कैसे एक Baller बनने के लिए

अमेरिकन शब्द "baller" यह एक बार बास्केटबॉल खिलाड़ियों का उल्लेख करने के लिए प्रयोग किया जाता था, जो घेटों से शुरू करते थे, पेशेवर खिलाड़ी बन गए हैं जो लाखों कमाते हैं, लेकिन आजकल "baller" यह किसी भी व्यक्ति को जीवन में प्रगति करने के लिए कुछ भी नहीं से शुरू कर दिया है एक सच्चे बैलर होने के लिए, आपको सिर्फ सही कपड़े पहनने की अपेक्षा अधिक करना होगा। रवैया में सब कुछ है यदि आपके पास यह है तो आप किसी समय में बैलर बन सकते हैं।

कदम

भाग 1

सच बॉलर की तरह काम करो
इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 1
1
क्या आप यह कर रहे हैं या आप वहां हैं? किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो गैंगस्टर खेलना चाहता है यदि आप कठबोली सीखना चाहते हैं, तो दूसरों से इसे जानें नहीं अपना खुद का बनाओ यदि आप करते हैं, तो आप हंसी जाएगा पीछे। आप बेहतर एक कोने में रहेंगे और देखें कि दूसरों को जो आप नहीं हैं कोशिश करने से पहले व्यवहार करते हैं। असली गेंदबाज यह ध्यान देंगे। आपके पास छीने के लिए समय होने से पहले वे आप पर होंगे, वे आपको दूर का पीछा करेंगे और वे अब आप अपने समूह में शामिल होने नहीं देंगे।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 2
    2
    कठोर मत करो असली गेंदबाज जानते हैं कि वे कितने भाग्यशाली हैं, उनके पास क्या है और उनके बारे में घमंड, अपने पैसे की गिनती, या सभी पैसे खर्च करने पर खर्च नहीं करते हैं। वे जानते हैं कि इस से बेहतर कैसे करना है उन्हें अपनी जीवनशैली बनानी चाहिए और उन्हें उनसे बात करने की क्या पेशकश करनी चाहिए और अन्य लोगों को खेल के साथ ईर्ष्या या थके हुए बनाने का कोई कारण नहीं है। वे जो कुछ है उनके लिए आभारी हैं और उनके धन को दिखाने के लिए बदसूरत असाधारण कपड़े की एक झुंड खरीदने के बजाय बुद्धिमानी से पैसा खर्च करते हैं।
  • असली गेंदबाज अपने पैसे को खेलने में कभी नहीं लाते हैं। यह खुद से समझा जाता है कि वे समृद्ध हैं
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 3
    3
    बहुत ज्यादा पीना मत नकली बैलर हमेशा नशे में होने की कोशिश करते हैं, वे कैसे नशे में बात करते हैं, या बहुत ज्यादा शराब का आदेश देते हैं कि कोई इंसान नहीं (या दस भी) कभी उपभोग करने के लिए प्रबंधन करेगा। आप सोच सकते हैं कि इस तरह से बर्ताव करके आप एक असली बैलर की तरह दिखेंगे, लेकिन वास्तविक परिणाम आपको मिलेगा और मजबूर होना चाहिए। वास्तविक गेंदबाज समय-समय पर पीना पसंद करते हैं, लेकिन जब वे ऐसा करते हैं, तो कभी अतिरंजना नहीं करते। वोदका या रोज़ की महंगी बोतल का आदेश अधिक सुन्दर है, और पाँचों के आदेश देने से ज्यादा प्रभावित होता है और फिर उन सभी को पीने की कोशिश कर रहा है।
  • रियल बैलर्स जानते हैं कि मज़ेदार होने के लिए उन्हें नशे की ज़रूरत नहीं है
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 4
    4
    देवियों की महिलाएं नकली बैलर उन महिलाओं के बारे में दावा करते हैं जो बिस्तर पर ले गए हैं या रात में रात में कितना करेंगे। वास्तविक गेंदबाज जानते हैं कि महिलाओं को उनके पैरों पर गिरना - उन्हें इस बारे में घमंड करने की जरूरत नहीं है। वे खुद के बारे में इतनी पक्की हैं कि महिलाएं उनके साथ समय बिताने से प्यार करती हैं उन्हें अपने सभी लड़कियों के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे उनके साथ पार्टी में व्यस्त हैं और उन्हें उचित सम्मान के साथ पेश करते हैं।
  • एक सज्जन बनें दरवाजों को लड़कियों के लिए खोलें, उनके कोट ले जाएं और उन्हें आपके सामने चलने दें। महिलाओं के लिए सम्मान नहीं करना न तो सुरुचिपूर्ण और न ही शांत है
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 5
    5
