और बस नृत्य 2 के साथ प्रयास करें, लेकिन किसी भी अन्य खेल ठीक हो जाएगा। यहां तक ​​कि छिपाना खेलना और मज़े के लिए आदर्श है, और कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है
  • टिप्स

    • एक क्लासिक तकिया लड़ाई बनाने की कोशिश करो
    • कंप्यूटर के सामने पूरे शाम को खर्च न करें। यूट्यूब पर कुछ वीडियो देखने पर स्वीकार्य है, लेकिन एक घंटे से ज्यादा समय तक सर्फिंग बहुत ज्यादा है। अन्य बातों के अलावा यह बहुत मजेदार नहीं है और हर किसी के लिए स्क्रीन आराम से देखने के लिए मुश्किल होगा।
    • क्या आपके पास कोई गुब्बारे हैं? आप उन्हें पानी से भर सकते हैं या लड़ाई का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आपके बजाय एक सामान्य गेंद है, तो वॉलीबॉल खेलें
    • निराशावादी मत बनो आप कहते हैं, "मेरे पास एक विचार है शायद हम कर सकते हैं ... "के बजाय" चलो ... चलो! "
    • आप स्पा के योग्य उपचार भी प्रदान कर सकते हैं: चेहरा मुखौटे और शरीर की देखभाल, चालें ... उत्पादों से भरा पाउच तैयार करें, ताकि आपके मेहमान उन्हें घर ले सकें।
    • यदि आपके पास एक पूल है और यह एक अच्छा दिन है, तो आप स्विमिंग कर सकते हैं या गेंद के साथ खेल सकते हैं अपने दोस्तों से कुछ पानी के खेल लाने के लिए कहें।
    • टेलीफोन चुटकुले मजेदार हैं एक अप्रिय लड़का या लड़की को बुलाओ यदि आपके मित्र पिज़्ज़ेरिया को फोन करना चाहते हैं जो डरावने घर पर परेशान करता है, तो ऐसा मत करो। आपको काम करने वाले लोगों को परेशान नहीं करना पड़ता है
    • बाहर खेलना आप वॉलीबॉल, एच्चीअपेरेलो या साधारण गेंद गेम खेल सकते हैं। तुम भी एक सैर और चैट ले सकता है
    • बाद में समीक्षा करने के लिए बहुत सारे वीडियो और फ़ोटो लें। वे शानदार यादें होंगे। आप इन सामग्रियों के साथ भी एक फिल्म बना सकते हैं!
    • यदि आपके पास कोई कूपन नहीं है तो आप अपने दोस्तों को फिल्मों को लाने के लिए कह सकते हैं एक अन्य विचार उन्हें किराए पर लेना है या उन्हें ऑनलाइन खोजना है
    • कुछ लोग हंसी के लिए बार्बी की फिल्में देखना पसंद करते हैं (यह मजेदार हो सकता है) यदि आपके पास प्रस्ताव करने के लिए अच्छी डीवीडी नहीं है, लेकिन आपके पास बार्बी की फिल्में हैं, तो उन्हें देखें।
    • क्या आपको अच्छे फिल्में नहीं हैं? टीवी चालू करें एक प्रोग्राम को देखो जो सभी को पसंद है आप एक शो चुन सकते हैं
    • आप फ्रेम बना सकते हैं आप उन्हें पजामा पार्टी के दौरान ली गई तस्वीरों के लिए इस्तेमाल करेंगे।
    • निमंत्रणों के लिए, उन्हें अपने कंप्यूटर पर लिखें और उन्हें इन्हें रखें। आप तैयार वस्तुएं भी खरीद सकते हैं और उन्हें अपने पायजामा पार्टी के विवरण के साथ भर सकते हैं।
    • प्लान बेड और नींद की थैलियां अग्रिम में सही व्यवस्था खोजने के कई प्रयास करें। इस तरह, आप समय की बचत करेंगे और आपको नीले रंग से नहीं पता होगा कि लड़की की नींद की थैली के लिए कोई जगह नहीं है।
    • कुछ चमकीले छड़ें खरीदें और अपने कमरे में रोशनी बंद करें। कंबल, कुर्सियां ​​और शीट के साथ एक तम्बू बनाएं और कुछ मजेदार संगीत डालें प्रत्येक अतिथि को लाइट स्टिक दे, जबकि प्रकाश अभी भी चालू है। इसे बंद करें, आप में से प्रत्येक को यह अनुमान लगाने की कोशिश करनी होगी कि प्रत्येक छड़ी कौन है आपके पास बहुत मज़ा आएगा

