कैसे एक सुंदर किशोर बनने के लिए

कई किशोरों के लिए सुंदर होना चाहता हूँ सौभाग्य से, ऐसा करने में मुश्किल नहीं है, भले ही आपको थोड़ा समय और मेहनत की आवश्यकता हो। किसी भी दर पर, पर्याप्त नहीं बाल शैली और फैशनेबल पोशाक के लिए सुंदर श्रृंगार होने के लिए,: हम भी उनकी त्वचा, अपने बालों और सामान्य रूप से शरीर के स्वयं के ख्याल रखना चाहिए,। उस समय ड्रेसिंग, पंप करना या मेकअप करना बहुत आसान हो जाएगा!

कदम

विधि 1

चेहरा और त्वचा की देखभाल
ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 1
1
गर्म पानी के साथ दिन में कम से कम दो बार अपना चेहरा धो लें। एक खूबसूरत त्वचा के लिए, आपका चेहरा सुबह (जागने पर) और सोने से पहले धोना चाहिए। कोमल, परिपत्र आंदोलनों के साथ एक विशेष डिटर्जेंट (क्लासिक साबुन नहीं) का प्रयोग करें। कभी त्वचा को रगड़ना न करें, अन्यथा आप इसे नुकसान पहुंचाएंगे। ऐसे क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें जो अधिक सेबम और गंदगी, जैसे नाक, माथे, गर्दन और ठोड़ी जमा करते हैं। सफाई के बाद, छिद्र को बंद करने के लिए ठंडे पानी के साथ अंतिम कुल्ला करें।
  • गर्म पानी का उपयोग न करें, जो त्वचा को सूखने का कारण बन सकता है।
  • सोने से पहले हमेशा मेक-अप निकाल दें, भले ही आप थके हुए हों श्रृंगार अवशेषों को छिद्रों को रोकना होगा और pimples प्रकट होने के कारण हो सकते हैं।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 2
    2
    आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त क्लेंसर्स का उपयोग करें तथ्य यह है कि उत्पाद आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपकी बहन के लिए प्रभावी है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए भी होगा। अपनी त्वचा पर एक नज़र डालें यदि यह तेल है, तो विशेष डिटर्जेंट प्राप्त करें यदि यह सूखा है, तो यह मॉइस्चराइजिंग होना चाहिए। याद रखें कि आप हमेशा परफ्यूमरी में जा सकते हैं और आप का निर्धारण करने में सहायता करने के लिए एक दुकान सहायक से पूछ सकते हैं त्वचा की तरह.
  • एपिडर्मिस मौसम और महीने की अवधि के आधार पर बदल सकते हैं कई लड़कियां ध्यान देते हैं कि सर्दियों में उनकी त्वचा काफी सूखी हो जाती है, जबकि जब वे मासिक धर्म की तैयारी करते हैं
  • यदि आपके पास तेल या मिश्रित त्वचा है, तो डिटर्जेंट युक्त सैलिसिलिक एसिड का उपयोग करें। यह भी के लिए महान है मुँहासे का इलाज .
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल स्टेप 3
    3
    टॉनिक और मॉइस्चराइज़र के साथ जारी रखें टॉनिक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह छिद्र को बंद करने और त्वचा की पीएच को पुनर्स्थापित करने में मदद करता है। मॉइस्चराइजर एक समान रूप से महत्वपूर्ण भूमिका है, क्योंकि यह त्वचा को चिकना और नरम बना देता है, यह आपकी चाल में जब भी आप को छलनी दिखने से रोकने में मदद करता है। सुबह में, एक सूरज संरक्षण कारक के साथ एक हल्का मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें, जबकि शाम को अधिक पूर्ण शरीर।
  • वर्ष के दौरान क्रीम को बदलने के लिए आवश्यक हो सकता है। उदाहरण के लिए, यह सर्दियों में एक मोटा एक और गर्मियों में एक प्रकाश का उपयोग करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • यहां तक ​​कि चिकना त्वचा एक न्यूरूरिज़र से लाभ प्राप्त कर सकता है। एक हल्के जेल उत्पाद चुनें, जिसे तेल की खोपड़ी के लिए डिज़ाइन किया गया है यदि यह संवेदनशील है, तो बिना किसी अतिरिक्त सुगंध का उपयोग करें
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 4 नामक छवि
    4
    सनस्क्रीन का उपयोग करना याद रखें बहुत से लोगों को सूरज-चुंबन वाले दिखना पसंद है, और इसका कारण अनुमान लगा है: तन स्वस्थ चमक देता है। हालांकि, अतिरंजना त्वचा को नुकसान पहुंचा सकती है और झुर्रियां और ट्यूमर के कारण पैदा होती है। इसका मतलब यह नहीं आप धूप से बचना चाहिए के रूप में अगर मैं थे एक vampiro- सिर्फ सूर्य के लिए बाहर जा रहा है और सीमा जोखिम से पहले कम से कम 30 हर दिन के लिए SPF के साथ एक सनस्क्रीन का प्रयोग करने की कोशिश करता।
  • आप हमेशा के साथ एक स्वस्थ और उज्ज्वल चमक प्राप्त कर सकते हैं bronzer.
