अपने माता-पिता को यह जानने के बिना सेक्स कैसे करें

अपने माता-पिता के बिना यौन संबंध बनाना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि वे आप पर नजर रखते हैं तो आप क्या करते हैं। चिंता मत करो! लोगों ने पीढ़ियों के लिए यह किया है और इस समस्या को हल करने में सक्षम होने के लिए कोई कारण नहीं है। आपको अपने कौशल का फायदा उठाना होगा, बुद्धिमान होना चाहिए और अपने आप को व्यवस्थित करना होगा। अपने यौन जीवन की योजना और छिपाने के लिए लेख को पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

जगह और सही समय ढूँढना
अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 1 पर विचार करें
1
जब आपके माता-पिता घर नहीं हैं, तब व्यवस्थित हों अपने कार्यक्रमों को जानें और समायोजित करें जब आप जानते हैं कि वे कुछ घंटों के लिए दूर होंगे। सुनिश्चित करें कि आप आंदोलन के निपटान के लिए कुछ समय उपलब्ध हैं। जब आप अपनी शाम की नियुक्तियों के बारे में बात करते हैं, तो वे अपने कानों को तंग करते रहें, जो वे सप्ताहांत में भाग लेना चाहते हैं और फिल्मों को वे सिनेमा में देखना चाहते हैं। ये मौके आपको लगभग 3-5 घंटों तक आराम देते हैं, जिसके दौरान उनकी अनुपस्थिति में, आप अपनी गोपनीय नियुक्ति में जगह ले सकते हैं। यदि वे शहर से बाहर जाते हैं और आपको घर पर छोड़ देते हैं, तो यह सही है!
  • अपने प्रेमी के साथ भागो छवि 13 शीर्षक
    2
     यदि आपके माता-पिता अधिक खुले दिमाग में हैं या हो सकता है कि वे अपने घरों को अधिक बार छोड़ दें, जितना संभव हो उतना घर चले जाएं। यह शायद सबसे सरल विकल्प है
  • यदि आपके माता-पिता आप किसी दोस्त के घर या मित्र को रात में बिताने की इजाजत नहीं देते हैं, तो आप हमेशा एक झूठ का उपयोग कर सकते हैं और एक मित्र को जाने या शॉपिंग पर जाने के लिए कह सकते हैं - हालांकि याद रखें कि इससे लंबे समय तक खराब समस्याओं का सामना हो सकता है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानना चरण 2 पर विचार करें
    3
    पल को पकड़ो आपको कभी नहीं पता होगा कि सही मौका कब आ रहा है। यदि आप और दूसरे व्यक्ति अकेले रहने के लिए उत्सुक हैं, तो आपको उन सभी संभावनाओं को समझने के लिए तैयार रहना चाहिए जो आपके पास हैं।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    4
    कार का उपयोग करें आप गाड़ी के जरिए यौन संबंध रख सकते हैं जब तक आप पार्क करने के लिए एक एकांत स्थान पाते हैं। यह समाधान थोड़ा तंग हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से संभव है। यदि आप ग्रामीण इलाकों में रहते हैं, तो खेतों के बीच एक छोटी सी सड़क में रुकने की कोशिश करें। आमतौर पर गतिविधियों के बंद होने के बाद औद्योगिक क्षेत्रों में पार्किंग स्थल सप्ताहांत के दौरान काफी निराश हो जाते हैं। आप अन्य कारों के बीच में पार्किंग की तरफ से छिपे हुए आँखों की नज़र से भागने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • भवनों या व्यवसायों के पास पार्किंग स्थल पर भरोसा मत करो देखें कि क्या सुरक्षा कैमरे हैं और सभी संकेतों को पढ़ना सुनिश्चित करें जो अजनबियों पर प्रवेश को प्रतिबंधित करते हैं। पुलिस या सुरक्षा पर ध्यान आकर्षित करना उचित नहीं है!
