सफाई दूध का उपयोग कैसे करें

डिटर्जेंट दूध एक ऐसा उत्पाद है जो आपको अपने चेहरे से मेकअप, गंदगी और अशुद्धियों को निकालने की अनुमति देता है हालांकि इसमें मुँहासे लड़ने या खामियों को रोकने के कार्य नहीं हैं, लेकिन यह त्वचा को सुंदर और साफ रखने में मदद कर सकता है। इसका उपयोग कैसे करें? सबसे पहले आपको अपना हाथ धोना पड़ता है, फिर इसे अपने चेहरे और गर्दन पर लागू करें। अंत में यह अच्छी तरह से rinsed होना चाहिए

कदम

विधि 1
डिटर्जेंट मिल्क लागू करें

छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 1
1
अपने बाल ले लीजिए चूंकि आपको सफाई दूध का उपयोग करने के लिए आगे झुकना होगा, अपने चेहरे पर गिरने से इसे रोकने के लिए अपने बाल उठाएं। एक हेयरपिन के साथ फ्रिंज को सुरक्षित करें और एक रबर बैंड के साथ एक चोटी बनाना।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 2
    2
    अपने हाथों को धो लें: उन्हें शुद्ध दूध लगाने से पहले साफ किया जाना चाहिए साबुन और गर्म पानी से अच्छी तरह धो लें यह संभव है कि वे मुँहासे या संक्रमण के लिए जिम्मेदार बैक्टीरिया के संपर्क में आए हैं।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध का चरण 3
    3
    सफाई दूध को गर्म करें ताकि यह एक ही त्वचा का तापमान ले सकें। इसे अपने हाथ की हथेली पर डालें और दूसरे को ले आइये, डिटर्जेंट दूध को गर्म करने के लिए इसे गर्म करें। कुछ सेकंड के लिए करो, जब तक यह त्वचा के समान तापमान नहीं लेता है।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 4
    4
    अपने चेहरे पर दूध को साफ करना लागू करें प्रकाश दबाव लागू करके अपने हाथों से गाल को कवर करें। यह आंदोलन उत्पाद को त्वचा में स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। उन्हें हटाने से पहले उन्हें 10 सेकंड के लिए पकड़ो।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 5
    5
    धीरे से अपना चेहरा टैप करें दूध लगाने के बाद, धीरे-धीरे अपने हाथों को करीब 5-6 बार के लिए त्वरित आंदोलन के साथ टैप करके अपने चेहरे के करीब ले आओ। यह एक प्रकार का सक्शन बनाना चाहिए जिससे आपको अशुद्धियों से छुटकारा मिल सके।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 6
    6
    इसे अपने चेहरे और गर्दन पर लागू करें आवेदन हमेशा इस तरह से किया जाना चाहिए, क्षेत्र की परवाह किए बिना। सभी अशुद्धियों को हटाने के लिए प्रत्येक चेहरे क्षेत्र को 5-6 बार टैप करें



  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 7
    7
    जब उपचार समाप्त हो जाता है, तो अतिरिक्त उत्पाद को हटाने के लिए गर्म पानी से कुल्ला। आप अपने आप को कपास झाड़ू या कपड़े के साथ मदद कर सकते हैं ताकि शुद्ध दूध से पीछे रह गए अवशेषों को हटा दें।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 8
    8
    एक गर्म कपड़े के साथ उत्पाद की जड़ें समाप्त। सफाई दूध चेहरे पर अवशेषों को छोड़ सकता है। अगर आपको लगता है कि आपने पूरी तरह से इसे खत्म नहीं किया है, तो गर्म पानी का एक कपड़े छू लें, 5 सेकंड तक अपने चेहरे पर आराम करें और उसे अंतिम अवशेषों को निकालने के लिए मालिश करें।
  • आप किसी अतिरिक्त उत्पाद को हटाने के लिए इस प्रक्रिया को 3-4 बार दोहरा सकते हैं।
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 9
    9
    अपने चेहरे को सामान्य क्रीम या टॉनिक का उपयोग करके मॉइस्चराइज करके उपचार पूरा करें आप शुद्ध दूध हटाने के तुरंत बाद मेक-अप पहन सकते हैं।
  • विधि 2
    निर्धारित करें कि इसका उपयोग कब करना है

    छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध चरण 10
    1
    हल्के होने के बाद, सुबह शुद्ध और शाम को शुद्ध किया जा सकता है। आप साबुन को प्रतिस्थापित करने के लिए इसका उपयोग भी कर सकते हैं जिसके साथ आप हर रोज अपना चेहरा धो लें। शाम को यह हल्का मेक-अप हटाने के लिए प्रभावी है
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध का उपयोग करें चरण 11
    2
    नींव को हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। सफाई दूध में चेहरे से श्रृंगार, गंदगी और अशुद्धियों को समाप्त करने का कार्य है यह इसे धोने, सेबम को कम करने या छिद्रों को मुक्त करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है। नींव या पाउडर को हटाने के लिए, इसे त्वचा पर लागू करें जैसे कि यह साबुन या जेल क्लीनर था।
  • यदि आपने भारी श्रृंगार बनाया है, तो मेकअप रिमूवर का उपयोग करें, फिर मेक-अप और गंदगी के अंतिम अवशेषों को निकालने के लिए दूध शुद्ध करने पर स्विच करें।
  • यदि आप पहली बार शुद्ध दूध का उपयोग करते हैं, तो एक साबुन या जेल क्लीनर भी लागू करें
  • छवि का उपयोग करें शुद्धिकरण दूध का उपयोग करें चरण 12
    3
    आंख मेकअप हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। जैसा कि पहले कहा गया है, शुद्ध दूध एक मेकअप रिमूवर के रूप में कार्य कर सकता है। आंखों के मेकअप को खत्म करने के लिए, गर्म पानी के साथ एक कपास की गेंद को गीला करना और सफाई दूध लागू करना। आँखें धीरे से अंदर से बाहर के कोने में आगे बढ़ें।
  • गुनगुने पानी के साथ उत्पाद की अधिकता को समाप्त करता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com