इंटरनेट पर एक लड़के के साथ इश्कबाज़ी कैसे करें

यह शारीरिक भाषा का उपयोग किए बिना या आवाज की पिच को बदलने के बिना इश्कबाज की एक विरोधाभास की तरह लग सकता है। लोगों को शारीरिक रूप से आकर्षण को प्रकट करने के लिए उपयोग किया जाता है ताकि वे ऑनलाइन छेड़खानी में कठिनाई कर सकें क्योंकि वेब प्रैक्टेंसी पर अपने नियमों का पालन किया जाता है। हालांकि, यह अभी भी इंटरनेट पर एक चंचल और संवेदनशील तरीके से खेलने के लिए समझ में आता है, और यहां तक ​​कि अगर आपको एक अलग दृष्टिकोण रखना पड़ता है, तो वास्तव में आभासी दुनिया सीखने के लिए एक बढ़िया स्थान है,

कदम

भाग 1

सोशल नेटवर्क का उपयोग करें
छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 1 के साथ इश्कबाज
1
प्रोफ़ाइल के लिए एक आकर्षक फोटो चुनें प्रोफ़ाइल चित्र आपको आपके बारे में बहुत सी चीजों को समझने देगा और अगर आप ऑनलाइन इश्कबाज करना चाहते हैं, तो आपके संदेश के साथ एक अच्छा शॉट मिलना बहुत उपयोगी होगा। यदि आपने पहले से ही कई खूबसूरत व्यक्तिगत छवियां प्रकाशित की हैं, तो सिर्फ एक चुनिए, अधिमानतः उच्च संकल्प, जो आपके चेहरे को उजागर करता है। अगर, दूसरी तरफ, आपके पास बहुत से नहीं है, दो शॉट लेने की कोशिश करें और सही चुनें चूंकि यह आभासी प्रेमिका में एकमात्र भौतिक उपस्थिति है, इसलिए ध्यान से चुनें।
  • यदि आपको निर्णय लेने में कठिनाई हो रही है कि किस फ़ोटो को प्रकाशित किया जाए, तो किसी मित्र की सहायता मांगें। उनकी सलाह आपको बेहतर विचार दे सकती है कि आपकी छवियों को अन्य लोगों द्वारा कैसे देखा जाता है
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 2
    2
    अपने विचारों और विचारों को ज्ञात करें यदि आपके पास एक सक्रिय आभासी जीवन नहीं है, तो दूसरों को लगता है कि आप वास्तविक एक में भी व्यस्त हैं। अगर आप किसी की रुचि पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं तो यह एक अच्छा संकेत है यदि आपके सिर से कुछ चल रहा है, तो उसे एक पोस्ट में लिखें यदि आपके पास दूसरे दिन एक विशेष अनुभव था, तो इसे ऑनलाइन प्रसारित करें
  • अंततः, गुणवत्ता मात्रा से ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए बड़ी संख्या में उथले या बुरी तरह से लिखित तत्वों को प्रकाशित कर आप विपरीत प्रभाव पा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 3 के साथ इश्कबाज
    3
    रखना "मुझे यह पसंद है" और उन पदों को साझा करें जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं अधिकांश सामाजिक नेटवर्क (जैसे फेसबुक) के पास एक ऐसा फ़ंक्शन होता है जो आपको एक पोस्ट देखने के तुरंत ही तत्काल प्रशंसा व्यक्त करने देता है। आप जल्दी से बटन का उपयोग कर सकते हैं "मुझे यह पसंद है" किसी को यह समझने के लिए कि आपने जो कुछ प्रकाशित किया है, उसे आप पसंद करते हैं। यदि आप किसी लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको नेट पर रखे गए तत्वों पर सहानुभूति और ध्यान दिखाने का प्रयास करना चाहिए। अगर यह कुछ समाचार है जो व्यापक दर्शकों द्वारा आनंद उठा सकता है, तो उन्हें अपने प्रोफ़ाइल पर साझा करने में संकोच न करें।
  • भाग 2

