कैसे निर्धारित करने के लिए यदि आप एक लंबा लड़की हैं

क्या आप अपने दोस्तों के बीच चलना करते थे? क्या आप दोषी महसूस करते हैं क्योंकि आप सिनेमा या संगीत कार्यक्रम में जाने के दौरान लोगों के दृश्य को अवरोधित करते हैं? जब वे आपको किसी के साथ मिलते हैं, पहली टिप्पणी हमेशा होती है "वाह, तुम बहुत लंबा हो!" और आप एक आकस्मिक एक के साथ जवाब "पहले से ही ..."? यदि इन स्थितियों को अक्सर आपके जीवन में दोहराया जाता है, तो आप निश्चित रूप से एक लंबा लड़की हैं लेकिन यह एक त्रासदी नहीं है! सौंदर्य सभी आकारों और आकारों में पाया जाता है, इसलिए यदि आप लंबे हैं, तो आपको अपने लंबे और सुंदर पैरों पर गर्व होना चाहिए। यदि आप वास्तव में बहुत अधिक हैं ... और इसका लाभ लेने के लिए समझने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

भाग 1

निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की हैं
यदि आप लंबा लड़की चरण 1 पर निर्धारित हैं तो शीर्षक वाला छवि
1
यदि आप अन्य लड़कियों की तुलना में लम्बे हैं, तो आप इसे जानते होंगे। यदि आप सभी के साथ दोस्तों और टॉवर के साथ हैं, तो आप लंबा हैं आप समूह की फोटो देख सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या आप वास्तव में उस लंबा हैं लेकिन याद रखें कि यह भी आप पर निर्भर करता है कि आप कौन-कौन सी अक्सर करते हैं: वॉलीबॉल टीम के सदस्यों के साथ बाहर निकलते समय आपकी ऊंचाई को ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाएगा।
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप लंबा लड़की चरण 2 पर निर्धारित हैं
    2
    क्या आपको लगता है कि आप पूरी तरह फिट है कि कपड़े खोजने के लिए मुश्किल लगता है? यदि आपको आमतौर पर पतलून खोजने में परेशानी होती है, क्योंकि आपके आकार के लोग हमेशा बहुत कम होते हैं, तो हाँ, आप लंबा हैं आप अपने दोस्तों को शिकायत कर सकते हैं क्योंकि वे हमेशा अपनी पैंट झुकाते हैं और आपको आश्चर्य होगा कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। आपको टी-शर्ट ढूंढना भी मुश्किल हो सकता है जो आपके पहनने पर सबसे ऊपर नहीं दिखते।
  • शॉर्ट्स के लिए, यदि आप लंबे हैं, तो आपके जोड़ी को पर्याप्त रूप से कवर करने वाला जोड़ी मिलना मुश्किल हो सकता है कुछ स्कूलों में, विशेष रूप से विदेश में, एक नियम है कि आप शॉर्ट्स पहन सकते हैं अगर आप अपनी उंगलियों के साथ हेम को छू सकते हैं, लेकिन आपके लिए यह काफी मुश्किल हो सकता है कि एक जोड़ी लंबे समय तक पर्याप्त है।
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप लंबा लड़की चरण 3 पर निर्धारित हैं
    3
    क्या लोग अक्सर मानते हैं कि आप बास्केटबॉल या वॉलीबॉल खेलते हैं? उस स्थिति में, आप औसत से अधिक हो सकते हैं। यह परेशान हो सकता है, खासकर यदि आप वास्तव में खेल नहीं खेल सकते हैं "लंबा लड़कियां" या सामान्य में कोई खेल नहीं! लोग अपनी उपस्थिति के आधार पर चीजों को मानने के लिए प्यार करते हैं, इसलिए हतोत्साहित न करें।
  • यदि आप लंबा लड़की चरण 4 पर निर्धारित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर आप 1 मीटर और 70 सेंटीमीटर से लम्बे होते हैं तो जांचें। यहां तक ​​कि अगर यह उस देश पर निर्भर करता है जो आप में हैं, सामान्य रूप से, 170 से.मी. तक लड़कियों को लंबा माना जा सकता है
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप लंबा लड़की चरण 5 पर निर्धारित करें
    5
    क्या आप दूसरों के सामने यौवन तक पहुंच गए थे? सामान्य तौर पर, लड़कियों 9-13 वर्ष की आयु में 8-13 वर्ष की आयु में और यहीं यौवन तक पहुंचती हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप लंबा महसूस करते हैं, लेकिन आप केवल 11 वर्ष का हो, तो आप अपने दोस्तों की तुलना में तेज़ी से बढ़ रहे हैं और आप उन लोगों की तुलना में अधिक लंबा हो सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं, जो आपके तक पहुंचने में अधिक समय लगेगा। यदि आप यौवन के बीच में हैं और अपने दोस्तों ने अभी तक विकास शुरू नहीं किया है, चिंता न करें, कुछ सालों में आप नहीं होंगे "लंबा लड़की"।
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप लंबा लड़की चरण 6 पर निर्धारित हैं
    6
    क्या आप भीड़ में कभी छिपा नहीं सकते? यदि आप लोगों से भरे कमरे में हैं और अपने दोस्तों को एक दूसरे में मिल जाए, तो हाँ, आप शायद लोगों के बीच खड़े होने के लिए काफी लंबा हैं। इसमें कोई गड़बड़ नहीं है: कौन कहता है कि दूसरों के बीच में खड़ा एक बुरी चीज है?
  • छवि निर्धारित करें यदि आप लंबा लड़की चरण 7 पर निर्धारित हैं
    7



