स्टेनलेस स्टील वॉच कैसे साफ करें I

एक स्टेनलेस स्टील घड़ी आप मामले के दोनों से निपटने के लिए साफ करने के लिए cinturino- इन भागों में से दोनों गर्म पानी और एक हल्के साबुन और एक मुलायम कपड़े और एक टूथब्रश के साथ इलाज किया जाना चाहिए है। यदि आपको इसे साफ़ करना मुश्किल लगता है या डर नहीं पा रहा है, तो एक जौहरी से संपर्क करें ताकि वह आपके लिए कर सके। रसायनों का उपयोग न करें, अन्यथा आप इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

कदम

भाग 1

पट्टा साफ करो
स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पट्टा से मामला निकालें विभिन्न स्टील मॉडल में पट्टा हटाने के लिए अलग-अलग तंत्र हैं। कुछ मामलों में, यह एक बटन या जबकि अन्य लोगों में यह विशिष्ट मामले से हटाने के लिए एक पेचकश का उपयोग करने के लिए आवश्यक है, डायल के हिस्से से अलग कर एक पिन प्रेस करने के लिए पर्याप्त है। दो घटकों को अलग करने के तरीके के बारे में अधिक विवरण के लिए निर्माता के निर्देशों से परामर्श करें।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 2 नामक छवि
    2
    सोख में पट्टा रखो इसे कुछ साबुनी पानी या विकृत अल्कोहल के साथ कटोरे में डुबोकर रखें - इस तरह, आप गंदगी और जमी हुई मल को ढीला कर सकते हैं। डाइविंग के लिए आवश्यक समय इस बात पर निर्भर करता है कि पट्टा कितना गंदे है।
  • यदि यह काफी गंदी है, तो आपको इसे कुछ घंटों के लिए समाधान में डुबो देना चाहिए;
  • यदि हालात अच्छे हैं, तो आप इसे लगभग आधे घंटे तक रख सकते हैं;
  • मामले पट्टा से अलग नहीं करता है, शोषक कागज में या प्लास्टिक रैप में लपेट और एक रबर बैंड या एक रस्सी वैकल्पिक रूप से स्थान पर रखें, एक पेशेवर सफाई के लिए एक जौहरी पर घड़ी पहने।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 3 नामक छवि
    3
    स्वेटर रगड़ें शराब में या मिश्रण में विकृत तरल से पट्टा को हटा दें और धीरे रगड़ किसी भी गंदगी या अवशेषों कि meshes के बीच जमा हो गया दूर करने के लिए saponata- नरम bristles में एक टूथब्रश डुबकी।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 4 नामक छवि
    4
    रसायनों का उपयोग न करें कुछ डिटर्जेंटों में बेंजीन या इसी तरह के यौगिक होते हैं जो स्टील को बर्बाद कर सकते हैं - वे त्वचा को भंग करने के बाद भी परेशान कर सकते हैं। इसलिए, जब आप इस तरह के एक घड़ी को साफ करना चाहते हैं तो केवल साबुन का पानी या अल्कोहल का उपयोग करें।
  • भाग 2

    बॉक्स को साफ करें
    स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच कदम 5 शीर्षक छवि
    1
    डायल के क्षेत्र को रगड़ें एक नम कपड़े का प्रयोग करें और मामले से किसी भी गंदगी या चिपचिपा अवशिष्ट को निकालने के लिए धीरे-धीरे रगड़ें, दोनों पक्षों पर काम करना सुनिश्चित करें।
    • अंगूठी या क्रिस्टल को न हटाएं, क्योंकि यह यांत्रिक भाग को प्रभावित करने से धूल और जंग को रोकने के उद्देश्य पर रखा गया है।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 6 नामक छवि
    2



    पानी में मामले को विसर्जित न करें। जब तक आप वास्तव में निश्चित रूप से पता है कि आप इसे नुकसान पहुंचाने के बिना कर सकते हैं, आप इसे नहीं डाल चाहिए साबुन के पानी में या अन्य pulenti- मिश्रण भी जलरोधक घड़ियों अक्सर पूर्व जांच की आवश्यकता होती में सोख करने के लिए या आप के लिए उन्हें उजागर करने से पहले डायल बदलने की जरूरत है ` पानी।
  • अपने कब्जे में मॉडल के जल प्रतिरोध पर अधिक जानकारी के लिए निर्माता के निर्देशों से परामर्श करें।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    सीने की खपत यदि आप देखते हैं कि यह रगड़ने के बाद भी गंदे है, तो आपको नरम ब्रशल टूथब्रश का उपयोग करके अधिक से अधिक सफाई के साथ आगे बढ़ना होगा। साबुन और पानी के मिश्रण में इसे डुबकी और गोल और नाजुक आंदोलनों के साथ पूरे ग्लास को रगड़ें - फिर पीछे की प्रक्रिया को दोहराएं।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 8 नामक छवि
    4
    विशेष सावधानी के साथ आगे बढ़ें यदि आपके पास सजावट के साथ एक घड़ी है। यह क्रिस्टल या कुछ आभूषण के साथ अलंकृत है, तो आप शराब में कपास पट्टी डुबकी लगाना या साबुन के पानी में विकृत और नाजुक और परिपत्र इशारों से सतह पर टिप के लिए कदम pulirlo- करने के लिए एक कपास पट्टी का उपयोग करना चाहिए।
  • भाग 3

    सफाई प्रक्रिया को पूरा करें
    स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच कदम 9 शीर्षक छवि
    1
    एक नरम, लिंट-फ्री क्लॉथ के साथ घड़ी को घुमाएं। इस एहतियात से पपड़ी के पट्टियों के बीच फंसने से पानी को रोकता है, जंग या जंग के जोखिम को सीमित करता है। फिर बॉक्स को सावधानी से सूखने के लिए दूसरे का उपयोग करें
    • नियमित रूप से सफाई के साथ आगे बढ़ें, विशेष रूप से प्रशिक्षण सत्र के बाद या जब बारिश के लिए गौण गीला हो जाता है
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे हवा में सूखने दें यहां तक ​​कि अगर आप एक सूखे कपड़े से पट्टा बफ़र है, हमेशा meshes के बीच नमी का एक सा `बनी रहती है और यकीन है कि यह सूख जाता है पूरी तरह से, हवा आराम एक कपड़े पर कम से कम एक घंटे के लिए जाने बनाने के लिए fessure- कर सकते हैं।
  • स्वच्छ एक स्टेनलेस स्टील वॉच चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक जौहरी को घड़ी भेजें यदि आपको इसे साफ़ करने में कठिनाई हो रही है, तो एक पेशेवर को निर्देश दें, जिसने आगे बढ़ने के लिए उपयुक्त उपकरण और अनुभव दिया है और अच्छी तरह से काम किया है। यह निश्चित रूप से घर के उपचार से ज्यादा महंगा हो सकता है, लेकिन यह आपको समय बचाता है और आकस्मिक क्षति को रोकता है।
  • आपको एक प्राचीन जूतों से संपर्क करने के लिए एक प्राचीन स्टील घड़ी को भी साफ करना चाहिए।
  • टिप्स

    • स्टेनलेस स्टील घड़ी को हर दो या तीन महीनों में साफ करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com