अप्रत्याशित कैसे हो

अप्रत्याशित तरीके से आचरण का उपयोग करते हुए, इस समय वाक्यांशों, मोनोलॉग या मजाकिया और मूल चुटकुले बनाना अनिश्चितता मजेदार है, जब यह दोस्तों और साथियों के बीच व्यक्त की जाती है, लेकिन यह बेहद परेशान हो सकती है। चीजों को मजबूर किए बिना, मज़े आज़ाद करो इस क्षमता का लाभ उठाने के लिए याद रखें, अगर आप इसे स्वयं रखते हैं!

कदम

रीमेना कॉन्फिडेंस चरण 06 शीर्षक वाली छवि
1
पारंपरिक नियमों से छुटकारा पाएं वाक्यों को खत्म करना अनिवार्य नहीं है, लेकिन आप मंगलवार को ऐसा कर सकते हैं, बुधवार को नहीं, यदि आप चाहें तो। यह आपको जिस तरह से सोचना होगा यदि आप एक महत्वपूर्ण विषय के बारे में बात करते समय एक रबर बतख खरीदने का फैसला करते हैं, तो बातचीत में दखल देने की चिंता मत करो! यदि आप लाइब्रेरी में हैं और अचानक Wally को ढूंढना चाहते हैं, तो चेक-इन पर जाएं और "कहां वायल है?" पूछें वे शायद किताब नहीं होगा, लेकिन कम से कम आप इसे करने की कोशिश की है!
  • बीर रैंडम चरण 02 नामक छवि
    2
    नारंगी या बिल्लियों की तरह रैंडम अंतराल पर चीजों का उल्लेख करें।
  • क्रोध विद गॉफ चरण 18 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
    3
    योजनाएं और बिल आधे रास्ते बनाएं सिर्फ इसलिए कि आप एक कोट खरीदने जा रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप चिड़ियाघर में नहीं जा सकते जो सड़क के नीचे है। आपको एक प्रोग्राम तोड़ना चाहिए अगर आपको लगता है कि ऐसा करने के लिए कुछ रोमांचक है।
  • एट स्मार्ट चरण 03 नाम वाली छवि
    4
    जब आप बोलते हैं तो अजीब तरीके से विस्तृत रहें यह और अधिक अप्रत्याशित लग सकता है या जैसे कि मुझे जगह से बाहर कुछ पहिया था। उदाहरण के लिए, "कुछ साल पहले" कहने के बजाय, अधिक विशिष्ट रहें: "दस साल पहले एक साल पहले, मैं अपनी बहन के पिता (या अपने चाचा) के भाई से बात कर रहा था"।
  • बीर रैंडम चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    अजीब बातें करो जैसे ही आप कोई पुस्तक ढूंढते हैं, उसे किसी के चेहरे में डालते हैं और कहते हैं "आप फ़ेसबुक पर हैं!" नोट: ऐसा करने से बहुत ही बेवकूफ स्थिति हो सकती है
  • बीर रैंडम चरण 06 शीर्षक वाली छवि
    6
    अकल्पनीय या बहुत विस्तृत रंग और संख्याएं जानें यदि वे आपको रंग कहते हैं, तो "अंडरशेल्ले रंग" या "वायलेट डाइऑक्झीन" कहने का प्रयास करें (आप परामर्श से शुरू कर सकते हैं यह पेज- एक अन्य विशेष परिभाषा "हरी सफारी" है) फिर, जब वे आपको एक नंबर से एक नंबर देने के लिए कहते हैं, तो "पी", "ई" या "वर्ग के वर्गमूल" की तरह कुछ कहकर जवाब दें।
  • बीर रैंडम चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    उन शब्दों से बचें जो अप्रत्याशित लगते हैं, लेकिन वास्तव में इसका दुरुपयोग और अप्रत्याशित है। उदाहरण अचार, चिकन, बंदर, पेंगुइन, बैंगनी, केक, गिलहरी, मू, पिज्जा, मेयोनेज़, हलवा, पैंट, grrrr, मोजे, टट्टू, llamas, गेंडा, टैको (या बरिटो), पनीर और नाक हैं। इस मामले में, इन शब्दों का अतिरंजित उपयोग उत्तरी अमेरिका की संस्कृति को दर्शाता है, इसलिए इस मार्ग को अनदेखा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • छवि के साथ डील विद ए बैड किसेजर चरण 14