    उसके साथ सीधे चैट करें
    इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 4
    1
    उससे पूछें कि उनके हित क्या हैं जो मदद इंटरनेट आपको दे सकती है वह आपके ज्ञान को गहरा करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जानने का अवसर है जिसे आप रुचि रखते हैं। संभवतः उनकी फेसबुक प्रोफ़ाइल आपको वार्तालाप शुरू करने के लिए बहुत उपयोगी जानकारी देती है। निश्चित रूप से उन लोगों को आप किताबों, फिल्मों, खेल और संगीत के पसंदीदा बैंडों को शामिल कर सकते हैं जिन्हें आप ब्राउज़ करने के लिए जा सकते हैं। उनमें से प्रत्येक बातचीत के लिए एक महान प्रारंभिक बिंदु है कुछ लोग उस व्यक्ति को खारिज कर देते हैं जो उन पर वास्तविक रुचि दिखाता है, इसलिए शर्मीली मत बनो!
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने हाल ही में देखी फिल्म के बारे में एक टिप्पणी लिखा है, तो आप उसे एक संदेश भेज सकते हैं: "मैंने इसे भी देखा मैं घबराहट के साथ इंतजार कर रहा था और मुझे निराश नहीं हुआ। आपके लिए सबसे अच्छा कौन सी दृश्य पसंद आया?"।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 5
    2
    प्रशंसा करें चाहे आप क्या सोचते हैं, दुनिया में कोई व्यक्ति नहीं है जो प्रशंसा पसंद नहीं करता है। आपको अपने हितों को दिखाने के अलावा, एक महत्वपूर्ण ऑनलाइन प्रोफ़ाइल आपको प्रशंसा करने के लिए कई विचार देगी। नवीनतम पोस्ट या नवीनतम छवियों को उन्होंने प्रकाशित किया है। क्या उसके साथ कुछ दिलचस्प हुआ? क्या आप अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो पसंद करते हैं? उसे एक निजी संदेश भेजें और उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं।
  • यदि आप एक स्माइली इमोटिकॉन जोड़ते हैं, तो आप बहुत अधिक विनम्र और विशाल होंगे।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 6
    3
    हंसमुख और जीवंत रहें बातचीत के विषयों को बहुत भारी चुनना नहीं है, खासकर जब आप किसी व्यक्ति के साथ चैट करना शुरू करते हैं इश्कबाज करने के लिए, शुरुआत में आपको हमेशा एक प्रकाश और आराम से तरीके से बातचीत करना पड़ता है। एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु यह है कि रोज़मर्रा की जिंदगी और आम हितों में क्या होता है वार्ता अपने आप ही जीवित रहेगी। शुरुआत में, आपको हास्य की भावना दिखानी चाहिए और इसे थोड़ी चापलूसी करना चाहिए
  • धीरज रखो यदि आप लक्ष्य हासिल करने के लिए इश्कबाज़ी करते हैं, तो यह सुखद नहीं होगा और यहां तक ​​पहुंचने में भी जोखिम नहीं होगा!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 7 के साथ इश्कबाज
    4
    कमेंटेशन में इमोटिकॉन का उपयोग करें जब आपके शरीर की भाषा आपके इरादों को व्यक्त करने में मदद नहीं कर सकती तब इंटरनेट पर इश्कबाज होना मुश्किल है। बेशक, इमोटिकॉन मूड के लिए एक विकल्प हैं, लेकिन वे सहज और प्रभावी हैं यदि आप एक मजाक बनाना चाहते हैं जो गंभीरता से लिया जा सकता है, तो एक स्माइली या झिड़काव चेहरे जोड़ें हालांकि, इसे अधिक मत करना क्योंकि, यदि ज़्यादा उपयोग किया जाता है, तो वे जल्दी से अपने प्रभाव को खो देते हैं और बहुत परेशान भी हो सकते हैं।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 8 के साथ इश्कबाज
    5
    अपने प्रोफ़ाइल पर पोस्ट पोस्ट करें अगर आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जिसे आप फेसबुक के माध्यम से पसंद करते हैं, तो अपनी रूचि दिखाने के लिए अपने प्रोफाइल पर कुछ पोस्ट करने का प्रयास करें। बेशक आपको कुछ हंसमुख और मज़ेदार चुनना पड़ता है और आपकी बातचीत अन्य लोगों को दिखाई देती है। आपके मजाक के बारे में कुछ संकेत देने या अपने प्रोफाइल पर अपने पसंदीदा गीतों में से एक को प्रकाशित करना भी एक अच्छा विचार है।
  • यदि आपको कुछ गंभीर या व्यक्तिगत संवाद करने की आवश्यकता है, निजी संदेशों का उपयोग करें।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 9
    6
    वॉयस चैट का उपयोग करें स्काइप जैसे वॉयस चैट सेवाएं मुफ़्त हैं और आप अपने कंप्यूटर को फोन के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति देते हैं। एक बार कम बातचीत और संदेशों का प्रारंभिक चरण समाप्त होने पर, वॉइस चैट अगले चरण लेना है। सबसे पहले, आप असहज महसूस कर सकते हैं यदि आपने कभी अपने आप से बात नहीं की है, लेकिन इस तरह आप समझेंगे कि आपके बीच सद्भाव है या नहीं।
  • वेबकैम आपको मजेदार तरीके से असली मुठभेड़ का अनुभव करने की अनुमति देता है
  • भाग 3