  • कई मॉइस्चराइज़र और तरल फाउंडेशन में एसपीएफ़ होते हैं। आप गर्मी के लिए एक खरीद सकते हैं
  • सुबह 10 बजे से दो बजे तक सूरज से बचने की कोशिश करें, जब किरणों को सामान्य रूप से मजबूत और अधिक हानिकारक होता है। यदि आपको दीर्घ अवधि के लिए निर्यात करना है, तो सुरक्षा का उपयोग करें या कम से कम एक लंबे बाजू वाली शर्ट
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 5
    5
    आप समस्याओं के बिना मेक पहन सकते हैं, लेकिन आपकी त्वचा को आराम करने का प्रयास भी कर सकते हैं। यह चाल सुविधाओं पर जोर देने और स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करने में मदद करती है हालांकि, यह भी pores रोकना और मुँहासे पैदा कर सकता है। यदि आप हर दिन चाल करते हैं, हर अब और फिर इसके बिना करने की कोशिश करते हैं, ताकि त्वचा सांस ले सकती है।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 6
    6
    छूटना के महत्व को कम मत समझो यदि आपको लगता है कि आपके पास एक सुस्त और भूरा रंग है, तो लूफैम स्पंज या किसी अन्य चिकनाई वाले उत्पाद के साथ उपाय जब आप शॉवर में होते हैं, तो धीरे से अपना चेहरा, गर्दन, हथियार और पैरों को उबालें। आप मृत कोशिकाओं को खत्म कर देंगे, एक स्वस्थ, नरम और चमकीले त्वचा को फिर से खोज लेंगे।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 7
    7
    के साथ लाड़ प्यार मलना और शरीर के लिए मक्खन न केवल वे सुगंधित हैं, वे त्वचा के लिए भी अच्छे हैं मृत कोशिकाओं को उजाड़ने के लिए चेहरे, हथियारों और पैरों पर खुजली का इस्तेमाल किया जा सकता है। त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए शावर के तुरंत बाद शरीर का मक्खन लागू किया जा सकता है, जिससे यह चिकनी और नरम हो जाता है।
  • चेहरे पर शरीर के मक्खन को लागू न करें: इसके बजाय एक विशेष मॉइस्चराइजिंग क्रीम का उपयोग करें।
  • देखो सुंदर लड़की के रूप में किशोर लड़की कदम 8
    8
    दुर्गन्ध दूर करने के लिए याद रखें और इसे सुगंधित पानी या इत्र के साथ ज़्यादा मत करो। आपकी उपस्थिति का ध्यान सुंदर होना जरूरी है, परन्तु इत्र भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है सुनिश्चित करें कि आप दुर्गन्ध दूर करनेवाला (यह बाद में आवेदन दोहराने के लिए आवश्यक हो सकता है) आप इत्र या सुगंधित पानी का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए बहुत अधिक संघर्ष!