  • ध्यान रखें कि रात के दौरान कई सार्वजनिक स्थानों को सावधानी से संरक्षित किया जाता है, जब लोग आम तौर पर आने और जाने के कुछ कारण होते हैं। अगर आप पुलिस या सुरक्षा से संदेह पैदा करने का इरादा नहीं करते तो दिन के दौरान गश्त करें।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    5
    उन अन्य मित्रों से बात करें जो आपके पास अन्य समाधानों के समान है। संभवतः आपको पुनर्मिलन के दौरान या किसी के घर पर कुछ गोपनीयता मिल सकती है, जिनके माता-पिता आपकी तुलना में कम सख्त हैं यह जोखिम भरा है, लेकिन यह इस परिकल्पना पर विचार करने के लिए बिल्कुल सही है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    6
    खुली हवा में उद्यम बाहर। अकेले कुछ समय बिताने के लिए एक पार्क और जंगल की तरह अलग-अलग परिदृश्य में प्रकृति का शासन होता है, आमतौर पर उत्कृष्ट समाधान होते हैं भोजन और कंबल के साथ एक बैकपैक भरें और एक साथ एक दोपहर बिताना, एक अलग जगह की तलाश में चलना। छिपी आँखों से दूर एक सुरक्षित जगह खोजने की कोशिश करें
  • यदि आप पहले से ही एक को जानते हैं, तो अपनी बैठक का प्रस्ताव अपनाने के लिए बेझिझक शायद शहर में एक जगह है जहां जोड़े अक्सर जाती हैं या आप जानते हैं कि किसी वृक्ष या एक शांत स्थान पर बने पुराने घर किसी के द्वारा अक्सर नहीं जाता है।
  • सुनिश्चित करें कि साथी को कोई आराम पाने के लिए तैयार नहीं है महान आउटडोर में कोई आराम नहीं है अपने इरादों को तुरंत बताएं
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 6
    7
    एक अन्य इनडोर अंतरिक्ष की तलाश करें यदि आप इसे खरीद सकते हैं, तो एक सस्ती होटल में एक कमरा बुक करें। वैकल्पिक रूप से, दूसरे व्यक्ति को एक अप्रयुक्त या अपरिचित स्कूल के कमरे में ले जाएं, जहां आप काम करते हैं या किसी अन्य भवन के लिए। हो सकता है कि आपके पास स्कूल या आपके कार्यालय की जमा राशि की चाबी हो, या आप चर्च के तहखाने में एक कोने को जानते हैं जहां कोई भी कभी भी जांच करने के लिए नहीं जाता है बॉक्स के बाहर सोचने की कोशिश करो!
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 7 पर विचार करें
    8
    जोखिम के बारे में पूरी तरह से अवगत रहें जनता में यौन संबंध रखना एक अपराध है 18 वर्ष से कम आयु के व्यक्ति के साथ यौन संबंध रखना एक अपराध है, भले ही आप नाबालिग हैं यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप अभी भी जोखिम लेना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जिन परिणामों के सामना कर रहे हैं, वे जानते हैं। यदि आप कानूनों का उल्लंघन करते हैं, तो वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं या आपको ठीक भुगतान करना होगा आपके माता-पिता की समस्या के अलावा, आपको यौन शिकारी के तौर पर जीवन के लिए भी लेबल किया जाएगा।
  • अपने देश में विनियमन करने वाले कानूनों के बारे में गंभीरता से जानें, परिभाषित होने की उम्र क्या है "सहमति दे" यौन मामलों में
  • वर्षों से कई किशोरों को यौन शिकारियों के रूप में ब्रांडेड किया गया है। यह "लेबल" जब आप एक वयस्क हो, तब भी यह आपका अनुसरण करेगा कई देशों में आप अपने घर को बदलते समय हर बार रजिस्टर करने के लिए मजबूर हो जाते हैं और आपको स्कूल के पास रहने की अनुमति नहीं मिल सकती है। जिस कारण के लिए आप क्या करते हैं उसके परिणाम के बारे में पूरी जानकारी रखने के लिए आवश्यक है।