    8
    बहाना मत करो यदि आप अप्रत्याशित नहीं हो सकते हैं, तनाव मत करो। दूसरों अगर आप हर कीमत पर इस तरह देखने के लिए कोशिश आप की सराहना करते हैं बंद कर सकता है, लेकिन आप, अनिश्चितता के अपने कौशल को सुधारने के दोस्त बनाने के लिए एक गाइड पढ़ रहे हैं आपके लिए एक समस्या कभी नहीं रहा।
  • बीर रैंडम चरण 09 का शीर्षक चित्र
    9
    अपना शब्द ढूंढें शब्द चुनने पर चरण 7 में रहने का ध्यान रखें। आप परामर्श से दुर्लभ और अकल्पनीय शब्दों के उदाहरण पा सकते हैं यह पेज.
  • बे रैंडम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यादृच्छिक शोर करें "मुरहघ" या "ओहोओह" या "बुह" और "डोह" जैसी छंद भी अद्भुत काम करेंगे। आप बहुत हँसते हैं और अप्रत्याशित रूप से लोग आपको जानना सीखेंगे कभी-कभी, आप हर किसी को अपनी हंसी के साथ खींच सकते हैं! लेकिन यह आपका लक्ष्य नहीं होना चाहिए। आपको पहली बार अपनी दुनिया में अच्छा लगेगा
  • बीर यादृच्छिक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    बेतरतीब ढंग से किए गए कार्यों को मत भूलें, जैसे कि अचानक एक कौड़ी की तरह अपने सिर की प्रशंसा या चलती है।
  • बीर रैंडम चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    12
    एक अलग नाम वाले लोगों को कॉल करें मैरी ऑफ सोराज़, जेरोम या किशोरी के नामों का उपयोग करने की कोशिश करें- ये सभी अच्छी तरह से हैं
  • बीर रैंडम चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    हर दिन आप किसी के बालों को दुखी करते हैं या कहती हैं कि "मैं आपको प्यार करता हूं" एक अजनबी के लिए। हर दिन ऐसा याद रखें कि यह एक आदत बन जाए, लेकिन हमेशा एक ही लोगों के साथ नहीं। हालांकि, यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो हमेशा एक ही व्यक्ति के साथ ऐसा करते हैं
  • बीर रैंडम चरण 14 नामक छवि
    14
    एक छोटे से रजिस्टर को व्यवस्थित करें जहां आप अप्रत्याशित कार्य और धड़कता रिकॉर्ड कर सकते हैं। जो कुछ आप कहते हैं वह सब लिख दें ताकि आप इसे भविष्य में उपयोग कर सकें। सुनिश्चित करें कि आप को पंजीकृत करें, ताकि आप हमेशा अपनी खोज पा सकें।
  • बीर यादृच्छिक कदम 15 शीर्षक वाली छवि



    15
    सामान्य रूप से पोशाक (उदाहरण के लिए, जीन्स और टी-शर्ट), कुछ मजाकिया (एक विशाल मुर्गी मुखौटा की तरह) को जोड़ना। बेशक, आप भी सिर से पाँव तक विचित्र कपड़े पहनना तय कर सकते हैं - एक विचार ब्रेसिज़, शीर्ष टोपी, छतरियां, सलमा-सितारे, लाठी, टेप, उभयचर, हिप्पी या पुरानी सामान के साथ निहित हैं (सच), फ्लोरोसेंट लेख, लाइट स्टिक्स, इंद्रधनुष ब्रेसिज़ आदि। (: सरल विभिन्न रंगों टी शर्ट और जींस, शायद ग्रे, असाधारण सामान के साथ संयुक्त चाल मौलिक तत्व है)। एनबी: पोशाक इस तरह से जो कुछ भी अनिश्चितता के लिए अपने शुल्क कम हो जाएगा आपको बस इतना करना होता है - दूसरों को एक बेवकूफ व्यक्ति की तरह पहली नजर में आप न्याय और अपने शब्द और अपने कार्यों की अनिश्चितता पर ध्यान नहीं देगा। यह उदास है, लेकिन सच है