    नेट पर अच्छा प्रदर्शन करना
    इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 10
    1
    सही ढंग से लिखें जब तक आप प्राथमिक विद्यालय में नहीं जाते, यदि आप किसी को प्रभावित करना चाहते हैं तो सख्त और अनिवार्य भाषा का अत्यधिक उपयोग आपको कहीं नहीं लेता है एकमात्र अनुभव है जो आपके साथ बहुत से लोगों का होगा, वे पूरी तरह से आभासी होंगे, इसलिए आपको खुद को स्मार्ट और परिपक्व दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। दूसरे शब्दों में, आप को व्याकरणिक और वर्तनी नियमों को सही ढंग से लागू करना चाहिए, लेकिन कम मात्रा में इमोटिकॉन का भी उपयोग करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 11
    2
    अपनी पोस्ट में विनम्र रहें जब भी आप कुछ ऑनलाइन पोस्ट करेंगे, तो आपको यह विचार करना चाहिए कि यह आपकी छवि पर क्या प्रभाव डालता है। हालांकि काले हास्य और बेतुका और मूर्खतापूर्ण उपाख्यानों के लिए जगह है, इस तरह आप लोगों की सहानुभूति जीतने में सक्षम नहीं होंगे। अगर आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको कम प्रोफ़ाइल रखने पर विचार करने पर यह चोट नहीं पहुंचेगी। हर व्यक्ति एक महिला में विशेषताओं का एक सेट खोज लेता है, लेकिन विशाल बहुमत उन लोगों के साथ होना पसंद करते हैं जो यह दिखाते हैं कि उनके पास कुशलता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 12
    3
    हर किसी के लिए अच्छा होगा आप सभी सर्फर्स जिन्हें आप जानते हैं, पसंद नहीं करेंगे, लेकिन जब से आपको नहीं पता कि आपकी पोस्ट कौन देखेगी, तो आप को दयालु और समझने का एक बुरा विचार नहीं होगा। यदि कोई व्यक्ति आपकी प्रोफ़ाइल को उत्कीर्ण करता है और जिसे आप नफरत करते हैं उसके बारे में अनगिनत पोस्ट देखता है, तो वह आपके साथ सहभागिता करने के लिए निराश हो जाएगा, यहां तक ​​कि उदासीन भी। यदि आप अपने पेट से लोड करना चाहते हैं, निजी संदेश का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 13 के साथ इश्कबाज
    4
    एक व्यक्ति पर अपनी सार्वजनिक प्रेमालाप का ध्यान रखें यहां तक ​​कि अगर आप एक लड़के में रुचि रखते हैं, तो बाद में वह शामिल नहीं होगा यदि वह देखता है कि हर किसी को उसी तरह व्यवहार किया जाता है। यदि आप विभिन्न लोगों के साथ मासूम रूप से इश्कबाज करना चाहते हैं, तो इसे मुख्य रूप से निजी में करने का प्रयास करें। यह कोई समस्या नहीं है अगर आप कुछ सार्वजनिक संकेत देते हैं, लेकिन थोड़ा गंभीर होने की छाप नहीं देते हैं इस मामले में, जब आप किसी पार्टनर को खोजना चाहते हैं, तो उसे किसी पर विजय प्राप्त करना कठिन होगा।
  • टिप्स

    • अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के पास रहते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो उन्हें एक बैठक में व्यक्ति से पूछने में संकोच न करें। इंटरनेट पर छेड़खानी मजेदार हो सकती है, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। शरीर में एक व्यक्ति के साथ एक रिश्ता बहुत अधिक पूरा है
    • चट्स को विशेष रूप से सामाजिक कौशल को बढ़ाने और सुधारने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक को देखो यदि आप एक बदसूरत दृष्टिकोण होने का डर रहे हैं और आपको इसे सही करने की जरूरत है

    चेतावनी

    • अपने खाते के बारे में बहुत अधिक जानकारी कभी भी प्रकट न करें इंटरनेट पर पोस्ट की गई सभी पोस्ट अन्य लोगों द्वारा ली जा सकती हैं और इसका इस्तेमाल किया जा सकता है तो, नेट पर भी आपको उन पर भरोसा नहीं करना चाहिए जिन्हें आप नहीं जानते हैं।
    • लाइव मुठभेड़ों में सबसे गंभीर वार्ता रिजर्व करें (जैसे प्यार की घोषणा) आप जो अनुभव करते हैं उसे संचार करना बहुत तीव्र भावनात्मक अनुभव है अगर आप केवल एक संदेश ऑनलाइन भेजें तो आप इसे खो देंगे। दूसरी तरफ, यदि आप इंटरनेट से ही उसके साथ बातचीत करते हैं तो लड़के भी आप पर विश्वास करने के लिए कम इच्छुक होंगे।
    • ऑनलाइन छेड़खानी एक निर्दोष मज़ा हो सकता है, लेकिन कुछ लोगों के लिए यह विश्वासघात का एक रूप है। यदि आपके पास वर्तमान में कोई संबंध है तो उसे अनुशंसित नहीं किया गया है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com