लड़की कैसे बन सकती है कि सभी लड़के चाहते हैं

ऐसे लड़कियां हैं जिनके पास सभी लड़के अपने पैरों पर हैं। उनका रहस्य क्या होगा? दुर्भाग्य से, प्रभावित करने के लिए कोई जादू की औषधि नहीं है, क्योंकि कोई कपड़े या कसरत नहीं है, जिससे आपको दिल टूटने लगता है। लेकिन आप लड़की की हर सपने को बनने के लिए कुछ युक्तियों की कोशिश कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

अधिक आकर्षक बनें
इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 1
1
अपने व्यक्तित्व को दिखाएं सकारात्मक चरित्र लक्षण होने से कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति के शारीरिक स्वरूप से परे हो सकता है और अपने भीतर के स्वभाव से आकर्षित हो सकता है। उदाहरण के लिए, एक लड़का जो आमतौर पर पतली महिलाओं को पसंद करता है, वह थोड़ा अधिक वजन वाली लड़की में दिलचस्पी ले सकता है, जिसकी सौम्य और मिलनसार रवैया है अपने सकारात्मक चरित्र लक्षणों को पहचानने और उन्हें उभरने की कोशिश करें।
  • अपने सबसे अच्छे गुणों की पहचान करें और उन्हें दिखाने के लिए अवसर लें। उदाहरण के लिए, यदि आप सहायक व्यक्ति हैं, तो आप स्वयंसेवा कर सकते हैं यदि आप ज़िम्मेदार हैं, तो उम्मीदवार एक वर्ग के प्रतिनिधि बनेंगे।
  • अगर आपको लगता है कि आपको कुछ काम करना है, तो कोई समस्या नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप शर्मीली हैं, तो आप अपने आप को अधिक मिलनसार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हो सकते हैं। यदि आपके पास बुरी चीज है, तो आप क्रोध के शॉट्स को नियंत्रित करने के लिए काम कर सकते हैं।
  • इम्युन का नाम `द द गर्ल` सभी लोग चाहते हैं चरण 2
    2
    अपना ख्याल रखना आप अपनी शारीरिक उपस्थिति को बहुत ज्यादा नहीं बदल सकते हैं, लेकिन एक अध्ययन से पता चला है कि लोग खुद की देखभाल करने वाले लोगों को ज्यादा आकर्षित करते हैं। हर दिन, थोड़ा ध्यान देने की कोशिश करो यहां कुछ सरल चीजें हैं जो आप अधिक आकर्षक बनने की कोशिश कर सकते हैं:
  • हर दिन एक शॉवर ले लो
  • कंघी।
  • अपने दाँत ब्रश करें
  • साफ कपड़े पहनें
  • इमेज नामक बी द गर्ल सभी लोग चाहते हैं चरण 3
    3
    अपने सर्वश्रेष्ठ भागों को बढ़ाएं शरीर की पुरुष प्राथमिकताएं और व्यक्ति से अलग-अलग रूप से अलग-अलग होती हैं, इसलिए किसी मॉडल की तरह दिखने के बारे में सोचने की कोशिश न करें। इसके बजाय, अपने शरीर और अपनी विशेषताओं को स्वीकार करें: जितना संभव हो उतना उन्हें आकर्षित करने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास सुंदर आंखें हैं, तो आप उन्हें श्रृंगार के साथ उजागर कर सकते हैं यदि आपके पास अच्छे पैरों हैं, शॉर्ट्स पहनें और मिस्कीटर्स को उन्हें दिखाएं।
  • यदि आप चाहें, तो आप एक छोटी सी चीज भी ला सकते हैं यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो मेकअप न करें, लेकिन यह दिखाया गया है कि श्रृंगार सुनिश्चित करता है कि एक महिला को एक आदमी द्वारा और अधिक आकर्षक माना जाता है। हल्के रास्ते में मेकअप पहनने की कोशिश करें और देखें कि आपको कैसा महसूस होता है। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो मेकअप अपने दैनिक दिनचर्या में एकीकृत करें। ध्यान रखें कि आपको अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करने के लिए अतिरंजना नहीं है उदाहरण के लिए, आप एक मस्करा पास दे सकते हैं और अपनी प्राकृतिक सुंदरता बढ़ाने के लिए एक पारदर्शी होंठ चमक लागू कर सकते हैं।
  • इट्स द व्हाट द गर्ल ऑल द गुज़्स व्हाइड स्टेप 4
    4
    लाल कपड़े जाहिर है, जो महिलाएं लाल पहनती हैं वे कुछ पुरुषों की आंखों के लिए अधिक आकर्षक हैं। आपको हमेशा यह रंग नहीं पहनना पड़ता है, बल्कि समय-समय पर लाल शर्ट पहनना या लाल सहायक के साथ एक जीवंत संपर्क को जोड़ने का प्रयास करना इसके लायक है।
  • अगर आप चाहें, तो आप लिपस्टिक, झुमके की एक जोड़ी या स्कार्फ के साथ अपने रोज़ देखने में लाल रंग का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 5
    5
    समय-समय पर, वह ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पहनता है यह दिखाया गया है कि पुरुषों उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने वाले महिलाओं को अधिक आकर्षित करती हैं। चूंकि वे आराम से सबसे अच्छे नहीं हैं, इसलिए आपको उन्हें विशेष अवसरों के लिए आरक्षित करना चाहिए, जैसे एक पार्टी। आप लिट्लस्ट वाले लोगों को लाने की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 2