  • बिग और सुंदर चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    16
    मज़े। अपनी मौलिकता को व्यक्त करने के एक तरीके के रूप में यह सब देखें सिर्फ किसी की नकल करने के लिए अप्रत्याशित न हो एक प्रतिभा के रूप में इस क्षमता का उपयोग करें और इसे एक तरह से खुश होने के रूप में सोचें।
  • बे रैंडम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    यह अजीब प्रेमी को गोद लेता है, शायद एक निश्चित स्थिति से जुड़ा हुआ है, भोजन, एक व्यक्ति या एक जानवर के लिए। नाटकीय और पागल रेंडर हालांकि, कुछ विषयों सुनने में अजीब हैं: पेंगुइन, llamas, सुशी, muffins, रेड बुल, दानव और माउंटेन ड्यू जैसे पेय, इस तरह के मर्लिन मुनरो अभिनेत्री, गायिका रयान रॉस, Benjiamin भाइयों और योएल झुंझलाना के रूप में मशहूर हस्तियों।
  • कैथरीन पियर्स चरण 09 की तरह देखो और एक्ट इमेज
    18
    अप्रत्याशित लहजे का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है अपनी भाषा बनाएं!
  • छठी ग्रेड में बी कूल और पॉपल्यूज शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    19
    तुच्छ समाचार के बारे में दिलचस्प उद्धरण बनाएं, जब स्थिति की अनुमति देता है (उदाहरण के लिए, किसी भाषण में एक विराम के दौरान, लेकिन असभ्य नहीं)। इसके अलावा, एक छोटी किस्सा डालना जो "समय कब ..." के साथ शुरू होता है और इसका उस पर चर्चा के विषय में कोई संबंध नहीं होता है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह आपके दोस्तों के लिए मजेदार है उन्हें गला मत करो।
  • बीर रैंडम चरण 20 नामक छवि
    20
    शब्दों को कुछ अक्षर जोड़ें! उदाहरण के लिए, "प्रेमिका" "व्यस्त" बन सकता है, "यूट्यूब" को "यूट्यूबआरओ" में बदल दिया जा सकता है और इसी तरह। तनावपूर्ण शब्द आपके लिए चीजें अप्रत्याशित बनाने की क्षमता का सबसे गर्म हिस्सा है।
  • बीर रैंडम चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    21
    लेख और भी अधिक मज़ा हो सकता है आप हमेशा शब्दों की शुरुआत में लेख, जैसे इंटरनेट, यूट्यूब या फेसबुक जोड़ सकते हैं वे "इंटरनेट" या "आईएल यूट्यूब" और "आईएल फेसबुक" बनेंगी। बेझिझक "द" और "द" का उपयोग करने के लिए बेझिझक, लिखते समय भी
  • बीर रैंडम चरण 22 के शीर्षक वाला छवि
    22
    कुछ शब्दों का उच्चारण बदलें "पैंट" "पैंटिलोनी" बन सकता है अपनी रचनात्मकता का प्रयोग करें और आपको आश्चर्य होगा कि आप क्या आविष्कार कर सकते हैं!
  • बीर रैंडम चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    23
    उन शब्दों का एक शब्दावली बनाएं जिन्हें आपने आविष्कार, संशोधित और रूपांतरित किया है और इसे अक्सर उपयोग करें! (हालांकि नीचे चेतावनियों से परामर्श करना बेहतर होगा!)