  • अक्सर डिटर्जेंट, शैंपू और क्रीम का उपयोग अच्छी गंध रखने के लिए पर्याप्त होता है।
  • क्यूचर गर्ल चरण 9 में लुक ब्यूटीफुल इमेज का शीर्षक
    9
    मुँहासे विरोधी दवाओं से सावधान रहें, लेकिन यदि आप इस विकार से पीड़ित हैं, तो एक त्वचा विशेषज्ञ से संपर्क करें यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो बेंज़ोइल पेरोक्साइड वाला उत्पाद ढूंढें और सो जाने से पहले उसका इस्तेमाल करें। माथे, ठोड़ी, नाक और गाल पर ध्यान दें, खामियों की उपस्थिति से ग्रस्त सभी क्षेत्रों। चेहरे पर प्रकट होने वाले मुँहों के इलाज के लिए पर्याप्त नहीं है, आपको इन्हें भी रोका जाना चाहिए।
  • वांछित परिणाम देखने से कम से कम एक महीने के लिए एक उत्पाद का उपयोग किया जाना चाहिए।
  • विधि 2

    बाल
    क्यूचर गर्ल के चरण 10 के रूप में लुक ब्यूटीफुल इमेज
    1
    हर दिन शैम्पू न करें। यह अस्वस्थ प्रतीत होगा, लेकिन हर 2-3 दिनों में आपके बाल धोने (दैनिक नहीं) आपकी मदद करेंगे स्वस्थ है अगर आप हर दिन शैम्पू करते हैं तो आप उन्हें बहुत ज्यादा खराब करेंगे, इसलिए वे सूख, भंगुर और सुस्त दिखेंगे। अगर वे चिकना बन जाते हैं, तो आप एक कर सकते हैं चोटी, एक चोटी या एक बालों का जूड़ा दूसरे या तीसरे दिन
    • यदि आप बहुत से खेल करते हैं और पतले या वसा वाले बाल हैं, तो आपको हर दिन या हर दूसरे दिन धोने की आवश्यकता हो सकती है इन मामलों में, एक हल्के शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करने की कोशिश करें
  • छिपे हुए सुंदर रूप में किशोर गर्ल चरण 11
    2
    अपने बालों को ठीक से धो लें खोपड़ी पर और लंबाई की पहली छमाही पर शैम्पू के आवेदन को ध्यान केंद्रित। अपनी उंगलियों से धीरे-धीरे मालिश करें: अपने नाखून के साथ खोपड़ी को कभी नहीं रगड़ें। इसे धोने के बाद, कंडीशनर को लागू करें, लंबाई पर ध्यान केंद्रित करें। इस तरह से बाल सूखा नहीं होगा और खोपड़ी चिकना नहीं रह जाएगा
  • अपने बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करें एक बार फिर याद रखें कि आपके दोस्तों के लिए काम करने वाले सभी उत्पाद आपके लिए भी प्रभावी नहीं होंगे।
  • देखो सुंदर लड़की के रूप में किशोर लड़की कदम 12
    3
    फ्रिज और समुद्री मील को रोकने के लिए बालों को उचित रूप से मिलाएं जड़ों से सीधे समाप्त होने तक उन्हें सीधे न करें, अन्यथा वे गाँठ और टूटेंगे। युक्तियों से शुरू होने वाले छोटे वर्गों के बजाय आगे बढ़ें और खोपड़ी तक जा रहे हैं आप इसे जड़ से कंघी करने में सक्षम होंगे, जब आप सभी वर्गों को अनसुझाएंगे।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 13
    4
    हर दिन बिजली के उपकरणों का उपयोग न करें और जब आप करते हैं, तो एक अच्छा थर्माप्टरटेक्टर लागू करें। हर दिन चौरसाई या अपने कर्लिंग को न केवल आपको लंबे समय तक ही बोर करता है, बल्कि यह उनको भी बर्बाद कर सकता है जब आप उन्हें किसी प्लेट या लोहे के साथ इलाज करते हैं, तो स्प्रे या सीरम में एक थर्माप्टरटेक्टर को जलाने और सूखने से रोकने के लिए आवेदन करें।
  • क्या आपके बाल फ्रिज और विद्रोही हैं? ब्रेड्स बनाने का प्रयास करें प्लेट की तुलना में वे अधिक नाजुक होते हैं, और कम समय लेते हैं!
