एक आदमी के लिए एक उपहार कैसे चुनें

कुछ लोगों के पास उपहार चुनने के लिए एक विशेष प्रतिभा है, जबकि दूसरों के लिए यह चिंता का एक वास्तविक स्रोत है। एक व्यक्ति का सेक्स सामाजिक संबंधों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और कुछ देने का कार्य कोई अपवाद नहीं है। पुरुषों और महिलाओं को उपहार प्राप्त करने के लिए प्यार है, लेकिन एक आदमी के साथ दृष्टिकोण एक महिला के लिए आरक्षित है जो से अलग है। यदि आप विचारों के लिए परेशान और परेशान हैं, तो आप कुछ कदमों का पालन करने की कोशिश कर सकते हैं, जो निर्णय लेने की सुविधा प्रदान करेंगे।

कदम

विधि 1

एक वांछित उपहार चुनें
एक कम जीपीए चरण 3 के साथ ग्रेजुएट स्कूलों पर लागू शीर्षक वाली छवि
1
उपहार प्राप्तकर्ता से पसंदीदा शौक या खेल की सूची बनाएं यदि आपके पास घनिष्ठ संबंध है, तो आप पहले से ही अपनी भावनाओं से अवगत हैं। निर्धारित करें कि आप क्या पसंद करते हैं या किन उपकरणों में आपको एक निश्चित गतिविधि करने की कमी है, तो तदनुसार उपहार विचारों के बारे में सोचें। यह आवश्यक नहीं है कि उपहार भावुक मूल्य या विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कुछ पुरुष व्यावहारिक उपहार पसंद करते हैं
  • यदि आप खेल खेलते हैं, नए उपकरण, एक हस्ताक्षरित विरासत या मैच के लिए टिकट परिपूर्ण हैं यदि आप एक बच्चा या किशोर हैं, तो आप उसे एक खेल या एक नई गेंद के बारे में एक पुस्तक खरीद सकते हैं
  • यदि आप कला या संगीत पसंद करते हैं, तो आप उन सुरक्षित सामग्री पर जायेंगे जो उन्हें अपने शौक में समर्पित कर सकेंगे। सीमित बजट के मामले में, आप iTunes पर एक गीत खरीद सकते हैं या एक प्लेलिस्ट बना सकते हैं।
  • यदि यह वीडियो गेम की तरफ अधिक सक्षम है, तो आप कंसोल या कंप्यूटर के लिए एक नया गेम खरीद सकते हैं या हार्डवेयर का एक नया टुकड़ा: आप देखेंगे कि यह बहुत सराहना करेगा।
  • कलाकारों को हमेशा अपनी कला में खुद को समर्पित करने के लिए सामग्री की आवश्यकता होती है, इसलिए इस मामले में आप ब्रश या रंगों के एक नए सेट का विकल्प चुन सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि संगीतकारों को हमेशा नए सामान की आवश्यकता होती है, चाहे यह गिटारवादक के लिए एक अतिरिक्त कंधे का पट्टा, डीजे के लिए केबल या वायलिन वादक के लिए स्ट्रिंग
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    2
    अपने हितों को गहरा करने के लिए उपहार प्राप्तकर्ता से बात करें अगर आप उसे नियमित रूप से देखते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह क्या चाहता है जैसा कि आप इस बारे में चैट करते हैं। कुछ लोग अधिक खुले होते हैं और अक्सर उनकी ज़रूरतों को बाहरी बनाते हैं हालांकि, कुछ रिपोर्टों में स्पष्टता सीमित है, इसलिए सुनिश्चित करें कि बातचीत स्वाभाविक है, ताकि भ्रमित संदेशों को भेजने या अपने इरादों को रिसाव न करें।
  • अपने इरादों को बताए बिना आप उस वस्तु के बारे में बात कर सकते हैं जिसे आप समझते हैं कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं।
  • दूसरी बातों पर वापस विचार करने की कोशिश करें ताकि आप जो कुछ भी कहने के लिए कहा हो उसे याद कर सकें।
  • छवि खोजें शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति वास्तव में आपको याद दिलाता है चरण 5
    3