    तीसरे पक्ष के नामकरण से बचें असली गेंदबाज इतने अच्छे हैं कि उन्हें अपनी डायरी पर सप्ताहांत या फोन नंबर पर खर्च किए जाने के बारे में बड़प्पन करने की आवश्यकता नहीं है। नकली बैलर को छद्म हस्तियों के नामों का उल्लेख करने की ज़रूरत है, जिन्होंने एक बार बाथरूम में रात को पार किया है, भले ही उन्होंने एक शब्द भी नहीं बदला है। यदि आप एक सच्चे बैलर हैं, तो आप किसी बहुत प्रभावशाली लोगों को इसे किसी को कभी भी न देने के लिए बहुत अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि आपके पास सही ज्ञान है
  • तीसरे पक्ष के नाम बनाने से विश्वास की कमी दिखती है यदि आप अपने कौशल पर भरोसा करते हैं, तो आपको ज्ञान लाने की आवश्यकता नहीं है कि आपको दूसरों को प्रभावित नहीं करना पड़े।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 6
    6
    होने का नाटक करके इसे ज़्यादा मत करो असली गेंदबाजों को शांत होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे वास्तव में हैं। वे दूसरों की तुलना में ज़ोर से बात नहीं करते हैं, वे कठोर नहीं चलते हैं और हर पांच मिनट में दो लड़कियों द्वारा पीछा करने की कोशिश नहीं करते क्योंकि उन्हें पता है कि वे पहले से ही बाकी सब क्या चाहते हैं। तो, वापस बैठो, आराम करो और जीवन का आनंद लें अगर आप बस कुछ लोगों को साबित करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप एक असली बैलर नहीं हैं, चाहे कितनी भी बढ़िया आपकी जीवनशैली या आपके वॉलेट को कितना बड़ा किया जाए
  • अन्य लोगों को बात करने के लिए समय दें बोलो जब आपके पास कुछ कहना है, लेकिन दूसरों को चुप्पी देने के लिए एक पागल आदमी की तरह चिल्लाना शुरू न करें।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 7
    7
    अपने आप को विश्वास करो असली गेंदबाज वे क्या कर रहे हैं पर गर्व है और हर कोई इसे बहुत अच्छी तरह जानता है। जब वे बोलते हैं, मुस्कुराते हैं, एक आमंत्रित और सकारात्मक माहौल बनाते हैं और दूसरों को उनके साथ रहने के लिए आंखों में दूसरों को देखते हैं। वे अपने स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं ताकि वे अंदर अच्छा महसूस कर सकें। वे जो भी करते हैं, वे कहाँ पहुंचे, और उनके आस-पास के लोगों को पसंद करते हैं। यदि आप एक सच्चे बैलर बनना चाहते हैं, तो आपको याद रखना जरूरी है
  • आप स्वस्थ तरीके से अपने आप पर भरोसा करना नहीं सीख सकते, भले ही आप कम समय में सफल रहे हों। आत्मविश्वास का निर्माण करने में समय लगता है।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 8
    8
    सम्मान कमाएं शूट करने वाले लोगों को पैसे देकर सम्मान अर्जित न करें। आपके पास सम्मान होगा, उस पैसे की कमाई, कड़ी मेहनत और परिणाम प्राप्त करना। चाहे आप क्या करते हैं, चाहे आप बास्केटबॉल खेलें या अपना खुद का व्यवसाय करें महत्वपूर्ण बात यह है कि आपने सम्मान के योग्य कुछ किया है और ऐसा करते समय आप नम्र बने रहे हैं। लोगों के बारे में बुरा मत बोलो क्योंकि आपको लगता है कि वे आप के लायक नहीं हैं इसके बजाय, उन लोगों की मदद करने का प्रयास करें जो अभी तक नहीं किए हैं, और आप ऐसा करने के लिए और भी सम्मान करेंगे।
  • हर कोई गलती करता है यदि आप बुरी तरह से डिब्बाबंद हैं, तो आप माफी मांग सकते हैं और शुरू कर सकते हैं। आपको सम्मानित करने के लिए परिपूर्ण होना जरूरी नहीं है इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 9
    9
    जिन लोगों की आवश्यकता है उन्हें सहायता करें वास्तविक गेंदबाज जानते हैं कि वे वर्ग पर सर्वश्रेष्ठ हैं। वे समझते हैं कि जब दूसरों को सहायता की आवश्यकता होती है और उन्हें आर्थिक, नैतिक या आध्यात्मिक रूप से प्रदान करती है। वे ऐसा करते हैं कि वे अन्य लोगों को खुश करने के लिए क्या कर सकते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे भाग्यशाली हैं और ऐसा नहीं है कि हर कोई एक ही कह सकता है। वे अपने परिवार, अपने दोस्तों या यादृच्छिक लोगों की मदद करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे ऐसा कर सकते हैं, और जब वह पैसे की बात आती है तो वे स्वार्थी नहीं होते हैं।
  • असली गेंदबाज उदार हैं और इसका मतलब यह नहीं है कि तीस दोस्तों को एक पेय का भुगतान करना। इसका अर्थ है कि उन लोगों की सहायता करना जो वास्तव में इसकी आवश्यकता है
  • भाग 2