  • ल्यू बेस्टफुल एज़ एट किशोर गर्ल स्टेप 14 नाम वाली छवि
    5
    जब शैंपू और कंडीशनर चुनते हैं, तो आप प्राकृतिक उत्पादों को पसंद करते हैं सिलिकॉन और सल्फेट्स से बचें सिलिकॉन्स चिकनी, चमकदार और अनुशासित हुए हैं। समस्या यह है कि समय के साथ वे संचित करते हैं, बाल को सुस्त और अपारदर्शी बनाने के जोखिम के साथ। आप उन्हें केवल सल्फेट्स से निकाल सकते हैं, जो कि आक्रामक सर्फटेक्ट्स होते हैं जो बालों को सूखे और समतल करते हैं।
  • देखो सुंदर लड़की के रूप में किशोर लड़की कदम 15
    6
    उन्हें कुल्ला करने की कोशिश करेंसिरका. यह आपको घृणित लग सकता है, लेकिन आप देखेंगे कि यह इसके लायक होगा क्योंकि यह रेशमी बाल छोड़ देगा! सिरका उत्पाद के सभी संचय को खत्म कर देता है और प्राकृतिक पीएच पुनर्स्थापित करता है। बाल इसलिए नरम, चमकदार और अनुशासित होंगे। 250 मिलीलीटर पानी के साथ 1/2 से 4 चम्मच सेब के सिरका मिलाएं। शैंपूंग के बाद बाल पर समाधान डालो। जलन से बचने के लिए अपना सिर वापस मोड़ो और अपनी आँखें बंद करें। कटनी को बंद करने के लिए ठंडे पानी के साथ अंतिम कुल्ला करें और उन्हें अधिकतम करने के लिए पॉलिश करें।
  • देखो सुंदर लड़की के रूप में किशोर लड़की कदम 16
    7
    यदि आपके पास सूखे या क्षतिग्रस्त बाल हैं, तो एक करके कोशिश करें मुखौटा. यह गहरी पौष्टिक उपचार है जो बाल को नरम करने और moisturize करने में मदद करता है। प्रत्येक मुखौटा में विशिष्ट निर्देश हैं, लेकिन आम तौर पर उत्पाद को शैम्पूिंग के बाद लागू किया जाना चाहिए और 10-15 मिनट के लिए जगह में (अधिछाया बौछार की टोपी के साथ) होना चाहिए। इस बिंदु पर, यह कुल्ला कंडीशनर को भी इस्तेमाल करना आवश्यक नहीं है
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 17
    8
    अपने बालों को प्राकृतिक छोड़ दें और अपनी क्षमता का पूरा फायदा उठाएं। हर कीमत पर उन्हें बदलने की कोशिश करने के बजाय, यह स्वीकार करना बहुत आसान है नाई के पास जाओ, उससे पूछें कि आप एक केश का चयन करें जिससे आपके चेहरे का आकार और आपके बाल के प्रकार को बढ़ाया जा सके।
  • विधि 3

    शारीरिक देखभाल
    ल्यू बेस्टिफ ऐज़ एट किशोर गर्ल स्टेप 18 नाम वाली छवि
    1



    हाइड्रेटेड। 250 मिलीलीटर प्रति दिन कम से कम 6-8 गिलास पानी पी लें। यह आपको अशुद्धियों को दूर करने और चमकीले त्वचा को बनाए रखने में मदद करेगा, और खाड़ी में पानी बनाए रखने के लिए भी, जो तब होता है जब शरीर निर्जलित होता है और अधिक तरल पदार्थों को संग्रहीत करता है।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छी तरह से और स्वस्थ खाएं भोजन छोड़ना सबसे खराब चीजें है जो आप अपने लिए कर सकते हैं। वास्तव में, आपको वसा होने का खतरा होता है क्योंकि शरीर में आरक्षित रहता है आपको दो दिन में तीन भोज खाने चाहिए, 2-3 नाश्ते के साथ। संतुलित आहार का पालन करें, पूरे अनाज में समृद्ध, दुबला मांस, फल और सब्जियां।
  • यदि आप एक शाकाहारी हैं, तो आप अंडे, दूध और डेयरी उत्पादों, फलियां और नट्स के माध्यम से प्रोटीन ले सकते हैं। यदि आप शाकाहारी हैं तो आप फलियां, सूखे फल और सोया उत्पादों में उन्हें ढूंढ सकते हैं। हालांकि, समय-समय पर मांस, अंडे या दूध खाने की कोशिश करें: आपका शरीर अभी भी विकास के अधीन है।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 20
    3
    फिट रखने और अपने मूड को सुधारने के लिए खेलें खेलें आपको जिम में साइन अप करने और उपकरण के कमरे में खुद को लॉक करने की ज़रूरत नहीं है अपने आप को फिट रखने और अपने दिमाग को आराम करने के लिए बस एक साधारण 30 मिनट का दैनिक चलना। आंदोलन को आप तनाव से निपटने में भी मदद करेंगे।