    आप जिस उपहार को बनाना चाहते हैं, उसके बारे में सूचित करने के लिए ब्लॉग या पत्रिका पढ़ें आप ब्लॉग, मंचों और समाचार पत्रों पर अच्छे विचार प्राप्त कर सकते हैं। इंटरनेट पर आप उन लोगों में आते हैं, जिनके पास उपहार प्राप्तकर्ता के समान हित है - आपको इस बात की युक्तियां मिल जाएंगी कि क्या सबसे लोकप्रिय नया उत्पाद है या इस अवधि की सबसे प्रत्याशित घटना है।
  • आपको किसी खाते को खोलने या फ़ोरम पर पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है। आपको क्या करना चाहिए, वे समझते हैं कि वे क्या चाहते हैं या विभिन्न प्रयोक्ताओं की क्या आवश्यकता है।
  • पसंदीदा में खोज के दौरान पाया उपयोगी लिंक सहेजें, ताकि आप बाद में सही साइट पर वापस आ सकें।
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
    4
    अपने विचारों को तीन तक सीमित करें अगर आपको बहुत सारे विकल्प मिलते हैं, तो आपको चयन को कम करना चाहिए। आप जो विशेष रूप से पसंद और हमेशा उपयोग करेंगे, इसके बारे में सोचें, आपका बजट भी ध्यान में रखें अपने रिश्ते को देखते हुए, विचार करें कि किस प्रकार का उपहार आपकी स्थिति को फिट बैठता है यदि आप एक करीबी दोस्त, एक परिवार के सदस्य या अपने प्रेमी हैं, तो आप बेहतर निकट रिश्तेदार दोस्त की तुलना में अधिक खर्च कर सकते हैं।
  • जो आइटम आपके बजट के लिए बहुत महंगा हैं उन्हें समाप्त करना चाहिए।
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    5
    एक लड़का है जो सब कुछ है के लिए एक सहायक खरीदें यदि वह एक सफल व्यक्ति है और आपको कुछ भी याद नहीं आता है, तो उस वस्तु के बारे में सोचना कठिन है जिसे वह चाहता है या इसकी जरूरत है क्योंकि वह इसे अपने लिए खरीद सकता है। इन मामलों में, आप एक गौण खरीद सकते हैं जिसे आप अपनी स्वतंत्र इच्छा के लिए नहीं खरीदेंगे, लेकिन जो आपकी पसंद के लिए होगा। यदि आप कार या लक्जरी वाइन पसंद करते हैं, तो आप उन्हें एक सस्ती सहायक, जैसे एक धातु की बोतल डाट या एक कस्टम पारी लीवर दे सकते हैं। यह उन लोगों के लिए आदर्श है जो पैसा बचाने की तलाश में हैं या सीमित बजट हैं।
  • एक व्यक्ति जो हर चीज का मालिक है वह शायद एक बहुत ही सटीक दैनिक दिनचर्या है। अपनी आदतों को बदलने की कोशिश मत करो
  • यदि आप बच्चे या किशोर हैं, तो आप एक नया एल्बम या हास्य पुस्तक खरीद सकते हैं। कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में सोचो जो अभी बाहर आ गई है और अभी तक माता-पिता ने नहीं खरीदा है
  • एक समुद्र तट तिथि चरण 5 पर जाना शीर्षक छवि
    6
    व्यापार एक साथ करो यह एक महान उपहार है क्योंकि यह आपको प्राप्तकर्ता के साथ समय बिताने की अनुमति भी देता है आप ज़िप-लाइन या चढ़ाई करने की कोशिश कर सकते हैं, समुद्र तट पर जा सकते हैं, बढ़ोतरी कर सकते हैं, किसी गुफा या क्षेत्र में उपलब्ध अन्य गतिविधि का पता लगा सकते हैं। अपनी सुरक्षा की सुरक्षा सुनिश्चित करें और संकेत दिए गए सभी नियमों का अनुपालन करें। अगर आप छोटे हैं और इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो अपने माता-पिता से पूछें कि वे आपकी मदद कर सकते हैं
  • यदि आप युवा हैं, तो खेल के कमरे में एक दोपहर या एक इंटरनेट कैफे एक दोस्त के लिए एक अच्छा उपहार है। बस अपने माता-पिता से अनुमति के लिए पूछें।
  • यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो यात्रा के साथ आश्चर्य की बात यह एक महान उपहार है
  • विधि 2

