सही आदेश में एक सभा का पुनर्गठन कैसे करें

जब इसे खरीदने के लिए एक घर खरीदते हैं, तो सही क्रम में सफाई और मरम्मत करना महत्वपूर्ण है। आप खुद को बहुत ज्यादा धक्का नहीं लेना चाहते हैं या परियोजना पर समय और पैसा बर्बाद नहीं करते हैं। इन चरणों का पालन करने का एक अच्छा तरीका है जब एक घर की मरम्मत करते हैं, कुछ अतिरिक्त विवरण के साथ। बेशक आपको इन चरणों के बीच छोटी मरम्मत करने होंगे, लेकिन ये एक छोटी सी प्रकृति के हैं।

सामग्री

कदम

छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी में सही आदेश चरण 1
1
कम से कम सामने वाले द्वार पर एक नया लॉक बढ़कर जगह सुरक्षित करें, और अन्य बाहरी दरवाजे और खिड़कियां बाड़ें जो आप बंद नहीं करेंगे। इस बिंदु पर आपको यह जानना होगा कि आपके उपकरण, निर्माण सामग्री और भावी सुधार वंडल द्वारा सुरक्षित हैं।
  • छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी में सही आदेश चरण 2
    2
    पुलिस स्टेशन पर तुरंत सूचित करें कि आप संपत्ति की मरम्मत कर रहे हैं और आप गश्ती दल से कुछ और गश्ती चाहते हैं वे हमेशा ऐसा करने के लिए उपलब्ध होते हैं क्योंकि मकानों का नवीकरण पड़ोस ने आंखों को अधिक प्रसन्न किया है, जो बेहतर निवासियों को लाता है और इससे उनका काम आसान हो जाता है। बाहरी रोशनी हमेशा, दिन और रात को छोड़ दें, ताकि घर के बाहर हर किसी के लिए स्पष्ट रूप से दिखाई दे।
  • आगे और पीछे यार्ड में भटकने वाले कुत्ते को छोड़ने पर विचार करें। बच्चों को पिछवाड़े में खेलने के लिए ले लो एक कार्यकर्ता को घर में सोते रहने पर विचार करें। घर को थोड़ा रहने योग्य बनाकर, योनि को अपनी संपत्ति के चारों ओर नहीं चलेगा, जो कुछ चोरी करने की तलाश में है।
    छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी में सही आदेश चरण 2 बुलेट 1
  • छवि ठीक से क्रम में एक संपत्ति पुनर्वित्त शीर्षक चरण 3
    3
    स्क्रैप और मलबे से घर के बाहरी भाग को जल्दी से मुक्त करें ऐसा करने के दो महत्वपूर्ण कारण हैं:
  • छवि ठीक प्रकार में एक संपत्ति पुनर्वित्त शीर्षक चरण 4
    4
    घर के इंटीरियर का नवीनीकरण हमेशा बाहर के किसी भी दृश्य काम करने से पहले। केवल अपवाद छत और नींव पर काम करता है। यदि वास्तव में नुकसान हो रहे हैं, तो जब तक इंटीरियर लगभग समाप्त नहीं हो जाता है, तब तक चलने के लिए हमें इसे पैच करने की कोशिश करनी चाहिए। तिरपाल का उपयोग न करें, जो घृणित है। तुरंत पानी की घुसपैठ बंद करो