  • बे रैंडम चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    24
    हालांकि अप्रत्याशितता मज़ेदार हो सकती है, इसके लिए उन लोगों के बीच इसका उपयोग करना याद रखना महत्वपूर्ण है, जिनके पास कुछ हद तक विडंबना है, इस तरह से उन लोगों के बीच कार्य करने से बचने के लिए जो नाराज या परेशान हो सकते हैं
  • बे रैंडम चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    25
    तीसरे व्यक्ति (मारियो रॉसी / मेरी / सुपर मारियो / ए मारियो रॉसी-सान को "आइसक्रीम पसंद है" कहने के बजाय आइसक्रीम पसंद है) और एक विशेष समूह (" हम "हमारे समाज", "हमारी सेना", "आंदोलन" आदि बन जाते हैं।)। यह भाषाई उपयोगों के साथ आम भाषा को जोड़ती है और आशुरचना के प्रभाव को बढ़ाने के लिए शब्दों की लगातार बदली करता है। हमेशा की तरह, इसे ज़्यादा मत करो
  • बीर रैंडम चरण 26 के शीर्षक वाला छवि
    26
    एक सामान्य शब्द चुनें ("अक्सर", जैसे कि "द", और "असाधारण" के रूप में बहुत असामान्य नहीं)। जब भी आप किसी को यह कहते सुनाते हैं, तो आप डरे हुए हैं जैसे कि उन्होंने दुनिया में सबसे घृणित शब्द का इस्तेमाल किया है
  • बीर रैंडम चरण 27 नामक छवि
    27
    अपने नाम पर एक शीर्षक जोड़ें। यदि आप एक विशेषण का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत उपयोग नहीं किया गया है और सुना है। यदि आप एक संज्ञा का उपयोग करते हैं, तो वास्तव में किसी विशेष भाषा का चयन करें या किसी अन्य भाषा से संबंधित हो। कुछ उदाहरण मारियो को सर्वज्ञ, एंटीनानारिवो या मारियो एल मैग्निफ़ोरो के मारियो रॉसी हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ अपने माता-पिता को आज्ञा देना कुछ भी दो कदम दो
    28
    9gag.com पर जाएं और आपको पसंद आए सभी चुटकुले की रिपोर्ट करें इस तरह, आप वास्तव में अप्रत्याशित होने का प्रबंधन करेंगे। आप इंटरनेट पर सभी चुटकुले के लिए मुख्य स्रोत reddit.com/r/funny पर भी जा सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप अप्रत्याशित होना चाहते हैं, तो दूसरों के बारे में चिंता मत करो। यदि आप मॉल में भीड़ के बीच में "BRUSH" चलाना चाहते हैं, तो करो! बस नाराज मत हो।
    • अपने दोस्तों के नाम बार-बार कहो और जब वे ऊब होने लगते हैं, तो बस कुछ अप्रत्याशित कहें, उदाहरण के लिए आवाज के एक पवित्र स्वर में "चीज़बर्गर" को फुसफुसाएं।
    • अपने दोस्तों को मध्य नाम, प्रथम और आखिरी नाम के पहले अक्षर या इनके संयोजन का उपयोग करके कॉल करने का प्रयास करें चीजें मिक्स करें, एक्जिगेट करने के बिना।
    • एक बार जब आप अपना शब्द खोजते हैं, तो वह आपका शब्द बन जाएगा किसी को भी इसे चोरी करने की अनुमति न दें (उदाहरण के लिए, अगर यह "एवाकाडो" है, तो इसे "सब कुछ" के बजाय उपयोग करें) एवोकैडो को आवाज के विभिन्न स्वरों से उच्चारण किया जा सकता है ताकि इस एकल शब्द पर अप्रत्याशित रूप से मॉडल किए जाने वाले लगभग एक भाषाई कोड बनाया जा सके। उदाहरण के लिए, एनोमैटेपिक "ग्र्रोर!" ध्वनि को गर्म, उत्तेजित, गुस्सा, उदास या आरामदायक तरीके से कहा जा सकता है।