  • भाग 2

    असतत होने के नाते
    अपने माता-पिता के बारे में जानना चरण 8 के बारे में जानें
    1
    अपने साथी से बात करें आप दोनों को यौन संबंध रखने और परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप दोनों एक ही तरंगदैर्ध्य पर हैं यह पहली बार में शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन सेक्स के बारे में बात करके, आप अपने आप को चुपके से करने के सर्वोत्तम तरीके से व्यवस्थित कर सकते हैं। यदि आप अपने माता-पिता को इसे खोजने से रोकना चाहते हैं, तो आपको इस विषय पर चर्चा करना होगा।
    • इन बातों के बारे में बात करने के लिए एक विवेकपूर्ण तरीके से खोजें यदि कोई संभावना है कि आपके माता-पिता आपके मोबाइल फ़ोन पर प्राप्त संदेशों को पढ़ेंगे, तो पाठ संदेश के माध्यम से अपनी योजनाओं पर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर आप एक ही स्कूल में जाते हैं, तो आप इसके बारे में वहां बात कर सकते हैं। सेक्स के बारे में बात करने और समस्याओं के बिना अपने कार्यक्रमों को संवाद करने में सक्षम होने के लिए कोडित भाषा का आविष्कार करने की कोशिश करें।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    2
    खुद को मानसिक रूप से तैयार करें झूठ बोलना एक के माता-पिता को खुले तौर पर कहने से आसान लग सकता है, लेकिन इससे छुटकारा पाने के लिए आपको त्वरित सोच और मानसिक ऊर्जा की आवश्यकता है। चुपके से देखने का आयोजन योजनाओं, अलबिस, कोड और पेंटिंग के लिए होता है। यह एक नौकरी है कि कुछ लोगों के लिए दूसरों की तुलना में अधिक स्वाभाविक है गलतियों के लिए कोई जगह नहीं है यदि आप चाहते हैं कि सब कुछ सफल हो। अन्यथा, आपको हमेशा आपके लिए सब कुछ कहने का मौका मिलता है!



  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 10 के बारे में जानें
    3
    प्रत्येक मीटिंग के लिए अलिबा पर सहमत क्या यह भी भले ही आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं होगी। जब आपके माता-पिता रात के खाने के लिए बाहर निकलते हैं और वे सिनेमा में जाते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप शाम को होमवर्क या टीवी देखने के लिए खर्च करने जा रहे हैं। यदि आप ऐसे दोस्तों के बीच एक स्वदेश वापसी का आयोजन करना चाहते हैं जो स्वीकृत न हो, तो कुछ और प्रस्ताव का प्रयास करें "अनुकरणीय" शाम के लिए: उदाहरण के लिए, एक अध्ययन समूह या पजामा पार्टी अपनी कल्पना का उपयोग करें, लेकिन अपने तर्कों का समर्थन करने के लिए तैयार रहें।
  • आप क्या कहते हैं पर ध्यान दें आपके लोगों को आपके विचार से ज्यादा पता चल सकता है, इसलिए उन्हें संदेह करने का कोई कारण न दें। ध्यान रखें कि माता-पिता अक्सर एक-दूसरे का सामना करते हैं
  • सुनिश्चित करें कि जिस कहानी को आप बताते हैं उसमें मौजूद अन्य लोगों के मेल यदि आप कहते हैं कि आप किसी दोस्त के घर पर सोते हैं, तो सुनिश्चित करें कि: ए) आपके माता-पिता अपने दोस्तों के माता-पिता से जानकारी नहीं मांगते - बी) आपके दोस्तों के माता-पिता आप को कवर करेंगे