  • उचित आदेश में पुनर्वसन एक प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    तय करें कि आपको नई विंडों के ऑर्डर करने की आवश्यकता है या मौजूदा वाले को सुरक्षित रखें। नई खिड़कियों की डिलीवरी के लिए आवश्यक समय पर विचार करें।
  • छवि का पुनर्वसन एक प्रापर्टी में सही आदेश चरण 6
    6
    खिड़कियों पर कुछ कपड़े रुको। आप अपने घर के नवीकरण की ओर ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं ऐसा नहीं है कि आप मानक से नीचे नौकरी करना चाहते हैं। हम केवल अपने घर के कुशलता से बिना किसी अनियमित निरीक्षण के देरी का कारण बनना चाहते हैं।
  • छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी में सही आदेश चरण 7
    7
    इंटीरियर को साफ करें रोशनी और खिड़कियों के अपवाद के साथ प्रतिस्थापित होने वाली सभी चीजें दूर होनी चाहिए। यह ऐसे तरीके से किया जाना चाहिए जो ध्यान को आकर्षित नहीं करता है
  • छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी में सही आदेश चरण 8
    8
    संग्रह के दिन कचरा कलेक्टर से बात करें। कचरा की बड़ी मात्रा को दूर करने के लिए इसे भुगतान करने का प्रस्ताव। यह धन सीधे कचरा कलेक्टर को दिया जाता है। उससे पूछिए कि वह सब कुछ दूर करने के लिए खुद कितना चाहता है लगभग 60 यूरो के लिए वह सब कुछ पाने के लिए दूसरा ट्रक भी कह सकता है। जब तक कचरा आदमी इसे लेने के लिए नहीं है तब तक कचरा को बाहर न लगाएं। हम चीजों को और अधिक कठिन बनाना नहीं चाहते
  • छवि का पुनर्वसन एक उचित संपत्ति में शीर्षक क्रम 9
    9
    मरम्मत और वसूली उपकरण के साथ शुरू करो अधिकांश उपकरण आमतौर पर अच्छी तरह से काम करता है अधिकांश मरम्मत एक छोटी सी प्रकृति की होती है, जब तक कि शॉर्ट सर्किट न हो या पाइप जमी हों। सामान्य स्विच अपडेट करना आवश्यक है। अगर आप वास्तव में सक्षम नहीं हैं तो अकेले ऐसा मत करो सबसे पहले सुरक्षा
  • उचित आदेश में रीवाब ए प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    पेंटिंग के लिए दीवारों, छत और किनारों को तैयार करें। लैंप को केबल के साथ जंक्शन बॉक्स में लटकाएं, लेकिन वर्तमान कनेक्टेड को छोड़ दें। दीवारों और छत से गंदगी और तेल के दाग को साफ करें प्रोट्रूशियन्स निकालें और छेद को कवर करें। हम किनारे पर नारियल का उपयोग भी कर सकते हैं, और फिर रेत इसे चिकनी बनाने के लिए। यदि खिड़कियों को बदलने की जरूरत है, तो आप उन्हें उन पर पेंट कर सकते हैं। यदि आप उन्हें रखना चाहते हैं, तो उन्हें पेंट करें और फिर पेन्ट ड्रिस के बाद ग्लास को स्क्रैप करें। यह विंडो कांच को पूरी तरह से साफ करता है, जो आपकी ओर से कुछ ही प्रयास करता है।