    क्या आपके पास सार्वजनिक स्थानों में पर्याप्त पैररूम नहीं है? जब आप किसी विमान या कार में होते हैं, तो आपको शायद हमेशा अपने पैरों को एक तरफ ले जाना पड़ता है, अपनी सीट वापस ले आती है या बग़ल में अच्छा लगता है इसका मतलब यह है कि आप बहुत लंबा हैं
  • छवि का निर्धारण करें यदि आप लंबा लड़की चरण 8 पर निर्धारित हैं
    8
    क्या आप अपनी उम्र के लड़कों की तुलना में ऊंचे हैं? यदि दलों में आप हमेशा शर्मिंदा हो जाते हैं, क्योंकि हर लड़के के साथ आप नृत्य करते हैं, आपकी छाती धीरे-धीरे हो जाती है, फिर हाँ, आप एक लम्बी लड़की हैं। लेकिन निराश मत बनो, एक अच्छा मौका है कि आप जानते हैं कि कई लोग बढ़ते हुए बंद नहीं हुए हैं।
  • इमेज शीर्षक से निर्धारित करें यदि आप लंबा लड़की चरण 9 में हैं
    9
    क्या आप दोषी महसूस करते हैं क्योंकि आप किसी कॉन्सर्ट में जाते हैं या फिल्म देखते हैं, तो आप लोगों की दृष्टि को रोकते हैं? उच्च होने के लिए कोई उपाय नहीं है और उन स्थितियों में आपकी सीट में डूबने के अलावा बहुत कुछ नहीं है यदि यह सब आप से परिचित है, तो आप एक लंबा लड़की हैं
  • भाग 2

    मेला टू हाई हाई
    छवि निर्धारित करें यदि आप लंबा लड़की चरण 10 पर निर्धारित करें
    1
    कहो याद रखें "ऊंचाई, आधे सुंदरता"। बहुत लंबा होने का मतलब यह नहीं है कि आपको अनावश्यक, शर्मिंदगी या अप्रिय असर होना चाहिए। बहुत खूबसूरत महिलाएँ लम्बी हैं और बहुत अच्छी तरह से पता है कि बिना शर्मिंदगी के अपने स्वरूप का प्रबंधन कैसे करें लड़कों के लिए अपर्याप्त या बदनाम महसूस न करें ग्लेनैथ पाल्त्रो (1.79 मीटर), ब्लेक लिगी (1.80 मीटर), टेलर स्विफ्ट (1.81 मीटर), जोर्डिन स्पार्क्स (1.82) मी), और मारिया शारापोवा (1.83 मीटर)
  • छवि निर्धारित करें यदि आप लंबा लड़की चरण 11 पर निर्धारित हैं
    2
    अपना आसन बदल मत करो हो सकता है कि आपको लगता है कि थोड़ा `शिकार करने से आपको अधिक बास दिखाई देगा, इसके बजाय यह स्पष्ट होगा कि आपकी ऊंचाई आपको परेशान करती है इसलिए, सीधे और निष्पक्ष रहें और यदि आप हर किसी के ऊपर टॉवर की चिंता न करें तो वे शायद आपके जैसे लंबा होना चाहते हैं!
  • चित्रित करें कि आप तेंदुए के चरण 12 में हैं तो निर्धारित करें
    3
    यदि आप लड़कों की तुलना में लम्बे हैं तो चिंता न करें निश्चित रूप से आप उन्हें अपनी ऊंचाई के कारण भयभीत कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनसे बात नहीं कर सकते हैं या दिखा सकते हैं कि आप कितने अच्छे हैं। ऐसा मत सोचो कि आपके पास एक लड़के के साथ कोई मौका नहीं है जो आपके ऊपर छोटा है। यदि आप किसी को पसंद करते हैं और दोस्त बनाने के लिए, आपको पता चलेगा कि ऊंचाई कम मायने रखती है
  • छवि निर्धारित करें यदि आप लंबा लड़की चरण 13 में निर्धारित हैं
    4
    याद रखें कि पड़ोसी का लॉन हमेशा हरियाली है। आप दुखी हो सकते हैं क्योंकि आप अपने सभी दोस्तों की तुलना में बहुत ऊंचा महसूस करते हैं और क्योंकि आपके सभी शॉर्ट्स बहुत कम हैं, लेकिन आपके निचले दोस्तों को टिपोओ पर खड़े होने या बात करने या सभी 30 सेमी जीन्स को पहनने से नफरत करने से नफरत है । आप इतने ऊंचे नहीं होंगे, लेकिन कई लड़कियां आपके स्थान पर सब कुछ देगी। उच्च या निम्न, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! किसी और के होने के इच्छुक होने के बजाय स्वीकार करने के बारे में जानने के लिए
  • टिप्स

    • लंबा होने में कुछ भी गलत नहीं है ऐसे लोग हैं जो लंबा लड़कियां पसंद करते हैं रहस्य अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए है
    • यह एक लंबी लड़की बनना आसान नहीं है, लेकिन अपने आप को इस बात से निराश न करें और सोचें कि सभी मॉडल बहुत लंबा हैं!
    • अनुपात को याद रखें: यदि आप बहुत ऊंचे हैं, तो यह सामान्य से अधिक वजन का मतलब है। असुविधाजनक मत बनो यदि आप अपने दोस्तों से 5 कि.मी. कम से अधिक 10 किलो वजन करते हैं तो स्वीकार करें कि आप अद्वितीय हैं और यह आपको सुंदर बनाता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com