    एक बैले लग जाओ
    इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 10
    1
    ढीले पैंट पहनें पैंट व्यापक बास्केटबॉल पैंट या शॉर्ट्स हो सकते हैं आप ठीक हो जाएंगे, अगर आप किसी पटरियों पर नहीं डालते हैं आरामदायक और ढीली पतलून पहनें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे साफ हैं उन्हें अंदर डालने के लिए पर्याप्त रूप से मत डालो, वैसे भी। कि वे फैशनेबल होने के लिए काफी विस्तृत हैं
    • आप तय करते हैं कि क्या आप उन्हें नीचे रखें या नहीं कुछ गेंदबाज यह सोचते हैं कि यह देखो अतिशयोक्तिपूर्ण है इसके बजाय, आप एक अच्छी बेल्ट के साथ पतलून को रोक सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 11



    2
    कुछ टी-शर्ट को एक-दूसरे के ऊपर रखें एक, दो या तीन शर्ट पहनें, अधिमानतः सफेद टी-शर्ट एक ब्रांडेड लेबल के साथ अन्य टी शर्ट के तहत। सुनिश्चित करें कि आपकी शर्ट ठीक है यदि आप तीन शर्ट का एक पैकेट लेते हैं, तो आप उन्हें कुछ उपयोगों के बाद फेंक सकते हैं ताकि हमेशा एक नया रूप लग सके। आपको अपने शर्ट के लेबल दिखाने की ज़रूरत नहीं है, यद्यपि। टी-शर्ट की गुणवत्ता को खुद के लिए बोलना होगा
  • आप अपनी परतों में से एक के रूप में एक टैंक टॉप भी पहन सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 12
    3
    सही सामान रखो। लंबी चेन, घड़ियां, झुमके या ग्रिलज़ जैसे गहने पहनें अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो आप गुच्ची, फेंडी, हेर्मिस या लुई विटॉन जैसे एक डिजाइनर बेल्ट पहन सकते हैं। आप कुछ पदक या चेन भी पहन सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। एक सुंदर सोने की घड़ी एक मिलियन चेन की तुलना में अधिक प्रभावी है।
  • सोने या चांदी के किसी भी गहने बहुत अच्छी लगती हैं यदि यह उच्च गुणवत्ता के गहने की बात आती है।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 13
    4
    अपने बालों का ख्याल रखना अपने बालों को कम रखें, या कुछ तंग ब्रैड्स, ब्राइड्स या एफ़्रो कट करें। Fauxhawks भी बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं। तुम भी बारीकियों बनाने पर विचार कर सकते हैं एक सूट ढूंढें जो आपको सूट आती है और अगर इसे थका हुआ हो तो उसे अपडेट करने में डर नहींें। Ballers हमेशा पूरी तरह से नई और अलग चीजें करने की उनकी क्षमता से आश्चर्य है
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 14
    5
    सही जूते पहनें कुछ ब्रांडेड जूते पहनें जो आपके लिए ठीक दिखते हैं, अधिमानतः बास्केटबॉल जूते इनमें से कोई भी ब्रांड आपके लिए होगा: Jordans, Penny Hardaways, Scottie Pippins, Kevin Garnettes, Nike Fomamposites और Flightposites। इन जूतों के साथ काले मोज़े पहनें, जो आपके आदर्श को देखो।
  • आप अपने स्नीकर्स से लेस निकाल सकते हैं, उन्हें काट सकते हैं, या अधिक जीवंत रंग के नए लेस ढूंढ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 15