  • अगर चलना आपके लिए नहीं है, तो एक ऐसी गतिविधि का प्रयास करें, जिसे आप आनंद लेते हैं, जैसे जाज नृत्य, बैले, वॉलीबॉल, मार्शल आर्ट्स, जॉगींग या योग।
  • यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो धैर्य रखें और चिंता न करें। कई लड़कियां यौवन के दौरान वजन में उतार-चढ़ाव का अनुभव करती हैं। खो वजन समय लगता है।
  • इमेज शीर्षक सुंदर देखो एट किशोर गर्ल चरण 21
    4
    रात में 8-9 घंटे सो जाओ यह बहुत अधिक दिखाई देगा, लेकिन यह महत्वपूर्ण है सब के बाद, अभिव्यक्ति "सौंदर्य नींद" यह मौके से गढ़ा नहीं था! आँखों के नीचे बैग के अलावा, थोड़ा नींद कई समस्याओं का कारण बनता है: मूड स्विंग्स, अवसाद, चिंता, नीरस त्वचा और वजन।
  • इमेज शीर्षक सुंदर देखो एट किशोर गर्ल 06 कदम
    5
    खुद के साथ आराम करने की कोशिश करें कई लड़कियों को लगता है कि वे बदसूरत हैं जब वास्तव में वे वास्तव में प्यारा हैं यदि आपकी शारीरिक उपस्थिति आपको शर्मिंदा या असुरक्षित महसूस करता है, दर्पण करता है और कम से कम खोजने की कोशिश करता है एक अपने आप का हिस्सा है कि आप की तरह यह स्पष्ट रूप से मामूली पहलू भी हो सकता है, जैसे कि नाक, फ्लेक्ले या आंखों का आकार। हर दिन दर्पण में देखो और बधाई। अपने आत्मसम्मान को विकसित करना, जितनी जल्दी या बाद में आप अपनी गलतियों को रोकना बंद कर सकते हैं और आपकी सुंदरता पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर सकते हैं।
  • एक अच्छा पूर्वस्थिती होने से आपको सकारात्मक प्रकाश में देखने में मदद मिलेगी। इसके बजाय, एक नकारात्मक रवैया केवल आपकी खामियों को उजागर करेगा
  • विधि 4

    अपनी सुंदरता बढ़ाएं
    ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 23
    1
    याद रखें कि आपको जरूरी नहीं है कि मेकअप पहनने सुंदर होना चाल का उपयोग मज़े के लिए ही किया जाना चाहिए, दायित्व के लिए कभी नहीं। यदि मेकअप आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है, तो आगे बढ़ें अगर किसी और के बजाय आग्रह करना है और वास्तव में आप परवाह नहीं करते हैं, इसे अनदेखा करें और स्वयं बनें!
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 24
    2
    के लिए खोजें एक साधारण चाल लागू. जरूरी से ज़्यादा मेहनत करने से आपको और अधिक सुंदर दिखने नहीं मिलेंगे, वास्तव में, यह आपको बड़ा और एक कलाकृष्ण देखो के साथ दिखाई देगा। अधिकांश पेशेवर मेकअप कलाकार दिन के दौरान प्रकाश और प्राकृतिक मेकअप पसंद करते हैं। वे केवल शाम में और विशेष अवसरों के लिए तीव्र चाल करते हैं।
  • साधारण रोज़ देखने के लिए, रंगीन मॉइस्चराइज़र, ए का उपयोग करने का प्रयास करें आंखों के छायाएं, एक मस्करा और एक होंठ चमक आप एक ब्लश या ब्रोनर जोड़ सकते हैं, लेकिन रोशनी
  • यदि आप चाल चाहें, तो आगे बढ़ो! हर 2-3 दिनों में, हालांकि, आपको त्वचा को आराम देना होगा।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 25
    3
    यदि आपके पास दांत या काले घेरे हैं, तो छिपाने वाले का उपयोग करें पनाह देनेवाला यह अनिवार्य नहीं है, लेकिन आप अपने आप के बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं यदि आप पीपल्स और काले घेरे के कारण असुर महसूस कर रहे हैं।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल चरण 26
    4
    अपने हाथों का ख्याल रखना. जब कोई व्यक्ति अधिक सुंदर दिखना चाहता है, तो वह केवल उसके चेहरे और बालों पर ध्यान केंद्रित करता है, लेकिन उसके हाथ भी महत्वपूर्ण हैं! उन्हें न्यूरॉइराइज़र का उपयोग करके नरम करना और अपने नाखूनों को नहीं खाएं Limale और, हर शाम, एक मैनीक्योर ब्रश के साथ नीचे साफ। आप ब्यूटी सैलून में मैनीक्योर पॉलिश कर सकते हैं या बुक भी कर सकते हैं। थोड़ा सा रंग दर्द कभी नहीं!