    • यदि आप विचारों से भागते हैं, तो चारों ओर देखिए और संभवतया पेड़ से संभव कनेक्शन के बारे में सोचें और इसके बारे में बात करें। वृक्ष का उल्लेख न करें, क्योंकि यह संभव है कि दूसरों को यह अप्रत्याशित न हो।
    • अपनी "आंतरिक अनपेक्षितता" ढूंढें अन्य लोगों की अनिश्चितता का उपयोग न करें! आप एक स्क्रिप्ट की तरह दिखेगे और आप वास्तव में एक स्क्रिप्ट होने का अवसर बर्बाद कर देंगे।
    • कुछ अप्रत्याशित कहकर दूसरों को आश्चर्यचकित करने के बजाय, एक छोटे बैले गायन और सुधारने से स्वयं को व्यक्त करें। उदाहरण के लिए, "बेर का रस मेरी हिम्मत पिघला देता है" कहने के बजाय, इसे कुछ चरणों के साथ गाएं। आप इसे "प्लम जूस डांस" या "ढीली आंत्र नृत्य" कह सकते हैं।
    • मज़े करो और आराम करो
    • जब आप वास्तव में "सहज", "असामान्य", आदि का अर्थ "अप्रत्याशित" शब्द का उपयोग न करें।
    • आमतौर पर अप्रत्याशित लोगों को "अतियथार्थवादी" कहा जाता था उन पर कुछ शोध करें और अपने विचारों को चोरी करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
    • एक दिन में समय के एक fantastiliardo अतिरंजना करने की कोशिश करो।
    • वह एक अजीब तरह से बोलते हैं। बेवकूफ रहें, लेकिन बहुत ज्यादा चीख मत करो आप परेशान कर सकते हैं
    • तीन शब्द - "ब्रोकोली, हुंडई, प्रशासन"
    • जब भी आप चाहते हैं, सुधारें, गाने और नृत्य करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
    • अपने दोस्तों के साथ अच्छे होने का प्रयास करें वे आपके "अप्रत्याशित" परिवर्तन को पसंद नहीं कर सकते हैं उन्हें मत भूलना
    • अप्रत्याशित होने के नाते कई स्थितियों और जीवन के अनुभवों में सहायता करता है जब भी आप चाहते हैं आप कई तात्कालिक शब्दों / वाक्यांशों / कार्यों को वेंट कर सकते हैं
    • उन लोगों को देखो जो हास्य की अच्छी समझ रखते हैं और उनसे बात करते हैं। "तो, मार्टिना, कैसे कछुआ मर्टल है?" और "अगर मैं छतरियों का एक गुच्छा था, मैं तुम्हें डंकना चाहता हूँ!"
    • जब आप किसी से बात करते हैं, तो उसे आँखों में सीधे करने की बजाए उस पर थोड़ा सा देखिए। (ध्यान दें: कुछ अप्रत्याशित नहीं बल्कि इसे परेशान करते हैं)
    • अग्रिम में निर्धारित न करें समय-समय पर, जब परिस्थितियों की अनुमति होती है, तो ऐसा कुछ उपयोग करने में सक्षम होता है जिसे आपने पहले तैयार किया है, लेकिन कभी भी लागू नहीं किया है
    • पशु छंद की नकल करें। उदाहरण के लिए, लगभग पांच सेकंड के लिए चारों ओर देखो और अपने सर्वश्रेष्ठ पशु अनुकरण में खुद को लॉन्च करें। फिर, जब कोई व्यक्ति टिप्पणी करता है, तो इस कविता को दोहराएं, लेकिन कम यथार्थवादी तरीके से।
    • अपने आप को अप्रत्याशित होने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें पल को पकड़ो, जैसे जब आप फर्श पर आधे से काटे हुए सैंडविच देखते हैं यदि आप अप्रत्याशित वाक्यांशों को तैयार करने की कोशिश करते हैं, तो आप लोगों को परेशान कर सकते हैं।
    • उपनामों जैसे "वसा बत्तख़ का बच्चा" या इसी तरह का प्रयोग करें। सब कुछ ठीक है!