  • छवि का पुनर्वाचार एक प्रापर्टी में उचित आदेश चरण 11 में है
    11
    सभी रंगीन किनारों को रंगाने के लिए एक छोटी सी स्प्रे बंदूक का प्रयोग करें।
  • छवि ठीक से क्रम में 12 में पुनर्वसन एक संपत्ति शीर्षक
    12
    मास्किंग मशीन का उपयोग करके सभी किनारों को ढंकना वे लागत लगभग 5 यूरो। चिपकने वाला टेप के किनारे को कवर करने में समय लगता है, लेकिन यह मशीन टेप को कागज पर लागू करती है और बहुत समय बचाती है।
  • छवि का पुनर्वसन एक उचित संपत्ति में शीर्षक चरण 13
    13
    एक वायुहीन स्प्रे बंदूक का उपयोग करके पेंट स्प्रे करें निवेश की लागत 300 यूरो से कम है और कई नौकरियों के लिए होगी। एक मध्यम आकार के घर में प्रत्येक कोट रंग के लिए एक घंटा या एक घंटा और एक आधे का समय लगता है। हाथ आमतौर पर पर्याप्त होता है, लेकिन काम का न्याय न करें जब तक यह सूखा न हो कि यह छुआ जा सकता है। जैसे ही सूख जाता है, काम हमेशा खराब दिखता है, इसलिए धीरज रखो। यदि सूखने के बाद एक और रंग की कोट की जरूरत होती है, तो पहले कोट से दूसरी दिशा में दूसरा कोट स्प्रे करें।
  • छवि का पुनर्वाचार एक प्रापर्टी में उचित आदेश चरण 14
    14
    अगले दिन मास्क निकालें आपको टेप को बहुत लंबा छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि अन्यथा इसे निकालना मुश्किल हो सकता है और एक लंबा समय लग सकता है। जब आप रंग खरीदते हैं, तो रंगों को अधिक मत करना, तटस्थ रंग चुनें। दीवारों और छतों को अपारदर्शी सफेद होना चाहिए वर्तमान अपारदर्शी पेंट आसानी से धो सकते हैं। और हल्के रंगों से कमरा बड़ा और उज्ज्वल दिखता है।
  • उचित आदेश में पुनर्वसन एक संपत्ति शीर्षक शीर्षक छवि 15
    15
    अगर आप खिड़कियों को पकड़ रहे हैं, तो ग्लास से पेंट बंद करें। लेकिन अगर हमें उन्हें बदलना है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि पुनर्स्थापन फ्रेम के साथ खिड़कियों का उपयोग करना, जो मूल जुड़नार पर स्थापित किया जा सकता है। वे सस्ते और स्थापित करने में आसान हैं आप एक विंडो को 15 मिनट में बदल सकते हैं। अधिकांश उपायों का आदेश दिया जाना चाहिए, और लगभग 100 से 125 यूरो का खर्च आएगा। कुछ दुकानों में यह एक ऑर्डर फॉर्म लेना संभव है, जहां यह समझाया गया है कि माप कैसे किया जाए। तो जल्दी तय करें कि यदि आप खिड़कियों को पुराना रखना चाहते हैं, क्योंकि नए लोगों को करीब दो सप्ताह तक आने में मदद मिलती है। आपको बस इतना करना है कि पुरानी दरवाजे और पुराने फ्रेम के छोर को हटा दें, बाहरी लट्टे को छोड़ दें। उद्घाटन को साफ करें और कूड़े के अंदर की किनारे में सीलेंट की एक बूंद रखें। उद्घाटन में नई खिड़की के नीचे स्थित और खिंचाव को कुंडी के खिलाफ फ़्लिप करें। खिड़की से मिलान करें, 4 लंगर शिकंजा डालें और आंतरिक स्टॉप स्थापित करें हमें पेंट को छूना होगा, लेकिन जब से आपने अपारदर्शी रंग का प्रयोग किया है, हम एक डिस्पोजेबल स्पंज का उपयोग कर सकते हैं, और टच-अप सही होगा
  • छवि का पुनर्वाचार एक प्रापर्टी में उचित आदेश चरण 16
    16
    नई झाड़ियां लटकाएं प्रकाश वे बहुत ही सस्ता है अगर आप उन सौंदर्यशास्त्र में योगदान को देखते हैं जो वे प्रदान करते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर घर एक विक्टोरियन घर या एक मामूली देश का घर है, तो डिपार्टमेंट स्टोर में कम लागत पर शानदार झूमर उपलब्ध हैं।
  • छवि का पुनर्वास एक प्रॉपर्टी का उचित क्रम में चरण 17
    17
    रसोई और बाथरूम में नई टाइल स्थापित करें। उसके बाद, यदि आवश्यक हो तो बाथरूम के लैंपपैडस और रसोई अलमारी स्थापित करें। याद रखें, अगर यह अच्छी स्थिति में नहीं है, तो इसे बदलें। अच्छी तरह से काम करके आप बहुत कमा सकते हैं। अगर आप मँडरा रहे हैं, तो घर को पहली जगह में खरीदना न भूलें।
  • छवि का पुनर्वाचार एक प्रापर्टी में उचित आदेश चरण 18
    18
    कालीन स्थापित करें हमें यहाँ भी एक तटस्थ रंग का उपयोग करना चाहिए एक प्रकाश बेज या एक हल्का भूरा या एक नरम बेरार कमरे में बड़ा दिखाई देता है और गर्मी और आतिथ्य की भावना देता है। विशिष्ट दुकानों में कालीन खरीदें और इसे अपने इंस्टॉलर द्वारा प्रदान किए गए आकार में काट लें। अपने इंस्टालर को किराए पर लेने से स्टोर इंस्टालर का उपयोग करने के मुकाबले बहुत सस्ता है
  • उचित आदेश में पुनर्वास एक प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    19
    यदि आवश्यक हो तो छत को बदलें यदि हम पुनर्गठन प्रक्रिया का सही ढंग से पालन नहीं करते हैं, तो शायद यह पहली प्राधिकरण को नियंत्रित किया जाएगा। जब छत खत्म हो जाता है, तो समय की जरूरत पड़ने पर, किनारों को ढंकना पड़ता है। आपको यह तय करना होगा कि क्या आप आच्छादन को पेंट करना या फिर से करना चाहते हैं। Vinyl कोटिंग स्थापित करना बहुत आसान और किफायती है
  • उचित आदेश में पुनर्वसन एक संपत्ति शीर्षक वाली छवि। चरण 20
    20
    पौधों और फूलों के साथ आंगन को स्थापित करें और घर बेचें।
  • टिप्स