    शारीरिक भाषा और इश्कबाज का उपयोग करें
    बी द गर्ल फॉर ऑल जीज़ डब्लूज़ चरण 6
    1
    दृश्य संपर्क और मुस्कुराहट स्थापित करें आंखों को देखते हुए एक लड़के में रुचि दिखाने का एक शक्तिशाली तरीका है, जबकि मुस्कुराहट आपको हंसमुख और मिलनसार दिखती है जब आप एक प्यारे लड़के की कंपनी में होते हैं, तो उसे कुछ सेकंड के लिए आँख में देखने का प्रयास करें और मुस्कुराओ आप उसे समझ लेंगे कि आप उसे आकर्षक पाते हैं और आप उससे बात करना चाहते हैं।
    • पहली बार जब आप प्रयास करते हैं, तो यह आपके लिए अजीब लग सकता है, लेकिन याद रखें कि शायद वह भी परेशान महसूस करता है
  • इमेट शीर्षक द ब्ली द फॉर ऑल द गुज़ फॉर डेज चरण 7
    2
    जब आप किसी लड़के से बात करते हैं, तो उसे अनुकरण करने का प्रयास करें किसी के वार्ताकार की नकल करने का अर्थ है उसके आस-पास एक आसन। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी कोहनी पर निर्भर हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। इससे पता चलता है कि आप अधिक रुचि रखते हैं और अधिक सहभागिता करते हैं।
  • इस पद्धति का उपयोग करने की कोशिश करें क्योंकि आप किसी को जानना चाहते हैं। अगर वार्तालाप सचमुच दिलचस्प है, तो आप इसकी नकल भी कर सकते हैं।
  • अपने वार्ताकार द्वारा किए गए प्रत्येक कदम की प्रतिलिपि न करें। केवल इसे कभी-कभी उपयोग करें



  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 8
    3
    वार्तालाप प्रारंभ करें यदि आप किसी व्यक्ति से बात करना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए पहला कदम बनाने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है आप बस करीब आ सकते हैं और हैलो कह सकते हैं। यदि वह मुस्कान के साथ प्रतिक्रिया करता है और आपको कुछ बताता है, तो यह संभावना है कि वह आपसे भी बात करना चाहता है। यदि यह आपकी उपेक्षा करता है या आपको एक चेहरे की अभिव्यक्ति मानने के बिना अचानक जवाब देता है जो आपकी उपस्थिति को पहचानता है (मुस्कुराहट नहीं करता है, आपको आंखों में नहीं दिखता है), फिर अपना ध्यान कहीं और बदल दें।
  • बातचीत शुरू करने के लिए उसे एक प्रश्न पूछने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "आज एक सुंदर दिन है, क्या आपको नहीं लगता?" या "मुझे वास्तव में इस बार पसंद है कॉफी के बारे में आप क्या सोचते हैं?"।
  • बैट द गर्ल सभी लोग चाहते हैं कि कदम 9
    4
    सुनने के लिए जानें किसी के साथ भी बात करना महत्वपूर्ण है, यह जानने के अलावा कि किसी के साथ बात करना महत्वपूर्ण है यदि आप अपने आप को दिलचस्पी दिखा सकते हैं और उस पर ध्यान दे सकते हैं, तो आपको अधिक आकर्षक माना जा सकता है। सुनना कौशल के लिए यहां कुछ तकनीकों की जानकारी दी गई है:
  • संक्षिप्त व्याख्या। समय-समय पर, वह आपको बताए जाने के लिए जो बताता है उसे दोहराएं।
  • अपने सिर के साथ मंजूरी इसे कभी-कभी साबित होता है कि आप उसे सुनते हैं और उसे समझते हैं।
  • विकर्षणों से बचें कभी फोन का उपयोग न करें या अपनी आँखें बंद करें, जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, अन्यथा वह सोचेंगे कि आपको उसके बारे में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि द टाइगर नामक सभी लड़कियां चरण 10 चाहते हैं
    5
    ओपन-एंड प्रश्न पूछें यह आपके वार्ताकार को और अधिक बात करने के लिए उत्तेजित करेगा, जबकि आप बंद किए गए सवालों के साथ उसी परिणाम प्राप्त नहीं करेंगे, जिसके लिए केवल छोटे जवाब की आवश्यकता होती है। खुला वार्तालाप प्रतिभागियों को अधिक विस्तार में जाने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पूछते हैं "ठीक है?", वह आपको जवाब देगा हाँ या नहीं इसके बजाय, पूछने का प्रयास करें: "आपका दिन कैसा था?"। यह सवाल उसे दिखाएगा कि आप उसे बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं और आप सुनना चाहते हैं।
  • विधि 3