    एक उपयोगी उपहार चुनें
    बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने कमरे या उसके घर को देखो और देखो क्या गायब है। कुछ लोगों के लिए, यह कोई समस्या नहीं है कि वे सुंदर आइटम नहीं रखते, कुछ उपयोगी वस्तुओं को महत्व नहीं देते हैं, दूसरों के पास कुछ खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है आप उसे एक नई जोड़ी के जूते दे सकते हैं क्योंकि उसकी छेद या एक नया फोन है क्योंकि उसकी स्क्रीन विभाजित है
    • एक उपयोगी उपहार आपको वांछित उपहार के रूप में ज्यादा आश्चर्यचकित नहीं कर सकता है, लेकिन संभवत: इससे इसका बहुत फायदा होगा
    • यदि आपके घर की मरम्मत की जरूरत है, तो आप उन्हें कुछ उपकरण या उपकरण बॉक्स दे सकते हैं।
  • जब आप अविश्वसनीय रोमांटिक चरण 3 नहीं हैं



    2
    विचार पाने के लिए अपने करीबी दोस्तों और परिवार से बात करें भले ही उपहार प्राप्तकर्ता उसे स्वीकार नहीं करता कि उसे कुछ चाहिए, उसके दोस्त या रिश्तेदार अधिक ठोस हो सकते हैं उनके करीब रहने वाले, विशेषकर उन लोगों के साथ रहने वाले, उनकी ज़रूरतों का एक अच्छा विचार होगा
  • उनके साथ रहने वाले लोगों को संबोधित करके, आप उन चीज़ों को खरीदने से भी बचेंगे, जो पहले से हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 3
    3
    उससे पूछें कि उसे कुछ और विशेष इच्छाएं हैं उसके साथ बात करते हुए, आप उसकी ज़रूरतों का बेहतर विचार प्राप्त कर सकते हैं जब आप उससे पूछें कि उसे क्या जरूरत है, तो वह बहुत सीधा न हो, जिससे उसे नाराज़ न करें। इसके बजाय, उसकी बात सुनो और उसे पूछने के लिए पूछें कि क्या कुछ गायब है।
  • कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक खुले हैं यदि आप उससे बात कर रहे हैं तो आप वास्तव में समझ नहीं सकते हैं कि क्या खरीदना है, आप अधिक प्रत्यक्ष होने की कोशिश कर सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि उसे घर के लिए कुछ चाहिए।
  • एक शीर्षक के लिए एक उपहार का चयन करें
    4
    संभावित उपहारों की कीमतों की तुलना करें कई लोगों के पास सीमित बजट होता है जब उन्हें मित्र को कुछ देना होता है नतीजतन, ऑनलाइन और दुकानों में कीमतों की तुलना करना अच्छा है। हमेशा बेहतर गुणवत्ता के एक लेख को पसंद करने का प्रयास करें, जो भी आप खरीदना चाहते हैं, एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अगर यह अधिकतम खर्च छत से अधिक है, तो आपको दूसरा उपहार चुनना चाहिए।
  • कभी-कभी आप एक अप्रत्याशित जगह में एक खुली हवा बाजार की तरह सही उपहार पा सकते हैं।
  • सस्ती कीमत पर एक आइटम ढूँढना न केवल आपको पैसा बचाएगा, आप बेहतर गुणवत्ता का उपहार भी बना सकते हैं।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    5
    उसे उपहार कार्ड खरीदें यदि आपने जो भी सुझाव पढ़ा है अब तक आपकी सहायता नहीं करते हैं और आप नहीं जानते कि क्या खरीदना है, तो आप हमेशा एक उपहार कार्ड का विकल्प चुन सकते हैं अपनी पसंदीदा गतिविधियों और दुकानों पर विचार करें जहां आप आमतौर पर खरीदारी करते हैं। खरीद के उद्देश्य के लिए अपने रिश्ते, आपके बजट और कार्ड का वास्तविक मूल्य निर्धारित करें। अगर यह एक सरल परिचित है, तो 20 या 25 यूरो उपहार कार्ड ठीक हो जाएगा। यदि आप एक रिश्तेदार हैं, तो आपको थोड़ा अधिक खर्च करना चाहिए, बशर्ते आप इसे खरीद सकते हैं।
  • यदि आप घर पर काम करना पसंद करते हैं, तो एक DIY स्टोर से उपहार कार्ड आदर्श है
  • गेमर या कंप्यूटर प्रेमी के लिए खरीदारी करना आसान है बस वीडियो गेम स्टोर या इलेक्ट्रॉनिक्स में उपहार कार्ड खरीदें
  • यदि आप अपने स्वाद के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप हमेशा एक सामान्य उपहार कार्ड खरीद सकते हैं जिसका उपयोग विभिन्न दुकानों में किया जा सकता है।
  • विधि 3

