आपके पुत्रों के सेलफोन पर जियोलोकेशन कैसे सेट करें

माता-पिता के रूप में, आप अपने बच्चों के सेल फोन को भौगोलिक बनाना चाहते हैं, इसके कई कारण हैं। जियोलोकेशन आपके बच्चे के सेल फोन को नुकसान के मामले में ढूंढने में आपकी मदद कर सकता है, और आप उन्हें हर समय कहां रख सकते हैं - विशेष रूप से आपातकाल में अपने बच्चों के मोबाइल फोन पर भौगोलिक स्थान सेट करने के लिए, आपको प्रबंधक के माध्यम से दर योजना में एक फ़ंक्शन जोड़ना होगा या सीधे प्रश्न में मोबाइल पर एक समर्पित एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा। आप ऑनलाइन स्टोर में एक भौतिक उपकरण खरीद सकते हैं। अपने बच्चों के मोबाइल फोन पर भौगोलिक स्थान स्थापित करने के विभिन्न तरीकों के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

सेवा प्रदाता के माध्यम से पता लगाएँ
एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 1
1
फ़ोन भौगोलिक स्थान योजनाओं के बारे में अपने वायरलेस टेलीफोनी प्रबंधक से परामर्श करें
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 2
    2
    सत्यापित करें कि आपके बच्चों के मोबाइल फोन सेवा के साथ संगत है मोबाइल फोन का पता लगाने के लिए, एकीकृत जीपीएस कार्यक्षमता की आवश्यकता हो सकती है।
  • अपने सेवा प्रदाता से पूछें कि यदि मोबाइल फोन दर योजना के माध्यम से स्थित हो, या जीपीएस की उपस्थिति की जांच के लिए टेलीफोन मैनुअल से परामर्श करें
  • विधि 2

    जियोलोकेशन एप्लिकेशन
    एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 3
    1
    अपने बच्चों के मोबाइल फोन पर जियोलोकेशन एप्लिकेशन खोजें यदि आपके पास एक अंतर्निहित जीपीएस (आईफोन, एंड्रॉइड, ब्लैकबेरी ...) वाला स्मार्टफोन है, तो आप इसे किसी भी समय ट्रैक करने के लिए अपने फोन पर एक ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
    • "मोबाइल फोन" या "सेल फ़ोन ट्रैकिंग" का पता लगाने के लिए अपने मोबाइल फोन से Play Store या App स्टोर पर पहुंचें। ऐसे ऐप्स के उदाहरण हैं "पॉकेट-नेनी", "Google अक्षांश", "MobiWee" और "iLocalis"।
    • साइट पर जाएं "सेल फ़ोन ट्रैकर्स" इस प्रकार के आगे के ऐप्स के नाम और विवरण जानने के लिए इस आलेख के "सूत्रों और उद्धरण" में मौजूद।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 4
    2
    ऐप का विवरण पढ़ें कुछ का आरोप लगाया जा सकता है या अतिरिक्त सुविधाओं को शामिल किया जा सकता है जैसे कि चोरी के मामले में फोन लॉक करने की क्षमता।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 5
    3



    अपने मोबाइल फोन पर ऐप डाउनलोड करें इसे डाउनलोड करने के बाद, एप द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का पालन करके आप अपने बच्चों के सेलफोन को इंटरनेट पर घर से ढूंढ सकेंगे।
  • विधि 3

    भौगोलिक स्थान के लिए भौतिक उपकरण
    एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 6
    1
    टेलीफोन जियोलोकेशन डिवाइस के लिए खोजें कई कंपनियां कार्यक्रमों, उपकरणों और अन्य टूल विकसित करती हैं जो आपको अपने बच्चों के मोबाइल फोन के स्थान और गतिविधि की पहचान करने की अनुमति देती हैं।
    • एक खोज इंजन पर जाएं और खोजशब्द वाक्यांशों में टाइप करें जैसे "सेल फोन डिवाइस ढूंढें" या "सेल फ़ोन स्थान सॉफ़्टवेयर" इन उत्पादों को बेचने वाली साइटों और कंपनियों को ढूंढने के लिए।
    • अपने क्षेत्र में किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं जो इलेक्ट्रॉनिक्स या मोबाइल सॉफ्टवेयर में विशेषज्ञता प्राप्त करता है और इन उपकरणों की खोज करता है।
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 7
    2
    डिवाइस का विवरण और विवरण पढ़ें। कुछ लोग शारीरिक रूप से पेश किए जाने वाले सॉफ़्टवेयर के रूप में उपलब्ध हैं और एक सेलफोन में क्रमादेशित हैं - अन्य उपकरणों को एक टेलीफोन पर या उसके अंदर शारीरिक रूप से इंस्टॉल किया जाना चाहिए
  • एक बच्चे के लिए सेल फ़ोन ट्रैकिंग सेट अप शीर्षक`s Cell Phone Step 8
    3
    अपने बच्चों के मोबाइल फोन का पालन करने के लिए जियोलोकेशन डिवाइस का उपयोग करें किसी कंप्यूटर या अन्य टूल का इस्तेमाल करके अपने बच्चों के सेल फोन की गतिविधियों और गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए आपको निर्माता के निर्देशों को पढ़ने की आवश्यकता होगी
  • टिप्स

    • यदि आपके बच्चों को पता लगाया जा रहा है की संभावना के बारे में आश्वस्त या चिंतित नहीं थे, तो उन्हें उनकी सुरक्षा के बारे में याद दिलाकर उन्हें आश्वस्त करें

    चेतावनी

    • अपने बच्चों के मोबाइल फोन पर एक आवेदन डाउनलोड करके सुनिश्चित करें कि ऐप को अनइंस्टॉल नहीं किया गया है। अगर कोई व्यक्ति ऐप को निकालता है, तो आप इंटरनेट के जरिए फोन का पता लगाने में सक्षम नहीं रहेंगे।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com