    अपने आप को एक रहस्य प्रभामंडल के साथ चारों ओर
    बैट द गर्ल सभी लड़के वांछित तस्वीर 11
    1
    अपने लिए कुछ चीजें रखें अपने खाते के बारे में बहुत अधिक जानकारी प्रकट न करें और विशेष या अजीब अनुभवों का उल्लेख करने का प्रयास करें जो आपने अनुभव किया है। आपको झूठ नहीं बोलना चाहिए या गलत नहीं होना चाहिए: आप कर सकते हैं एक कहानी बताओ कि आप एक शानदार तरीके से अपने अनुभवों को विस्तृत करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, समझाते हुए कि आप बहुत ही विशेष रूप से फुटबॉल की जिज्ञासा क्यों जानते हैं, हंसते हैं और कहें: "एक लड़की ने कभी उसके सूत्रों का खुलासा नहीं किया, लेकिन शायद एक दिन मैं आपको बताऊंगा", तो एक प्राकृतिक तरीके से बातचीत के साथ जारी रखें।
  • बैट द गर्ल नामक छवि सभी लोग चाहते हैं चरण 12
    2
    (थोड़ा दूर) होने की कोशिश करें आपको मनमाने ढंग से एक लड़के के प्रस्तावों से इंकार नहीं करना चाहिए या उसे जितना संभव हो उतना कम से कम देखना चाहिए, लेकिन थोड़ी दूर होने से डोपामाइन (आनंद हार्मोन) के स्तर में वृद्धि होगी। यह आपको और भी रोचक बना देगा
  • बैट द गर्ल नाम के सभी छवियों को चरण 13 चाहते हैं
    3
    अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें जब आप एक लड़के को जानना सीखते हैं, तो भावनाओं से अभिभूत नहीं होना महत्वपूर्ण है। आपको ठंड होने या इसे महसूस करने की ज़रूरत नहीं है कि आपकी सफलताएं कुछ विशेष नहीं हैं, लेकिन भावनात्मक हिस्से से अतिरंजना भारी हो सकती है संभवतः सबसे आसान तरीके से व्यवहार करने का प्रयास करें यह केवल रहस्य के अपने आकर्षण को बढ़ाएगा और उसे आश्चर्य होगा कि क्या वह कभी भी आप पर विजय प्राप्त कर सकता है
  • उदाहरण के लिए, यदि वह आपको उसके साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करता है, तो कूद और चीख न करें। इसके बजाय, मुस्कान और कहने का प्रयास करें: "हां, मैं चाहूंगा आप क्या करना चाहते हैं?"।
  • इमेज का शीर्षक, द द गर्ल, सभी लोग चाहते हैं चरण 14
    4
    जल्दी जाओ आपको जल्दी छोड़ने का एक उचित कारण तैयार करना चाहिए, इसलिए जब कोई आपको पूछता है तो किसी को आविष्कार करने की चिंता न करें: "ओह, तुम क्यों जा रहे हो?"। यह रहस्य के अपने प्रभामंडल को बढ़ा सकता है, जैसा कि आप अस्पष्ट रूप से एक नियुक्ति के लिए संकेत कर सकते हैं दयालु और हर्षित रहें, अपने आप को आश्वस्त करें कि आप जल्द ही आपको देखेंगे।
  • आप कह सकते हैं: "मैंने एक व्यक्ति से वादा किया था कि मैं उसे एक परियोजना के साथ मदद करूँगा। कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह एक लंबी कहानी है मैं नहीं छोड़ना चाहूंगा, लेकिन हम एक दूसरे को शीघ्र ही देखेंगे"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com