    एक हस्तनिर्मित वस्तु दें
    ब्रेनस्टॉर्म चिल्ड्रन शीर्षक वाली छवि`s Picture Book Ideas Step 1
    1
    उस वस्तु पर विचार करें, जो उपहार प्राप्तकर्ता के लिए सार्थक हो। एक क्षण के बारे में सोचने की कोशिश करें कि आपने इसे साझा किया है और इसे इस से संबंधित उपहार दिया है। अपनी प्रतिभाओं पर विचार करें और ऐसी कोई चीज बनाने की कोशिश करें जिससे आप उन्हें दिखा सकें। यदि आप एक महान कलाकार नहीं हैं, तो चिंता न करें: कला की गुणवत्ता उस मूल्य से कम महत्वपूर्ण है जो इसे प्राप्त करने वालों के लिए उपहार रखती है।
    • यदि आपके पास कोई कलाकार की आत्मा नहीं है, तो फ़ोटो का एक कोलाज व्यक्तिगत और उपहार बनाने में आसान है
    • यदि आप एक बच्चा या किशोरी हैं, तो आप एक सफेद शर्ट ले सकते हैं जो आपको अग्रिम और फैब्रिक मार्कर के साथ खींचना या इसे डाई। रचनात्मक काम के बारे में सोचो जो आप उन कपड़ों के साथ कर सकते हैं जो आप एक अच्छी उपस्थिति बनाने के लिए नहीं पहनते हैं
    • आप एक चित्र को चित्रित कर सकते हैं, एक गाना लिख ​​सकते हैं या एक कलात्मक स्थापना बना सकते हैं।
    • पढ़ना इस अनुच्छेद अन्य विचारों को खोजने के लिए
  • चित्र शीर्षक से प्रेरित होकर कदम 31 लिखिए
    2
    इस परियोजना के लिए आपके लिए आवश्यक सभी चीजों की एक सूची बनाएं। जब आप दुकान में जाते हैं जिसे आप की ज़रूरत होती है, तो आपको स्पष्ट विचार प्राप्त करने होंगे, इसलिए आपको वापस जाना नहीं है क्योंकि आप कुछ भूल गए हैं। उपहार के लिए आवश्यक सभी सामग्रियों की पूरी सूची लिखी जाने से आप इसे देर से या अधिक खराब न करें, परियोजना के बीच में सब कुछ फेंक दें।
  • याद रखें कि फ़ोटो को विकसित करने में एक दिन लगता है, इसलिए समय पर उपहार की योजना सुनिश्चित करें।
  • यह बेहतर है कि आप सृजन के मध्य में स्टोर चलाने के बजाय कच्चे माल का उन्नयन करें।
  • छवि 13 शीर्षक लिखने के लिए प्रेरणा प्राप्त शीर्षक
    3
    अपने आइटम ऑनलाइन या ललित कला दुकान में खरीदें एक बार जब आपको सही विचार मिले, तो आपको ऐसा करने के लिए कच्ची सामग्रियों की आवश्यकता होगी। एक अच्छी कला की दुकान पर जाएं या एक ऐसी साइट पर जाएं जो आपको जरूरत है।
  • एक ललित कला की दुकान पर जाकर अपने मोबाइल फोन पर कीमतों की तुलना करना धन की बचत के लिए उपयोगी है।
  • यदि आप ऑनलाइन सामग्री खरीदते हैं, तो शिपिंग समय पर विचार करना सुनिश्चित करें
  • आपके सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक से छवि चरण 6
    4
    उपहार बनाएं आपके मन में जो उपहार है उसे महसूस करने के लिए आवश्यक सभी समय लें याद रखें कि चुकौती के अंत में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए जल्दी न करें और परियोजना को पूरा करने के लिए जल्दबाजी न करें। एक बार पूरा होने पर, उसे छुपाना, ताकि प्राप्तकर्ता इसे नहीं खोज सके।
  • चिंता न करें कि उपहार सही नहीं था। क्या मामलों समर्पित समय और स्नेह है, कोई बात नहीं इसके कलात्मक मूल्य
  • यदि आप कोई गलती करते हैं, तो एक कदम वापस लेने और फिर से शुरू करने में डर नहींें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com