    • एक बड़े बॉक्स का उपयोग केवल तभी करना चाहिए जब घर अनुपयोगी हो, अन्यथा उस बॉक्स को भरें जो छत के मरम्मत करने वाले को लाएगा, जब वह छत को बदल देगा। एक बार एक घर को अयोग्य घोषित कर दिया गया है, इसे कार्यान्वयन के नियमों के अनुसार, या ध्वस्त कर दिया जाना चाहिए। यह महंगा लग सकता है, लेकिन निवेशकों, शहर के अधिकारियों और पड़ोसियों इसकी सराहना करेंगे। निर्जन घरों के इस प्रकार के नवीकरण के साथ, 100% निकालें और बदलें:

    • हाइड्रोलिक सिस्टम
    • हीटिंग
    • विद्युत प्रणाली
    • खिड़कियां
    • खाना पकाने
    • बाथरूम
    • छत
    • प्रकाश
    • जब आप नए लोगों के साथ पुराने झूमर को बदलते हैं, तो अपने सिर का इस्तेमाल करें और सस्ते मॉडल खरीदें, लेकिन देखने के लिए सुंदर हैं करो-यह-खुद स्टोर सुविधाजनक और अच्छी तरह से सस्ता और खूबसूरत और उत्पाद देखना चाहिए। सभी उत्पादों के लिए अच्छी गुणवत्ता की तलाश के उन्माद में पकड़े मत बनो। यदि नया मकान मालिक एक विशिष्ट उत्पाद चाहता है, तो वह इसे खरीद लेंगे। यह घर यूरो के लिए अधिक नहीं बेचता क्योंकि आप बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों को खरीदा है।
    • सब कुछ फिर से पेंट करें - जो कुछ भी पेंट किया गया है - घर के अंदर और शायद बाहर भी।
    • आप तथ्य यह है कि घर के नवीकरण लाभदायक है या नहीं हो सकता है के बारे में किसी झिझक है, तो यह पुनर्गठन की प्रक्रिया को रोकने के लिए झिझक, नहीं है।
    • मरम्मत सही ढंग से करें खराब गुणवत्ता वाले काम की समस्याओं को छिपाने की कोशिश करते हुए अंत में उलझा हुआ होगा। ज्यादातर मामलों में इसे छुपाने के लिए कुछ की मरम्मत के लिए कम समय लगता है काम की गुणवत्ता के लिए, यदि कुछ संदिग्ध है, तो इसे बदलें संपत्ति के पुनर्विक्रय मूल्य से समझौता करने का जोखिम न लें। जब आप चीजों की मरम्मत की लागत के साथ प्रतिस्थापन लागत की तुलना करते हैं, तो आप केवल यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि मरम्मत का मुख्य मूल्य खर्च के लायक है। आम तौर पर जब आप एक बार फिर से कुछ डालते हैं, तो आपको लगता है कि इसे किसी नए एक के साथ बदलने की तुलना में इसे ठीक करने के लिए अधिक महंगा था। घर शानदार लग रहा है और जल्दी से बेचा जा सकता है या जब वह नया लग रहा हो इसके अलावा, आप खराब गुणवत्ता वाले मरम्मत के बदले खराब प्रतिष्ठा अर्जित नहीं करना चाहते हैं* अगर आपको मरम्मत की ज़रूरत है, तो DIY स्टोर में डू-इट-बुक बुक करें।
    • कभी कालीन न रखें - इसे हमेशा बदलें।
    • बाहरी काम करना पहले आपको संपत्ति बेचने की अनुमति देता है, जबकि आप इंटीरियर की मरम्मत कर रहे हैं, और अगर बाहरी खराब स्थिति में है, तो यह निश्चित रूप से पड़ोसियों को खुश कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com