    चेतावनी

    • तैयारी को अधिक मत करो यह सिर्फ एक पजामा पार्टी है, बहुत सारे खेलों का प्रस्ताव बेकार है, क्योंकि कुछ बिंदु पर आप थके हुए होते हैं। आपको हमेशा कुछ नहीं करना पड़ता है, कभी-कभी बस बैठकर चैट करें
    • "दायित्व या सच्चाई" के लिए, किसी को अनुचित या घृणित चीजों को करने या शर्मनाक रहस्यों को प्रकट करने के लिए मजबूर नहीं होना चाहिए। यदि कोई सवाल या कोई कार्रवाई आपको असुविधाजनक बनाता है, तो अपने आप को वापस खींचें
    • मिठाई या नाश्ते की तैयारी करते समय सावधान रहें यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो मदद के लिए एक माता पिता से पूछें
    • अपने दोस्तों को ऊब न करें। हमेशा अपनी आस्तीन के लिए एक ऐस की कोशिश करो
    • घबराहट मत बनो। बेशक, आपने हर चीज की योजना बनाई है, लेकिन आपके मेहमानों को कुछ गतिविधियों का सुझाव देने का अधिकार है। उन्हें कुछ करने का चयन करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके सभी मित्रों ने उन्हें चुनने से पहले कुछ फिल्में देख सकें, अन्यथा आप को परेशानी हो रही है!
    • नींद आने वाली लड़कियों को जागरुक न करें यदि वे थके हुए हैं, तो उन्हें आराम दें। और चुटकुले कभी भी नहीं करें, खासकर यदि वे संवेदनशील होते हैं
    • रात भर जाग मत रहो अगले दिन आप नष्ट हो जाएगा। कम से कम थोड़ा सोने की कोशिश करो
    • यदि आपके पास शाकाहारी मित्र हैं, तो आप की खरीदारी करते समय उन्हें सोचें।
    • यदि यह आपकी पहली पजामा पार्टी है, तो माता-पिता की तुलना में बेहतर मौजूद है। उनसे ऐसा करने की अनुमति पूछो और उन आमंत्रणों को बांटने से पहले उन लड़कियों की एक सूची दें जो आप होस्ट करना चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गेम्स:
    • भांजनेवाला
    • Monopoli
    • Cluedo
    • यह दृश्य!
    • एक
    • Scarabeo
    • खाद्य और पेय:
    • पॉपकॉर्न
    • ऐपेटाइज़र
    • कुछ सॉस के साथ सब्जियां (गाजर, ब्रोकोली, आदि)
    • पनीर के साथ पफ
    • आलू
    • कार्बोनेटेड पेय
    • पानी की बोतलें
    • पिज़्ज़ा
    • कपकेक, आइसक्रीम या अन्य मिठाई

    अधिक

    • तकियों, कंबल और सो बैग
    • टीवी
    • फिल्म
    • सोने की जगह
    • दो-तीन दोस्त
    • आइपॉड (वैकल्पिक)
    • कचरा बैग
    • नेल पॉलिश
    • कराओके (वैकल्पिक)
    • टॉर्च (एच्चिएपेरेलो खेलने के लिए)
    • छिड़काव (वैकल्पिक)
    • बाल सामान (लोचदार, कंघी, बाल पिन, हेयरपिन, आदि)
    • निमंत्रण
    • iPad (यदि आपके पास एक है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com