    • अपनी दुनिया बनाने की कोशिश करो कल्पना कीजिए कि घास बैंगनी है या भवन बड़ी पुडिंग हैं फिर अपनी दुनिया की खोज शुरू करें यह वाकई मजेदार हो सकता है
    • अपने संकोच छोड़ने की कोशिश करें बहुत से लोग दिन में इतने सारे अप्रत्याशित चीजें लगता है, लेकिन शर्मिंदगी या अजीब विचार किया जा रहा के डर की वजह जगह में नहीं डाल। क्या आप वार्तालाप के बीच में एक पेंगुइन की तरह चलाना चाहते हैं? क्या तुम अचानक महसूस करते हो कि पहाड़ की चिल्लाहट को चलाने के लिए क्या करना है? क्या आप सड़क के किनारे फूलों को पकड़ना चाहते हैं और जब आप कहीं जा रहे हैं तो अपने हाथ में एक गुलदस्ता के साथ चलना चाहते हैं? यह क्या!
    • लोगों पर कूद मत करो और उन्हें गले लगाने के लिए कहें यह अजीब या अच्छा नहीं है, बल्कि यह शैली में एक व्यवहार है "अप्रत्याशित" बहुत दुर्व्यवहार किया गया है (हालांकि, यदि वे पहले से ही आपके मित्र करते हैं और आपके पसंदीदा बाधाओं में से एक हैं, तो इनकार न करें)।
    • एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह यह है कि आप आमतौर पर अपने कुत्ते से बात करते हैं और वह ईबेईईईईईईई को दबाते हुए पसंद करते हैं !!!!
    • याद रखें: अप्रत्याशित परिभाषा अनियोजित कुछ चीज़ों से मेल खाती है। इसलिए, ऐसा करने की कोशिश मत करो, लेकिन इस तरह से कार्य करें
    • "एम आई" एक अच्छा शब्द है जिसका उपयोग करने के लिए, आइनेटोपेओआआ (एमआई-एओ!) के रूप में भी है
    • कुछ बच्चों की टीवी श्रृंखला देखें: आपको "थॉमस ट्रेन" से आश्चर्य होगा।
    • विज्ञापनों का प्रस्ताव अपने पसंदीदा विज्ञापनों से कुछ उद्धरण प्राप्त करें
    • अप्रत्याशित जीएजी को जीवन देने के लिए एक दोस्त खोजें यह उन लोगों के नाराज प्रतिक्रियाओं से निपटने में आपकी सहायता करेगा जो आपके व्यवहार को समझ नहीं पाते हैं।

    चेतावनी

    • यदि एक ओर अप्रत्याशित होने पर दोस्तों के बीच मज़ेदार हो सकता है, तो दूसरे पर यह नहीं बताया जाना चाहिए कि आप वयस्कों और अजनबियों के साथ कैसे हैं। आप विनम्र नहीं होने की छाप दे सकते हैं
    • यदि कोई मजाक या कोई विशेष कार्रवाई आपको विफल करती है, तो हँसते नहीं और इसे दोबारा दोबारा मत दो। मुद्दा यह है कि लोगों को यह मानना ​​है कि आप केवल थोड़ा अजीब और पागल हैं, ध्यान देने के लिए एक गरीब व्यक्ति निराश नहीं है।
    • हमेशा दूसरों के सामने उन्हें बताने से पहले दोस्तों के बीच मजाक बनाएं - आप मजबूत शर्मिंदगी बना सकते हैं
    • बहुत लंबे समय तक जोर से मत बोलो चीखना स्वीकार्य है, लेकिन ऐसा करने से भी अक्सर एक बड़ी बाधा हो सकती है।
    • हर वक्त अप्रत्याशित न हो, खासकर अगर कोई आपको कुछ महत्वपूर्ण बताए जाने की कोशिश कर रहा है यदि आपको पता नहीं है कि कैसे जवाब देना है, उदाहरण के लिए, सुधार करने की आपकी क्षमता को याद रखने के लिए विषय को न बदलें, क्योंकि आप अभिमानी और अप्रिय दिखते हैं।
