कैसे ध्यान से अपने फिलिप्स Sonicare से अपशिष्ट निकालें

फिलिप्स सोनिकियर इलेक्ट्रिक टूथब्रश मौखिक स्वच्छता के लिए वास्तव में अद्भुत हैं दुर्भाग्य से, हालांकि, वे आसानी से गंदे होते हैं, विशेषकर सिर और हैंडल के बीच के अंदरूनी हिस्से में, जिन्हें लगातार रखरखाव की आवश्यकता होती है यह आलेख बताता है कि कैसे गंदगी और ढालना अवशेषों के कष्टप्रद गठन से बचने के लिए।

कदम

भाग 1

टूथब्रश को साफ करना
इमेज का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 1
1
बहुत अक्सर अंदर से साफ करें साथ "बहुत बार बार" हर बार जब आप टूथब्रश का उपयोग करते हैं तो इसका अर्थ है: इस प्रकार की सफाई से जमा होने से गंदगी को रोकता है, इस प्रकार मोल्ड के गठन से बचाव।
  • Sonicare अच्छी तरह से सिर और गुहा जिसमें यह डाला जाता है के हिस्से के बीच सील नहीं है। उपस्थिति में यह मुहरबंद लगता है, लेकिन वास्तव में मुहर जो टूथब्रश के कंपन की अनुमति देता है वह गंदगी के प्रवेश को रोक नहीं सकता है जो ऊपर से स्लाइड करता है।
  • छवि रखें जिसका शीर्षक फिलिप सोनिकर का ब्लैक गंक चरण 2 का साफ रखें
    2
    पानी के नीचे दोनों हाथ और गुहा को साफ करें। शायद, एक अच्छा rinsing अधिक पर्याप्त है
  • इमेज का शीर्षक रखें आपकी फिलिप्स सोनिकियर क्लीन ऑफ ब्लैक गिंक चरण 3
    3
    टूथब्रश को अलग करना छोड़ दें ताकि दो भागों को अच्छी तरह से सूखा, एक उपयोग और दूसरे के बीच।
  • भाग 2

    गहरा सफाई
    अपनी फिलिप्स सोनिकियर की ब्लैक गंक चरण 4 की साफ रखें शीर्षक वाली छवि
    1
    एक गहरी सफाई के लिए आप एक स्प्रे स्नान क्लीनर का उपयोग कर सकते हैं प्रारंभिक सफाई के लिए, सबसे पुराना तरीका है एक पुरानी सोनिक हेडर का उपयोग करना।
  • छवि रखें जिसका शीर्षक
    2



    पेरोक्साइड समाधान में दो भागों डुबकी। हाइड्रोजन पेरोक्साइड का एक पैकेट आमतौर पर दवा कैबिनेट में मौजूद होता है, और बाथरूम साफ करने के लिए विभिन्न उत्पादों के लिए बेहतर होता है। Immergi भी टूथब्रश सभी बैक्टीरिया को खत्म करने के लिए
  • भाग 3

    बेहतर भंडारण के लिए ब्रश को निकालें
    अपनी फिलिप्स सोनिक क्लीन की ब्लैक गंक चरण 6 रखें शीर्षक वाली छवि
    1
    जब आपको इसकी आवश्यकता नहीं होती है, टूथब्रश को अलग करना छोड़ दें। इस तरह से छिद्रों को अच्छी तरह से सूख जाता है, इसके अलावा, उन्हें अलग रखते हुए, प्रवाह और गंदगी के संचय (मुख्य रूप से टूथपेस्ट के अवशेषों से युक्त) से बचा जाता है।
  • इमेज का शीर्षक रखें आपकी फिलिप्स सोनिक क्लीन की ब्लैक गंक चरण 7 रखें
    2
    यदि आप सिर के साथ सोनिकेर को रखना चाहते हैं, तो इसे क्षैतिज स्थिति में रखें, ताकि गंदगी में प्रवेश करने से बचने के लिए गंदगी से बचें। यदि ब्रश क्षैतिज रूप से रखा गया है, तो इसका आरोप नहीं लगाया जा सकता, लेकिन यह एक बड़ी समस्या नहीं है, क्योंकि यह आमतौर पर सप्ताह में एक बार रिचार्ज किया जाता है। अगर चार्ज एक हफ्ते से कम समय तक रहता है, तो आपको शायद बैटरी बदलने की ज़रूरत है, जो कि संभव है, लेकिन आसान नहीं है क्योंकि इसमें कुछ मैन्युअल कौशल की आवश्यकता होती है। जब आप इसे चार्ज में डालते हैं, या हेडल इन चार्ज लगाने से पहले इसे ठीक से हटा दें, तब सिर निकालें।
  • इमेज का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 8
    3
    ब्रश और सम्मिलन रॉड दोनों को साफ करने से पहले साफ करें एक बार धोया जाने पर, उन्हें ड्रॉप्स और अवशेषों को गुहाओं में प्रवेश करने से रोकने के लिए कपड़े या तौलिया के साथ सूखना याद है।
  • टिप्स

    • बैटरी को बदला जा सकता है, लेकिन यह आसान नहीं है, क्योंकि इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिक की आवश्यकता है।
    • इंटरनेट पर आप अन्य ब्रांडों के प्रतिस्थापन प्रमुखों को देख सकते हैं। सावधान रहें, क्योंकि वे मूल और प्रदर्शन में मूल से भिन्न हो सकते हैं।
    • टूथब्रश का गुहा "पर आक्रमण" गंदगी से यह वास्तव में एक परेशान दृष्टि है यदि यह आपके साथ होता है, और आप सिर फेंकना नहीं चाहते हैं, तो काम के लिए तैयार करें: वास्तव में, गुहा के अंतिम भाग तक पहुंचने में आसान नहीं होगा! कुछ बाथरूम क्लीनर आपके बचाव में आ सकता है, लेकिन हमेशा ध्यान दें कि यह हानिकारक नहीं है।
    • क्या कहा गया है के अनुसार, फिलिप्स उत्पादों पर एक वैध समर्थन प्रदान करता है, और दोषपूर्ण लोगों के लिए यह नि: शुल्क अतिरिक्त स्पेस भेजता है

    चेतावनी

    • टूथब्रश में ढालना और गंदगी की वजह से कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी, लेकिन निश्चित रूप से, एक बार देखा गया, आप जल्दी से साफ कर लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com