अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार कैसे चुनें

अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ आप बहुत मज़ेदार हैं, लेकिन जब आपको उसे जन्मदिन का उपहार या अन्य अवसर देना पड़ता है, तो सही चुनना बहुत तनावपूर्ण होता है आप उपहार को अपने स्नेह दिखाने के लिए चाहते हैं, लेकिन आप ऐसा कुछ खरीदने से डरते हैं जिसे आप पसंद नहीं करेंगे इससे भी बदतर: शायद आप अपने इरादों के बारे में गलत विचार करने जा रहे हैं, खासकर यदि आप एक लड़की हैं चिंता मत करो,, सही उपहार चुनने स्पष्ट है कि एक दोहरे उद्देश्य नहीं है, और सबसे आम भूलों लेने के लिए से बचने के लिए, आप कम से कम उत्साही (प्रेम के बिना) कहने के लिए अपने दोस्त के हिस्से के रूप में एक जवाब मिल जाएगा।

कदम

भाग 1

सही उपहार चुनें
आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
उसे अपने हितों से प्रेरित उपहार खरीदें यह मानते हुए वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, शायद आप अपने शौक और भावनाएं अच्छी तरह से जानते हैं एक उपहार के साथ जो इन हितों को दर्शाता है या, इससे भी बेहतर, जो उन्हें अभ्यास में डाल देने में मदद करता है, आप लगभग हमेशा सुरक्षित होते हैं इन उपहारों का आम तौर पर स्वागत किया जाता है: आप उन्हें कुछ पसंद करेंगे और वास्तव में उपयोग करेंगे - साथ ही, आप दिखाएंगे कि उन्होंने इसके बारे में सोचा है।
  • अगर आप अपनी वरीयताओं के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो बस उसके घर से ड्रॉप करें दीवारों पर लटका वस्तुओं और पोस्टर को देखो उदाहरण के लिए, यदि आपको निन्दाडो पत्रिकाओं का स्टैक दिखाई देता है, तो यह एक गेमर होने की संभावना है, इसलिए एक नया गेम या संबंधित गैजेट आदर्श होगा। उसी तर्ज पर, यदि आप एक मेटालिका पोस्टर दीवार से चिपका, शायद बैंड के एक प्रशंसक है, तो डीवीडी पर एक लाइव कॉन्सर्ट या बैंड पर एक गैजेट देखना ठीक हो जाएगा।
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    एक उपहार चुनें जिसे मूल या मजेदार मिलेगा यदि आप अपनी पसंद का कोई उपहार चुनने में सक्षम नहीं होने से डरते हैं, तो अच्छा या विडंबना का चयन करें। आखिरकार, यदि आप दो में हंसते हैं, तो आप के लिए अपनी पसंद के कारण का विश्लेषण करना मुश्किल होगा। आप एक मजाक से प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं कि केवल आप दोनों ही समझते हैं या किसी ऑब्जेक्ट के लिए चुनते हैं जो हर किसी के लिए थोड़ा मज़ा आता है यह आखिरी विकल्प थोडा `अधिक अवैयक्तिक है, लेकिन आप खराब प्रभाव बनाने के जोखिम को नहीं चलाएंगे। किसी भी मामले में, सामान्य ज्ञान पर भरोसा करते हैं। यहां विचार करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • कॉमेडी या कॉमेडियन शो के डीवीडी
  • गैजेट्स, विडंबना नारे के साथ टी-शर्ट, अजीब trinkets, बोर्ड खेल और इतने पर।
  • उपहार वह क्या नफरत करता है से एक क्यू (अपनी पसंदीदा टीम के जर्सी प्रतिद्वंद्वी के रूप में), विसंगत वस्तुओं (आलू की बोरी की तरह), आदि (उन बदसूरत धूप का चश्मा सत्तर शैली की तरह) फैशन से बाहर अजीब बातें ले scherzosi-, ।