  • यदि आप तामचीनी अकेले पहनने का निर्णय लेते हैं, तो पहले पुराने को समाप्त करें एक चिपकाने वाली परत पर नई तामचीनी को लागू करने से वास्तविक दुर्घटना का कारण होगा।
  • अपने नाखूनों की रक्षा करने और तामचीनी बनाने के लिए आखिरी बार, आवेदन के बाद एक अच्छा आधार और एक अच्छा टॉप कोट का उपयोग करना याद रखें।
  • देखभाल कील की उपेक्षा न करें तामचीनी के बारे में सोचने से पहले, उन सभी उपचारों को प्राकृतिक बनाने के लिए जरूरी बनाएं
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 27
    5
    रेजर या वैक्सिंग से जुड़ी अधिकांश लड़कियां लेग और बगल बाल हटा देती हैं, लेकिन आप किनारों पर उन लोगों को भी हटा सकते हैं, खासकर अगर वे मोटे और काले होते हैं आप भौंहों को दाढ़ी और मूंछें दूर करने के लिए ब्यूटीशियन पर जा सकते हैं।
  • अपने आइब्रो को अपने आप से दाढ़ी न करें सही आकार प्राप्त करना मुश्किल है, आप हमेशा गड़बड़ करने और आवश्यकतानुसार अधिक बालों को खत्म करने का जोखिम चलाते हैं।
  • यदि आप अपनी आइब्रो को दाढ़ी नहीं कर सकते या नहीं कर सकते हैं, तो आप उन्हें अभी भी ठीक कर सकते हैं। चिमटी के साथ विद्रोही बाल निकालें और उन्हें विशेष ब्रश के साथ रखें।
  • अनुमति के लिए अपने माता-पिता से पूछें वे आपको धार्मिक या व्यक्तिगत कारणों से वंचित करने से रोक सकते हैं। उनकी इच्छा का सम्मान करें
  • विधि 5

    कपड़ा
    देखो सुंदर लड़की के रूप में शीर्षक किशोर लड़की कदम 28
    1
    कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं दुकानों में आपको प्यारा या फैशनेबल कपड़े भी मिले होंगे, लेकिन यदि वे आपको असुविधाजनक बनाते हैं या आपको अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें खरीदने के लिए बेकार है, अन्यथा आपकी असुरक्षा स्पष्टता से अधिक होगी दूसरों के लिए मुताबिक़ के बजाय, क्यों अपनी खुद की शैली बनाने की कोशिश मत करो और वस्त्र पहनते हैं जो आपको आसानी से महसूस करते हैं? कौन जानता है, आप एक नया फैशन बना सकते हैं!
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 29
    2
    उपसाधन के साथ एक सरल पोशाक को सुशोभित करें यदि आप नहीं चाहते हैं, तो आपको उनका उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे निस्संदेह किसी संगठन को पूरा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मैक्सी ड्रेस या बेल्ट को एक बेल्ट जोड़कर अद्भुत काम कर सकते हैं। आप जो पहनते हैं, आपके व्यक्तित्व और आपकी शैली के लिए उपयुक्त सामान (जैसे बेल्ट, टोपी और गहने) चुनें
  • फैशन पत्रिकाओं से प्रेरणा प्राप्त करें
  • क्या आप सुंदर सामान नहीं खरीद सकते हैं? उन्हें खुद बनाएँ!