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 11 पर विचार करें
    4
    सावधानी बरतें यह कह कर कि क्या जरूरी है, इसलिए आप सावधान रहें कि आप क्या कहते हैं इसका मतलब यह भी है कि आपको हर ट्रेस को छुपाना होगा ताकि वह खोज न हो। अपनी डायरी, अपने साथी के उपहार, कंडोम पैक या कोई अन्य सबूत मत छोड़ो
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    5
    शोर बनाने की कोशिश न करें हर बार जब आप एक पंचांग बनाते हैं और आप अजीब तरह से चलते हैं तो सब कुछ छिपाना रखने का बहाना नहीं कर सकते। दूसरे व्यक्ति को बताएं कि कोई शोर करने के लिए क्यों आवश्यक है एक बार जब आप तुरंत और चुपचाप से सीखा है, तो आप इसके साथ लोगों से भरे घर में भी भाग ले सकते हैं।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    6
    यौन प्रथाओं पर विचार करें जो एक पूर्ण रिश्ते को शामिल नहीं करते हैं आमतौर पर, हस्तमैथुन, सोने-जननांग रिश्ते और अन्य यौन व्यवहार जो छिपाना शामिल नहीं करते हैं, वे छिपाने के लिए बहुत आसान होते हैं। कुछ क्षणों का लाभ लेने के लिए इतने सारे अप्रत्याशित अवसर हो सकते हैं जब आपके पास बड़े काम करने का कोई तरीका नहीं है
  • भाग 3

    सुरक्षित सेक्स
    अपने माता-पिता के बारे में जानें
    1
    जोखिम को समझें असुरक्षित यौन संबंध (और कभी-कभी भी असुरक्षित यौन संबंध) अवांछित गर्भधारण, यौन संचारित संक्रमण, स्वास्थ्य समस्याओं और मनोवैज्ञानिक नतीजों को जन्म दे सकती हैं। सेक्स एक अद्भुत चीज है, लेकिन यह आपके शरीर, साथी, परिवार और भविष्य के प्रति भी एक बड़ी जिम्मेदारी है। इंटरनेट से जानें कि आप इसे सुरक्षित तरीके से कैसे कर सकते हैं।
    • सावधानियों का प्रयोग न करें के लिए खोज की जा रही के डर के लिए कंडोम के पैकेज की तुलना में एक अवांछित गर्भावस्था या एक विकृत बीमारी अधिक गंभीर समस्याएं हैं।
  • आपके माता-पिता के बारे में जानें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं सेक्स के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना महत्वपूर्ण है। लैंगिकता मानव जीवन का एक मूलभूत पहलू है और जिस तरह से हम दुनिया को देखते हैं वह बदल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे सही कारणों से करते हैं क्या आप वास्तव में एक शांत और जिम्मेदार तरीके से सेक्स करने के लिए तैयार हैं या क्या आप अपने साथियों द्वारा किए गए दबाव और बाहर आने वाली उम्मीदों पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं? अंतरात्मा की परीक्षा लीजिए
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    3
    सावधानी बरतें यदि आप गर्भावस्था को रोकना चाहते हैं, लेकिन यौन संचारित रोग भी विभिन्न तरीकों से जोड़ना बेहतर है। आप ज्यादातर फार्मेसियों और सुपरमार्केट में कंडोम खरीद सकते हैं यदि आप एक लड़की हैं और आप यौन सक्रिय होने जा रहे हैं, तो अपने डॉक्टर से गर्भनिरोधक गोली और अन्य दीर्घकालिक समाधानों के बारे में पूछें। शुरुआत में यह इस विषय के बारे में बात करने के लिए शर्मनाक हो सकता है, लेकिन हर कोई यह करता है। इलाज के मुकाबले इसे रोकना बेहतर है!