  • एक वस्तु जो उसका नाम याद करती है उदाहरण के लिए, यदि आप ब्रायन को फोन करते हैं, तो फिल्म पोस्टर पर विचार करें "नाज़रेथ के ब्रायन"।
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    उसे एक कार्यात्मक उपहार खरीदें इसे ख़ुशी रखने और शर्मनाक गलतफहमी से दूर रहने का एक सुरक्षित तरीका है? उसे एक बिल्कुल व्यावहारिक वस्तु दें यह सही है, यह काम में आना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं कि स्नेही या अंतरंग होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपका यह मित्र जिम कट्टरपंथी है, तो आप घर पर अभ्यास करने के लिए विशेष भारोत्तोलन दस्ताने, खेल शॉर्ट्स या वजन की एक जोड़ी खरीद सकते हैं। ये तोहफे उसे दिखाते हैं कि वह अपनी भावनाओं पर ध्यान देता है, लेकिन आम तौर पर गलतफहमी पैदा नहीं करता है, इस प्रकार वह उसे अपमान करने या भावुक रुचि दिखाने से बचता है।
  • इन उपहारों में एक बुरा विचार हो सकता है: वास्तव में, कभी-कभी वे ठंडे होते हैं एक दोस्त के लिए एक सरल और कार्यात्मक उपकरण चुनना जिसे आप हमेशा जानते हैं उसे चोट पहुंचा सकते हैं, अगर वह इस तरह की बातों के प्रति संवेदनशील है इस संभावना को ध्यान में रखें
  • आपको यह भी याद रखना चाहिए कि कुछ कार्यात्मक उपहार, बिना अनावश्यक संदेश भेज सकते हैं। उदाहरण के लिए, स्वस्थ खाना पकाने के एक पत्रिका की सदस्यता लेना निश्चित रूप से उपयोगी है, लेकिन शायद प्राप्तकर्ता सोचें कि, लाइनों के बीच, आप उसे आहार पर जाने के लिए बताना चाहते हैं
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    उसे कुछ देना जो वह अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकता है। आप गलत संकेत भेजने के बिना परवाह दिखाने के लिए, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उपहार न केवल प्राप्तकर्ता लेकिन यह भी अपने मित्रों के चक्र शामिल है (आप निश्चित रूप से शामिल है, हालांकि जरूरी एक विषय है कि मैं व्यक्तिगत रूप से प्रयोग करेंगे चुनाव नहीं)। उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र किसी बैंड में खेलता है, तो आप समूह नाम के साथ एक व्यक्तिगत टी-शर्ट का आदेश दे सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, उसे गिटार हीरो की तरह संगीत प्रेरणा का एक खेल दें, ताकि आप सभी एक साथ खेल सकें।
  • यदि आपका मित्र एक ही सिद्धांत पर आधारित है, तो वह जुड़ा हुआ है: एक उपहार खरीद जो कि दंपति द्वारा उपयोग किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा बैंड के कॉन्सर्ट के लिए दो टिकट खरीदने के लिए आदर्श है आप उसे उसकी प्रेमिका के साथ एक रात बाहर की पेशकश करेंगे (आपके बिना या बिना, आपको यह निर्णय लेना होगा)।
  • यह आपके और आपके दोस्तों के बीच या आपके और आपकी प्रेमिका के बीच हाल ही में पैदा हुई किसी भी तनाव को दूर करने का एक बढ़िया तरीका है। यदि आप कुछ खरीदते हैं जो आप सब एक साथ उपयोग कर सकते हैं, तो आप एक जैतून शाखा की पेशकश करेंगे "मैं चाहता हूं कि सभी लोग साथ जाएं"।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    एक उपहार खरीदें "मर्दाना"। एक ऐसी वस्तु का चयन करना जो अपनी मर्दानगी पर निर्भर करता है या जिसे वह आमतौर पर चाहता है एक सज्जन की छवि पर निर्भर करता है जो पर्याप्त सुरक्षित है पॉकेट चाकू, घड़ियां, मोटर वाहन सामान और इतने पर महान उपहार, एक किशोरी और एक वयस्क दोनों के लिए आदर्श हैं यहां कुछ अन्य सुझाव दिए गए हैं:
  • संबंध
  • उपकरण
  • बेल्ट बाकल्स
  • शेविंग के लिए सामान
  • पर्स। शायद ही एक लड़का इसे नियमित रूप से बदलता है, इसलिए यह उपहार शायद बहुत स्वागत होगा।
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    अपने आप से कुछ बनाकर सहेजें एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए उपहार महंगे होने की ज़रूरत नहीं है। इसे खरोंच से बनाना यह दिखाने का एक प्रभावी तरीका है कि आप अपने दोस्त के बारे में गहरी देखभाल करते हैं। ये आइटम अक्सर दुकान में आप जितना खरीद सकते हैं, उससे बहुत सस्ते होते हैं, लेकिन समय और देखभाल आप उन्हें सामान्य रूप से विशेष रूप से विशेष रूप से उन्हें देते हैं प्रेरणा लेने के लिए यहां कुछ अच्छे DIY विचार दिए गए हैं, लेकिन रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने और अपने प्रेरणाओं का पालन करने से डरो मत।
  • आपके द्वारा बनाई गई एक कलात्मक टुकड़ा (एक पेंटिंग, एक चित्र या मूर्तिकला जैसी)
  • एक कलात्मक लेख (फर्नीचर का एक टुकड़ा, एक स्केटबोर्ड, एक कॉफी टेबल आदि)।
  • एक हाथ से बुना हुआ पोशाक या सहायक (एक बुना हुआ टोपी या दस्ताने की जोड़ी)।
  • घर का खाना (जैसे कुकीज या चॉकलेट - लंबे जीवन से बेहतर)
  • आपके द्वारा लिखित और व्याख्या गीत (यदि आप इसे करने के लिए साहस पाते हैं!)।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7



    संदेह में, उसे उपहार प्रमाण पत्र दें यदि आपको कुछ ऐसी चीजें खरीदने से डर लगता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो उसे वह जो खरीदना चाहते हैं, उसे खरीदने दें! गिफ्ट कार्ड और इस प्रकार के अन्य कूपन यह दिखाने के लिए उपयोगी होते हैं कि आप अपने दोस्त को बनाए रखते हैं, लेकिन पसंद में गलतियों से बचें। कई अन्य बातों के अलावा क्लासिक उपहारों के बजाय इन वाउचर प्राप्त करना पसंद करते हैं। वास्तव में, सांख्यिकीय रूप से, उपहार कार्ड का उद्देश्य अधिक सामान्य है, और अधिक संभावना यह होगी कि प्राप्तकर्ता इसकी प्रशंसा करेगा। सबसे ऊपर, यह इस तरह उपहार खरीदने के लिए सुविधाजनक है: आप इंटरनेट पर या बार-बार बर्बाद किए बिना, जन्मदिन की पार्टी से पहले स्टोर पर जा सकते हैं।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    पूछने से डरो मत लड़कों अक्सर यह स्पष्ट रूप से कहने में संकोच करते हैं कि वे उपहार के रूप में प्राप्त करना चाहते हैं, खासकर जन्मदिन के लिए, क्रिसमस में, और इसी तरह। कुछ लोगों के लिए कुछ पूछने के लिए शर्मिंदा लग रहा है, दूसरों को वे क्या प्राप्त करते हैं, इसके लिए ज्यादा महत्व नहीं देते। ऐसी स्थिति में उपहार खरीदने के लिए चुनौतीपूर्ण है, इसलिए आप जोर देते हैं कि आप विवरणों में जाते हैं (सम्मानपूर्वक, स्पष्ट रूप से)। आमतौर पर, यहां तक ​​कि वे जो कभी प्रकट नहीं करते हैं कि वे चुपके से कुछ सपने चाहते हैं, फिर खुदाई शुरू करें!