    6
    कुछ उपयुक्त टोपी पहनें। एक नई युग बेसबॉल टोपी पहनें और समाप्त होने वाले बिना चिपकने वाले को छोड़ दें "समतल"। आप मिशेल एंड नेस, अमेरिकन सुई और लास्ट किंग्स द्वारा बनाई गई किसी समायोज्य बैक टोपी भी पहन सकते हैं।
  • आप अपनी पसंदीदा टीम से एक टोपी भी पहन सकते हैं, जैसे लेकर्स या हमलावरों में से एक
  • बी ए ब्लेर चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    7
    वह धीरे-धीरे चलता है धीरे-धीरे चलें, जैसे कि आप जानते थे कि आप कहाँ जा रहे हैं, लेकिन बिना वहां पहुंचने के लिए दौड़ना चाहिए अपने सिर को ऊपर की तरफ रखें, बाहों पर अपनी बाहों और फर्श या अपने सेल फोन को देखने के बजाय चारों ओर देखो दूसरों को आपको नोटिस करने दें और इस तरह से चलें जैसे सड़क आपके पास थी और जैसा कि आपके पास हर पार्टी में आपके लिए आरक्षित अरशैक था। एक अच्छे आसन रखें ताकि आप लम्बे और फिट दिख सकें।
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 17
    8
    एक उपयुक्त कार खरीदें यदि आपके पास पैसा है, तो अपने आप को एक चार-पहिया वाहन प्राप्त करने के लिए देखें। अपनी कार के लिए भी एक अच्छा स्टीरियो सिस्टम खरीदें गाड़ी के बारे में बग़ल में मत जाओ। दूसरों को अपने लिए यह नोटिस दें
  • इमेज शीर्षक से ए बॉलर चरण 18
    9
    गति सीमा पर ड्राइविंग गेंदबाज वहां पहुंचने में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। एक सच्ची गेंदबाज भी गति सीमा से पांच किलोमीटर नीचे ड्राइव कर सकता है क्योंकि वह ऐसा कर सकता है। अपनी सीट बेल्ट रखो और लापरवाह मत बनो। अपने जीवन को खतरे में न डालें क्योंकि उच्च गति से इसे खेलने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • बी ए ब्लेयर चरण 1 नामक छवि
    10
    फैशनेबल शॉर्ट्स पहनें शॉर्ट्स पहने हुए, सुनिश्चित करें कि वे आपके घुटनों के नीचे जाते हैं। अपने एथलेटिक कौशल को उजागर करने के लिए नाइके-शैली के विशिष्ट मोजे पहनें। अपने जूते के साथ पूरी तरह से मेल खाते मोजे डालने से बचें या आपको नकली बैलर पता चल जाएगा।
  • बी अ बालर स्टेप 20 नामक छवि
    11
    अपने आप को एक अच्छी पोशाक खरीदें यदि आप एक बैलर बनना चाहते हैं, तो आपको अपने कपड़े पहनने वाले सभी लेबलों को फ़्लैन्चर करने की ज़रूरत नहीं है। एक पोशाक लें जो हिकी फ्रीमेन, ब्रियोनी या रॉबर्ट टैलबॉट जैसी ब्रांड पर अच्छा लग रहा है। अधिक आकस्मिक पोशाक के लिए आप लुईस, प्रादा, वाईएसएल और डायर होम्स पहन सकते हैं।
  • डी की तरह कुछ भी आकर्षक नहीं चुनें & जी या सीन जॉन, या आप एक उच्च-संचालित गिगोल की तरह दिखेंगे
  • याद रखें कि आपकी कमीज को टाई के साथ जोड़ा नहीं जाना चाहिए।
  • टिप्स

    • जांचें कि आप जो पहनते हैं, इस अवसर के लिए अच्छा है, और नकली ब्रांड नहीं पहनें, या अन्य लोग इसे देख पाएंगे और वे आपको बताएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com