  • कभी-कभी स्कूलों में यौन संचारित रोगों की रोकथाम के लिए स्कूल आयोजित होते हैं और इन संदर्भों में मुफ्त कंडोम वितरित किए जाते हैं। उन्हें किसी भी सुरक्षित जगह पर नज़र रखने से दूर रहें। आपको लगता है कि जितना ज़्यादा ज़रूरी है उससे अधिक और अधिक प्राप्त करें, लेकिन पैकेज पर मुद्रित समाप्ति तिथि के बाद उनका उपयोग न करें।
  • बाधित संभोग गर्भावस्था को रोकने के लिए एक सुरक्षित तरीका नहीं है। यहां तक ​​कि कंडोम 100% प्रभावी हैं, लेकिन वे इस विकल्प की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं।
  • यौन संचारित रोग गंभीर स्वास्थ्य जोखिम पैदा कर सकते हैं और आपको जीवन के लिए पीड़ा दे सकते हैं। जिस व्यक्ति के साथ आप यौन संबंध रखते हैं और किसके बदले में, यौन संबंध रखते हैं, उसके बारे में सोचो। जिम्मेदार व्यवहार मुख्यतः पिछले यौन संबंधों के साथी को सूचित करने पर आधारित है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के लिए चरण 17 पर विचार करें
    4
    स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाओ सभी लैंगिक रूप से सक्रिय महिलाओं को पैप स्मीयर, योनी स्वाद को पूरा करने और उनकी जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त गर्भ निरोधकों पर सलाह लेने के लिए वर्ष में कम से कम एक वर्ष में स्त्री रोग विशेषज्ञ का दौरा करना चाहिए। यदि किशोरों के पास एक सक्रिय यौन जीवन नहीं है, तो उन्हें स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाना नहीं पड़ता है, इसलिए माता-पिता से उनके साथ इस विषय पर ईमानदार बिना समर्थन प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, स्त्रीरोग विशेषज्ञ के लिए एक यात्रा सुरक्षित सेक्स के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए यह नियुक्ति करने योग्य है
  • अपने माता-पिता के बारे में जानते हुए भी कदम
    5
    एक वयस्क से बात करें यदि आप अपने माता-पिता के साथ यौन संबंध के बारे में बात नहीं कर सकते, तो अपने जीवन में कुछ अन्य वयस्कों के बारे में सोचें, जिनके साथ आपको संवेदनशील मामलों में विश्वास करने में कोई कठिनाई नहीं है। एक डॉक्टर, एक शिक्षक, एक परिवार के सदस्य, जो आप पर भरोसा करते हैं (एक भाई, एक बहन, चाची, चाचा) या एक स्कूल सलाहकार से बात करने की कोशिश करें अगर आप किसी के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो एएसएल परामर्श केंद्र पर जाएं और डॉक्टर से बात करने के लिए एक नियुक्ति करें। सेक्स का अर्थ है एक बड़ी जिम्मेदारी की धारणा है, इसलिए उस व्यक्ति से सलाह प्राप्त करना उपयोगी हो सकता है जिसकी अधिक अनुभव हो।
  • एक बड़े भाई आपसे मिलने वाले रिश्ते के आधार पर सबसे उपयुक्त व्यक्ति हो सकते हैं। इस क्षेत्र में उनका अनुभव अधिक है, लेकिन वह आपकी दृष्टि को भी समझता है। आगे बढ़ने से पहले अपनी सलाह को ध्यान में रखें
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    6
    अपने माता-पिता से बात करने पर विचार करें वे अधिक उपलब्ध हो सकते हैं और आपको विश्वास नहीं करते हैं। छुपाने और अपने दोस्तों को बताए बिना सेक्स करने की कोशिश करते हुए, आप हमेशा खोजा जा रहे जोखिम का सामना करेंगे इस अवसर को जब्त करने के अवसर के बारे में सोचो।
  • आपके फैसले के बारे में परिपक्वता और आत्मविश्वास दिखाकर अपने माता-पिता से बात करें। यदि आप समझा सकते हैं कि आप सेक्स करने के लिए तैयार क्यों हैं, तो संभावना है कि वे आपको अपनी पसंद बनाने का अवसर देंगे।
  • पता लगाएं कि आपके साथी के माता-पिता समाचार स्वीकार करने में सक्षम हैं या नहीं। यदि हां, तो उनसे बात करें इस तरह की परिस्थितियों में सब कुछ सुचारू रूप से चला जाता है, अगर उनमें से एक के माता-पिता जानता है कि क्या हो रहा है।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com