  • भाग 2

    प्रेमपूर्ण सम्बोधन से बचना
    अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    1
    क्लासिक उपहारों से दूर रहें, जो प्रेमियों का आदान-प्रदान करते हैं। जो भी इरादा आपके पास है, कुछ वस्तुएं रोमांटिक अर्थ हैं जो सभी बहुत स्पष्ट हैं, इसलिए आपको उनसे निश्चित रूप से बचाना चाहिए। सामान्यतया, वेलेंटाइन डे पर आप अपने प्रेमी को जो कुछ भी देते हैं, वह आपके मित्र के लिए सवाल से बाहर है। इस नियम को तोड़कर, परिणाम विनाशकारी से कम नहीं हो सकता (विशेषकर यदि यह लगे हो), तो सावधान रहें! यहां से बचने के लिए विशुद्ध रूप से रोमांटिक उपहारों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • इत्र या कॉलोनी
    • फूल
    • कफ़लिंक या इस प्रकार के अन्य सामान
    • चॉकलेट या अन्य महंगे मिठाई (विशेष रूप से परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण बक्से में बेचे जाने वाले)
    • महंगे सामान (जैसे रोलेक्स, सुरुचिपूर्ण कलम, आदि)
    • उत्तेजक कपड़े (विडंबनात्मक शर्ट ठीक हैं, रेशम मुक्केबाज़, ड्रेसिंग गाउन, सुरुचिपूर्ण जैकेट और इतने पर एक दोस्त के लिए बहुत निजी हैं)
    • एक घटना के लिए जाने के लिए टिकट आपको अकेले दो
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    2
    ग्रीटिंग कार्ड पर एक अच्छा या व्यंग्यात्मक वाक्यांश लिखें अक्सर, यह उपहार ही नहीं है जो गलतफहमी का कारण बनता है, यह संदेश है जो इसके साथ आता है। एक दोस्त की कोमलता और स्नेह को और अधिक गंभीर भावना के साथ बदलना बहुत आसान है, इसलिए वह ऐसे जोखिमों को लिखकर इस जोखिम से बचा जाता है जो कुछ भी गहरा है। कुछ भी ताश के पत्तों की सबसे मासूम में भी एक भावुक अर्थ खोजने अंत है, लेकिन खतरा काफी कम हो जाती है, तो संदेश नहीं विशेष रूप से भावुक या स्नेही है। यहां कुछ विचार हैं जो आसानी से अपरिवर्तनीय तरीके से लिखते हैं:
  • इसे लिखें जैसे कि यह एक पाठ संदेश था (उदाहरण: "मैं तुम्हें एक जन्मदिन मुबारक शुभकामनाएं 6 एक महान दोस्त")।
  • इसे चारों ओर ले जाएं (उदाहरण: "शायद आप नहीं जानते, लेकिन यह कार्ड चुनना वास्तव में मुश्किल था। वास्तव में मैं चाहूंगा कि मैं पार्टी के बाद इसे वापस कर दूं, इसलिए मैं अगले सप्ताह एलेसेंड्रा को इसका प्रस्ताव दे सकता हूं। आह, मैं भूल गया, जन्मदिन मुबारक हो!")।
  • एक शामिल करें acrostic बेवकूफ उसके नाम से प्रेरित (उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र को डेविड कहा जाता है, तो लिखें डी = निर्णय लिया, एक = गैर-अनुरूपतावादी, वी = जीतना, आदि)
  • मार्जिन पर मूर्खतापूर्ण या विचित्र डूडल बनाएं।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    3
    जब आप उसे उपहार देते हैं, तो थोड़ा अस्पष्ट होने की कोशिश करें यह केवल आपके द्वारा चुने जाने पर ही कोई फर्क नहीं पड़ता, यह आपके द्वारा स्वयं को स्थान देने के लिए भी महत्वपूर्ण है उपहार के लिए अपने मित्र की प्रतिक्रिया को ऊपर उठाने से शर्मनाक सवाल भी हो सकते हैं भले ही यह एक साधारण वस्तु थी, जैसे सेलफोन कवर। इसके बजाय, उसे एक शांत और आराम से तरीके से उपहार देने की तरह, जैसे कि आप जो सोचेंगे उसे इतना महत्व नहीं देते हैं, आप अहानिकर बाहर निकलेंगे।