    • रियायती और साधारण वाक्यांशों को मत कहो
    • दूसरों को अब भी आपके द्वारा नाराज किया जाएगा कि क्या आप अपने "प्रतिभा" को संयम में इस्तेमाल करते हैं या यह अनिश्चितता आपकी जीवनशैली बन जाती है कोई मध्य जमीन नहीं है
    • याद रखें कि खोज अप्रत्याशित होने के लक्ष्य को नष्ट कर देता है बनना अप्रत्याशित है, यदि आप सभी करते हैं तो उन लोगों से आम सहमति लेना है जो वास्तव में अप्रत्याशित हैं। तो अपने आप को मतभेद मत करो, अन्यथा आप विफल करने के लिए बर्बाद हो जाएगा।
    • आपको अपने व्यक्तित्व को अप्रत्याशित करने की आवश्यकता नहीं है। दूसरों को सुधार और अप्रत्याशितता की आपकी क्षमता को देखने में सक्षम होंगे, क्योंकि हर कोई इन चरम पर नहीं आता है।
    • किसी व्यक्ति की उपस्थिति में "अप्रत्याशित" शब्द का प्रयोग न करें जो वास्तव में है, क्योंकि यह आपको बुरी तरह से डांट सकता है
    • एक ही मजाक का उपयोग न करें और न ही परिहास एक बार से अधिक नहीं है, क्योंकि यह बहुत अपने आसपास के लोगों को नाराज कर सकता है।
    • केला, बंदर, आइसक्रीम, लालामा, बीवर, चूहों, निन्जा, हन्ना मोंटाना और इस तरह के मजाक बुरी तरह दुर्व्यवहार कर रहे हैं।
    • कौन वास्तव में है के सामने अप्रत्याशित होने की कोशिश मत करो। वह आप पर हँसेंगे और आपको उपहास करेंगे।
    • बिना अप्रत्याशित मित्रों के लिए मज़ेदार अप्रत्याशित व्यवहार (क्योंकि वे नहीं हैं) नहीं है।
    • हर समय अप्रत्याशित न हो - एक या दो घंटे के लिए दोस्तों के साथ ठीक है
    • अपने चुटकुले पर हँसते मत सिर्फ आपको ध्यान देने वाले व्यक्ति की तरह दिखते हैं।
    • हर बार अप्रत्याशित न रहें यदि आप समय-समय पर होते हैं, तो आप सुखद हो सकते हैं, लेकिन हर चीज की एक सीमा होती है और यदि आप इसे दूर करते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप अपनी अप्रत्याशितता और आपकी सहानुभूति की सराहना करने के बजाय पागल हैं।
    • अप्रत्याशित होने की कोशिश न करें - पल को पकड़ो। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपको दी गई मंजूरी के लिए लिया जाएगा।
    • एक महत्वपूर्ण बातचीत कभी भी बाधित नहीं करें वह बहुत विनम्र नहीं है और लोगों को परेशान करने का जोखिम नहीं है।
    • याद रखें कि अप्रत्याशित होने का कोई एक तरीका नहीं है: या तो आप हैं या आप नहीं हैं। यह एक छठी समझ की तरह है: या तो आप वहां पैदा होते हैं या आप अन्य सभी सामान्य लोगों की तरह हैं जो इस धरती पर इतना उज्ज्वल नहीं हैं!
    • अनिश्चितता के साथ काम करने से आप उन लोगों की आंखों में बेवकूफ लग जाएंगे जिनकी आप परवाह करते हैं
    • याद रखें कि UNREADABLE = / = FUNNY
    • यह अप्रत्याशित होना संभव है, भले ही यह बिल्कुल भी न हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com