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोर गर्ल स्टेप 30 नामक छवि
    3
    एक साफ और सुव्यवस्थित अलमारी रखें यद्यपि आपने एक अच्छा संयोजन बनाया है, अगर वांछित टुकड़े टुकड़े या गंदे होने पर आपको वांछित परिणाम नहीं मिलेगा। अपने कपड़े का ख्याल रखें और उन्हें गंदे होने या बुरी तरह गंध होने पर उन्हें धो लें। कभी अपने कपड़े की शर्तों की उपेक्षा मत करो यदि आप चाहें तो आप निश्चित रूप से पहना-आउट, गुंडा-शैली वाले कपड़े पहन सकते हैं, लेकिन कभी भी बेकार नहीं हो सकते।
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 31
    4
    अपने शरीर के उस हिस्से पर ज़ोर देना जो आपको अधिक सुरक्षित महसूस करता है। यदि आप अपने हथियार पसंद करते हैं, तो चमकीले रंग का स्वेटर पहनें यदि आप अपने पैरों से प्यार करते हैं, तंग पैंट का उपयोग करें। यदि आप अपने शरीर के किसी भी भाग को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो आपसे मिलते-जुलते कपड़े ढूंढने में मदद करने के लिए एक मित्र (या एक अच्छी दुकान सहायक) से पूछें कभी-कभी यह समझना आसान होता है कि अपने आप से दूसरों के मुकाबले बेहतर क्या है: आपका मित्र आपको कुछ बचता देख सकता है
  • लर्न ब्यूटीफुल एज़ एट किशोरज चरण 32
    5
    अपने आंकड़े के अनुसार पोशाक. वहाँ किसी भी शरीर के प्रकार के लिए कपड़े हैं चाहे वे पतले या अधिक वजन वाले हों, सभी लड़कियां इसी तरह के वस्त्र पहन सकती हैं, जैसे कि शॉर्ट्स और टॉप, मॉडल क्या हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास संकीर्ण कंधों है, तो आप पतले-तंगी शीर्ष के साथ बेहतर होंगे। यदि आपके पास व्यापक कंधों है, तो आप बड़े कंधे पट्टियों के साथ बेहतर होंगे
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 33
    6
    अच्छा हो दयालुता के साथ व्यवहार करने के लिए सबसे आसान चीजें हैं जो आप अधिक सुंदर देखने के लिए कर सकते हैं। कल्पना कीजिए कि आप एक खूबसूरत लड़की हैं लेकिन बेहद अप्रिय तरीके से बर्ताव करते हैं। क्या आप इस तरह बनना पसंद करते हैं या क्या वह अच्छी तरह से और अच्छी लड़की बनने के लिए बेहतर है जिसके साथ हर कोई मित्र बनाना चाहता है?
  • ल्यू बेस्टींग एज़ एट किशोरज चरण 34
    7
    अपने आप को रहो. जो कुछ भी आपकी पहचान या आपके देखो, इसे स्वीकार करें। सौंदर्य सिर की बात है: सुंदर लग रहा है और आप सुंदर लग जाएगा। दर्पण में देखो आप को याद दिलाने के लिए एक गाइड की जरूरत नहीं है कि आप अद्वितीय हैं
  • टिप्स

    • एक दयालु और मैत्रीपूर्ण व्यक्तित्व बनाने की कोशिश करें: इससे आपको और भी सुंदर बना देगा।
    • सुबह, नींबू के कुछ बूंदों के साथ गर्म पानी पीने से आपकी त्वचा और शरीर से विषाक्त पदार्थों के निपटान में मदद मिलेगी।
    • अपने कंधों और अपनी पीठ के साथ चलना सीधे: झपकी मत!
    • अक्सर मुस्कान और अपने दांतों का ख्याल रखना। उन्हें धो लें और हर रोज दंत का उपयोग करें, और नियमित रूप से दंत चिकित्सक के पास जाएं।
    • एक सकारात्मक और आत्म-स्वीकृति रवैया एक बड़ा अंतर बनाता है। सुरक्षित रूप से चलो और मुस्कुराओ
    • हर कोई अलग सौंदर्य का विचार है क्या फोकस पर आप आप सुंदर लग रहा है

    चेतावनी

    • आक्रामक चेहरे की सफाई से बचें: वे आपकी त्वचा को सूखेंगे।
    • वजन के बारे में चिंता मत करो यह नियमित रूप से स्थानांतरित करने के लिए आपको अच्छा लगेगा जैसा कि आप आकार में वापस आ जाते हैं, धीरे धीरे अधिक जटिल workouts एकीकृत
    • धूम्रपान न करें, पीने या ड्रग्स न करें। आप थक और अस्वास्थ्यकर देखेंगे, यह न बताएं कि शरीर को भुगतना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com