  • इस मामले में, एक संतुलन खोजना मुश्किल है। बहुत अवैयक्तिक होने के नाते, कठोर हो सकता है। उदाहरण के लिए, टेबल पर नोट के बिना पार्सल को छोड़कर, और अगले हफ्ते मौके से इसका उल्लेख करते हुए, आपको यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि आप अपने मित्र के बारे में इतना परवाह नहीं करते हैं आप उसे किसी और से बेहतर जानते हैं, या लगभग, इसलिए उसकी संवेदनशीलता के आधार पर उसकी प्रतिक्रिया का अनुमान लगाने का प्रयास करें।
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक से छवि चरण 12
    4
    संदेह में, लोगों के समूह के साथ उपहार खरीदते हैं उपहार की लागत साझा करने के लिए अन्य मित्रों से जुड़ें पैसे बचाने और एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए केवल एकदम सही नहीं है, यह गलत संकेत भेजने से बचने के लिए आदर्श है एक समूह उपहार को रोमांटिक के रूप में मानना ​​बहुत मुश्किल है आखिरकार, शायद आप इसे भी नहीं चुन सकेंगे। और और भी बहुत कुछ है: आपको व्यक्तिगत रूप से नोट का संदेश नहीं लिखना पड़ेगा, इसलिए लंबे और अधिक व्यक्तिगत पाठ के क्लासिक जाल में चलने का खतरा नहीं है।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 13 चरण
    5
    अगर आपको नहीं पता कि और क्या करना है, तो अपने रिश्ते की प्रकृति पर जोर देने के लिए यहां और वहां कुछ शब्द दर्ज करें। क्या आप अपने उपहार से गलत समझा जा रहे हैं? विशुद्ध प्लेटोनिक शब्दों में रिश्ते को परिभाषित करने के लिए कार्ड का लाभ उठाएं अपनी दोस्ती को संदर्भित करने के लिए सही शब्द चुनें: "मित्र", "भाई" और इतने पर। शब्दों और अभिव्यक्ति से बचें जो रोमांटिक लग सकते हैं, जैसे "विशेष मित्र"। संदेश को समाप्त न करें "तुम्हारा हमेशा के लिए"।
  • दुर्भाग्य से, कुछ लोगों के लिए, यह या तो पर्याप्त नहीं है ऐसे मामले में, आपको अपने दोस्त के मोह को नजरअंदाज करना पड़ता है (यदि वह आपके पास क्रश करता है) जब तक वह पारित नहीं हो जाता। यदि स्थिति हाथ से बाहर हो जाती है, तो उस वक्त आपको ईमानदारी का विकल्प चुनना होगा। दूसरे शब्दों में, उसे सीधे बताएं कि आप अपनी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और आपको इसे उस दृष्टिकोण से पसंद नहीं है। पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक जानने के लिए
  • टिप्स

    • मानो या न मानो, इस प्रकार के उपहार के लिए विशेष रूप से डिजाइन वेबसाइटें हैं। सही विचार को ध्यान में रखने के लिए अमेज़न। कॉम।, कूलथिंग्स डॉट कॉम और इसी तरह के पृष्ठों पर एक नज़र डालें। अगर आपको यह भी पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो वे आदर्श हैं
    • उसे अपने पसंदीदा रेस्तरां के लिए उपहार कार्ड दे दो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com